IhsAdke.com

कैसे एक पोकीमोन लड़ाई जीतने के लिए केवल एक Magikarp का उपयोग

आप शायद पहले से ही शक्तिशाली, ज्यादातर पौराणिक पोकीमोन की पूरी टीम को हराने के लिए सिर्फ एक मैगिकार का उपयोग करके कुछ यूट्यूब वीडियो देख चुके हैं। चूंकि ये खिलाड़ी किसी भी धोखाधड़ी या किसी अन्य प्रोग्रामिंग दोषों का उपयोग नहीं करते हैं जो गेम में सामने आए हों, तो आप अपनी टीम में मैजिकपर्प के साथ इतनी जीत कैसे प्राप्त कर सकते हैं? यदि आप यह भी जानना चाहते हैं कि किसी भी पोकीमॉन को आसानी से और जल्दी से हराने के लिए और यह सब इस खेल के नियमों के उल्लंघन के बिना, इस आलेख को पढ़ते रहें।

चरणों

एक मेगिकारप स्वीप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
समझें कि आपकी टीम के मैगिकार के प्रयोग से जुड़ी लड़ाई तकनीक काम करती है। असल में, अपने प्रतिद्वंदी की टीम को पराजित करने के लिए अधिकतम आक्रमण के साथ केवल एक Magikarp के "फ्लेल" हड़ताल का उपयोग करके एक पोकीमॉन लड़ाई जीतना कुछ कोचों द्वारा उपयोग की जाने वाली महाकाव्य रणनीति है। लेकिन यह कैसे काम करता है? सबसे पहले, अपने Magikarp को "फोकस सैश" आइटम के साथ टीम बनाएं, जो आपको केवल 1 एचपी बनायेगा, इस तरह किसी भी झटका का सामना कर लें जो आपको पहले दौर में दस्तक देगा। उसके बाद, जब उनकी स्कार्लेग के साथ उन्हें जगह दी जाए, तो उन्हें "बेली ड्रम" झटका का उपयोग करने के लिए हमले को अधिकतम करने के लिए और फिर "बैटन पास" झटका का उपयोग करें और मैगिकारप में सभी आक्रमण के परिवर्तनों को पास करें, जिस पर वापस जाना चाहिए युद्धक्षेत्र और विरोध टीम से सभी पोकीमोन को बाहर करने के लिए "फ्लेल" झटका का उपयोग करें क्या आपको यह मुश्किल लगता है? शांत रहो क्योंकि यह जितना जटिल होता है उतना नहीं लगता!

विधि 1
पोकेमोन की अपनी टीम तैयार करें

एक मेगिकारप स्वीप चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
1
उचित चोट के साथ निम्नलिखित पोकीमोन प्राप्त करें:
  • "बेली ड्रम" के साथ एक स्नोरलाक्स
  • "बीजाणु" के साथ एक पैरासेक्ट
  • "बैटन पास" वाला एक गिराफरीग
  • "विकल्प" के साथ एक संताप
  • "स्केच" के साथ एक स्मैशल
  • एक मेगिकारप स्वीप स्टेप 3 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी टीम के पहले दो स्थानों में अपने स्नोरलाक्स और स्कार्लेग के साथ एक डबल लड़ाई शुरू करें वहां से, स्नोरलाक्स के साथ "बेली ड्रम" झटका का उपयोग करें और अपने स्कायरगाल को "स्केच" स्ट्रोक के साथ इस कदम की नकल करें। युद्ध जीतें ध्यान रखें कि यह तकनीक केवल खेल कोचों से जूझकर काम करेगी, न कि ऑनलाइन लड़ाई में।
  • एक मेगिकारप स्वीप स्टेप 4 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    शहर में उड़ो जहां एनपीसी "हटो याद रखें" स्थित है और आपके स्कायरल ने "स्केच" झटका फिर से खेलना है। आप अपने स्कार्लेबल स्तर को 1 से 10 चरणों में बढ़ा सकते हैं ताकि वह खुद "स्केच" को फिर से सीख ले।
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    फिर से खेल के अंदर एक डबल लड़ाई शुरू करो, लेकिन इस बार अपनी टीम के पहले दो स्थानों में अपने पैरासेक्ट और स्कायरल से शुरू करें। Parasect के साथ "बीजाणु" झटका का प्रयोग करें और अपनी स्कार्लेबल "स्केच" का उपयोग करके इस तकनीक की नकल करें। युद्ध जीतें और उपरोक्त प्रक्रिया को फिर से स्केच को अपनी स्कार्लेबल में पढ़ाने के लिए दोहराएं जब तक कि उन्हें हिट के निम्नलिखित सेट नहीं मिलें: "बेली ड्रम", "बीजाणु", "सबस्टीट" और "बैटन पास"।
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    लड़ाई शुरू होने से पहले आइटम "सैलाक बेरी" के साथ अपनी स्कार्लेबल को लैस करें ताकि यह युद्ध के दौरान आइटम का उपभोग कर सके और जब कुछ शर्तों पर पहुंच हो।
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक Magikarp कब्जा अगर वह 30 के स्तर से नीचे है, तो उसे प्रशिक्षित करें जब तक कि वह "फ्लेल" झटका सीखता न हो
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    लड़ाई से पहले रखने के लिए फोकस सैश आइटम के साथ अपने Magikarp को लैस करें ताकि विरोधी टीम का सामना करते समय इसका असर सक्रिय हो जाए (याद रखें कि आइटम केवल युद्ध में काम करते हैं यदि वे लड़ाई शुरू होने से पहले पोकेमोन पर सुसज्जित हैं) ।
  • विधि 2
    लड़ाई

