IhsAdke.com

ट्रैफिक टिकट के खिलाफ अपील कैसे करें I

यदि आपको ट्रैफ़िक जुर्माना के खिलाफ फाइल करने की आवश्यकता है, तो यहां व्यवस्थापकीय रूप से अपील कैसे करें पता है कि आप इस संसाधन के हकदार हैं, लेकिन कानून के मुताबिक आपका अधिकार खोने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको सब कुछ करना होगा। इसे देखो!

चरणों

एक सफल वकील बनो चित्र शीर्षक 1 चरण
1
यदि आप ठीक या अनुचित दंड पर विचार करते हैं, तो अपनी रक्षा करें। यदि जैसे ही आपको सूचना प्राप्त हुई, तो आपने अपील की है, लेकिन यह "अस्वीकार" किया गया है, आप संसाधन दर्ज कर सकते हैं। कृपया भुगतान पर्ची के लिए प्रतीक्षा करें और आपको प्राप्त होने वाले शुल्क की अवैधता को साबित करने के लिए अपने दस्तावेज़ संलग्न करें। आपको अपने अनुरोध को जारिए को अपील करके अच्छी तरह तैयार करना होगा।
  • एक सफल वकील रहो 3 शीर्षक छवि
    2
    प्राप्त किए गए दंड के लिए ज़िम्मेदार शरीर को देखो आपको रिसोर्ट फॉर्म को वापस लेने के लिए डेट्रॉन नगर एजेंसी की तलाश करनी चाहिए।
  • एक सफल वकील बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    3
    संसाधन फ़ॉर्म भरें संसाधन के सभी क्षेत्रों को सही ढंग से भरकर आपको अपनी रक्षा की व्याख्या करनी चाहिए। इसके बाद, निम्नलिखित दस्तावेज की एक प्रति के साथ-साथ दंड के जारी करने वाले निकाय को इस फ़ॉर्म को लें: आरजी, सीएनएच, कार दस्तावेज, आवासीय वाउचर, ठीक से नोटिस और आपकी अपील के दो रास्ते
    • यदि आपके पास है, तो इस उल्लंघन को चुनौती देने के लिए अपने वाउचर की प्रतिलिपियां नहीं लेना भूलें, जैसे साक्ष्य, नोट्स, बयान, दूसरों के बीच जो आपकी "बेगुनाही" साबित करते हैं
  • एक सफल वकील बनो चित्र 7
    4
    रक्षा का विश्लेषण करें आप चोट की अपील बोर्ड (जेरी) बोर्ड द्वारा अपने बचाव की समीक्षा की प्रतीक्षा करनी चाहिए। आपके उत्तर में अधिकतम 30 दिनों के भीतर आपका जुर्माना सम्मानित किया जाएगा या नहीं।



  • एक सफल वकील बनें चित्र 10
    5
    कार्य करना सीखें, अगर बोर्ड ठीक से बाहर निकलने को स्वीकार नहीं करता है। अगर जारिए ने आपका स्पष्टीकरण स्वीकार नहीं किया है, तो आपको नई सूचना मिलने पर आपको ठीक भुगतान करना होगा। बाद में, आप एक उच्च निकाय, CONTRAN या CETRAN का उपयोग करके अपनी प्रशासनिक अपील के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • एक सफल वकील बनो चित्र 11
    6
    रक्षा विश्लेषण के लिए प्रतीक्षा करें आप चोट की अपील बोर्ड (जेरी) बोर्ड द्वारा अपने बचाव की समीक्षा की प्रतीक्षा करनी चाहिए। आपके उत्तर में अधिकतम 30 दिनों के भीतर आपका जुर्माना सम्मानित किया जाएगा या नहीं।
  • एक सफल वकील बनो चित्र 1 9
    7
    निर्णय लें कि क्या ठीक भुगतान करना है या नहीं आपको ठीक से भुगतान करना नहीं चाहता है। हालांकि, आपको अपनी प्रशासनिक अपील को छोड़ देना होगा और अदालती कार्रवाई करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको छोटे दावों के कोर्ट में जाना होगा और एक वकील के माध्यम से एक संयुक्त कार्यवाही की सभी कार्यवाहीओं के माध्यम से जाना होगा।
  • एक सफल वकील बनें चित्र 22
    8
    पता लगाएँ कि क्या होता है अगर आप ठीक भुगतान नहीं करना चाहते हैं या अदालत में जा सकते हैं। यदि आपका ठीक एक हल्के या औसत भेदभाव के लिए है और आपको पिछले 12 महीनों में उसी कारण से ठीक नहीं मिला है, तो आपको ठीक भुगतान नहीं करना पड़ सकता है इस मामले में आपको डीट्रान पर जाना होगा और एक फार्म का अनुरोध करना होगा ताकि इस अवरोध को चेतावनी में परिवर्तित किया जा सके, क्योंकि यह सीटीबी के कला में प्रकट होता है।
    • सीएनएच की प्रति और ठीक की अधिसूचना लेने के लिए मत भूलना। आपके पास डाकघर द्वारा चेतावनी प्राप्त करने के लिए 30 दिन होंगे। लेकिन ध्यान! इस मामले में आप ठीक भुगतान नहीं करेंगे, हालांकि, आप अंक खो देंगे
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com