IhsAdke.com

कैसे एक लड़का बनाने के बारे में सोचो

जब आप किसी बच्चे को पसंद करते हैं, तो वह उतना ही सामान्य है जितना उसे आप के बारे में सोचना चाहिए। आप कैसे कह सकते हैं कि अलविदा कहने के बाद यह आपके मन में जारी रहेगा?

चरणों

विधि 1
उसके लिए आकर्षक बनना

चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो 1.jpeg
1
आँख से संपर्क करें दिखने की एक बैठक स्पार्क्स का कारण बन सकती है देखने के लिए इतनी गहराई (यह एक छोटे से डरावना लग सकता है) की कोशिश मत करो, लेकिन अगर आप दूर से भी उसकी आंखों में देख सकते हैं या उसे देखो कर सकते हैं के रूप में यू के बारे में बात कर रहे हैं, इस कारण बन सकता है एक बड़ा प्रभाव nele.O आँख से संपर्क उत्तेजना का कारण बनता है और यह कर सकते हैं आकर्षण की भावनाओं को जन्म दें
  • उसे देखने के लिए प्रयास करें और मुस्कुराएं जैसे आप दूर देखें फिर, उसे फिर से देखें
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो चरण 2
    2
    लड़के को अप्रत्याशित रूप से चलाएं (लेकिन उचित)। भौतिक स्पर्श आकर्षण को बढ़ाता है और किसी व्यक्ति के दिल की दर को बढ़ा सकता है, जैसे हम प्यार में पड़ जाते हैं जैसे हम महसूस करते हैं। उसे सोचा में रखने में मदद करने के लिए उसके साथ शारीरिक संपर्क बनाने के सूक्ष्म तरीके ढूंढें।
    • लड़के के करीब बैठो ताकि आपके कंधे या पैर लगभग छू रहे हों।
    • जब आप इसे हाथ में लेते हैं, तो जब आप किसी चीज़ को पकड़ लेते हैं या अपनी उंगलियों को रगड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसके हाथ पर गलती से "लेटें"
    • ध्यान आकर्षित करने के लिए अपना हाथ छूएं या तुम्हारा विचार मत करो, या फिर जब वह कुछ अजीब कहता है
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो चरण 3.jpeg
    3
    उसका नाम कहो प्रत्येक वाक्य को लड़के के नाम से शुरू न करें, लेकिन बातचीत के मध्य में कुछ समय बोलें। इससे उसका ध्यान मिलेगा, अंतरंगता बढ़ेगी और आपको याद दिलाया जाएगा कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
    • यदि वह कुछ कहता है जो आपको हँसता या लाल करता है, तो आप हँसते हुए अपना नाम चुपचाप करने की कोशिश करें।
    • उपनाम भी शांत हैं बच्चे को एक प्रचलित नाम देकर, जो कि आप उपयोग करते हैं, यह एक आंतरिक मजाक के रूप में काम करेगा और उसके साथ एक रिश्ता बनाने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 4.jpeg लगता है
    4
    एक सूक्ष्म खुशबू का प्रयोग करें जो आपको याद दिलाता है अगर इत्र बहुत मजबूत है, बहुत अधिक उपयोग न करें, इसके विपरीत प्रभाव हो सकता है, और लड़के में सिरदर्द या एलर्जी की प्रतिक्रिया हो सकती है। केवल थोड़ा उपयोग करें ताकि वह महसूस कर सकें कि वह आपके पास क्यों है। लड़का का मन आपके और आपकी खुशबू के बीच एक सम्मलेन पैदा करेगा।
    • गंध पर गौर करें कि वह आपके साथ नहीं है जब वह महसूस कर सकता है किसी गुलाब या लैवेंडर आधार के साथ कुछ प्रयास करें, या कद्दू पाई या नारियल पाई की तरह कुछ भी मज़ेदार। तो जब वह एक गुलाब के पास ले जाता है, तो वह आपको तुरन्त याद रखेगा।
  • विधि 2
    स्वतंत्र रहें

    चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 5.jpeg लगता है
    1
    अपना जीवन जीना जब तक आप उससे सुनें तब तक प्रतीक्षा न करें आपका जीवन, इसके बिना भी, पूर्ण और दिलचस्प होना चाहिए आप कर सकते हैं सबसे बड़ी गलती एक बच्चा एक मजेदार और रोमांचक जीवन जीने के लिए इंतजार कर रहा है। इससे आपको बहुत सारा समय मिल जाएगा और आपको सत्य बताएंगे, यह इसे उबाऊ बना देगा। अपनी खुद की चीजों से डील करें और शायद वह आपके साथ जुड़ना चाहेंगे।
    • दिखाएँ कि, यहां तक ​​कि अपने दम पर, आप एक दिलचस्प और स्वतंत्र व्यक्ति हैं वह खुश हो जाएंगे कि आप उसके साथ समय बिताते हैं, क्योंकि आपको उसे जीवंत जीवन देने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि इसलिए कि आप चुना गया उसके साथ रहो
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो चरण 6



