IhsAdke.com

राज्य दिल 2 में अंतिम हथियार कैसे प्राप्त करें

इस लेख में "चरम सीमा" हथियार प्राप्त करने के लिए कुछ सरल चरणों की रूपरेखा है यदि आप चरम सीमा के पीछे हैं और जादू के लिए नहीं, तो फेंरिर (हार सफीरोथ) या निर्णायक कद्दू (दो बार पूरा शहर हेलोवीन) प्राप्त करना दिलचस्प है। यदि आप ताकत और जादू दोनों में रुचि रखते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

राज्य के दिल में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 1
1
हार एक्सगबार सबसे पहले, अगर आपके पास प्लेस्टेशन 2 के लिए कोई एक्शन रिप्ले नहीं है, तब तक इंतजार करें जब तक आप "वर्ल्ड द नावर वॉस" में Xigbar (आंख पैच के साथ लड़के) को हराने की प्रतीक्षा करें उसके बाद, "ऑरिचलकम +" के लिए खोज करना शुरू करें ध्यान रखें कि गेम में इनमें से केवल सात गेम हैं केवल सात प्राप्त करें, हालांकि खेल में 13 पाने का क्या मतलब है
  • राज्य के दिलों में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 2
    2
    अपने "मोगल" के स्तर को तब तक बढ़ाएं जब तक आपको सारांश आइटमों के लिए एक ऐड-ऑन के रूप में "शांति क्रिस्टल" नहीं मिलती। आप प्राप्त कर सकते हैं किसी भी और सभी मदों के synthesizing द्वारा "Moogle" के स्तर में वृद्धि
  • किंगडम हार्ट 2 चरण 3 में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें
    3
    "उस दुनिया को कभी नहीं" पर जाएं "भाग्यशाली भाग्यशाली" कौशल और "लकी रिंग" सामान पूरे समूह में और साथ ही "बूस्ट मेमोरी" भी एक उच्च बूंद दर (यदि आपके पास सभी उपलब्ध हैं) के लिए सुसज्जित करें।
  • राज्य के दिल में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 4
    4
    "क्रिस्टल", "स्टोन्स" और "रत्न" लीजिए शर्ड्स की ज़रूरत नहीं होगी। प्राणियों को पराजित करते समय इन वस्तुओं को आमतौर पर पाया जा सकता है प्रत्येक के कुछ इकट्ठा करने के बाद, यह थोड़ा और चुनौतीपूर्ण कुछ के लिए समय है। शांति क्रिस्टल एक संश्लेषण वस्तु है, न सिर्फ एक ऐड-ऑन आपको इनमें से सात क्रिस्टल की आवश्यकता होगी। भाग्यशाली के रूप में आप के रूप में प्राप्त कर सकते हैं।



  • राज्य के दिल में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 5
    5
    पता है कि आपको क्या चाहिए कौशल, वस्तुओं, उपकरण, हथियार, चार पत्ती क्लॉवर्स, घोड़े की नाल और आपके भाग्यशाली अंडरवियर निश्चित रूप से मदद करेंगे। आप "स्निपर्स", "एसेसिन्स", "बर्सरकर्स" और संभवतः "डांसर" को हराकर "शांति क्रिस्टल" प्राप्त कर सकते हैं "स्निपर्स" और "बर्सरकर्स" इस क्रिस्टल को इनाम के रूप में ज्यादा बार छोड़ देते हैं इन सभी दुश्मनों को "विश्व कभी नहीं" में पाया जा सकता है एक बार आपके पास "घने", "गोधूलि" और "शांति" जैसी चीज़ें हों, तो "ओरिचलकॉम +" के लिए शिकार करें।
  • राज्य के दिलों में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र चरण 2 6
    6
    पूह की दुनिया के सभी फाड़ पृष्ठों को इकट्ठा। वे सभी संसारों में फैले हुए हैं, इसलिए अच्छे लग रहे हैं।
  • राज्य के दिलों में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 7
    7
    अपना पहला "ओरिचलकम +" प्राप्त करें एक और "गोधूलि टाउन" में पुराने हवेली में पाया जा सकता है अगले "ओरिचल्कम +" केवल एक बार प्राप्त किया जा सकता है जब आप लगभग 53 स्तर तक पहुंचते हैं।
  • राज्य के दिलों में चरम सीमा हथियार प्राप्त करें चित्र 2 चरण 8
    8
    "ओलिंप कोलोसीम" पर जाएं और फिर "अंडरवर्ल्ड टूर्नामेंट" पर जाएं हर किसी को "ओरिचलकॉम +" प्राप्त करने के लिए हार जाएं अगले प्रत्येक संश्लेषण सामग्री में से कम से कम एक प्राप्त करने के बाद पाया जा सकता है। "धधकन", "फ्रॉस्ट", "लाइटनिंग", "घने", "ट्वाइलाइट", "शांति", "ऊर्जा" - आपको उन सभी की आवश्यकता है आप एक सामान्य Google खोज के माध्यम से अन्य गाइडों और साइटों से उन्हें कहां प्राप्त कर सकते हैं बाकी "ओरिचलकैम" दुनिया को हराने और दुर्लभ छाती को खोजने के द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। आपको कुछ सामान्य "ऑरिचल्कम" की भी ज़रूरत होगी, जो कि सभी शक्तिशाली शत्रुओं को वाल्टों में हराने और कुछ घटनाओं को जीतने के बाद पाया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • कुछ और करने से पहले, याद रखें कि सोरा के ऊपर स्थित पुरानी हवेली में "चरम सीमा" के नुस्खा पाने के लिए क्या करें।
    • "लकी रिंग" सहायक, "लकी लकी" कौशल और "मिठाई यादें" आपकी खोज में मदद करेंगे।
    • यह कदम से कदम शुरू करने की कोशिश भी पहले 60 स्तर पर होने की सिफारिश की है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com