IhsAdke.com

अपनी आंखें कैसे मुस्कुराएं

अपनी आँखों से मुस्कुराते हुए एक तेजस्वी तस्वीर के लिए टाइरा बैंकों का रहस्य है मुस्कुराहट, जैसा कि इसे कहा जाता है, अंग्रेजी है, यह एक नज़र है जिसमें होंठ और आंखों के साथ मुस्कुराहट होता है - इसलिए, "मुस्कान" और "आंखों" शब्दों से "स्मित करें" शब्द अमेरिका के अगला शीर्ष मॉडल रियलिटी शो के तेरहवें प्रकरण में टाइरा बैंकों द्वारा बनाई गई थी, और तब से फैशन फोटोग्राफी के सभी अवधारणाओं में मौजूद है।

यदि आप सीखना चाहते हैं कि "स्मैश" कैसे करें या अपने मॉडल को करना है, तो यहां कुछ बिंदुओं को प्राप्त करना है

चरणों

स्काइम स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
रिलैक्स। तस्वीरों में तनावपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए सबसे अधिक अक्सर कारणों में से एक कठोर शरीर मुद्रा है, जिसके कारण चिंता और घबराहट होती है। साँस छोड़ना और साँस लेने के व्यायाम (यदि आप पायलट्स, योग, ध्यान या मार्शल आर्ट अभ्यास करते हैं, तो आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि आपके श्वास को आराम करने के लिए कैसे काम करना) करके अपने शरीर से तनाव निकालने की कोशिश करें। दबाव को दूर करने के लिए अपने शरीर को थोड़ा हिलाएं - अगर आप कपड़े और श्रृंगार की वजह से ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो कम से कम खिंचाव के रूप में आप कर सकते हैं। मानसिक दृष्टि से शांत दृश्यों की कल्पना करें और अच्छे और शांतिपूर्ण चीजों के बारे में सोचें। यह प्रक्रिया सिर्फ उन लोगों में से एक है जो आप जीवन में दोहराएंगे, और आप साथ मिलेंगे।
  • एक तरह से, आप क्या चाहते हैं, जिसे "ड्यूसेन स्माइल" कहा जाता है, एक सहज मुस्कान जो आँखों को छूता है दूसरी तरफ, आप अपनी आँखों से मुस्कुराहट बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो जरूरी सहज नहीं होगा, और पूर्णता के साथ ऐसा करना बहुत मुश्किल है तो आपको जितना हो सके उतना आराम करने की आवश्यकता होगी और आप का सबसे खुश हिस्सा ज़ोर से बोलें!
  • स्काइम स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    ध्यान केंद्रित करें यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी आंखों पर ध्यान केंद्रित करें ताकि आपकी आँखें हार न जाए और भ्रम या अनिश्चितता की छाप पैदा हो। फ़ोकस तय करते समय, आपके पास निर्देशन करने के लिए कुछ और होगा जो आपके देखो को ठीक कर देगा। लोगों और चीजों में आप फ़ोटोग्राफ़र, कैमरे, फोटोग्राफर के पीछे अपना एस्कॉर्ट, फ़ोटोग्राफ़र के अनुरोध के लिए उपयुक्त एक लंबा ऑब्जेक्ट, या सादे दृष्टि से कुछ खाना जिसे आप अभी पर खाना चाहते हैं।
  • 3
    रिया। अगर फोटो प्रस्ताव आपको खुलेआम हंसी या मुस्कान करने की अनुमति देता है, तो ऐसा करें। कुछ अजीब बातों के बारे में सोचें, भले ही फोटोग्राफर के कपड़ों के साथ, या कुछ हास्य तथ्य जो आपके साथ हुआ हो। यदि आप नहीं कर सकते, अंदर हंसते हैं क्या मज़ेदार चीजें आप मानसिकता कर सकते हैं जो मुस्कुराते हुए भी आपके शरीर को आनन्द के साथ प्रतिक्रिया दे सकती है?
    • हंसने से अधिक प्राकृतिक मुद्रा पैदा हो जाता है क्योंकि यह आपको आराम देता है और आपको शांत करता है।
  • 4
    आपकी ठोड़ी को थोड़ा कम करें इससे आपको अपनी आँखों को ठीक करना होगा और अपनी पलकें थोड़ी अधिक खोलें, ताकि आपको लगता है कि आप सही तरीके से देख रहे हैं। यह "स्मैश" देखने में मदद करेगा
    • अपनी ठोड़ी को बहुत कम मत करो इससे आपकी गर्दन को चोट लगी है और आपको अपनी तस्वीर देखने वाले लोगों की ओर बढ़ने के बजाय चेहरे को नीचे छोड़ देंगी।
    • टाइरा ने भी सिफारिश की थी कि आप अपने कंधों को आराम देते हैं, आपके सिर को पकड़ लिया गया है जैसे कि उसे रस्सी के द्वारा खींचा जा रहा है, और तत्पर हैं।



