IhsAdke.com

रात के मध्य में एक मित्र को गिरफ्तार करने में सहायता कैसे करें

सुबह दो और आपको पता है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अगर आप से बचा जा सकता है, तो आप अपने मित्र को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं, या हस्ताक्षर करने के लिए नहीं चाहते हैं। यह जानना कठिन है कि क्या करना है, या किस पर विश्वास करना है इसके अलावा, आप नहीं जानते कि दिन के समय फोन पर कौन उत्तर देगा। ब्राजील में ऐसा होता है कि आपको यह जानने की जरूरत है

चरणों

रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 1
1
पता लगाएं कि आपके मित्र को कौन-सी पुलिस स्टेशन भेजा गया था। यदि आपको किसी पुलिस अधिकारी या आपके मित्र से फोन मिल जाए, तो सुनिश्चित करें कि यह पूछने की पहली बात है यदि आप कर सकते हैं, तो अपने दोस्त को बताएं कि आप एक वकील की तलाश में हैं, और वकील आने तक तक किसी भी समझौते से संबंधित पुलिस के सवालों का जवाब न दें। संक्षेप में, उसे सिर्फ नाम, व्यवसाय देना चाहिए और दस्तावेजों को दिखाना चाहिए। उसे हमेशा सहयोग करना चाहिए, लेकिन जब तक कोई वकील नहीं आता तब तक वह जितना कम कहता है उतना बेहतर होगा। आपके दोस्त का कहना है कि कुछ भी अदालत में उसके खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है - इसलिए एक मध्यस्थ के रूप में वकील होना आवश्यक है। आपके दोस्त को तुरंत एक वकील से पूछना चाहिए, पुलिस आपको पूछताछ नहीं कर पाएगी यहां तक ​​कि अगर उसे एक से अधिक बार पूछने की ज़रूरत है, तो वह उन चीजों से बचना नहीं करेगा जो उसके खिलाफ इस्तेमाल किए जा सकते हैं।
  • रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 2
    2
    पूछें कि आरोप क्या है, और उसे आपको बता नहीं क्या हुआ है कॉल विशेषाधिकार प्राप्त नहीं है, और संभवतः पुलिस द्वारा दर्ज किया जाएगा अगर कैदी एक वयस्क है, तो पुलिस परिवार के किसी सदस्य को सूचित करने के लिए बाध्य नहीं है।
  • रात के मध्य में गिरफ्तार कर लिया गया दोस्त मित्र की सहायता से चित्र 3
    3
    अपने दोस्त को यह कहने के लिए कहें कि वह कुछ भी जवाब नहीं देंगे या वकील के बिना कोई नहीं ले जाएगा उसे बताओ मत करो आरोपों के बारे में कोई भी बयान करें, इनमें से कोई भी मत न करें, बगल की जांच के अलावा, जब तक कि आप किसी वकील की सलाह नहीं ले सकें केवल कैदी अपने अधिकारों का दावा कर सकता है- आप उसके लिए ऐसा नहीं कर सकते।
  • रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 4
    4



