IhsAdke.com

एक लड़की को उसकी कमी महसूस करने के लिए कैसे करें

आप अपने सपनों की लड़की से मिले हैं, लेकिन आपको कुछ समय बिताने की जरूरत है। बेशक, आप डर सकते हैं कि जब आप एक-दूसरे को दिन-प्रतिदिन नहीं देखते हैं तो आकर्षण का कुछ हिस्सा चलेगा, लेकिन चिंता न करें- जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो एक लड़की को याद करने के कई तरीके हैं। उसे आपको यह बताए जाने के बीच ही सही संतुलन करना होगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और उसे हमेशा के लिए आप के लिए मुश्किल बनाते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़की आपको कैसे याद करती है, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पढ़ें।

चरणों

भाग 1
इसे मुश्किल बनाना

चित्र एक लड़की मिस तुम कदम 1
1
फ़ोन पर अपना समय सीमित करें यदि आप वास्तव में लड़की को याद रखना चाहते हैं, तो आप फोन पर उससे बात करने में अपने सभी समय खर्च नहीं कर सकते, या वह सोचें कि आप वास्तव में दूर नहीं हैं। यदि वह जानती है कि वह पूरे दिन आपसे बात कर सकती है, तो वह आपको कम कीमत देगी और आपको जितना चाहे उतना ही याद नहीं होगी जब आप जानते थे कि आप केवल 20 मिनट के लिए ही बात कर सकते हैं क्योंकि आप बहुत व्यस्त हैं।
  • इसे स्पष्ट कर लें कि आपके पास एक निश्चित समय है और जब आप चाहें तो वह घंटों तक बात नहीं कर सकते लेकिन बहुत कठोर मत बनो - कभी-कभी आपके रिश्ते मजबूत करने के लिए एक लंबी बातचीत सही हो सकती है।
  • चित्र एक लड़की मिस तुम कदम 2
    2
    जब आप एक साथ बिताते हैं तब तक सीमित करें यदि आप लड़की को याद रखना चाहते हैं, तो आप हमेशा उसके आसपास नहीं रह सकते हैं, क्या आप कर सकते हैं? आँखों से बहुत दूर दिल से क्या हो जाता है, और आप लड़की के साथ अपना समय बिता नहीं सकते हैं या उसे कभी भी मौका नहीं मिलेगा कि आप एक साथ थे। यद्यपि आप उसे कभी नहीं देख और भूलने के लिए सीमित नहीं कर सकते हैं, आपको उसे महसूस करने के बिना कुछ समय बिताने का एक तरीका खोजने की आवश्यकता है कि वह हर समय आपके साथ हो सकती है।
    • यह मुश्किल बनाने के सभी भाग हैं यदि आप दिखाते हैं और पूरे दिन उसके साथ रहें, जब भी वह फोन करे, उसे पता चलेगा कि जब भी वह चाहती है, तब भी वह आपके साथ हो सकती है।
    • जब भी वह ऐसा महसूस करता है, तब भी आपको हमेशा छोड़ने के लिए उपलब्ध नहीं होना चाहिए। आपको हमेशा योजना बनानी है क्योंकि आप हमेशा व्यस्त रहते हैं, याद है?
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की मिस आप चरण 3
    3
    अपनी खुद की एक जीवन है आपको उसे एक व्यक्ति के रूप में सम्मानित करना होगा यदि आप उसे याद रखना चाहते हैं उसे पता होना चाहिए कि आप अन्य चीजों के साथ अपने खुद के जीवन में हैं, अपने दोस्तों और अपने शौक, फुटबॉल से गिटार तक यदि वह सोचती है कि आपके पास कुछ नहीं करना है, तो आप सोचेंगे कि वह आपसे किसी भी समय अपने साथ बाहर जा सकते हैं, क्योंकि आप कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो आप उसके साथ रहने नहीं दे सकते।
