IhsAdke.com

कैसे Warcraft की दुनिया में सुरक्षा के साथ सोने की खरीद करने के लिए

जैसे ही आभासी अर्थव्यवस्था पिछले दो वर्षों में आकार में तीन गुना हो गई है, वैसे ही विश्व की सोने की बिक्री करने का दावा करने वाले वर्ल्डकॉर्फ़ साइट भी हैं! "वाह सोने" के लिए Google खोजें और आप 150 से अधिक ऑनलाइन स्टोर पाएँगे। तो विश्व की दुनिया के लिए सोना खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह क्या है? दूसरे शब्दों में, कैसे एक वेबसाइट चुनने के लिए जहां आप वाह सोने की खरीद सुरक्षित रूप से कर सकते हैं? याद रखें कि सोने खरीदने से वाह सेवा की शर्तों का उल्लंघन होता है, जो स्थायी रूप से आपके खाते पर प्रतिबंध लगा सकता है। यह लेख किसी भी तरह से वाह के लिए सोने की खरीद को प्रोत्साहित नहीं करता है।

चरणों

  1. Warcraft चरण 1 की दुनिया में सुरक्षित रूप से खरीदें गोल्ड शीर्षक वाला चित्र
    1
    गुणवत्ता के निम्नलिखित लक्षणों के लिए देखें:
    • स्टोर इतिहास: वेबसाइट की मौजूदगी कितनी देर तक जांचने के लिए "टाइम मशीन" archive.org का उपयोग करें। हालांकि, साइट स्वामी के लिए archive.org बॉट को अस्वीकार करना काफी आसान है, इसे ia_archiver के अवरोधन के माध्यम से डेटा एकत्र करने से रोकना इस मामले में, आप डोमेन पंजीकरण इतिहास की जांच कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप यह देखने के लिए कुछ ऐतिहासिक पृष्ठों तक पहुंच सकते हैं कि क्या वेबसाइट ने हमेशा ही व्यवसाय किया है। एक तारांकन के साथ लिंक इंगित करता है कि पृष्ठ अपने इतिहास के कुछ बिंदु पर बदल दिया गया है।
    • डोमेन आयु: यह चरण पहले के समान है। अंतर यह है कि आपको डोमेन टूल्स का उपयोग करना चाहिए (https://domaintools.com/") विश्व के लिए सोने की दुकान के डोमेन की उम्र की जांच करने के लिए। तो क्या आपको पिछले एक के समान एक और कदम की आवश्यकता है? याद रखें मैंने उल्लेख किया है कि कुछ साइट्स archive.org बॉट को आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं या robots.txt।
    • वाह व्यापारी गोपनीयता नीति: गोपनीयता नीतियों या साइट के उपयोग की शर्तों को पढ़ें, ध्यान से आप यह जान सकते हैं कि आपके मालिक ग्राहकों को कितनी गंभीरता से लेते हैं। कुल मिलाकर, विक्रेता काफी अच्छा है अगर आपकी गोपनीयता नीति का मूल्यांकन ईट्रस्ट द्वारा किया गया हो (https://etrust.org/)। मेरा मानना ​​है कि प्रत्येक साइट के लिए गोपनीयता नीति महत्वपूर्ण है, ताकि वाह के लिए सोने की बिक्री करने वाली प्रत्येक साइट को स्वयं के पास होना चाहिए। यह Google ऐडवर्ड्स विज्ञापन की गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है जब आप साइट से खरीदने के लिए तैयार हों, तो सुनिश्चित करें कि आपने उपयोग की शर्तों सहित ध्यान से सब कुछ पढ़ लिया है।
    • यदि संभव हो तो, उनसे बात करें: उन्हें महसूस करें देखें कि वे कितने दोस्ताना हैं और साथ ही पेशेवर कैसे हैं यह महत्वपूर्ण है! सौभाग्य से, अधिकांश वाह सोने के विक्रेताओं के संपर्क और लाइव कैमरा चैट के लिए एक फोन नंबर है। ऑनलाइन उनके साथ चैट करें, या कॉल करें
    • सिक्योर सॉकेट्स लेयर: रजिस्ट्रेशन और खरीद के दौरान अपने ब्राउज़र के एड्रेस बार पर बने रहें। एसएसएल खोजने की कोशिश करो यह आपके द्वारा फ़ॉर्म में प्रदान की जाने वाली जानकारी की रक्षा करेगा वैसे, साइट पर हमेशा एक सुरक्षा प्रमाण पत्र होना चाहिए।
    • वाह के लिए गोल्ड का भुगतान: विश्व के Warcraft के लिए अधिकांश सोने के स्टोर, मध्यवर्ती भुगतान सेवाओं जैसे पेपैल, Google Checkout, 2 चेकआउट या मनीबुकर्स। इस तरह आपको स्टोर (क्रेडिट कार्ड और दस्तावेज़ नंबर) के साथ संवेदनशील जानकारी साझा करने की आवश्यकता नहीं होगी। इससे यह अधिक सुरक्षित होता है यहां तक ​​कि अगर आपको कोई ऐसा स्टोर मिल जाए जो सीधे क्रेडिट कार्ड स्वीकार करता है, तो पेपैल या Google Checkout का उपयोग करना बेहतर होता है
    • यदि आप डार्कस्पीयर सर्वर पर हैं, तो स्लेवेलडी नामक एक अक्षर बनाएं और उसे माउंट दें तब वे आपको बहुत सारे सोने के लिए पूछेंगे
    • यदि आपको सोने की गंभीर जरूरत होती है, तो मिशन करें वे मुश्किल नहीं होते हैं और आपके पास हैक की जा रही या प्रतिबंधित होने की संभावना बहुत कम है।



युक्तियाँ

  • दोनों बर्फ़ीला तूफ़ान, वाह डेवलपर, और कई खिलाड़ी इन सेवाओं को पसंद नहीं करते हैं आजकल, यदि आप सोने चाहते हैं, तो यह खेल में खुद को प्राप्त करना बहुत आसान है।

चेतावनी

  • आपको सोने की खरीद करते समय जोखिमों को समझना चाहिए कि आपके वाह खाते का क्या होगा।

आवश्यक सामग्री

  • पहले निर्मित वर्णों के साथ विश्व Warcraft खाते।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com