    आपराधिक बचाव वकील खोजें वकीलों को कॉल करना जब तक कि आपको कोई ऐसा न हो जाए जो आपके फोन को चुनता है या किसी भी समय या रात का प्रभावी उत्तर देने वाला सेवा प्रदान करता है
  • रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 5
    5
    वकील को बताएं कि आपका दोस्त जेल में है, पुलिस स्टेशन का पता और जितना भी हो सके उतना जानकारी दें। कई वकील इसे नि: शुल्क कर देंगे, लेकिन अन्य कॉल आपको कॉल करने के लिए कम से कम $ 300-600 का शुल्क ले सकते हैं।
  • रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 6
    6
    जितना पैसा आप वकील और जमानत का भुगतान करने के लिए कर सकते हैं इकट्ठा अपने मित्र को जेल से बाहर निकालने के लिए जितनी जल्दी हो सके एक अच्छे वकील को प्राप्त करना अधिक महत्वपूर्ण है।
  • रात के मध्य में गिरफ्तार किए गए मित्र को मदद करने वाला शीर्षक चरण 7
    7
    फिर सुनिश्चित करें कि पूछताछ करने से पहले आपके मित्र को जानकारी दी गई है। यदि पुलिस ने अपने अधिकारों के बारे में जानकारी देने के बिना किसी संदिग्ध पूछताछ की, तो पूछताछ अदालत में वैध नहीं है। सलाह के लिए, यह कभी नहीं हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, जेलों से जुड़ी समस्याओं से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है गिरफ्तारी से बचने के लिए, सबसे पहले सड़क पर झगड़े से दूर रहें, जिम्मेदारी से पी लो और ड्राइव करें, और अपने दोस्तों की मदद करें।
    • अगर आपको यह पता करने में परेशानी है कि आपका दोस्त कहाँ भेजा गया था, तो एक जमानत एजंट की सेवाएं तलाशें। वे अनुभव कर रहे हैं, और जल्दी से अपने दोस्त का पता लगा सकते हैं
    • अपने मित्र के माता-पिता को फोन करने पर विचार करें यदि आप इसमें शामिल नहीं हो सकते हैं, या नहीं चुन सकते हैं। यदि आपके मित्र में अल्कोहल या नशीली दवाओं की समस्या है, तो वह अपने माता-पिता से बचने का प्रयास कर सकता है। माता-पिता आपके दोस्त को जेल से बाहर निकालने की लागतों में मदद करने के लिए भी तैयार हो सकते हैं। शर्मिंदगी से बचने के लिए वे गुमनाम रहने के लिए चुन सकते हैं।
    • कानूनी अधिवक्ताओं द्वारा शुल्क लगाए गए कोई भी शुल्क एक फ्लैट दर या प्रति घंटे पर लगाया जाता है। कुछ शहरों में आपराधिक बचाव वकील कम या अधिक घंटे का आरोप लगा सकते हैं
    • सबसे छोटे अपराध और यातायात के उल्लंघन को चेतावनी या ठीक से सुरक्षित किया जा सकता है
    • श्रवण, (आपराधिक आरोपों का औपचारिक पढ़ने) में, आप वकील, जो मूल रूप से उपयोग करने के लिए मदद की जरूरत नहीं है। यदि अभियुक्त एक वकील नहीं उठा सकते, तो एक सार्वजनिक डिफेंडर उसे सौंप दिया जाएगा अक्सर सबसे अच्छा और सबसे अनुभवी वकीलों ट्रिब्यूनल में सार्वजनिक रक्षकों किया जाएगा, हालांकि वे हमेशा सबसे व्यस्त हैं, और न उसके दोस्त को अपना काफी समय पेशकश करने में सक्षम हो सकता है। आपके मित्र को शायद एक किराए पर वकील द्वारा बेहतर सेवा प्रदान की जाएगी लेकिन, एक सार्वजनिक रक्षक हमेशा यदि आप एक किराया नहीं कर सकते हैं जगह में होगा।
    • वकील को बताएं कि आपको अपने मित्र के अधिकारों का बचाव करने के लिए उसकी सेवाओं की आवश्यकता होगी। केवल रात में प्रश्न में और, संभवतः, सुनवाई के बाद के दिन यदि यह निर्धारित है
    • यह बेहद शर्मनाक क्षण होगा केवल क्या आवश्यक है बोलो। गिरफ्तार किए गए दोस्त या मित्रों के सहकर्मियों को फोन न करें। यदि आपका दोस्त क़ैद के कारण काम को याद करता है, तो आप अपने बॉस की संख्या या ईमेल के बारे में पूछने पर विचार करना चाह सकते हैं, और कह सकते हैं कि क्या कहना है। यदि आपको इसे गुप्त रखने की आवश्यकता है, तो आपको काम पर अपने दोस्त की अनुपस्थिति के लिए सबसे उपयुक्त "कारण" निर्धारित करना चाहिए।

