IhsAdke.com

कैसे निशुल्क इंटरनेट है

जबकि कई लोग इंटरनेट का भुगतान करते हैं, अन्य लोग इस प्रकार की सेवा को खरीदने में असमर्थ हैं या बस भुगतान नहीं करना पसंद करते हैं जो कुछ भी आपके कारण है, इस अति-जुड़े हुए दुनिया में रहने के लाभों में से एक है मुफ्त में इंटरनेट का उपयोग करने में आसानी।

चरणों

विधि 1
आस-पास के क्षेत्र में मुफ्त इंटरनेट की खोज

शीर्षक से चित्र मुक्त चरण 1 के लिए इंटरनेट पर प्राप्त करें
1
पड़ोसियों से पूछें घर या एक अपार्टमेंट में रहना, निश्चित रूप से कुछ पड़ोसी इंटरनेट सेवा के लिए भुगतान करता है सहमति के बिना दूसरों के वाई-फाई में प्रवेश कैसे करना अवैध है: पूछें कि क्या आप नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं
  • कुछ आपको मुफ्त में उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं, या खाते को विभाजित करने के लिए कोई अनुबंध सुझा सकते हैं। यह वास्तव में "निशुल्क" नहीं है, लेकिन अकेले भुगतान करने से सस्ता है!
  • आप एक वस्तु विनिमय का सुझाव भी दे सकते हैं, जैसे लॉन घास या इंटरनेट के बदले कार धोने के लिए।
  • शीर्षक से चित्र मुक्त चरण 2 के लिए इंटरनेट पर प्राप्त करें
    2
    कोंडो स्टाफ से पूछें कुछ इमारतें पहले से ही कॉन्डोमिनियम के कुछ क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा प्रदान करती हैं यह विकल्प, बेशक, केवल तभी काम करेगा जब आप इमारत के निवासी हैं।
  • शीर्षक से चित्र मुक्त इंटरनेट के लिए मुफ्त चरण 3 प्राप्त करें
    3
    पड़ोस खोजिए अगर आप किसी शहर में रहते हैं, तो एक बिल्डिंग के बगल में रहने की संभावनाएं हैं जो अपने निवासियों और आगंतुकों को मुफ्त इंटरनेट प्रदान करती हैं। कुछ मामलों में, नेटवर्क को उपयोगकर्ता और पासवर्ड की आवश्यकता नहीं होती है
    • यदि आप किसी दूसरे भवन के नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाते हैं, तो कानूनी परिणाम हो सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र निःशुल्क चरण 4 के लिए इंटरनेट पर प्राप्त करें
    4
    निःशुल्क डायल-अप कनेक्शन देखें ऐसी जगहें हैं जो अभी भी डायल-अप कनेक्शन के साथ काम करती हैं, और कुछ कंपनियां निशुल्क सेवा जैसे NetZero और जूनो प्रदान करती हैं आप इन स्थानों को All -Free-Isp.com के माध्यम से ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि जब आप इंटरनेट एक्सेस करते हैं तो ये सेवा आपके विज्ञापन ब्राउज़र को भर देगी।
  • चित्र शीर्षक के लिए इंटरनेट पर मुफ्त चरण 5 प्राप्त करें
    5
    एक रूटर के रूप में अपने सेल फोन का उपयोग करें यदि आप पहले से ही अपने फोन से इंटरनेट के लिए भुगतान करते हैं और इसे अपने कंप्यूटर से एक्सेस करना चाहते हैं, तो कई वाहक मुफ्त में सेवा प्रदान करते हैं, जिससे ब्लूटूथ या वाईफाई के माध्यम से फोन रूटर के रूप में काम कर सकते हैं। अपने सेवा प्रदाता को कॉल करें और पूछें कि क्या उनके पास यह विकल्प उपलब्ध है।
    • यदि आप भुगतान कर रहे हैं, यह नि: शुल्क नहीं है, लेकिन यह पहले से ही एक अर्थव्यवस्था है!



  • विधि 2
    शहर में मुफ्त इंटरनेट की तलाश

    शीर्षक से चित्र मुक्त इंटरनेट पर 6 कदम के लिए जाओ
    1
    एक पुस्तकालय पर जाएं नगर पुस्तकालय मुफ्त इंटरनेट की पेशकश करते हैं, लेकिन हमेशा वायरलेस एक्सेस की पेशकश नहीं करते हैं लाइब्रेरियन से पूछें कि स्थान में वाई-फाई है, और यदि ऐसा है, तो नेटवर्क का नाम और पासवर्ड मांगें
    • अगर पुस्तकालय में वाई-फाई नहीं है, तो आप इंटरनेट एक्सेस करने के लिए उपलब्ध कंप्यूटरों में से एक का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नि: शुल्क चरण 7 के लिए इंटरनेट पर जाएं
    2
    एक कॉफी शॉप पर जाएं आजकल, लगभग सभी कैफे और रेस्तरां ग्राहकों को इंटरनेट सेवा प्रदान करते हैं। आपको नेटवर्क में आने के लिए शायद कुछ उपभोग करना पड़ता है, लेकिन इंटरनेट एक निशुल्क सेवा स्वाद के साथ आता है।
  • शीर्षक से चित्र निःशुल्क चरण 8 के लिए इंटरनेट पर प्राप्त करें
    3
    एक किताबों की दुकान में जाओ कई बुकस्टोर्स वायरलेस नेटवर्क के माध्यम से मुफ्त पहुंच प्रदान करते हैं
  • शीर्षक से चित्र इंटरनेट पर मुफ्त चरण 9 प्राप्त करें
    4
    अन्य प्रतिष्ठान देखें कई जगहों पर आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कभी-कभी मुफ्त इंटरनेट एक्सेस भी प्रदान करते हैं, जैसे कि मैकडॉनल्ड्स या पार्क अपने क्षेत्र में अन्य स्थानों को ढूंढने के लिए, OpenWiFiSpots.com साइट देखें।
  • चेतावनी

    • नि: शुल्क इंटरनेट की पेशकश करने वाले कई जगहों पर कोई सुरक्षा नहीं है कभी-कभी स्थापना स्वयं और अन्य उपयोगकर्ता देख सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। पहुंच को सुरक्षित रखने के लिए एक वीपीएन का उपयोग करें
    • यह पड़ोसी के असुरक्षित नेटवर्क का उपयोग करने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन कुछ स्थानों पर यह रवैया अवैध माना जाता है और कई समस्याएं पैदा कर सकती हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com