IhsAdke.com

व्यक्ति 3 में एलिजाबेथ कैसे हारना है

खेल खत्म होने के बाद, एलिजाबेथ

आपको प्रदर्शन करने के लिए कुछ और मिशन प्रदान करता है: इनमें से एक को "अंतिम विरोधी को हार"इसे स्वीकार करें, दसवीं मंजिल पर जाएं इकाई और आपके प्रतिद्वंद्वी आप के लिए इंतजार कर रहे होंगे: यह आपके खुद के अलावा अन्य कोई नहीं है एलिजाबेथ. उसके नाजुक स्वरूप के बारे में कोई गलती न करें: वह सबसे मुश्किल में से एक है व्यक्ति 3. अगर आपने पहले ही चुनौती दी है और उसे हराने में असफल रहा है, तो इस गाइड को पढ़ें और लड़ाई के लिए कैसे तैयार किया जाए और अपनी रणनीतियों को सर्वोत्तम तरीके से रणनीित करने के तरीके के बारे में जानें।

चरणों

भाग 1
युद्ध के नियमों को जानें

  1. 1
    सिर-अप लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ जैसा कि मिशन विवरण में बताया गया है "अंतिम विरोधी को हार", यह केवल मुख्य चरित्र के बीच एक लड़ाई होगी और एलिजाबेथ (जैसे ही लड़ाई शुरू होती है, आपकी टीम के अन्य तीन सदस्यों को वापस मैदान के तल पर भेजा जाएगा टैटरस)।
  2. 2
    किसी ऐसे व्यक्ति को सक्रिय न रखें जो कि हमलों के बारे में सोचने, अवशोषित करने या प्रतिबिंबित करने में सक्षम है एलिजाबेथ. यह नियम केवल उसके बाद के दो शिफ्टों में सक्रिय व्यक्ति द्वारा हमले के लिए लागू होता है - उदाहरण के लिए, यदि सुर्त (अग्नि तत्व हमलों का उपयोग करने में सक्षम) सक्रिय व्यक्ति है एलिजाबेथ अगले मोड़ पर, आप किसी भी व्यक्ति को आग में प्रतिरक्षा करने के लिए मना कर दिया है (जैसे लोकी)।
  3. 3
    ऐसे उपकरणों का उपयोग न करें जो शून्य हो, अवशोषित हो सकें या एलिजाबेथ. पिछले नियम के अनुसार, यह केवल सक्रिय व्यक्ति के हमलों पर ही लागू होता है एलिजाबेथ उसके बाद दो पाली में यह नियम सभी प्रकार के उपकरणों (हथियार, कवच और सामान) पर लागू होता है। याद रखें कि विभिन्न प्रकार के शारीरिक हमलों के लिए उन्मुक्ति (स्लैश, हड़ताल या प्रवेश करना) भी निषिद्ध हैं
  4. 4
    जादू का उपयोग न करें आर्मागेडन लड़ाई के दौरान इस झड़प को कब तक रखें एलिजाबेथ हराया जा रहा है: सबसे उपयुक्त क्षण है जब 9, 99 8 जीवन बिंदु (या उससे कम) होते हैं। यदि आप इस नियम (या पिछले दो में से किसी) को तोड़ते हैं, एलिजाबेथ जादू का एक शक्तिशाली रूप का उपयोग कर मुकाबला करना आर्मागेडन, अपने चरित्र को तुरंत हरा कर।

भाग 2
लोगों के मिलो एलिजाबेथ

  1. 1
    लोगों से मिलो एलिजाबेथ आह्वान करने में सक्षम है नायक की तरह, एलिजाबेथ कई लोगों का उपयोग कर सकते हैं आपकी टीम में शामिल हैं:
    • सुर्त: का उपयोग करता है Maragidyne (मौलिक आग से मजबूत क्षति का कारण बनता है)।
    • जैक फ्रॉस्ट: का उपयोग करता है Mabufudyne (यह मौलिक बर्फ से मजबूत क्षति का कारण बनता है)
    • थोर: का उपयोग करता है Maziodyne (विद्युत ताकत के मजबूत नुकसान का कारण बनता है)।
    • कु चेलैनन: का उपयोग करता है Magarudyne (यह मौलिक हवा से मजबूत क्षति का कारण बनता है)
    • Metatron: का उपयोग करता है Mahamaon (तत्काल मौत का कारण होने की संभावना)।
    • ऐलिस: का उपयोग करता है Mamudoon (तत्काल मौत का कारण होने की संभावना)।
    • Nebiros: सक्षम चल रही है जो नकारात्मक परिस्थितियों को उत्तेजित करता है
    • Masakado: का उपयोग करता है Megidolaon (हमेशा नुकसान 9,999 अंक सौदों)
  2. 2
    लड़ने के लिए जरूरी लोगों को इकट्ठा करो इस लड़ाई के लिए सबसे महत्वपूर्ण कौशल निम्नलिखित संलयन मंत्र हैं (संलयन मंत्र): अनन्तता (इसका इस्तेमाल करने के लिए, आपको लोगों की आवश्यकता होगी विष्णु और अनंत) और आर्मागेडन (लोगों को होना चाहिए शैतान और लूसिफ़ेर)। अन्य व्यक्तित्व आपकी पसंद हैं नीचे आपको इस गाइड की रणनीति के लिए आवश्यक सभी लोगों के साथ एक सूची मिलती है:
    • लूसिफ़ेर.
    • शैतान.
    • विष्णु.
    • अनंत.
    • ऑर्फ़ियस टेलोस और किसी भी अन्य व्यक्तित्व को आप पसंद करते हैं

