IhsAdke.com

कैसे Warcraft III में Orcs के साथ खेलना है

अपने सभी दुश्मनों को बड़े हरे रंग वाले लोगों के साथ समाप्त करना सीखना चाहते हैं? Warcraft III में ओर्क्स रेस के साथ खेलकर जीतने के तरीके को जानने के लिए जारी रखें: जमे हुए सिंहासन (संस्करण 1.24)।

चरणों

Warcraft III चरण 1 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
1
निर्माण प्रारंभ करें: आदेश है कि शुरुआती 5 प्यादे के 4 खदानों में सोने देंगे। शेष मोहरे को एक बनाना चाहिए तूफान की वेदी. 4 और प्यादे बनाएं
  • Warcraft III चरण 2 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले एक का निर्माण करना चाहिए बिल- दूसरा, बैरकों- तीसरे को लकड़ी और चौथे, सोना इकट्ठा करना चाहिए
  • Warcraft III चरण 3 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    वेदी के निर्माण के अंत में, blademaster (क्षमताओं के इस क्रम में: विंडवॉक, क्रिटिकल स्ट्राइक, विंडवाक, क्रिटिकल स्ट्राइक, और ब्लैडेस्टॉर्म) और नक्शे का पता लगाने और दुश्मन का पता लगाने के लिए मोहरे का उपयोग करें। दूसरा निर्माण शुरू करें बिल जैसे ही आप लकड़ी के 40 अंक जमा करते हैं (और जितना संभव हो उतना तेजी से 40 अंक वापस करने के लिए जलाकर जमा करना जारी रखें)।
  • Warcraft III चरण 4 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब आपके पास 16/20 भोजन होता है, तो बैरकों पहले से ही पूरा हो चुका है और आपके पास 200 स्वर्ण अंक होंगे। 3 बनाएँ ग्रन्ट्स.
  • Warcraft III चरण 5 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाली छवि
    5
    का स्तर बढ़ाएं ग्रेट हॉल (जिसे कहा जाएगा गढ़) और आप का उपयोग कर सकते हैं टीयर 2.