    चेतावनी

    • एक मौखिक वक्तव्य एक लिखित बयान के रूप में उतना ही बुरा है। यह हमेशा कुछ भी नहीं कहना बेहतर होता है
    • पुलिस सिविल सेवकों से मिलती है, और उनके पास एक बहुत ही महत्वपूर्ण काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपको धोखा देने की कोशिश नहीं करेंगे। अपराध की जांच करने में, पुलिस को अपनी गवाही देने के प्रयास में झूठी जानकारी देने से रोका नहीं गया है तदनुसार, सब कुछ मत लो, एक पुलिस अधिकारी पूर्ण सत्य कहता है।
    • पिछवाड़े वकीलों से सावधान रहें, हमेशा एक चिंतन और दाने के लिए समझौते पर आना सुनिश्चित करें कि किराए पर लिया वकील तथ्यों की जांच करने, अपने दोस्त पर विश्वास करने, और अपनी कहानी पर भरोसा करने के लिए तैयार है, जब तक कि उसे खारिज नहीं किया जाता।
    • कभी भी एक वकील जो अदालत में अपनी सेवाएं प्रदान करता है किराया यह अनैतिक है न्यायाधीश और अदालत के अधिकारी इन लोगों को जानते हैं, और वे उनका सम्मान नहीं करते हैं। यह आपको समस्याएं पैदा करेगा
    • पुलिस को "उनके अधिकारों को पढ़ने के लिए" नहीं करना पड़ता है और ऐसा करने में उनकी असमर्थता एक नजरबंदी को अमान्य नहीं करता है। उन्हें केवल आपके अधिकारों को पढ़ने की जरूरत है अगर (ए), वे आपको गिरफ्तार करते हैं, और (बी) अपराध के बारे में सवाल पूछते हैं। इस नियम के कुछ अपवाद हैं, लेकिन केवल एक प्रशिक्षित वकील द्वारा पहचाना जा सकता है - वैसे भी, जानकारी देने से बचाने के लिए हमेशा बेहतर होता है। तो अपने दोस्त को शांत करने और एक वकील से पूछें।
    • कुछ स्थानों पर, आपको एक वकील से सांस लेने वाला परीक्षण लेने की अपेक्षा करने का कोई अधिकार नहीं है। इसके अलावा, कई स्थानों में, इस परीक्षण करने के लिए इनकार एक में विफलता का एक ही दंड वहन करती है। कुछ स्थानों में, प्रस्तुत नहीं करने के लिए श्वास परीक्षण, अपने ड्राइवर को तुरंत निलंबन जरूरत पर जोर देता के बाद से इस परीक्षण करने की स्थिति एक है में से एक है है। एक कैदी एक अच्छा कारण एक रक्त परीक्षण (उदाहरण के लिए, रक्त में किसी अन्य पदार्थ की उपस्थिति) की अनुमति नहीं हो सकता है। तो habilitation खोने बिल्कुल सबसे बड़ी चिंता नहीं है कभी पुलिस अधिकारी से सलाह न मांगें - उन्हें हिरासत में लिया व्यक्ति के खिलाफ भुगतान किया जाता है। जल्द से जल्द एक वकील को बुलाओ और मदद के लिए पूछें।
    • चिंता न करें अगर आपको अदालत में आपकी अदायगी के लिए भुगतान न किए जाने के लिए एक डिफेंडर नहीं मिल सकता है। कुछ अदालतों की रक्षा के लिए एक अन्य प्रजाति के एक रक्षक की रक्षा करने की अनुमति नहीं होगी। अदालत को अगर अनुरोध किया गया है, तो सुनवाई में एक वकील प्रदान करना चाहिए, या अभियुक्त को सजा देने से पहले किसी को ढूंढने के लिए समय देना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com