IhsAdke.com

कैसे एक समस्या पुलिस अधिकारी के साथ सौदा करने के लिए

एक पुलिस अधिकारी ने आपको "कुछ नहीं" के लिए कार खींचने के लिए कहा? पुलिस आपके घर के आसपास देर रात चल रही है? क्या आपको लगता है कि आपको परेशान किया जा रहा है?

चरणों

तस्वीर के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 1
1
जब कोई पुलिस अधिकारी आपको खींचने के लिए कहता है, विनम्र रहें और बहस न करें। आपके बैग के अंदर एक छोटा रिकॉर्डर संलग्न होना ज़रूरी है।
  • तस्वीर के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 2
    2
    अगर पुलिस आपको नहीं बताती है, तो हमेशा उससे पूछें कि उसने आपको क्यों रोक दिया? अगर आपको वास्तव में परेशान किया जा रहा है, तो वह आपको नहीं बताएगा क्यों
  • तस्वीर के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 3
    3
    एक संयम या साँस लेने वाला परीक्षण लेने के लिए सहमत नहीं है। संभव के रूप में विनम्र कहो, "अगर मैं मुझे गिरफ्तार करने के लिए एक उचित कारण है, तो मैं भी एक रक्त परीक्षण करने के लिए सहमत होगा।" इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पिया या नहीं, ऐसा मत करो।
  • तस्वीर के साथ डील के साथ कठिन पुलिस चरण 4
    4
    हमेशा पुलिस अधिकारी का नाम और बैज नंबर पूछें। अगर यह आपको प्रदान नहीं करता है, तो स्टॉप टाइम, स्थान और, यदि संभव हो तो, पुलिस कार लाइसेंस प्लेट रिकॉर्ड करें।
  • चित्र के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 5
    5
    यदि आप घर आते हैं और रोशनी से अपने घर के सामने पुलिस को "स्टॉप" के पास आते हैं, तो समय दर्ज करें, ध्यान दें और देखें कि वे कितने समय तक वहां रहते हैं। इसे स्पष्ट करें कि आप जानते हैं कि वे वहां मौजूद हैं। यदि वे खड़े हो जाते हैं और आप की ओर टॉर्च को इंगित करते हैं, तो पूछें कि क्या कोई समस्या है एक बार यह मेरे साथ हुआ एजेंट ने उत्तर दिया, "आप क्यों नहीं आते हैं और इसके बारे में बात करते हैं?" मैंने नहीं कहा और कहा कि मैं अपने वकील को फोन करूंगा। उस वक्त, उसने कार शुरू की और उसके हाथ से एक अश्लील इशारा लहराया और कहा, "एक अच्छी रात हो, सर!" तत्काल मैंने अपने वकील को यह बताने के लिए कहा कि क्या हुआ और उसने मुझे दिया सलाह मुझे आश्चर्य से पकड़ा। उन्होंने मुझे बताया कि अगर यह फिर से हुआ, तो मुझे 1 9 02 को फोन करना होगा और मेरे घर पर एक "संदिग्ध वाहन" को बंद कर दिया जाएगा ताकि वह क्या हुआ, इसकी एक रिपोर्ट लिखने के लिए मजबूर हो जाए।



  • तस्वीर के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 6
    6
    कभी भी कानून का उल्लंघन न करें, अन्यथा उन्हें आपके खिलाफ "कुछ" होगा
  • चित्र के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 7
    7
    सब कुछ रिकॉर्ड करें अगर ऐसा अक्सर होता है, तो जो भी आप का पीछा करते हैं, उसके खिलाफ एक निरोधक आदेश मांगने का कारण हो सकता है यह स्पष्ट कर दें कि आप इस तरह के दुरुपयोगों के चेहरे में आइडरल से खड़ा होने का इरादा नहीं करते हैं।
  • चित्र के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 8
    8
    कुछ भी करने के लिए सहमत नहीं है, लेकिन तर्क नहीं है बस नहीं कहो अगर कोई पुलिस बिना किसी कारण या कारण को पेश किए बिना अपनी कार की समीक्षा करना चाहता है, तो नहीं कहो! उन्हें इसके लिए काम करें, उन्हें अपनी कार या घर के लिए खोज वारंट मिलें। कुछ भी करने के लिए सहमत नहीं है
  • चित्र के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 9
    9
    अंत में, एक वकील खोजें जो उत्पीड़न के लिए पुलिस विभाग पर मुकदमा चलाने के लिए तैयार है। कभी-कभी सिर्फ उनके खिलाफ कार्रवाई करने से उन्हें रोकना होगा
  • तस्वीर के साथ डील मुश्किल पुलिस चरण 10
    10
    अंत में, अच्छा हो, बहस मत करो, उन्हें किसी भी कारण का कारण न दें। लेकिन उन्हें पीछा के साथ जारी न करें।
  • चेतावनी

    • रोक लगाने का विरोध न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com