    • व्यस्त और सक्रिय रहने से आप किसी भी स्वतंत्र लड़की के लिए एक आकर्षक भागीदार बना सकते हैं। बेशक, इतनी व्यस्त नहीं हो कि आपके पास लड़की के लिए समय नहीं है या यहां तक ​​कि तनाव और आपके जीवन में जिस तरह से काम चल रहा है उससे नाखुश हो। यदि आवश्यक हो तो बाद में माफी मांगें
  • चित्र एक लड़की को मिस तुम कदम 4
    4
    चीजों को थोड़ा रहस्यमय रखें उस लड़की को जो वह सोच रही है या अपने जीवन के हर दिन की बात नहीं बताती है, या उसे रिश्तों का रहस्य मिल जाएगा। आपको उसके साथ झूठ नहीं बोलना चाहिए या कुछ दिनों तक भागना नहीं चाहिए, उसे सबसे बुरे के लिए इंतजार करना चाहिए, लेकिन आपको अपने बारे में सब कुछ और अपनी योजनाओं को अभी नहीं बता देना चाहिए। आप चाहते हैं कि उसे एक प्याज छीलने की तरह महसूस करें, जब आप थोड़ी-थोड़ी देर तक बाहर निकल जाएं, हर बार थोड़ी अधिक सीखें। एक खुली किताब होने के कारण यह खुलेपन के लिए काम करने के रूप में कामुक नहीं है।
    • जितनी बार आप एक साथ बिताते हैं, उतना जितना आप अपने बारे में बता सकते हैं लेकिन समय खत्म हो गया है यदि वह सोचती है कि वह पहली तारीख के बाद आपके बारे में सबकुछ जानता है, तो वह दूसरे के लिए क्यों जाएगी?
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की मिस आप चरण 5
    5
    बहुत सुलभ मत हो तुम्हारी जिंदगी है, याद है? इसलिए, जब आप दस सेकंड के बाद हर बार फ़ोन पर जवाब देते हैं या पाठ संदेश का जवाब नहीं देते हैं, तो आप जवाब नहीं दे सकते। बेशक, यदि आप एक जरूरी सवाल पूछ रहे हैं, तो कभी-कभी आप समय पर एक संदेश का जवाब दे सकते हैं या उस पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं, लेकिन आम तौर पर उसकी कॉल का जवाब दे या लौटने से पहले कुछ समय लेते हैं। अगर आप वास्तव में व्यस्त हैं तो यह एक या दो दिन, एक आधे दिन या एक दिन हो सकता है। बस उसकी कॉल को पूरी तरह से अनदेखा न करें और इसे एक आदत में बदल दें, या वह परेशान हो जाएगा, ऊब और आपको संदेह हो सकता है कि आप किसी और को देख रहे हैं।
    • अगर वह सोचती है कि जब भी वह फोन करती है तो आप हर बार फोन का जवाब दे रहे हैं, वह मानती हैं कि आप उसके हाथ की हथेली में हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की मिस आप चरण 6
    6
    उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश करने से सावधान रहना आपको लगता है कि कुछ दिनों के लिए गायब हो रहा है, अन्य लड़कियों के बारे में बात कर रही है या नहीं बता रहा है कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं, उसे इससे भी अधिक गलतफहमी महसूस हो जाएगी क्योंकि आप ईर्ष्या करेंगे, यह सोचकर कि आप किसी और के साथ हैं यह सब केवल आपको उसे देखना चाहता है और तुम सही हो ... एक बिंदु तक। बेशक, आप सब कुछ थैले पर नहीं देना चाहते हैं, लेकिन आप उस दूरी को नहीं बना सकते हैं या अन्य लड़कियों के साथ भी देखा जा सकता है, ताकि आप को आप के बारे में सोचना चाहें। ये शॉट्स जल्दी से उलटा पड़ेंगे, और लड़की को चोट लगी होगी या ब्याज कम होगा
    • वह जल्द ही आपकी चाल का एहसास करेगा और आपको कम याद भी देगा।
  • भाग 2
    उसे आप के बारे में सोचना




