IhsAdke.com

ब्लैक फ्राइडे शॉपिंग के लिए कतार में कैसे सोएं

वे कहते हैं कि बहुत अधिक खाने से आपको नींद आती है, इसलिए थैंकगिविंगिंग पर ज्यादा टर्की नहीं खाते, या आपके पास ब्लैक फ्राइडे पर खरीदारी करने की ऊर्जा नहीं हो सकती है ब्लैक फ्राइडे उन दुकानदारों का सपना है जिसमें एक साल के स्टोर्स क्रिसमस के उपहार की सबसे वांछित वस्तुओं पर भारी छूट कमाते हैं। ब्लैक फ्राइडे एक रहस्य नहीं है, इसलिए कुछ लोग पसंदीदा स्टोरों की कतार में शिविर और नींद के लिए पसंद करते हैं ताकि वे सर्वोत्तम कीमत प्राप्त कर सकें और सूची समाप्त होने से पहले सूची में आइटम प्राप्त कर सकें। यह पागल हो सकता है, लेकिन ब्लैक फ्राइडे के लिए नींद में सो रही है, यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है कि आपको उन अद्वितीय छूट मिलें और इस प्रक्रिया में कुछ यादें हों। ब्लैक फ्राइडे के साथ एक महान अनुभव के लिए इन चरणों का पालन करें!

चरणों

ब्लैक फ्राइडे चरण 1 के लिए शिविर का शीर्षक
1
मनोरंजन रहें घड़ी धीरे धीरे आगे बढ़ता है, जब बहुत समय पहले और कुछ नहीं करना है। रात में अपनी विवेक रखने के लिए, समय निकालने के लिए कुछ गेम लें। एक डेक खेलने के लिए खेल की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है, और जेब में फिट बैठता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या खेल लेते हैं, सुनिश्चित करें कि इसे बचाने के लिए आसान है ताकि आप टुकड़ों को इकट्ठा करने में समय व्यतीत न करें। अगर आपके पास एक है तो आप एक एमपी 3 प्लेयर या इलेक्ट्रॉनिक गेम भी ला सकते हैं तो अगर आप अकेले खरीदारी कर रहे हैं तो आप पर अभी भी मनोरंजन किया जा सकता है सावधान रहें क्योंकि आपके सबसे मूल्यवान वस्तुओं चोरी हो सकती हैं
  • ब्लैक फ्राइडे चरण 2 के लिए शिविर का शीर्षक
    2
    परतों में पोशाक आगे सोचो जैसा कि आप रातोंरात रहेंगे, आपको ठंड मिलेगी। आप दुकान के खोलने से पहले सभी समय बिताना नहीं चाहेंगे और समय पर पहुंचेंगे और खरीदारी करने के लिए बहुत बीमार होंगे। कंबल एक अच्छा विचार है, लेकिन कई लोग ले जाने में मुश्किल हो सकते हैं और खरीदारी के समय वे रास्ते में पहुंच जाएंगे। यदि आप परतों में कपड़े पहनते हैं, तो आप उन्हें गर्म रूप में निकाल सकते हैं विशेष रूप से एक भीड़ भरे दुकान में, आप एक विशाल जैकेट में अटक नहीं करना चाहते। परतों में पोशाक करें ताकि आप फ्रीज न करें या गर्मी से समाप्त हो जाएं।
  • ब्लैक फ्राइडे चरण 3 के लिए शिविर का शीर्षक
    3



