IhsAdke.com

कैसे ब्लैक फ्राइडे में पतन में नहीं

ब्लैक फ्राइडे संयुक्त राज्य अमेरिका में उभरा है और यह ऑफ़र और डिस्काउंट के लिए दुनिया भर में ज्ञात तिथि है जिसे मिस्ड नहीं किया जाना है। यह नवंबर के आखिरी शुक्रवार को होता है, धन्यवाद छुट्टी के दिन के बाद ब्राज़ीलियाई खुदरा विक्रेता बाहर नहीं छोड़ा जाना चाहता था और ई-कॉमर्स स्टोर्स में 2010 के बाद से यह तिथि होती है। प्रसिद्ध ब्राज़ीलियाई # ब्लैकफ्राएड के बावजूद, ऐसे कई ऑफ़र हैं जो इस दिन वास्तव में इसके लायक हैं। इस कारण से, स्मार्ट बनना अच्छा है और जाल में नहीं आना चाहिए। का पालन करें:

चरणों

  1. 1
    आवेग पर खरीद मत करो इन उत्पादों पर आप को खरीदने और फोकस करने की वास्तव में क्या ज़रूरत है इसकी एक सूची लिखें। इसलिए आप अनावश्यक व्यय से बचते हैं, कुछ खरीदने के लिए सिर्फ इसलिए कि यह सस्ते था। उन वस्तुओं के बारे में सोचो जो आपके और आपके परिवार के लिए आवश्यक हैं
  2. 2
    मूल्य तुलनित्र का उपयोग करें जिन उत्पादों से आप ऑनलाइन खरीदते हैं, उन चीज़ों की तुलना करें, जैसे ज़ूम[1], बसपैप[2] और मैकफर्टास[3]. ब्राजील में अधिक विशिष्ट उत्पादों के लिए कीमत तुलनित्र हैं, जैसे माइससेल्यूलर[4] और वेबएक्रान्डिशन[5]. किसी भी तरह से, ये साइटें ऑनलाइन स्टोर के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रस्तुत करती हैं। जब आप खोजते हैं, तो आप उस स्टोर की वेबसाइट के भीतर उत्पाद पृष्ठ पर सीधे जाते हैं जहां पदोन्नति होती है।
  3. 3
    मूल्य इतिहास की समीक्षा करें सर्वोत्तम मूल्य तुलना साइटों पर, आपको एक इतिहास मिलेगा इसके साथ, आप देख सकते हैं कि छूट सच है या नहीं।
  4. 4
    प्रसिद्ध दुकानों को प्राथमिकता दें संपर्क के लिए भौतिक पता और टेलीफोन नंबर के साथ प्रसिद्ध स्टोरों से खरीदना पसंद करते हैं इस जानकारी को कॉर्पोरेट नाम और सीएनपीजे के रूप में देखें और आईआरएस वेबसाइट पर इस जानकारी की पुष्टि करें।
  5. 5



    स्टोर की प्रतिष्ठा खोजें यहां तक ​​कि दुकान के नाम को जानना, शिकायत की जगह पर आपकी प्रतिष्ठा की जांच करें जैसे शिकायत यहाँ, उपभोक्ता फ़ोरम और प्रोपोन
  6. 6
    बहुत आकर्षक प्रस्तावों से सावधान रहें उत्पाद खरीदने के लिए खतरनाक हो सकता है जो अधिक से अधिक सस्ता है। $ 350.00 के लिए आमतौर पर $ 1000.00 के लिए एयर कंडीशनर नकली पेशकश हो सकती है, या बस स्टोर प्रकाशित करने के लिए गलत समय टाइप कर सकता है।
  7. 7
    क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करें बैंक स्लिप द्वारा बनाई गई क्रेडिट कार्ड की ओर से किए गए आदेश को रद्द करना आसान है।
  8. 8
    देखें कि क्या स्टोर के पास एक सुरक्षा कनेक्शन है। अपना क्रेडिट कार्ड नंबर और व्यक्तिगत डेटा भेजने से पहले देखें कि साइट सुरक्षित कनेक्शन प्रदान करती है या नहीं। सुनिश्चित करें कि साइट लिंक "https: //" के साथ शुरू होता है और पृष्ठ पर एक पीला चिह्न द्वारा दर्शाया गया है, जिसमें पृष्ठ के एक छोर पर दर्शाया गया है। पैडलॉक पर क्लिक करके, आप देख सकते हैं कि क्या प्रमाणपत्र जानकारी उस पते से मेल खाता है जो नेविगेशन बार में दिखाई देता है।
  9. 9
    खरीद की स्क्रीन की प्रतिलिपि बनाएँ सबकुछ कॉपी करें: स्क्रीन से जहां उत्पाद दिखाई देता है और मूल्य, भुगतान और समय सीमा पूरा होने तक। इसलिए यदि आपको बाद में शिकायत करने की ज़रूरत है, तो आपके पास सभी प्रमाण मिलेगा।
  10. 10
    स्पैम से सावधान रहें उन साइटों से ई-मेल प्रचार प्राप्त करने के लिए सावधान रहें, जहां आपने पहले पंजीकरण नहीं किया है यह वायरस हो सकता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com