IhsAdke.com

Warcraft 3 समस्या No_CD के लिए पैच 120E कैसे स्थापित करें

यदि आप 3 Wacraft खेलना चाहते हैं, लेकिन अपनी पुरानी सीडी नहीं खोजते हैं, या हर बार खिलाड़ी पर इसे नहीं रखना चाहते हैं, तो आपको अपने गेम को पैच करना होगा ताकि जब भी आप चाहें इसे खेल सकें। सीडी के बिना खेलने के लिए प्रशंसक बनाया पैच डाउनलोड करने से पहले, बर्फ़ीला तूफ़ान ने खेल के बाद के संस्करणों में इसके लिए एक विकल्प बनाया। गाइड आपको दिखाएगा कि आधिकारिक पैच कैसे उपयोग करें, या घर का बना समाधान कैसे उपयोग करें।

चरणों

विधि 1
बिना सीडी और बिना दरार के बजाना

पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 1
1
बर्फ़ीला तूफ़ान के माध्यम से खेल को अद्यतन करें पैच 1.21 बी, बैटलक्स सर्विस के माध्यम से उपलब्ध है, आप सीडी डालने के बिना ही 3 जी वर्चुअल प्लेग की अनुमति दे सकते हैं, क्योंकि यह आपके कंप्यूटर पर कानूनी रूप से स्थापित है और एक पंजीकृत बैंटएक्स एक्सेस कुंजी है।
  • नवीनतम पैच भी काम करते हैं। उदाहरण के लिए, गेम के लिए सबसे हालिया पैच 1.26 ए है और सीडी के बिना खेलने के समान कार्यक्षमता है।
  • पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 2
    2
    पैच डाउनलोड करें आप निर्माता की वेबसाइट से सीधे नवीनतम प्राप्त कर सकते हैं- एक और विकल्प है कि आप Battle.net से कनेक्ट होकर स्वचालित रूप से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप दूसरा विकल्प चुनते हैं, लेकिन गेम से चलाते हैं, तो पैच को आप बिना हस्तक्षेप के डाउनलोड और स्थापित किया जाएगा।
    • बर्फ़ीला तूफ़ान की वेबसाइट के माध्यम से आधिकारिक पैच को स्थापित करने के लिए आपको एक Battle.net खाते की आवश्यकता होगी। खाता है जो चोरी को रोकता है, क्योंकि सीडी अब जरूरी नहीं है
      पिक्चर का शीर्षक, Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120E चरण 2 बुलेट 1 स्थापित करें
    • यदि आप Battle.net का उपयोग किए बिना ऑनलाइन खेलना चाहते हैं, तो आप तृतीय-पक्ष सेवाओं का उपयोग करके गेम से कनेक्ट कर सकते हैं।
      पिक्चर का शीर्षक, Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120E चरण 2 बुलेट 2 स्थापित करें
  • पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 3
    3
    गेम चलाएं एक बार जब आप Warcraft 3 के नवीनतम आधिकारिक पैच को स्थापित करते हैं, तो आप सीडी को पढ़ा ड्राइव में होने की आवश्यकता के बिना खेल सकते हैं।
  • विधि 2
    सीडी 1.20 ई पर टीएफटी पैच स्थापित करना

    पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया है, वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 4
    1
    सामान्य रूप से वानक्राफ्ट और विस्तार पैक स्थापित करें पैच को स्थापित करने से पहले आपको सभी गेम फ़ाइलों को नियमित रूप से इंस्टॉल करना होगा। यह केवल खेल के संस्करण 1.20e पर काम करता है। यदि आपके पास एक नया संस्करण है, तो Battle.net से कनेक्ट करें और सीडी की आवश्यकता को अक्षम करने के लिए नवीनतम आधिकारिक अपडेट डाउनलोड करें।



  • पिक्चर का शीर्षक, Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 5 स्थापित करें
    2
    खेल स्थापना का बैकअप बनाएं। एक मौका है कि इंस्टॉलेशन बेकार हो जाता है और बैकअप पूरे गेम को पुनः स्थापित करने के लिए समय बचाने में आपकी सहायता करेगा। Warcraft 3 के सभी फ़ोल्डर की प्रतिलिपि बनाएँ, जो आम तौर पर सी में रहता है: Program Files Warcraft III।
  • पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 6
    3
    सीडी पर पैच डाउनलोड करें दो की जरूरत होगी: HellKiller के कोई सीडी पैच और इस पैच के लिए Vandoff के ठीक। आप उन्हें कई वेबसाइटों पर ऑनलाइन पा सकते हैं हाल ही के लिंक ढूंढने के लिए एक खोज साइट का उपयोग करें
  • पिक्चर का शीर्षक है जो कि वॉककाफ्ट 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 7 स्थापित करता है
    4
    खेल फ़ोल्डर में पैच खोलें वे सीधे फ़ोल्डर में अनझिप किए जाएंगे और स्वचालित रूप से आवश्यक फ़ाइलों को बदल देंगे। प्रक्रिया के दौरान फाइलों को बदलने के लिए सहमत पहले Hellkiller पैच स्थापित करें और फिर Vandoff के फिक्स।
  • पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 8
    5
    खेल आइकन पर राइट-क्लिक करें और "बदलें आइकन" विकल्प चुनें। खुलने वाली खिड़की के शीर्ष पर, आप आइकन के पथ को देखेंगे। पता कुछ इस तरह दिखना चाहिए: C: Program Files Warcraft III Frozen.exe। अगले चरण में इसका इस्तेमाल करने के लिए पता कॉपी करें
  • पिक्चर शीर्षक से इंस्टॉल किया गया है, वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 9
    6
    पैच निष्पादन योग्य के लिए एक शॉर्टकट बनाएँ। PIGON_LOADER.exe पर राइट-क्लिक करें, जो गेम फ़ोल्डर में है। "भेजें" विकल्प को चुनें और "डेस्कटॉप" (शॉर्टकट बनाएं) पर क्लिक करें। नए शॉर्टकट को राइट-क्लिक करें और "गुण" विकल्प चुनें। "संशोधित करें आइकन" बटन पर क्लिक करें पहले मौजूदा शॉर्टकट की नकल की गई पथ को पास करें।
    • आप शॉर्टकट का नाम बदल सकते हैं और इसे अपना नाम दे सकते हैं, जैसे कि वारंटी 3। आप खेल शुरू करने के लिए शॉर्टकट का उपयोग करेंगे।
      पिक्चर का शीर्षक, Warcraft 3 Tft Nocd पैच 120 ई चरण 9 बुलेट 1 स्थापित करें
  • युक्तियाँ

    • चरणों को प्रारंभ करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी आवश्यक फ़ाइलें हैं
    • गाइड के सुझाव का पालन करना याद रखें और मूल फ़ाइलों का बैकअप बनाएं।

    चेतावनी

    • यह प्रक्रिया बर्फ़ीला तूफ़ान मानकों के द्वारा अवैध है, लेकिन जब तक आप कानूनी रूप से आपके सीडी खरीदे हैं, तब तक ऐसा करने के लिए पूरी तरह से कानूनी है।
    • डब्ल्यूसी 3 के पायरेटेड संस्करण का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए यह प्रक्रिया अनुशंसित नहीं है, जो दरार के माध्यम से काम करती है।
    • लेखक पैच की स्थापना के दौरान होने वाली त्रुटियों के लिए किसी भी दायित्व को स्वीकार नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com