IhsAdke.com

कैसे सीखने की प्रलोभन कला

क्या आप विपरीत लिंग के बाद चलने के थक गए हैं? चारों ओर खेल को चालू करना चाहते हैं और उन्हें आप के बाद चला सकते हैं? यहाँ आप लालच की कला में मास्टर करने के लिए सीख सकते हैं।

चरणों

शिलालेख की कला जानें शिलालेख चरण 1
1
आवश्यक होने पर रोकें आवश्यकता और लालच मिश्रित नहीं किया जा सकता। जितना अधिक आप निराश होंगे, उतना कम आकर्षक होगा। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति को दबाव में महसूस हो। यदि आप किसी को स्वतंत्र बनाना चाहते हैं, तो आपको स्वतंत्रता की भावना भी सीखनी होगी।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आने की आवश्यकता महसूस हो रही है, तो इसे आप पर व्यवस्थित नहीं होने दें। इसके बारे में सोचें: आपकी ज़रूरतें कुछ समय बाद मिलेंगी, लेकिन शायद अब नहीं। इंतजार करना सीखो
  • जब किसी विशेष को लुभाने की कोशिश कर रहा है, तो एक उदासीन रुख करें। उचित रूप से थोड़ा उदासीन रहें: आपके बारे में सोचने वाले व्यक्ति को रखने के लिए थोड़ा जोखिम भरा या अप्रत्याशित करें। रात के मध्य में समुद्र तट पर जाएं कुछ दिनों के लिए अनियोजित यात्रा करें। थोड़ा रहस्य खेती करने की कोशिश करें
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिमिट स्टेप 2
    2
    रिलैक्स। आप जितना सहज महसूस करते हैं, जितना अधिक आराम से दूसरे व्यक्ति आपके पास महसूस करेंगे, और अधिक ग्रहणशील वे आपके स्नेह के लिए होंगे।
    • ड्राइविंग के बजाए कहीं चलते रहें यहां तक ​​कि 10 मिनट की शारीरिक गतिविधि तनाव को कम कर सकती है और आप आराम कर सकती है।
    • ऐसे गाने सुनें जो तनाव को कम करने, रक्तचाप को कम करने और त्वरित दिल की धड़कन को रोकने में मदद करते हैं
      शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित छवि चित्रा 2 बुलेट 2
    • अपने काम के स्थान पर गोल्फ की गेंद रखें अपने पैरों को जूते या मोज़े के बिना मालिश करें।
    • रात में अच्छी तरह सो जाओ! नींद के अभाव से अधिक तनाव हो सकता है जो लोग अधिक सोते हैं वे आमतौर पर अधिक आसानी से आराम करते हैं।
  • शिलालेख की कला जानें शिलालेख के चरण 3
    3
    चंचल रहें (चंचल) मुस्कुराते हुए। फ़्लर्ट। टच। कारण। बहुत गंभीर मत बनो, लोगों को अच्छे समय आना पसंद है। व्यक्ति के साथ मज़े करो खेल का आनंद लें
    • अध्ययन ने यह बताया है कि मजेदार रुख लोगों को अधिक आकर्षक बनाते हैं। पुरुषों के लिए एक मजेदार रवैया गैर आक्रामकता का संकेत देता है, और महिलाओं के लिए वे युवा और प्रजनन क्षमता का संकेत देते हैं।
    • आकर्षण के संबंध में हास्य आपके व्यक्तित्व का एक और महत्वपूर्ण पहलू भी है एक अध्ययन में पाया गया कि महिलाएं उन लोगों को अपने फोन नंबर दे सकती हैं, जो हास्य का प्रयोग करते हैं जबकि पुरुष भी हास्य को महिलाओं में एक आकर्षक विशेषता मानते हैं।
    • मज़े करो लोग आमतौर पर दूसरों को पसंद नहीं करते जो मुस्कुराहट नहीं कर सकते हैं या मजाक नहीं कह सकते हैं या नाराज महसूस कर सकते हैं जब उनके बारे में कुछ बुरा कहा जाता है। ऐसा न हो आलोचना से प्रभावित होने की कोशिश न करें सब के बाद, कभी-कभी आप किसी को भी मुस्कुराते हुए और उसी को प्राप्त करने के इच्छुक हो सकते हैं
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 4



    4
    हमेशा उपलब्ध न हो लोग अन्य लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं जो रोमांचक और रोचक बातें करते हैं क्योंकि वे खुश हैं कि वे उनके साथ अपने कुछ अनमोल समय साझा कर रहे हैं। तो आप उन्हें हर समय ढूंढने और उनसे बात करने की कोशिश कर क्या हासिल करेंगे? कुछ भी नहीं। अन्य व्यक्ति को अपने समय के साथ अधिभार नहीं लेना बेहतर है, और रिश्ते को एक अधिक मापा गति पर दें।
    • कुछ अवसरों पर, अगर कोई तुम्हें जाने के लिए कहता है, तो तत्काल सहमति न दें कहते हैं कि आप पहले अपने कार्यक्रम की जांच करेंगे, और फिर सहमत होंगे। यहां तक ​​कि अगर आपके पास दिन के लिए कुछ भी नहीं है, तो इस कदम का उपयोग करें इस तरह, एक सरल चाल के माध्यम से आपके सामाजिक स्वरूप में सुधार किया जाएगा।
    • इसके साथ ही, अपने एजेंडे को वास्तविक घटनाओं के साथ भरें और वास्तविक लोगों के साथ। वास्तविकता के लिए कोई विकल्प नहीं है आपको घर पर रहने से कुछ भी नहीं रहने से अधिक पूर्ण महसूस होगा
  • 5
    शरीर की भाषा का प्रभावी उपयोग करें आत्मविश्वास से आगे बढ़ें ज्यादातर लोग असंतुष्ट लोगों के प्रति आकर्षित नहीं होते हैं, लेकिन स्वयं के निश्चित लोगों के लिए मुस्कुराहट करने के लिए मत भूलना और, यदि संभव हो तो, जब उपयुक्त हो और घुसपैठ नहीं हो तो शरीर को संपर्क करें।