  • Warcraft III चरण 6 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक बनाएं आत्मा लाउंज इसके आधार पर, अधिमानतः नीचे। आधार द्वारा संरक्षित आधार छोड़ दें ग्रन्ट्स और भेजें blademaster दुश्मन पर हमला करने के लिए तीसरा बनाएँ बिल 26 खाद्य अंक तक पहुंचने और बनाने के लिए जारी ग्रन्ट्स जब तक आपके पास 3 या 5 के बीच नहीं है, आपकी कितनी सुविधाओं पर निर्भर करता है जब आप तक पहुंचने की आवश्यकता होगी, तो उन चीज़ों को व्यवस्थित करने के लिए सोने की एक निश्चित राशि बचाएं टीयर 2 - और इससे पहले, एक का निर्माण करें युद्ध मिल तो आप बना सकते हैं कोदो जानवर, टॉवर का निर्माण - यदि आवश्यक हो - और कुछ संवर्द्धन अनलॉक करें।
  • Warcraft III चरण 7 में प्ले ऑर्क्स शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब ग्रेट हॉल के लिए सुधार में सुधार गढ़, एक बनाएं सुदूर सेर (जिनकी कौशल इस अनुक्रम का पालन करना चाहिए: आत्मा भेड़ियों, चेन लाइटनिंग, दूर दृष्टि, चेन लाइटनिंग, भूकंप)। एक बनाएं बेस्टियरी ट्रेन करने के लिए हमलावरों. और, अंत में, बर्सरकर्क ताकत की ग्रन्ट्स (में बैरकों)।
  • Warcraft III चरण 8 में प्ले ऑर्क्स चित्रित किया गया चित्र
    8
    एक बार जब आप सभी भवनों को ऊपर उठाने के लिए पूरा कर लेंगे टीयर 2, कमरे का निर्माण बिल. जब का निर्माण आत्मा लॉज पूरा हो चुका है, एक बनाएं जादूगर, उसके स्तर में वृद्धि और फिर एक दूसरे का निर्माण जादूगर.
  • Warcraft III चरण 9 में प्ले ऑर्क्स चित्रित किया गया चित्र
    9
    जब का निर्माण बेस्टियरी खत्म करो, पहले बनाएँ आक्रमण करनेवाला, क्षमता अनलॉक सिखाना होगा, दूसरा बनाएं आक्रमण करनेवाला और दो कैटपल्ट बनाते हैं, जिससे दुश्मन टावरों को और अधिक आसानी से नष्ट कर दिया जाएगा। जब आपके शहर में 2 shamans, 2 हमलावरों और कुछ ग्रन्ट्स, ट्रेन एक कोडो जानवर. इसके साथ, भोजन अंक 50/50 तक पहुंचने चाहिए। कुछ और बनाएं बिल. कुछ ट्रेन करें चुड़ैल डॉक्टरों ( आत्मा लाउंज) और Wyverns ( बेस्टियरी) और कौशल स्तर बढ़ा लूट का माल ( गढ़)। अब, एक का निर्माण करें ताउरेन टोटेम और एक बनाएँ Earthshaker.
  • Warcraft III चरण 10 में प्ले ऑर्क्स के नाम से चित्र
    10
    इस बारे में एक अवलोकन मरम्मत: कभी चलो मरम्मत इससे पहले कि आप कम से कम 50/70 या 50/80 भोजन बिंदुओं (जैसे कि आपके पास 20 या 30 अंक बचे हैं, पहले) जमा करें, आपके द्वारा आवश्यक सभी चीजें और संवर्द्धन खरीदे और 1000 या अधिक अंक प्राप्त करें बैंक में सोने का यदि संभव हो, तो अपने भवनों को भी नवीनीकृत करें टायर 3. बस छोड़ दें मरम्मत यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप इसकी कीमत के बावजूद अपने लड़ाकों के स्तर को बढ़ाने के लिए सक्षम हैं, तो सूचीबद्ध शर्तों के बिना शुरू करें। अब, अपने विरोधियों के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हो जाओ!
  • युक्तियाँ

