IhsAdke.com

कैसे पुलिस ब्लिट्ज में व्यवहार करने के लिए

पुलिस द्वारा रोकना एक तनावपूर्ण समय हो सकता है। जिस तरह से आप कार्य करते हैं उसके आधार पर, आप एक पुलिस अधिकारी के बारे में शक हो सकते हैं। इन चरणों का पालन करें, और चुप रहो।

चरणों

चेक छवि शीर्षक
1
एक बार जब आप पुलिस बम बरसते देखते हैं, तो वाहन की आंतरिक रोशनी को चालू करें और ग्लास को कम करें ताकि अधिकारी आपका चेहरा देख सकें। बाद पुलिस छापे, ड्राइवरों, जो विपरीत दिशा में कर रहे हैं करने के लिए संकेत करने के लिए नहीं है, यह है कि कुछ आपराधिक प्रयास से बचने के लिए या किसी अन्य अनियमित कारण से संपर्क किया जा भटकना करने के लिए संभव है।
  • छवि शीर्षक बीबी
    2
    यदि सब कुछ कानून के भीतर है, तो चिंता न करें, पुलिस व्यवहार के सामने आपका व्यवहार स्वाभाविक होगा।



  • छवि शीर्षक मोटर
    3
    जैसे ही आप अपना वाहन बंद कर देते हैं, आधिकारिक आपके राष्ट्रीय ड्राइवर लाइसेंस और आपके वाहन दस्तावेज़ के लिए आवेदन कर सकता है। जैसे ही अधिकारी दस्तावेज की जांच करता है, अगर असहनीय या संदिग्ध कुछ भी नहीं है, तो वह आपको छोड़ देगा।
  • एथिलोमीटर नाम वाला चित्र
    4
    पुलिस अधिकारी आपको एथिलोमीटर परीक्षण से गुज़रने के लिए कह सकता है कि क्या आपने किसी प्रकार के अल्कोहल पा लिया है। पुलिस अधिकारी के निर्देशों का पालन करें, दृष्टिकोण के सभी चरणों में सहयोग करें।
  • 5
    अगर पुलिस अधिकारी सोचता है कि आप उसे अपने साथ ले जा रहे हैं, कुछ अवैध है, तो वह आपको वाहन से बाहर निकलने और कार पर अपने हाथ डाल करने के लिए कह सकता है। यदि आपको खोजा जाता है, तो शांत रहें और आधिकारिक को छूने न दें, आपको खोज करने का कानूनी अधिकार है। आप हमेशा अपने अधिकारों का सम्मान करेंगे (एक ही लिंग अधिकारी द्वारा खोजा जा सकता है आदि) वाहन पत्रिका में, आपको आधिकारिक तौर पर पत्रिका को ट्रैक करने का अधिकार है। पुलिस अधिकारी को रोकने की कोशिश मत करो। [[छवि: पुलिस। Jpg | केंद्र]
  • 6
    तैयार! अब आप शांत हो सकते हैं यदि कोई अनियमितता (चेसिस नंबर हटाई गई आदि) मिल जाती है और पुलिस आपके वाहन को कसबी करते हैं, तो प्रतिक्रिया न करें। हर कार्रवाई का एक परिणाम है यदि आपके पास कुछ अनियमित है, तो जब्ती या गिरफ्तारी का विरोध न करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com