IhsAdke.com

कैसे Minecraft में Herobrine को मारने के लिए

यद्यपि हेरोब्राइन खेल के बिना खेल में मौजूद नहीं है, यदि आप इंटरनेट से एक आधुनिक डाउनलोड करते हैं तो आपको इसे लड़ना होगा! हेरोबरेन्स मोड्स के साथ अलग-अलग होते हैं, लेकिन फिर भी कुछ सामान्य युद्ध तकनीकें लागू होती हैं। कुछ लोगों को उन्हें मारने के लिए रणनीति और विशेष आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, ऐसे मामलों में सिर्फ स्मार्ट बनाते हैं और स्मार्ट से लड़ते हैं गुड लक!

चरणों

विधि 1
एक मॉड के साथ

मनीक्राफ्ट चरण 1 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
1
अच्छे कवच और कवच प्राप्त करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसके साथ संघर्ष करते हैं, अच्छे उपकरणों के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है यदि आप कर सकते हैं, लोहे या हीरे से बने कवच और कवच प्राप्त करें
  • मिनाकोर्ट चरण 2 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमेशा चलते रहें गति में रहना, किसी भी लड़ाई में, दुश्मन के लिए अपने चरित्र को मारना मुश्किल बनाता है बिना किसी बाधा के क्षेत्र में हेरोब्राइन से लड़ने की कोशिश करें, जो आपको आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
  • मनीक्राफ्ट चरण 3 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    औषधि का उपयोग करें कुछ औषधि वास्तव में हेरोब्राइन के खिलाफ लड़ने में मदद कर सकती हैं, चाहे आपकी कोई भी समस्या हो। कुछ उपयोगी गुण हैं:
    • ताकत बढ़ाने के लिए औषधि, ये औषधि नीचे की कवक, ब्लेज़ पाउडर और ग्लोस्टोन पाउडर से बनायी जाती हैं।
    • (Herobrine में उपयोग के लिए) के प्रसार, कमजोर पोशन, विष या धीमी गति से के रूप में के रूप में नकारात्मक प्रभाव पोशन।
  • मारक्रार्फ्रिन में मिंट स्केल 4
    4
    जाल का उपयोग करें वहाँ जाल भीड़ के कई प्रकार (जब आप आक्रामक जानवरों का एक समूह में शामिल होने के) कर रहे हैं। जाल है कि और अधिक किफायती है, उस क्षेत्र कि लड़ाई होगी और है कि आप आधुनिक है Herobrine के संस्करण को प्रभावित कर सकता के लिए उपयुक्त है का चयन करें। Herobrine कमजोरियों पर अलग-अलग आधुनिक के प्रकार के अनुसार, तो आप यह पता लगाने की जाल के प्रकार तुम क्या प्रभावित करेगा है।
  • मनीक्राफ्ट चरण 5 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    5
    अच्छे धनुष और तीर प्राप्त करें "छोटे काटने" या तीरों का उपयोग करना, हेरोब्राइन से लड़ने के लिए एक शानदार तकनीक है एक पेड़ या अन्य सुरक्षित जगह पर चढ़ो, और फिर धीरे-धीरे धनुष और तीर का उपयोग करके अपने जीवन को हटा दें। पैर पर लड़ने से ऐसा करने की संभावना भी है: बस चलते रहें
  • मारक्राब्राइन में मारक्राइब्राइन चरण 6 में शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    एक लाइटहाउस बनाएं हेडलाइट्स आपको उस क्षेत्र में हेरोब्राइन के साथ मुकाबला करने के लिए एक लाभ प्रदान करेगा। जब आप अपनी शक्ति को अधिकतम करते हैं, तो आप स्थिति के प्रभाव चुन सकते हैं जो आपको आसानी से हरबोराइन को हराने में मदद करेंगे सबसे अच्छा विकल्प दोनों शक्ति और धीरज हैं