    • चुड़ैल डॉक्टरों उनकी चिकित्सा क्षमताओं के कारण महत्वपूर्ण हैं
    • अधिक साहसी खिलाड़ियों के लिए, बेचते हैं टाउन पोर्टल एक साथ साथ blademaster जैसे आइटम प्राप्त करने का एक अच्छा विकल्प है नोबल के सर्कलेट और स्पीड के जूते. लेकिन अपने आधार पर प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने की संभावना पर विचार करें - बिना blademaster, क्या आप इसका बचाव करने में सक्षम हैं? यदि हां, तो बेचें टाउन पोर्टल यह एक अच्छा कदम है एक बार ऐसा करने के बाद, अपने आधार की सुरक्षा का सबसे अच्छा तरीका एक बाधा पैदा कर रहा है। याद रखें कि कुछ भवन एक साथ रिक्त स्थान छोड़ देंगे - भवन द्वारा सभी को भरें बिल. जब तक आप सभी नक्शे में सबसे अच्छा लेआउट न मिलें, तब तक अभ्यास करें, जब आप खेल रहे हों तब अपने विकास को विलंब न करें।
    • यदि आपके विरोधी ने आप के हमले के आयोजन के कारण अपने आधार पर पीछे हटते हुए बधाई दी थी! लेकिन उसके पीछे जाने के लिए बेस पर आक्रमण न करें। आपका आदेश blademaster पीछा और मार ढोंगी जो दुश्मन आधार के आसपास फैलता है। यदि आप सभी को मारते हैं ढोंगी दुश्मन की, एक महान लाभ होगा!
    • टेलीपोर्ट के कर्मचारी: यह आइटम तब उपयोगी होता है जब विरोधी अपने आधार से सभी प्रविष्टियों को ब्लॉक करता है या यदि आप को स्थानांतरित करना चाहते हैं blademaster परिदृश्य में Teleportation भी जल्दी से करने की आवश्यकता में बहुत मदद की हो सकती है वूडू लाउंज और दुश्मन के आधार से वापस यात्रा पर स्वास्थ्य और जादू के अंक को ठीक करना।
    • कौशल का उपयोग करें फुसलाना एक इकाई को स्थिर करने के लिए जो कई खाद्य अंक पैदा करता है, फिर उपयोग करें कोडो जानवर इसे खा लो
    • विरोधी नायक को मारने के लिए: क्षमता का उपयोग करें पवन चलना मैं प्यार करता हूँ blademaster और उस नायक को राइट-क्लिक करें जिसे आप हराने की योजना बनाते हैं। इस पर स्विच करें आक्रमण करनेवाला और क्षमता के साथ सिखाना होगा, इसे लॉक करें, और दो सेकेंड के बाद दूसरा उपयोग करें आक्रमण करनेवाला के साथ इसे सुरक्षित करने के लिए सिखाना होगा फिर से। कौशल का उपयोग करें चेन लाइटनिंग और आत्मा भेड़ियों आपके अभी तक द्रष्टा. यह सब करते समय अपने blademaster हमला करता है। यह लगभग निश्चित है कि इस रणनीति के साथ, दुश्मन का नायक मर जाएगा।
    • स्पीड के जूते: यह मद इसलिए लक्षित आक्रमणों को दुश्मन को अधिक नुकसान पहुंचाएगा यदि वह पीछे हट रहा है, जिससे यह आवश्यक हो जाता है
    • जितनी जल्दी हो सके अपनी इमारतों को बनाओ!
    • जब साथ दुश्मन के आधार encircling blademaster, पैदल चलने वालों पर पहले ध्यान दें यदि पैदल चलनेवाले दुर्गम हैं क्योंकि वे प्रतिद्वंद्वी से घिरे थे, तो एक जगह रखें घुरघुराना मार्ग के अवरुद्ध इमारत के सामने का प्रयोग करें पवन चलना मैं प्यार करता हूँ blademaster से अधिक कदम घुरघुराना और फिर कुछ पर हमला यह होगा blademaster आधार दर्ज करें और प्यादे को मार डालें याद रखें कि आपको एक रास्ता वापस प्रदान करना होगा (टाउन पोर्टल या "टेलीपोर्ट के कर्मचारी", उदाहरण के लिए) यदि प्रतिद्वंद्वी का उपयोग करता है टाउन पोर्टल आधार पर लौटने के लिए और यह बंद है, जब तक आप इसे अनलॉक नहीं कर सकते, तब तक इसे फंस जाएगा। इसका लाभ उठाएं: दुश्मन के आधार से बाहर निकलें टाउन पोर्टल और जब तक दुश्मन अपने आधार से जुड़ा हो, उसके मुख्यालय में से एक को नष्ट कर दें, जो आपको सबसे बड़ा मिल सकता है। यदि आपने दुश्मन को काफी नुकसान पहुंचाया है, तो यह एक अभियान का आयोजन करने का समय हो सकता है।
    • हमला के पंजे: शायद यह की वस्तुओं का पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है blademaster. वह नुकसान करता है कि नायक दुश्मन पर भी अधिक से अधिक कारण बनता है। महत्वपूर्ण क्षति की स्थिति में, लाभ 2 से 4 गुना अधिक हो सकता है।
    • का प्रयोग करें सुरक्षा के स्क्रॉल. एक लक्ष्य चुनें जिसे आसानी से हराया जा सकता है यदि यह एक मुश्किल लक्ष्य है, तो उसे फंसा दें सिखाना होगा और अकेले उस पर अपनी टीम के सदस्यों के हमलों पर ध्यान केंद्रित करें यदि लक्ष्य एक हीरो है, जिसके प्रभाव में सिखाना होगा छोटा है, उसे अपने योद्धाओं के साथ घेरकर उसे भागने से रोकने के लिए (सामान्य लक्ष्य को घेरने की कोई जरूरत नहीं है)
    • जल्दबाजी के दस्ताने: के लिए आइटम blademasters जो प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाता है अपरिहार्य!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com