    नाश्ता लाओ आप लंबे समय तक स्टोर के बाहर इंतजार करेंगे, इसलिए ऊर्जा देने के लिए नाश्ते लाने और भूखे न होने की याद रखें। लेकिन इसे अधिक मत करो और अपने सारे पैसे खाने पर खर्च करें। आप हमेशा अपने साथी को खाने के लिए लाइन में भेज सकते हैं, लेकिन अगर आप एक साथ होना पसंद करते हैं, तो स्नैक्स ले आओ। खड़े खाने के लिए आसान खाएं और फ्रिजेट या गरम होने की आवश्यकता न रखें।
  • ब्लैक फ्राइडे चरण 4 के लिए शिविर का शीर्षक चित्र
    4
    शॉपिंग पार्टनर लें कतार में हर समय इंतजार करना अकेला हो सकता है, इसका उल्लेख नहीं करना कि जोड़े या समूह में यह सुरक्षित है। लेकिन सावधानी से चुनें ब्लैक फ्राइडे खरीदारी तनावपूर्ण हो सकती है, इसलिए किसी को भी इस प्रक्रिया में और अधिक तनाव लाने के लिए आपको नहीं पता। किसी ऐसे व्यक्ति को लो, जिस पर आप भरोसा रख सकते हैं कि कंपनी रखने के लिए और अच्छे डिस्काउंट ढूंढने के लिए उत्साहित हो।
    • यदि आप उपहार खरीद रहे हैं, तो आप अपने उपहार सूची में लोगों के साथ खरीदारी नहीं करना चाहेंगे। यह आश्चर्यचकित नहीं होगा कि वे आपके द्वारा खरीद रहे हैं।
  • ब्लैक फ्राइडे चरण 5 के लिए शिविर का शीर्षक चित्र
    5
    थोड़ा सामान ले लो अब जब आप अपने पसंदीदा स्टोर में आने के लिए पूरी रात इंतजार कर रहे हैं, तो अंत में आने और उत्पादों को पकड़ने का समय है। जब दरवाजे खुले हैं, तो आप बैकपैक में अपनी अतिरिक्त वस्तुओं की सुरक्षा में नहीं पकड़े रहेंगे। समय खोना मत ब्लैक फ्राइडे खरीदारी एक श्रृंखला की बात है, और कभी-कभी लोग अपने दरवाजे खोलने की कोशिश में भी चोट लगी। जब आप अपनी चीजों को संग्रहीत करने और छोड़ने की बात करते हैं, तो आप गंध होने पर खड़ा नहीं करना चाहते। थोड़ा सामान ले जाने के लिए, आप जल्दी से अपनी चीजों को उठा सकते हैं और स्टोर पर चला सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों के साथ एक ही समय में सो नहींें। यदि आप एक या दो दोस्तों के साथ खरीदारी कर रहे हैं, तो सो जाओ। कतार में सो रही आप डकैतियों के लिए अतिसंवेदनशील छोड़ देता है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कई बहुमूल्य चीजें नहीं हैं, तो आपके पास अभी भी आपका बटुआ है इन वस्तुओं को हर समय संग्रहीत करें
    • एक तम्बू लें कभी-कभी मौसम आपको आराम से अपने पसंदीदा स्टोर के पास शिविर के लिए अनुमति नहीं देता है। यदि मौसम का अनुमान है कि यह बारिश होगी, तो आप एक छोटे तम्बू को स्थापित करने में आसान बना सकते हैं। यदि आप बचत के बारे में चिंतित हैं, तो आप इसे स्टोर में रख सकते हैं, ताकि आप स्टोर के उद्घाटन को याद न रखें।
    • विनम्र रहें ऐसा लगता है कि लोग जब हास्यास्पद सस्ते कीमतों को देखते हैं और ब्लैक फ़्राइडे खरीदारी फिटेस्ट का अस्तित्व बनने पर उनका ट्रैक खो जाता है। लोग अभी भी शिक्षा का सम्मान करते हैं, इसलिए सुनहरा नियम याद रखें। यदि आप खरीदारी के दौरान शिक्षा के साथ व्यवहार करना चाहते हैं, तो भी शिक्षित हो जाएं। अगर आपके पास केवल एक फैशनेबल खिलौना शेल्फ पर छोड़ दिया गया है और आपके पास बच्चों को रास्ते में है, तो छोटे बच्चों पर ज़बरदस्ती न करें। शांत और शांत रहें शेल्फ पर जाएं आपको यह अफसोस नहीं होगा, और बच्चों को आपका धन्यवाद होगा
    • यदि आप तम्बू नहीं लेना चाहते हैं या आपके पास नहीं है, लेकिन सूखी रहना चाहते हैं, तो रेनकोट की कोशिश करें यह पहनने के लिए एक बहुत ही फैशनेबल बात नहीं है, लेकिन आप किराने की दुकान पर जाने के लिए समय आने पर सूखे कपड़ों के लिए धन्यवाद करेंगे।

    चेतावनी

    • सुरक्षित रहें ब्लैक फ्राइडे कैंपिंग और शॉपिंग एक गंभीर व्यवसाय हो सकता है सतर्क रहें और हर समय तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com