  • 5
    अपने मुंह पर फोकस इस कदम में आपको फोटोग्राफर के मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। क्या आप खुले तौर पर मुस्कान कर रहे हैं, आधा मुस्कान दे रहे हैं या बहुत गंभीर और आरक्षित देख रहे हैं? अगर आपको मुड़ने और कई बार गंभीर होने की ज़रूरत होती है, तो यह कठिन हो जाता है, लेकिन इससे सीखना "अधिक" बनाना अधिक महत्वपूर्ण होता है ताकि आप अपने मुंह से मुस्कुराहट न होने पर भी तैयार हो सकें। यदि आप कर सकते हैं, अपने प्राकृतिक मुस्कुराहट के साथ "स्मित करें" का अभ्यास करें, एक बड़ा अच्छा बनाकर, एक खुले आधे और अंत में एक बंद होंठ आपके दाँत के बीच अपनी जीभ की नोक खींचने के लिए आपके जबड़े को व्यापक होना चाहिए। मिरर के सामने यह देखना कि आपका चेहरा प्रत्येक "स्मैश" के साथ कैसे दिखता है जब तक कि आप अपने चित्रों का सर्वोत्तम नज़र न खोजते हैं (जब तक कि आप एक मॉडल न हो, इस मामले में आपको मुंह के सभी पदों को सही करना होगा)।
    • नाराज़ मत क्या बकरियां संभोग के मौसम में करती हैं, ज्यादातर लोगों में पुटिंग सेक्सी नहीं है, जब तक वे वास्तव में एक ही कोण पर चित्र लेने में माहिर नहीं होते। छोटी पिस्सी असुविधाजनक लोगों के लिए हैं जो नखरेबाज हैं - अपने मुंह के समायोजन कौशल को उस भाग को छोड़ दें
  • 6
    अपनी आँखें तैयार करें अभ्यास करने वाली पहली चीज एक आधा खुली लग रही है जो केवल आंखों की मांसपेशियों का उपयोग करती है, अर्थात चेहरे के अन्य मांसपेशियों का उपयोग किए बिना। आईने के सामने यह अभ्यास करें जब तक कि आप अपने चेहरे पर अभिव्यक्ति को बदलने के बिना किसी कठिनाई के बिना एक संकीर्ण आधे-खुले आरेख करें।
    • अगर आप इसे ठीक से कर रहे हैं, तो अपने आप को मजबूर न करें, आप अपने चेहरे को वापस "सामान्य" पर वापस करने की हर कोशिश के बाद ध्यान देंगे, और यही कारण है कि वास्तव में आप वास्तव में स्वयं को अभिव्यक्ति और आंखों के आकार को फिर से बदलते हैं कम करने का एकमात्र तरीका हल्के ढंग से बदलने के लिए चेहरे की ऊपरी मांसपेशियों की स्थिति को देखने के लिए बदलना है, और अब और बदलना नहीं है! प्रैक्टिस - और इस प्रक्रिया में टाइरा बैंकों के वीडियो देखें। उदाहरण के लिए, इस वीडियो में: https://youtube.com/embed/yZhRz6DZSrM, आप टाइरा बैंकों के अभिव्यक्ति को ऊपरी क्षेत्र में थोड़ा सा बदल सकते हैं जब वह "स्मैक" करता है और तब जब वह स्थिति छोड़ देती है
  • 7
    उसने अपनी आँखों से मुस्करा दिया एक बार जब आप चेहरे के विभिन्न क्षेत्रों को अलग से प्रशिक्षित करते हैं, तो इसे एक साथ रख दें और स्किमा करना शुरू करें। जब आप पहली बार ऐसा करते हैं तो फिर एक दर्पण का उपयोग करें ताकि आप देख सकें कि यह कितना अच्छा है (या बुरी तरह से)। अपनी आंखों को थोड़ा कम करें (पिछले चरण के प्रयोग से बहुत कम), उन्हें इच्छा को साँस छोड़ दें और उन्हें फोकस में ठीक करें जो आपने दुनिया के सभी उत्साह के साथ चुना है।
    • अपनी आँखों को कोमलता व्यक्त करना कोमलता के बिना, आपकी आंखों को ठंड और खाली दिखाई देगा
    • "Xis" मत सोचो - "स्मैज़" लगता है
    • अपने विचारों को सहज रूप से रखने की कोशिश करें हालांकि यह सब कुछ ठीक नहीं है, अपने आप को गुणवत्ता बनाए रखने के लिए यह बहुत अच्छा है, चाहे उत्पादक आप पर मेकअप कर सकें।
  • 8
    फैंसी और चंचल रहें यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में ऊन की एक गेंद के साथ एक बिल्ली का बच्चा रोलिंग की तरह नहीं लग सकता है, तो आप क्या कर रहे हैं के साथ मज़ा है। यह पहले चरण को संदर्भित करता है, जिसे आराम करना है, लेकिन इसमें आप क्या कर रहे हैं, उसमें कल्पना और भावना के साथ ऊर्जा और भावना का आनंद भी शामिल है। यदि आप मज़े कर रहे हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने ऐसा करने का फैसला किया है, यह तस्वीरों में दिखाई देगा। कैमरे कुछ भी छिपाए नहीं, भले ही उच्च-परिभाषा श्रृंगार ऐसा करता है - यदि आप इसे चमकने देने के लिए तैयार हैं तो वे अपना मजेदार पक्ष दिखाएंगे।
    • एक गड़बड़ का एक छोटा सा और एक प्राकृतिक और अभी तक मोहक फोटो-शो में मजाक परिणाम बनाने से पता चलता है कि वह एक "अच्छा छोटा शैतान" है, जो कि उसके भाग्य का मालिक है और एक ही समय में आत्मविश्वास है, और यह सेक्सी है। बस यह सुनिश्चित करें कि यह "गड़बड़" तैयारी आपके फोटोग्राफर की समय-सीमा के भीतर फिट बैठता है
  • युक्तियाँ

