IhsAdke.com

कैसे आपका शरीर स्वीकार करने के लिए

आश्वस्त होना महत्वपूर्ण है और अपना शरीर स्वीकार करना आत्मविश्वास को प्राप्त करने के करीब एक कदम है। हालांकि, किसी के खुद के शरीर को स्वीकार करना बहुत मुश्किल हो सकता है और इतने दुबले मॉडल, पवन सिर और अमीर हस्तियों के साथ विश्वास है जो मीडिया हमें दिखाए जाने पर ज़ोर देते हैं। लेकिन यह आपके शरीर को कम महत्वपूर्ण नहीं मानता है। अपने शरीर को स्वीकार करने का तरीका जानने के लिए, इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

चित्र अपने शरीर को स्वीकार शीर्षक चरण 1
1
खुद को दूसरों के साथ तुलना न करें मशहूर हस्तियों और मशहूर लोगों के साथ न केवल - अपने पड़ोसी के चमकदार पैरों के बारे में सोचना बंद करो और आप की तुलना में बहुत अधिक प्रशंसा प्राप्त करें। इसका क्या मतलब है? प्रत्येक व्यक्ति अलग है - यहां तक ​​कि एक समान जुड़वाँ भी। तो आप के लिए तुलना क्या करते हो? यह कहने की तरह है कि एक चिराग दूसरे की तुलना में अधिक गुणवत्ता वाला है, जब वास्तव में वे विभिन्न ब्रांडों के हैं। दोनों लैंप अच्छे और बुरे गुण होते हैं, और दोनों पूरी तरह से अलग होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकृत आपका बॉडी चरण 2
    2



    अपने शरीर पर गर्व होना और आप कौन हैं छोटी चीज़ों को न दें, जैसे आपके कूल्हों के आकार या अपना वजन, आपको खुश रहने से रोकते हैं यह सिर्फ इसके लायक नहीं है चंद्रमा दोनों शुद्ध पानी में और एक बीयर में दर्शाता है। इसका मतलब यह है कि, जो आपकी उपस्थिति है, वह आपके सच्चे आत्म के साथ है जिसे आपको चिंतित होना चाहिए। कौन देखभाल करता है कि आप चमकदार हो अगर आप शांत नहीं हो सकते हैं? और अगर आप अपनी देनदारी का भुगतान करने पर परेशान नहीं करते तो एक भव्य चेहरे का क्या मतलब है? इसमें समय लगेगा, लेकिन खुद को प्यार करना सीखना होगा
  • चित्र के शीर्षक है आंतरिक और बाहरी सौंदर्य चरण 1
    3
    अपने बारे में सभी सकारात्मक और सुंदर चीजों को समझें उनमें से हर एक आप सुंदर गले, अधिक एथलेटिक पैर या बाल अधिक रेशमी और चमकदार हो सकते हैं। अपने व्यक्तित्व को मत भूलो - यह और भी महत्वपूर्ण है शायद आप सबसे अच्छे श्रोता हैं और हर कोई सलाह के लिए आपके पास आता है या हो सकता है कि आप लोगों को हंसी कर सकें, चाहे वे कितने निराश हों। यहां तक ​​कि कम से कम चीजें भी आप के लिए योगदान करती हैं - आप इसके बिना नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • मीडिया और फैशन पत्रिकाओं को अनदेखा करें वे फैशन और सौंदर्य युक्तियों के लिए शांत हैं, और नवीनतम गपशप के बारे में जागरूक होना हमेशा मज़ेदार है, लेकिन इसके लिए इसका उपयोग करें नवीनतम कपड़े खरीदने या एक मॉडल के क्लोन होने के कारण जुनून मत बनो। सबसे महत्वपूर्ण बात, अधिकांश फ़ोटो फ़ोटोशॉप का उपयोग करते हैं।
    • मजबूत होना सीखें और लोगों पर आप परवाह न करें - जब तक कि यह कुछ अच्छा न हो, बिल्कुल! "मुझे पता है, मुझे पता है ...!" - उन्हें स्वीकारा और मुस्कुराओ
    • पता लगाएं कि आपको सुधार करने की आवश्यकता क्या है। यदि आपका वजन है, तो एक अस्थायी आहार पर विचार करें।

    चेतावनी

    • निश्चित रूप से आपके स्वास्थ्य को खतरे में डाल दें! यह पतला होना खाने के विकार के नरक के माध्यम से जाने योग्य नहीं है, और प्लास्टिक सर्जरी आपकी समस्याओं का समाधान नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com