IhsAdke.com

खेल विमोचन पर पैसे कैसे करें

क्या आप हमेशा एल्डर स्क्रोल्स IV: Oblivion में पैसे से बाहर हैं? सोना हासिल करने के विभिन्न तरीकों की खोज के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

चित्र विस्मृति में पैसे कमाएं चरण 1
1
पर्याप्त पैसे कमाने के लिए "एरिना" गुट मिशन को निष्पादित करें
  • पिक्चर का शीर्षक विस्मृति चरण 2 में करें
    2
    स्वर्ण प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका गुफाओं और काल के अंगों की खोज करना है। आप बेचने के लिए विभिन्न मदों, साथ ही चेस्टों या फर्श पर सोने के सिक्कों को ढूंढने में सक्षम होंगे।
  • पटकथा शीर्षक विस्मृति में चरण 3
    3
    अरैमी कौशल बढ़ाने और अच्छे पैसे अर्जित करने के लिए औषधि बनाकर बेचें।
  • पटकथा शीर्षक विस्मृति चरण 4 में करें



    4
    आमतौर पर एलीयड रुइन्स में पाए जाने वाले वेलकींड पत्थरों, प्रत्येक को आप 100 सोने के सिक्के देते हैं - यदि आप उन्हें ढूंढ सकते हैं तो धन का एक अच्छा स्रोत है।
  • पटकथा शीर्षक विस्मृति में कदम मनी 5 कदम
    5
    डार्क ब्रदरहुड के लिए "शुद्धि" मिशन करते समय, आप कई उपकरणों के टुकड़े प्राप्त करेंगे। वे बहुत सारा पैसा हैं - यह मत भूलो कि "शुद्धिकरण" तक पहुंचने के लिए जो मिशन पूरा किया जाना है, वह आपको कई सिक्कों को एक पुरस्कार के रूप में भी देगा।
  • पटकथा शीर्षक विस्मृति चरण 6 में करें
    6
    पुस्तकों को बेचें जब भी आप एक गिल्ड में प्रवेश करते हैं, तो सभी पुस्तकों को मिलें जो आपको मिलती हैं और बेचती हैं यदि आप कई इकट्ठा करते हैं, तो आप बहुत अच्छी कमाई करेंगे
  • पटकथा शीर्षक विस्मृति चरण 7 में करें
    7
    चुराओ या सब कुछ आपको मिल जाए। हां, बिल्कुल सब, जिसमें किताबें, जूते, रजत गॉलेट और एक सोने के सिक्कों की कीमत भी शामिल है - जो पैसा आपको मिल रहा है वह बहुत सारी वस्तुएं बेकार द्वारा बेचकर बहुत बढ़िया होगी।
  • युक्तियाँ

    • नदी के पूर्व की ओर शॉल पर ब्रीविल के दक्षिणी और शॉलों पर, रात का पता लगाएं। यह आसान डेड्रिक मिशन है, जिससे आप एक अटूट गेज प्राप्त कर सकते हैं, "कंकाल कुंजी" इसे बंद चेस्ट खोलने के लिए उपयोग करें, जो बेहतर चीजें हैं और दुकानों और बंद घरों पर आक्रमण करने के लिए भी। एक बोनस के रूप में, "सुरक्षा" कौशल को 40 अंकों की वृद्धि होगी, जबकि इन्वेंट्री में।
    • जब बेचते हैं, हमेशा झुकावें आधार 35% है (कम मात्रा को सितंबर तक गोल किया जाता है - खेल मुद्रा - निकटतम), लेकिन शुरू होने के लिए 55% तक पहुंचना संभव है। लेनदेन (खरीद या बिक्री) में शामिल होने वाले हर 100 सोने के सिक्कों के लिए, प्रारंभिक मूल्य के 65% या 70% तक पहुंचने के लिए, एक बिंदु से विक्रेता के स्वभाव में वृद्धि करना संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com