भाग 3
उपकरण और वस्तुओं की आवश्यकता प्राप्त करें

  1. 1
    उच्च हमले शक्ति और सटीकता के साथ एक हथियार प्राप्त करें इस प्रकार की लड़ाई के दौरान हमले की कमी से आपको अपनी जीत मिल सकती है: ऐसे हथियार तैयार करना सबसे अच्छा है जो हमला, जैसे कि भाले, दस्ताने या धनुष के लापता होने का जोखिम कम करता है।
  2. 2
    प्राप्त करें लाइट कवच. सभी बख्तरबंदों के बीच सबसे बड़ी रक्षा के अलावा, लाइट कवच निष्क्रिय क्षमता रख सकते हैं जादू का विरोध करें (उच्च) (मौलिक स्ट्रोक द्वारा क्षति कम कर देता है) या शरीर का प्रतिरोध (उच्च) (शारीरिक चोट से क्षति कम कर देता है), आगे की लम्बी लड़ाई को जीवित रहने की संभावना सुनिश्चित करने के लिए। इसे पाने के लिए, एक व्यक्ति को मिल जाने तक मर्ज करें मसीहा आपके लोड हो रहा है हार्ट मद: जब तक वह अपनी आखिरी तकनीक (स्तर 90) सीख लेता है उसे प्रशिक्षित करें और आप प्राप्त कर सकते हैं लाइट कवच (या अन्य पांच अलग-अलग आइटम)
  3. 3
    प्राप्त करें लाइट जूते. अपने शानदार बचाव के अलावा, लाइट जूते निष्क्रिय क्षमता प्राप्त कर सकते हैं ईस्वी जादू (उच्च) या ईवडे फिज (उच्च) (हालांकि, के प्रभाव के कारण दिव्य स्तंभ, इन युद्धों में से कोई भी इस लड़ाई में काम नहीं करेगा) लाइट जूते, इसलिए लाइट कवच, व्यक्ति से प्राप्त वस्तुओं में से एक है मसीहा.
  4. 4
    गौण प्राप्त करें दिव्य स्तंभ. इस सहायक से लैस होने पर, आपका चरित्र बचने की क्षमता को खो देता है, हालांकि उसके द्वारा किए गए सभी नुकसान आधे से कम हो जाते हैं। को प्राप्त करने के लिए दिव्य स्तंभ, व्यक्ति को मर्ज करें Alilat और जब तक वह अपनी आखिरी तकनीक (स्तर 84) सीखती है तब तक उसे प्रशिक्षित करे
  5. 5
    मिलना योग. पूरे युद्ध में यह आपके उपचार का मुख्य तरीका होगा: आप फर्श भर में फैले छाती में कई पा सकते हैं इकाई.
  6. 6
    क्षमता के साथ एक हथियार (या व्यक्तित्व) प्राप्त करें उच्च काउंटर. इस क्षमता को यादृच्छिक, शारीरिक हमलों (उच्च मौका) की वजह से नुकसान को प्रतिबिंबित करने की अनुमति देता है: उच्च काउंटर इस गाइड की शुरुआत में सूचीबद्ध प्रतिबंधों का एक अपवाद है।
  7. 7
    मिलना बौना. इस मद का हर बार एक प्रकार की वर्तनी होती है हामा या मूक (बाहर खटखटाया जा रहा से अपने चरित्र को रोकने)। बौना खेल के विभिन्न अभियानों के लिए एक पुरस्कार के रूप में प्राप्त किया जा सकता है (यह भी छाती में इसे खोजने के लिए संभव है)।