    चित्र एक लड़की मिस आप चरण 7
    1
    वह रात में सोचने वाली आखिरी चीज बनें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको याद करे, तो आपको उसकी आखिरी चीज बनानी होगी, जिससे वह अपनी आँखें बंद करने से पहले सोती है। अंत में, यह उसे आप और अधिक सोचने के लिए और आपको अधिक याद करेंगे। इसलिए रात को कॉल करने या बिस्तर पर आने से पहले उसे संदेश भेजने की आदत करें। अगर उसे इसे बहुत पसंद नहीं है, तो इसे लागू न करें, या यह बहुत हताश होगा। लेकिन अगर आपकी आवाज़ वह है, तो वह झूठ होने से पहले वह आखिरी चीज सुनती है, यह गारंटी है कि वह आपको और भी ज्यादा याद करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की मिस आप चरण 8
    2
    उसे जानना चाहिये कि क्या आप उसके बारे में सोच रहे हैं एक शानदार बैठक करने के बाद, आप यह देख सकते हैं कि वह कैसी है, लेकिन आप उससे कितना पसंद करते हैं, इसके बारे में बात करके आगे बढ़ें। उसे बताओ कि आपके पास एक अच्छा समय था और अगले दिन अपने आप को समय दें। उसे सोचने के लिए लाओ कि अगर आप उस बारे में सोच रहे हैं जितना वह सोच रही है एक बार ऐसा करने के बाद, यह आपके हाथ की हथेली में होगा। बेशक आप उसे बता सकते हैं कि अगले दिन कुछ ऐसा होता है जो वास्तव में आपको उसके बारे में सोचता है, लेकिन उसे आदत नहीं बनाते
    • अगर आपको लगता है कि वह आपके बारे में सोच रही है तो आपको बहुत शर्मीली नहीं होना चाहिए। उसे बताओ मैं उसके बारे में भी सोच रहा था बस उस तरह की बातचीत को बहुत ज्यादा शुरू न करें
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए लड़की मिस आप चरण 9
    3
    इसके साथ खुद का एक टुकड़ा छोड़ दो लड़की को याद करने के लिए, आपको उससे कुछ छोड़ना होगा जो आपको उसकी याद दिलाता है यह एक प्यारा टेडी बियर हो सकता है, जो आपकी खुशबू के साथ एक स्वेच्छाशिप या आपकी पहली तारीख को शो में आप दोनों की तस्वीर हो सकती है। यदि वह आपको याद दिलाने के लिए आस-पास और हमेशा के लिए कुछ है, तो इसकी गारंटी दी जाती है कि वह आपको और भी अधिक याद करेंगे। एक उपहार या तुम्हारा कोई आइटम देना यह सुनिश्चित करने का सही तरीका है कि आप उसके विचारों में बने रहें।
    • उसे एक अच्छा अंगूठी या कंगन दे दो, इसलिए वह हमेशा उन पर दिखती है अगर वे उन्हें पहनते हैं।
    • उसे एक पोस्टर या कुछ चीज दें जो वह कमरे में लटका सकती है ताकि वह दृष्टि की लाइन में रह सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए लड़की मिस आप चरण 10
    4
    जब आप अलग हो जाते हैं तब भी ड्रा करें जब आप दूरी से लड़की से बात करते हैं, तो आपको उसकी रुचि रखने की जरूरत है ताकि वह आपको फिर से देखना चाहती है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल प्रतिदिन उसके 20 मिनट से बात कर सकते हैं, तो आपको इस बार करना होगा तो उसे हँसते रहो, उस दिन आपसे कुछ पागलपन के बारे में मजाकिया कहानियां बताएं, उसने क्या किया उससे पूछो और उसे विशेष महसूस करने के लिए। उसे लगता है कि यह आपके साथ बात करने के योग्य है, और सुनना चाहिए कि आपको क्या कहना है उसे आपको और भी अधिक देखना चाहिए।
    • ठीक है, हर कोई फोन का उपयोग करना पसंद नहीं करता। यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको फोन पर एक लाख गहरी बातचीत करने की आवश्यकता नहीं है। जब आप बात करते हैं तो बस अपना सर्वश्रेष्ठ करें
    • यदि आप घबराए हुए हैं और नहीं जानते कि उसे क्या कहना है, तो फ़ोन पर बात करने से पहले थोड़ा सा दर्शाएं। आप जिस चीज के बारे में बात कर सकते हैं, उसके बारे में सोचें, ताकि आप शुरू कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए लड़की मिस आप चरण 11
    5
    उसे एक पत्र लिखें यदि आप चाहते हैं कि वह आपको याद न करें क्योंकि आप एक-दूसरे से बहुत दूर रहते हैं, एक प्यारा और अप्रत्याशित बात आप कर सकते हैं उसे एक पत्र लिखना है। कोई और नहीं पत्र लिखता है, और वह इशारा चाहेंगे और इसे अविश्वसनीय रूप से रोमांटिक खोजते हैं कि आपने संघर्ष किया है और लिखा है। वह पत्र को संजोएगा, इसे उजागर करेगी और इसे पढ़कर और ज़्यादा समय के बारे में सोचेंगी। पाठ को बहुत लंबा या कुछ भी नहीं होना चाहिए - सिर्फ बताएं कि आपका दिन कैसा है और उन्हें बताएं कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं।
    • आपको शेक्सपियर को लड़की को एक अच्छा पत्र लिखने की जरूरत नहीं है। वह अपने साहित्यिक प्रतिभा द्वारा प्रयास से प्रभावित होगी!
  • चित्र एक लड़की मिस आप कदम 12
    6
    उसे एक रानी की तरह व्यवहार करें जब आप एक साथ रहें। यहां तक ​​कि जब आप अलग हो जाते हैं तब भी मुश्किल होती है कि लड़की को आप को याद करने का एक तरीका है, जब आप एक साथ होते हैं, तो आपको सब कुछ देना चाहिए। उसे विशेष महसूस करें, उसे बताएं कि वह कितनी खूबसूरत है और डेटिंग के लिए मज़ेदार है, इसलिए जब आप अकेले हों, तब लड़की आपको प्यार से याद रख सकती है उसके हितों के बारे में बात करें, उसकी प्रशंसा करें और वास्तव में उसे सुनो।
    • उसे बताने के लिए मत डरो, कि तुम उसे मिस नहीं करते यह कमजोरी का संकेत नहीं है, बल्कि आप इसे कितना पसंद करते हैं!
  • युक्तियाँ