    2
    अपने आप को रहो असफलता से बचें और ऐसे किसी व्यक्ति का नाटक न करें जो आप की तरह एक बच्चा बनाने के लिए नहीं हैं। अगर वह पहले आपको ध्यान नहीं देता है, तो यह केवल समय होने का मामला हो सकता है। अपने आप से सहज होने के नाते आत्मविश्वास दिखाने का एक तरीका है, जो एक बहुत ही अनूठा गुणवत्ता है।
    • अगर आप फुटबॉल से नफरत करते हैं, लेकिन आप जिस बच्चा को पसंद करते हैं, वह खेल से ग्रस्त है, तो प्रशंसक बनने का नाटक नहीं करें। यदि आप खेल को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसे पूछने के लिए कहें। तो अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो आपके पास एक और चीज समान होगी। अन्यथा, कोई समस्या नहीं: लेकिन ईमानदार रहो!
    • यदि लड़का अधिक स्त्रैण लड़कियों को पसंद करता है और यह उनकी श्रेष्ठ विशेषता नहीं है, तो अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए खुद को बदलना नहीं है। यदि आप दिलचस्प और मजाकिया बनकर खुद में दिलचस्पी ले सकते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वह आपको अपने व्यक्तित्व के लिए पसंद करेंगे, न कि सिर्फ इसलिए कि आप उसका "प्रकार" हैं
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो चरण 7
    3
    बहुत ज्यादा मत सोचो आप अपने बारे में जितना सोचते हैं, उतना जितना ज्यादा सोचना है, उतना ही आपके आत्मसम्मान को चोट पहुँचा सकते हैं और असुरक्षा की भावना पैदा कर सकते हैं। एक पूर्ण और रोचक जीवन जीने पर ध्यान रखें और आपको इतनी चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी कि आगे क्या होगा।
    • मत आचरण आपको उन चीजों को करने से रोकें जो आप किसी और के बनने की बात से प्यार करते हैं। ऐसी चीजें रखें जो आपको परिभाषित करती हैं
  • विधि 3
    अविस्मरणीय बनना

    चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 8.jpeg लगता है
    1
    बच्चे के बारे में प्रश्न पूछें और उसके जवाबों पर करीब ध्यान दें। ज्यादातर लोग स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं लोग अच्छा महसूस करते हैं जब कोई व्यक्ति अपने विचारों और उन अनुभवों में यथार्थता दिलचस्पी लेता है जो उनके साझा करना चाहते हैं। उनके शौक या पसंदीदा बैंडों और फिल्मों के बारे में पूछें खुद के बारे में सवाल पूछने पर, लड़के को आपके बारे में बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण होगा
    • बातचीत का भी हिस्सा बनें बात सिर्फ बच्चे के बारे में नहीं है अपने विचार और राय साझा करें (और हमेशा उसके साथ सहमत होने के लिए बाध्य नहीं महसूस करते हैं)
  • चित्र बनाओ एक लड़के आप के बारे में सोचो कदम 9.jpeg
    2
    कड़ी मेहनत न दें आप सोच सकते हैं कि यह इसे और अधिक वांछनीय बना देगा और अधिक विकल्पों के साथ, लेकिन इस तरह की रणनीति शायद ही कभी काम करती है। शोध से पता चलता है कि हम चुनिंदा लोगों को आकर्षित करते हैं। इसलिए यदि आप अन्य बच्चों के साथ समूह में हैं लेकिन अपनी पसंद के व्यक्ति के लिए अपनी मुस्कुराहट रखते हैं, तो वह आपको ध्यान देंगे।
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको अन्य बच्चों को कठोर, मतलब या अनदेखा करना चाहिए। हालांकि, अगर आप किसी और के साथ छेड़खानी करने की सोच रहे हैं, तो आपको ईर्ष्या करने के लिए, फिर से सोचने के लिए सबसे अच्छा होगा।
  • चित्र बनाओ एक लड़का आपके बारे में सोचो 10.jpeg
    3
    रहस्य की भावना रखें यदि वह आपके बारे में शुरुआत में ही सब कुछ जानता है, तो वह आपको समय के साथ बेहतर जानने के लिए मजा नहीं करेगा तो अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो कनेक्शन, एसएमएस या अन्य माध्यम से तत्काल संपर्क न करें। अपने बारे में सोचने के लिए बच्चा अंतरिक्ष और समय दें उसे तुम्हारे बारे में उत्सुक हो और आप क्या कर रहे हो
    • लड़के को अनदेखा न करें और कठोर हो जाएं, लेकिन हमेशा उपलब्ध न हों।
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहो या कम से कम आत्मविश्वास देखने की कोशिश करो!
    • इतना जोरदार मत बनो और उसे जल्दी छोड़ने के लिए बुलाओ।

    चेतावनी

    • आप केवल लड़के को जीतने के लिए ही नहीं बदलें! अपने आप को रहें और उन चीज़ों को संरक्षित करें जिन्हें आप प्यार करते हैं: संगीत, सिनेमा, आउटिंग आदि।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com