भाग 4
अंतिम तैयारी करें




  1. 1
    अपने मुख्य चरित्र को तब तक प्रशिक्षित करें जब तक कि वह स्तर 95 तक पहुंच न जाए। सबसे अधिक अनुशंसित है कि यह स्तर 99 पर है, इसलिए इसमें अधिकतम हिमाचल प्रदेश और एसपी होगा।
  2. 2
    कैलकुलेटर का उपयोग करें यह लड़ाई के साथ बनाए रखने का सबसे आसान तरीका है और पता है कि कितने जीवन बिंदु एलिजाबेथ अभी भी मालिक है
  3. 3
    अपने लोगों को प्रशिक्षित करें और शांत रहें यह एक लंबी और थकाऊ लड़ाई होगी, इसलिए आपको लड़ाई के दौरान लेने वाली प्रत्येक कार्रवाई के लिए धैर्य रखें और ध्यान दें।

भाग 5
हार एलिजाबेथ

  1. 1
    अपनी पहली मोड़ पर, अपने आग प्रतिरोधी व्यक्तित्व को आह्वान करें। एलिजाबेथ व्यक्ति के साथ लड़ना शुरू कर देंगे सुर्त: वह जादू के साथ आप पर हमला करेगा Maragidyne या एक शारीरिक झटका के साथ यह बारी, आप इसे हमला कर सकते हैं
    • जैसे एलिजाबेथ शारीरिक चोटों के लिए प्रतिरोधी है, इसका हमला करने का सबसे अच्छा तरीका मंत्र के साथ होता है: पहला प्रयोग करें मन प्रभारी और कुछ स्तर जादू के बाद दो मुड़ें Dyne.
  2. 2
    दूसरे दौर में, अपने व्यक्तित्व को बर्फ के प्रति प्रतिरोधी आह्वान करें। अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा जैक फ्रॉस्ट: वह जादू के साथ आप पर हमला करेगा Mabufudyne या एक शारीरिक झटका के साथ अपने आप को चंगा करने के लिए इस मोड़ ले लो
    • एलिजाबेथ अपने दो मुड़ें, औसतन, 400 नुकसान को नुकसान पहुंचा सकते हैं: आइटम के साथ अपने चरित्र को ठीक करें योग या जादू का उपयोग कर Diarahan.
  3. 3
    तीसरी पारी पर, आपके व्यक्तित्व को बिजली से बचाओ अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा थोर. इस बार (आपने इसका उपयोग कैसे किया?) मन प्रभारी अपने पहले मोड़ पर) हमले एलिजाबेथ कुछ स्तर जादू के साथ Dyne.
  4. 4
    चौथे राउंड में, आपके हवा प्रतिरोधी व्यक्तित्व के विचारशील अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा कु चेलैनन. अपने हिट अंक को ठीक करने के लिए इस बारी का उपयोग करें
  5. 5
    पांचवें बदलाव पर, जिस व्यक्ति को आप चाहते हैं, उसे आह्वान करें। अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा Metatron, शारीरिक हमले या जादू के साथ उसे हमला Mahamaon (तुरंत अपने चरित्र को बाहर दस्तक करने में सक्षम)। चूंकि आपके पास कई हैं बौना, चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं है: उपयोग करने के लिए इस मोड़ ले लो मन प्रभारी.
  6. 6
    छठे बदलाव पर, उस व्यक्ति को आह्वान करें जिसे आप चाहते हैं अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा ऐलिस, और पिछली बार की तरह, वह आपको शारीरिक चोट या जादू के साथ हमला कर सकती है Mamudoon (जो जादू के समान ही काम करता है Mahamaon)। आप खुद कैसे करते हैं बौना, चिंता मत करो एलिजाबेथ: उसके मंत्र के साथ उसके पर हमला करें Dyne अधिक शक्तिशाली
  7. 7
    सातवीं मोड़ पर, अपने व्यक्तित्व को नकारात्मक परिस्थितियों के प्रति प्रतिरोधक कहते हैं। अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा Nebiros, आपके चरित्र में विभिन्न नकारात्मक परिस्थितियों को पैदा करने में सक्षम आपकी बारी के दौरान, हमले एलिजाबेथ एक शारीरिक झटका के साथ
  8. 8
    कोई आठवें बदलाव नहीं, व्यक्ति को बुलाओ विष्णु और जादू का उपयोग करें अनन्तता. अगले मोड़ पर एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा Masakado और शक्तिशाली के साथ आप पर हमला करेगा Megidolaon.
    • जादू का उपयोग करें अनन्तता खुद से बचाने की एकमात्र तरीका है Megidolaon: अन्यथा, आप इस मोड़ को हराया जाएगा
  9. 9
    इस पैटर्न को तब तक दोहराएं जब तक एलिजाबेथ कम से कम के साथ रहना जीवन के 10,000 अंक पहली बार ऐसा होता है, एलिजाबेथ व्यक्ति को उकसाएगा पिक्सी और जादू का इस्तेमाल करेगा Diarahan (अपने सभी जीवन बिंदुओं को ठीक करना)
  10. 10
    फिर से पैटर्न को फिर से दोहराएं एलिजाबेथ कम से कम है जीवन के 10,000 अंक इस बार उसे ठीक नहीं करना चाहिए। नहीं जाने देना सावधान रहें एलिजाबेथ 9,000 से कम हिट अंक प्राप्त करें: यदि ऐसा होता है, तो यह बिना रोक के ठीक हो जाएगा
  11. 11
    इस बिंदु पर, जादू का उपयोग करें आर्मागेडन. जैसे ही एलिजाबेथ आपके पास 10,000 से कम जीवन बिंदु हैं, आप इसे के साथ आक्रमण करने के लिए स्वतंत्र हैं आर्मागेडन: यह जादू इसे पराजित करने के लिए पर्याप्त नुकसान पहुंचाएगा, एक काउंटरेटैक के लिए कोई मौका नहीं दे रहा है। बधाई हो, आपने सबसे मजबूत में से एक को हराया व्यक्ति 3.