    • अपनी आँखें बंद करें और अपने चेहरे को मानसिकता करें अच्छी चीजों के बारे में सोचो जो आपको मुस्कुराते हैं, और जब आप अपनी आँखें खोलते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से मुस्कुराएंगे बिना यह पता लगाएंगे
    • तस्वीरें लेने से पहले अपने दांतों की जांच करें - तस्वीर शूट में गंदे होने के साथ कुछ भी बुरा नहीं है।
    • फोटोग्राफर के लिए - यदि संभव हो, फ्लैश का प्रयोग न करें। इससे मॉडल के चेहरे की खामियों को उजागर करने की संभावना कम हो जाएगी।
    • ऊपरी पलकों पर केवल आंखों की खिड़की को पार करना आपकी आंखों को बड़ा दिख सकता है इसके अलावा, अपने लेश को वक्र करें, इससे उन्हें लंबे समय तक उपस्थिति मिलेगी - इन दो चरणों में नज़र आएगा
    • अभ्यास रखो!
    • टाइरा बैंकों के "स्मित" कर रहे वीडियो और फोटो देखें आप ट्विटर पर कुछ प्रोफ़ाइल तस्वीरें भी देख सकते हैं जो "स्मैज़" के उत्कृष्ट उदाहरण हैं - एम्मा रॉबर्ट्स एक प्राकृतिक फोटो का मामला है, जबकि किम कार्दशियन एक अलग है, एक फोटो बढ़ाया और मेकअप के साथ।
    • सुनिश्चित करें कि वह संपूर्ण, बाल, श्रृंगार, कपड़े, आसन आदि के रूप में सुंदर दिखती है। अच्छे लगने से आत्मविश्वास बढ़ता है और चीजें बेहतर होती हैं।
    • श्रृंगार पर फोकस यदि आप पेशेवर मेकअप कलाकारों के साथ एक मॉडल हैं, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप इसे स्वयं करते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि सही मेकअप "स्मेक" को बढ़ा देता है चमक के साथ श्रृंगार से बचें, यह तस्वीर में कई खामियों को उजागर करता है। पारदर्शी कॉम्पैक्ट पाउडर का उपयोग करें या मेकअप पर हल्के से ब्लॉटल पेपर को चमक को कम करने के लिए। इसके अलावा, काले मेक-अप से बचें - हल्का रंग आपकी आँखों से मुस्कुराहट करने में मदद करेंगे, जबकि भारी लोग आपको एक बहुत ज्यादा सेक्सी तरीके से एक जंगली, खतरनाक रूप दे सकते हैं। अधिक विचारों के लिए शांत मेकअप के बारे में खोजें।

    चेतावनी

    • याद रखें, एक खूबसूरत प्रोफाइल फ़ोटो केवल लोगों को वास्तविक जीवन में आपको जान पाने के लिए रूचि करेगी। किसी भी तरह से, यह आपके द्वारा अपेक्षित आभासी प्रोफ़ाइल द्वारा बनाई जाने वाली अपेक्षाओं की संख्या होगी, इसलिए इसे इसके लायक बनाएं!

    आवश्यक सामग्री

    • आईना
    • रोगी फोटोग्राफर
    • उदाहरण फ़ोटो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com