    • जुनून न होने की कोशिश करो मज़े करो, लेकिन पता है कि कब रोकना है।
    • खुद रहें- अगर वह तुम्हें पसंद करती है, ठीक है यदि नहीं, तो इसे अपने सिर से बाहर निकालें और आगे बढ़ें।
    • इस प्रक्रिया के लिए समय लगता है - यह रातोंरात या एक सप्ताह में नहीं होगा धीरज रखो और हतोत्साहित न करें, क्योंकि अंत में इंतजार करने योग्य होगा।
    • ध्यान दें कि सभी महिलाएं एक जैसी नहीं हैं - यह आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली रणनीतियों की मूल रूपरेखा है और ज्यादातर लड़कियों के साथ काम करेगी
    • अगर उसके पास एक प्रेमी है, तो इन रणनीतियों का उपयोग न करें यह क्रूर होगा
    • उदाहरण के लिए, एक और लड़की के फोन को उठाकर उसका अपमान न करें।
    • प्रामाणिक लड़कों की तरह लड़कियों
    • उसकी भावनाओं का सम्मान करें
    • एक चालबाज मत बनो, परन्तु स्वयं।

    चेतावनी

    • जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आपको पागल नहीं मिलता, या आप मौके पर याद नहीं करेंगे। थोड़ा हताश होने से धीमी गति से जाना बेहतर होता है
    • यदि वह दिलचस्पी महसूस नहीं करता है, तो दूर चले जाएं। उस लड़की को बनाने से भी बुरा कुछ नहीं है जिसे आप पागल होना पसंद करते हैं। वह समय के साथ अपना मन बदल देगी। यदि नहीं, तो किसी और को देखने के लिए बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com