IhsAdke.com

हाई स्कूल में नए दोस्त कैसे बनाएं

आप संभवतः उन 80% लोगों के साथ रहे हैं जिन्हें आपने बाल विहार में शुरू किया था और वे आपके बारे में सब कुछ जानते हैं। क्लिक्स का गठन पहले से ही किया गया था और एक अच्छी तरह से परिभाषित सामाजिक पदानुक्रम है। आप शायद एक चक्की में भी थे, लेकिन हाई स्कूल नए लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने के लिए एक बढ़िया अवसर है।

चरणों

हाई स्कूल चरण 1 में नए दोस्त बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
वैकल्पिक बनाएं आपको वैकल्पिक विषयों की ज़रूरत है वे विभिन्न करियर की खोज के लिए महान हैं और नए हितों के साथ नए लोगों की बैठक के लिए भी महान हैं। जब आप आवश्यक विषयों को कर रहे हैं तो यह विश्वविद्यालय में भी काम करेगा।
  • हाई स्कूल चरण 2 में नए दोस्त बनाओ चित्र
    2
    क्लब और अन्य गतिविधियों में शामिल हों बड़े हाई स्कूल में, नए लोगों से मिलने का यह सबसे आसान तरीका है। तो आपके पास एक सामान्य लक्ष्य है और यह उन लोगों को खोजने का एक शानदार तरीका है, जिनके आप में रुचि है। यदि आपका स्कूल अनुमति देता है तो आप एक क्लब भी शुरू कर सकते हैं
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रॉम इन 3
    3
    एक खेल या ललित कला में भाग लेना। खेल नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है और आपकी टीम एक परिवार बन जाएगी यदि आप खेल में बहुत अच्छे नहीं हैं, तो आप थिएटर, भाषण, बहस, सालाना अखबार, बैंड या गाना बजानेवालों जैसी ललित कलाओं में भाग ले सकते हैं। आमतौर पर, संगीत और रंगमंच / प्रकाशन जुड़े हुए हैं।
  • हाई स्कूल चरण 4 में नए दोस्त बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    धार्मिक बैठकों में भाग लें नए लोगों से मिलने में आपकी सहायता करने के लिए आपके समुदाय में आपके धर्म के युवाओं के बैठकों या समूहों होना चाहिए।
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    गर्मियों में शिविर में जाओ आपकी रुचि का एक कैम्प का ग्राउंड एक शानदार विकल्प है



  • हाई स्कूल चरण 6 में नए दोस्त बनाओ चित्र
    6
    नौकरी प्राप्त करें या एक स्वयंसेवक बनें हाई स्कूल में कार्य करना भी लोगों से मिलने और कुछ बदलाव लाने या बस सैर के लिए जाने का एक शानदार तरीका होगा।
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    नृत्य कक्षाएं, खेल आयोजन, संगीत, खेल आदि पर जाएं। यहां तक ​​कि आपके शहर के विशिष्ट उत्सव भी गिनेंगे। इन घटनाओं के लिए नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है आम में कुछ खोजने की कोशिश करें
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स शीर्षक वाला पिक्चर चरण 8
    8
    एक शौक है आपके पास ऐसा कुछ होना चाहिए जिसे आप करना पसंद करते हैं कुछ नया सीखें या जो आपकी रुचि रखते हैं, उसे जानें और आपके मित्र आपको मिल जाएंगे।
  • हाई स्कूल में मेक न्यू फ्रेंड्स शीर्षक वाले चित्र 9
    9
    शर्मीली मत बनो कुछ लोग स्वाभाविक रूप से शर्मीले हैं, लेकिन आप खुद को अलग नहीं कर सकते अगर आप उन शांत चुप लोगों में से एक हैं, तो अधिक से बाहर निकलने के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • हाई स्कूल में मेक न्यू मैनेजमेंट का शीर्षक चित्र 10
    10
    ऑनलाइन कनेक्ट करें फेसबुक या माइस्पेस पर एक प्रोफाइल बनाने की कोशिश करें, एआईएम, एमएसएन का उपयोग करें और लोगों को अपने दोस्तों की सूची में जोड़ें और अपना प्रोफाइल पूरा करें यह नए लोगों से मिलने और संपर्क में रहने का एक लोकप्रिय तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप कठोर या अहंकारी या चिपचिपा नहीं हैं।
    • बस स्वयं बनो, किसी और की कोशिश न करें, जिसे आप सिर्फ "शांत" या "लोकप्रिय" नहीं देख रहे हैं लोगों को आप के रूप में स्वीकार करते हैं जैसे आप वास्तव में हैं।
    • अगर कोई आपको बदलने या आपको लगता है कि उन्हें बदलने की कोशिश करता है, तो उस व्यक्ति की बात मत सुनना यदि आप करते हैं तो वह आपका असली दोस्त नहीं होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com