    • इश्कबाज करने के लिए अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें। अगर आपके पास शेक्सपियर जैसे शब्दों के प्रति कोई प्रतिभा नहीं है, चिंता न करें। सामाजिक स्थिति के आधार पर आप उन लोगों को अचानक सिग्नल भेज सकते हैं, जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं। आप जिस किसी से बात कर रहे हैं उसके हाथ या कंधे पर हल्के ढंग से स्पर्श करने से डरो मत। पुरुष शारीरिक संपर्क वास्तव में एक महिला का तापमान बढ़ जाता है, कभी-कभी एक पूरे सेल्सियस डिग्री होती है
    • इश्कबाज से आँख संपर्क का उपयोग करें आँखें अद्भुत उपकरण हैं, इसलिए उन्हें बुद्धिमानी से उपयोग करें जब आप बात कर रहे हैं में रुचि रखते हैं पर अपनी आँखें रखो - वहाँ कुछ भी नहीं है कि विश्वास के साथ ही किसी की आँखों में एक अच्छा लग रहा है यदि आप इश्कबाज़ी के लिए आँख से संपर्क का प्रयोग कर रहे हैं, हालांकि, सभी लोगों को देखकर, पूरे जगह पर न देखें लोग विशेष महसूस करना चाहते हैं, इसलिए कुछ उम्मीदवारों को ढूंढना सीखें और उन्हें अपने दृश्य ध्यान दें।
      शिलालेख की कला का शीर्षक चित्र 5 बुलेट 2
    • सूचक संदेश का उपयोग करें यदि आप संदेश या ईमेल भेज रहे हैं, तो थोड़ा सा साजिश के साथ शांति से संवाद करना सीखें। कहने के बजाय "हाय, क्या आप बाद में एक कॉफी चाहेंगे?" कुछ अधिक सुझाव देने की कोशिश करें: "मैं कुछ इच्छाओं को महसूस कर रहा हूं, और उनके पास आपके साथ कुछ करना हो सकता है मुझे कॉफी है, क्या आप साथ आना चाहते हैं? "
  • शिलालेख की कला जानें शीर्षक 6
    6
    एक पूरी तरह से खुली किताब न हो कल्पना को कुछ छोड़ दें आपको अन्य व्यक्ति के साथ अपने बारे में सब कुछ साझा नहीं करना चाहिए: रहस्य हमेशा आकर्षक होता है यह लोगों को एहसास होता है कि उन्हें आपके बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, और यह रहस्य आपके लिए एक मोहक चमक पैदा करेगा।
    • उस व्यक्ति को अपने जीवन की पूरी कहानी बताएं और अपने माता-पिता के बारे में बात करें। ऐसा नहीं है कि वे अच्छे नहीं हैं, लेकिन यह इस तरह एक बातचीत करने के लिए बहुत आकर्षक नहीं है!
    • यदि आप अपने बारे में थोड़ा सा बात करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो धीरे-धीरे बात करें, विस्तार में मत जाओ आप कह सकते हैं कि यह कहां से आया है, यह कैसे बढ़ गया है और दुनिया को बचाने के लिए आपकी योजना क्या है, लेकिन इन बातों के बारे में संक्षेप में बताएं।
  • शिलालेख की आर्ट ऑफ़ लिखित चित्र चरण 7
    7
    धीरज रखो इसके लिए अपनी इच्छा के अनुरूप व्यक्ति की इच्छा की अपेक्षा करें। मेरा विश्वास करो, यह समय की बात है, व्यक्ति को बस पता लगाना चाहिए कि आप वास्तव में कितने अद्भुत हैं यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आप किसी के साथ छेड़खानी नहीं कर सकते लेकिन तथ्य यह है कि हम स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जिनके साथ हम सहज महसूस करते हैं, जो हमें मुस्कुराते हैं, और कौन सा पहुंच से बाहर है (अज्ञात के लिए जुनून की वजह से) यह मानव स्वभाव है
  • युक्तियाँ

    • लालच में रवैया के साथ कुछ और करना है हालांकि, आपकी शारीरिक पक्ष की देखभाल हमेशा एक बड़ी मदद है आपको ऐसा दिखना नहीं है कि आप सिर्फ एक फैशन शो से बाहर आ गए हैं, लेकिन आपको हमेशा एक शॉवर लेना चाहिए, साफ कपड़े पहनना चाहिए और अच्छी गंध होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला या सबसे आकर्षक व्यक्ति से मिलते हैं, तो शायद आप खराब लोगों की वजह से इन लोगों से दूर हो जाएंगे!

    चेतावनी

    • कभी कभी लालच और अजीबता के बीच एक अच्छी रेखा है इस से परिचित रहें: अजीब मत बनो .
    • जो किसी रिश्ते की अपेक्षा करता है और आप एक पल के लिए एक मोड़ चाहते हैं, उसे कम करने में चरित्र की कमी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com