  • मनीक्राफ्ट चरण 7 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    7
    क्षेत्र ज्ञान का लाभ प्राप्त करें कभी भी उस क्षेत्र में हेरोब्राइन के साथ युद्ध में मत आना, जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते यह आपके चरित्र को दुश्मन और आक्रमण के चारों ओर भागने के लिए ले जाएगा, बिना आप के चारों ओर की चिंता करने के कारण। आपको हमेशा एक योजना होनी चाहिए और पता है कि आप युद्ध के मैदान पर क्या उपयोग करेंगे। असल में लड़ाई में गंभीर रहने और आप पहले से ही एक फायदा होगा
  • विधि 2
    एक मॉड के बिना

    मनीक्राफ्ट चरण 8 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    1
    शांत रहो हेरोब्राइन असली नहीं है, यह कभी वास्तविक नहीं था और कभी नहीं होगा। यह एक मिथक या मिनाक्राफ्ट के खिलाड़ियों के बीच एक शहरी कथा है, जो नए खिलाड़ियों या युवाओं को डराता था। यदि आपको लगता है कि हेरोब्राइन वास्तविक है, तो किसी ने आपको धोखा दिया है अगर आपको लगता है कि आपने कभी उसे देखा है, तो आप गलत हैं या सर्वर व्यवस्थापक आपके साथ खेल रहा है। आपके गेम में हेरोब्राइन को मॉडेक्स के बिना उपयोग करने का कोई रास्ता नहीं है।
    • बेशक यह भी इसका मतलब यह है कि हरबोराइन अपने वास्तविक जीवन में क्या कर सकते हैं, इसके बारे में सभी शहरी किंवदंतियों सच नहीं हैं। यह आपके कंप्यूटर को नहीं छोड़ेगा और अगर आपको मशीन पर रात को छोड़ दिया जाता है तो आप नीचे शिकार करेंगे।
  • मनीक्राफ्ट चरण 9 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    2
    इन भ्रामक मजाकिया को सुनना बंद करो Herobrine की "संकेत" से कई आसानी से ग़लत साबित कर रहे हैं। जो कहते हैं कि उनकी खेल कोई आधुनिक है और अगर आप इन "संकेत" अपने खेल में देखना भी आश्चर्यचकित हो कि किसी के वचन पर विश्वास मत करो। व्यवस्थापकों उनकी खाल और उनके नाम बदल सकते हैं और खिलाड़ी के लिए टेलीपोर्ट की तरह बातें करते हैं और विशाल क्षेत्रों को नष्ट, बस उसे डराने के लिए। किसी को भी कहते हैं कि असली Herobrine यातना या धमकी के केवल एक ही प्रकार हो जाएगा और वे तुम्हें करने के लिए बहुत अच्छा नहीं जा रहा है।
  • मनीक्राफ्ट चरण 10 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    3
    कोड को देखो गेम का कोड आपके डीएनए जैसा है। जैसे आप पंख नहीं कर सकते, क्योंकि यह आपके डीएनए में नहीं है, एक गेम में ऐसी सामग्री नहीं हो सकती है जो आपके कोड में नहीं है। हमेशा कोड में निशान। जो लोग जानते हैं कि वे क्या करते हैं, उससे कुछ भी छिपा नहीं जा सकता। क्या आपको नहीं लगता है, अगर यह चरित्र वास्तव में अस्तित्व में है, तो किसी ने इसे कोड द्वारा प्रमाणित नहीं किया होगा? हेरोब्राइन केवल मोड्स के उपयोग के साथ प्रदर्शित हो सकते हैं, जो गेम में नए कोड पेश करते हैं।
  • मनीक्राफ्ट चरण 11 में किल हेरोब्राइन शीर्षक वाला चित्र
    4
    बात सुनो निशान, खेल के निर्माता, कई मौकों पर कहा है कि Herobrine असली नहीं है और real.Já नहीं होगा वह कर रही है बच्चों को खेलते हैं और वे इस खेल की तरह है बहुत सारा पैसा बनाया है, वास्तव में लगता है कि कुछ है कि डराने होगा जोड़ना होगा?
  • युक्तियाँ

    • हमेशा औषधि को भरना है!

    चेतावनी

    • अन्य भीड़ के लिए भी देखने के लिए मत भूलना। हेरोब्राइन को हराने के तुरंत बाद ज़ोंबी द्वारा मारे जाने में कोई मतलब नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com