    एक मेगिकारप स्वीप चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने Magikarp से पहले पोकीमोन के साथ शुरू करें और जब तक आपके पास 1 एचपी (या एचपी) नहीं है, तब तक "स्पलैश" या "टकल्ले" का उपयोग करें। ऐसा होने पर, इसे अपने स्कार्लेग के साथ बदलें।
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्कायरल के साथ बीजाणु का प्रयोग करें और विरोधी पोकीमोन नींद चलो।
  • एक मेगिकारप स्वीप चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फिर भी मैदान पर अपने स्नेगल के साथ, इस अनुक्रम में निम्नलिखित वार का उपयोग करें: "बेली ड्रम," "विकल्प" और "बैटन पास" अपने Magikarp तो इस क्षेत्र फिर से लेने के लिए सभी स्थिति परिवर्तन पारित करने के लिए। पोकीमोन तो अपने प्रतिद्वंद्वी को झटका "बीजाणु" के प्रभाव के लिए निम्न दौर धन्यवाद में निष्क्रिय जाना और भी बेहतर है, लेकिन अगर वह जाग, आप एक विकल्प के साथ "विकल्प" झटका Smeargle द्वारा बनाई गई के स्थान पर किसी भी नुकसान करनी होगी उसके पोकीमोन अपराधी
  • 4
    "फ्लेल" हिट का उपयोग करके Magikarp के साथ हमला सभी परिस्थितियों और तकनीकों के द्वारा किए गए परिवर्तनों के लिए धन्यवाद जो आपके स्कार्लेग से पहले इस्तेमाल हुए थे, अब आपके मैगिकार आपके प्रतिद्वंद्वी के पोकीमॉन को केवल एक हमले का उपयोग करने में सक्षम होंगे! बधाई हो, आपने युद्ध जीता!
  • युक्तियाँ

    • जब आपके स्कार्गाल को आवश्यक चोट लगाना सीखते हैं, तो अक्सर आपकी प्रगति को बचाने के लिए एक अच्छा विचार है
    • ध्यान रखें कि केबल द्वारा युद्ध में प्रवेश करते समय लिंक, (गेमबॉय परिवार के लैपटॉप के लिए निनटेंडो द्वारा अलग से बेचा गौण) या वाई-फाई (ऑनलाइन), जैसे ही उनकी वस्तुओं का इस्तेमाल युद्ध में किया जाता है, खेल के अंत में उन्हें बहाल किया जाएगा, जबकि, इन-गेम लड़ाई में इस्तेमाल होने पर , "फोकस सैश" जैसे कुछ आइटम गायब हो जाते हैं जो एक बार पोकीमॉन द्वारा खपत होती है
    • अगर कुछ गलत हो जाता है और आपको पूरी रणनीति को पुनरारंभ करने की आवश्यकता होती है तो एक बैकअप Magikarp और "फोकस सैश" आइटम से सुसज्जित एक अच्छा विचार हो सकता है
    • किसी अच्छे प्रतिद्वंद्वी को याद रखें और युद्ध के परिणाम की परवाह किए बिना खेल की भावना बनाए रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com