युक्तियाँ

  • यदि आप इस गाइड की शुरुआत में सूचीबद्ध कुछ नियमों की अवहेलना करते हैं, एलिजाबेथ केवल जादू का उपयोग करेगा Megidolaon अगले बदलाव (भले ही आपका व्यक्तित्व या आइटम कभी-कभी आपकी रक्षा कर सकें, तो वह आपके साथ हमला करेगा Megidolan जब तक आप पराजित नहीं हो जाते)।
  • बहिष्कार का नुकसान (कारण दिव्य स्तंभ) कौशल से बाहर सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए आवश्यक है उच्च काउंटर: प्रत्येक भौतिक हिट पर, एलिजाबेथ को 600 अंकों की औसत क्षति मिलेगी।
  • ऑर्फ़ियस टेलोस आपको मौलिक मंत्र से बचाने के लिए आदर्श व्यक्तित्व है, लेकिन वह सबसे मुश्किल व्यक्ति है जिसे पाने के लिए। यदि आप इसे बनाना चाहते हैं, तो आपको पहले अपने सभी को अधिकतम करना होगा सामाजिक लिंक: एक इनाम के रूप में, इगोर आइटम वितरित करेगा बेरंग मास्क, आप इसे विलय के माध्यम से प्राप्त करने की इजाजत देते हैं।
  • जैसे ही एलिजाबेथ थोड़ा अधिक 10,000 जीवन (कैलकुलेटर के साथ पालन करें), तब तक रुको उच्च काउंटर सक्रिय हो: प्रतिबिंबित हमले के कारण पर्याप्त क्षति हो जाएगी ताकि आप अपने अगले मोड़ में, साथ लड़ाई को पूरा कर सकें आर्मागेडन.
  • इस लड़ाई के लिए आपके कार्यों को निम्नलिखित क्रम में आगे बढ़ना होगा: मन प्रभारी > चिकित्सा> जादू Dyne > हीलिंग> मन प्रभारी > जादू Dyne > शारीरिक झटका> अनन्तता.
  • कम करने के बारे में चिंता मत करो एलिजाबेथ: जादू आर्मागेडन कभी 9,999 नुकसान का कारण बनता है अपने आप को कुछ असमर्थनीय हमले से बचाने के लिए, जादू का प्रयोग करने में संकोच न करें अनन्तता: वह आपका चरित्र बनाता है अजेय आपकी अगली बारी तक
  • दूसरी बार एलिजाबेथ अपने जीवन का आधा भाग खोना, आपको उसे केवल एक हमले में हारना चाहिए - अन्यथा, जब आपके पास 9,000 से कम जीवन है, तो प्रत्येक मोड़ के साथ पूरी तरह से ठीक करना शुरू हो जाएगा, और फिर इसे हारना असंभव होगा। एक बार जब उसने 10,000 से अधिक जीवन खो दिया है, तो तुरंत उपयोग करें आर्मागेडन लड़ाई समाप्त करने के लिए
  • हर आठ मुड़ता है एलिजाबेथ जादू का इस्तेमाल करेगा Megidolaon एक पंक्ति में दो बार, प्रत्येक हमले के 9999 अंक पर काम करना - अधिकतम हिट अंक जितना आपके चरित्र 99 9 हो सकता है, उतना ही जीवित रहने का एकमात्र तरीका है जादू का प्रयोग करके अनन्तता.
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com