IhsAdke.com

कैसे एक नई स्कूल में मित्र बनाने के लिए

स्कूलों को बदलने के लिए मुश्किल हो सकता है सब कुछ अलग होगा, जिसमें विषयों और उनके संबंधित कमरे होंगे। नये दोस्त बनाना मुश्किल भी हो सकता है, क्योंकि हर व्यक्ति के पास अपना स्वयं का समूह है हालांकि, निराशा की कोई आवश्यकता नहीं है: नए वातावरण में एकीकृत करना संभव है! यदि आपके पास आत्मविश्वास है, पहुंच योग्य हैं, और शामिल होने के लिए नए दोस्त बनाना आसान होगा।

चरणों

भाग 1
आत्मविश्वास प्राप्त करना

आप शीर्षक से ढूंढने वाले डील के साथ चित्रित शीर्षक वाली तस्वीर
1
एक गहरी सांस लें और आराम करो। नर्वस होने की कोशिश न करें याद रखें कि आप नए दोस्तों की खोज में केवल एक नहीं हैं वर्ष के समय के आधार पर, यह संभव है कि कुछ समूहों ने पहले से ही स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, लेकिन निश्चित रूप से आप के समान स्थिति में अन्य हैं, इसलिए इतना मत दबाएं
  • की तुलना में वर्ष था आप नए स्कूल में कम मित्र हो सकता है, और इसके बारे में कोई समस्या नहीं है। पूरे जीवन में, लोकप्रियता में ऊंचा और चढ़ाव होता है और यह आपकी गलती नहीं है
  • अपने क्रश के चारों ओर लगभग 13 पायदान पर मुकदमा का शीर्षक चित्र 13
    2
    अपने आप को रहो. फिट करने की कोशिश करने के लिए कभी भी परिवर्तन न करें यदि आपके नए दोस्त आप को स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप वास्तव में आपके मित्र नहीं हैं अधिकांश लोग केवल एक निश्चित समूह से संबंधित होते हैं, क्योंकि वे स्वयं के प्रति सत्य हैं, और उनके अद्वितीय व्यक्तित्व और रुचियां एक निश्चित बड़ियापन में फिट होती हैं।
    • उदाहरण के लिए, जो कोई स्वाभाविक रूप से एथलेटिक है वह स्कूल में खेल टीम में शामिल हो सकता है, जबकि कलात्मक प्रतिभा वाले कोई व्यक्ति कलाकारों से संपर्क करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो चरण 4
    3
    अपने पसंदीदा संगठन पहनें वस्त्र छवि और आत्मविश्वास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। किसी चीज को पहनने की कोशिश करने की बजाय जो आपको लगता है कि लोगों को प्रभावित किया जाएगा, वे कपड़े पहनें जो आपको पसंद हैं यह लोगों को आपके व्यक्तित्व का विचार देगा, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सहज महसूस करेंगे।
    • यदि आपके स्कूल में वर्दी की आवश्यकता होती है, तो तरीकों की तलाश करें अपने चेहरे से इसे छोड़ दो. कई स्कूलों में एक समान विकल्प हैं, लेकिन आप अपनी शैली को बेहतर ढंग से पुन: पेश करने के लिए सामान का उपयोग कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र स्व-संदेह चरण 7 पर काबू पाएं
    4
    अपने लक्ष्य की कल्पना करें जैसा कि आप विश्वास हासिल करते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दृष्टिकोण को बदल दें। दोस्तों को खोजने के बारे में चिंता करने की बजाय, अपने आप को नए लोगों की सफल बैठक की कल्पना करें। रास्ते में किसी भी छोटी जीत को स्वीकार करें, जैसे कि किसी से बात करने में और इसके साथ मज़े करना।
  • अपने क्रश के सामने दिलचस्प रहें (लड़कियों के लिए) चरण 1
    5
    अपने गुणों पर प्रतिबिंबित करें यदि आप एक व्यक्ति के रूप में अपने आप को मूल्यवान करना सीखते हैं तो दोस्तों को बनाना आसान होगा। अपने सकारात्मक को सूचीबद्ध करें और जब भी आपको बहुत आत्मविश्वास महसूस न हो, तब इसे फिर से पढ़ने के लिए कागज को छोड़ दें।
    • एक मजेदार चाल जो आपकी मदद कर सकती है वह अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के बारे में सोचना है। उन गुणों को लिखें जो आप और उनके पास हैं यह आपको अधिक विश्वास करने में मदद करेगा
  • भाग 2
    सुलभ होने के नाते

    अपने क्रश के चारों ओर चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    1
    मुस्कुराते हुए। एक मुस्कान कई दरवाजे खोल सकते हैं। जब गलियारे में घूमते रहें, तो अपना सिर न रखो या अपनी किताबों के पीछे छिपाएं। अपने सिर के साथ चलने के साथ चलें और अन्य लोगों के साथ आँख से संपर्क करें यदि आप किसी को जानते हैं, मुस्कुराते हैं और हैलो कहते हैं
  • चित्र शीर्षक से सेक्स क्लास को शामिल करने वाले स्वास्थ्य वर्गों के दौरान हँसते रहें
    2
    एक प्रश्न पूछें जाहिर है, आपको अपने आप को लोगों से मिलना चाहिए और अपने बारे में कुछ बोलना चाहिए। हालांकि, जब दूसरों को सवाल पूछते हैं, तो वे महसूस करेंगे कि आप उनके बारे में और जानने में रुचि रखते हैं, जो बताता है कि आप एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं
    • आप वार्तालाप शुरू करने के लिए प्रश्न पूछ सकते हैं, जैसे "क्या यहां भोजन अच्छा है?" या "क्या आपने हमेशा यहां अध्ययन किया है?"
    • लोगों की प्रशंसा करने और एक वार्तालाप शुरू करने के लिए प्रश्नों का प्रयोग करें: "मैं आपके स्नीकरों से प्यार करता था, आप उन्हें कहाँ खरीदते थे?"
  • अपने क्रश के चारों ओर लगभग चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6



    3
    लोगों के लिए कुछ अच्छा करो खुद को किसी के लिए एक जगह से बचाएं जब आप दालान में एक सहयोगी के पीछे चलते हैं तो "हाय" कहें। अच्छी तरह से काम की सराहना करते हैं इसके साथ प्रशंसा करें: "मैं आपके स्नीकर्स / अपने बैग प्यार करता था" मित्रों को बनाने के लिए ये बहुत कुछ मदद कर सकता है
  • चित्र शीर्षक से यौन संबंध रखने वाले स्वास्थ्य वर्गों के दौरान हँस से बचें चरण 7
    4
    बार को बल न दें यहां तक ​​कि अगर आप को अपना सौम्य और आसान होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे, तो हर कोई आपका दोस्त बनना चाहेगा प्रत्येक व्यक्ति को एक ही रास्ता है और अपने स्वयं के motivos- आम में किसी भी हितों नहीं होने के रूप में सरल कुछ हो सकता है। आप महसूस कर किसी को होना नहीं चाहता है मिलता है अपने दोस्त या व्यक्ति खुले तौर पर बात आप के साथ मित्रता नहीं चाहता है, उसके लिए राजी करने की कोशिश नहीं करते। आप दोस्ती नहीं कर सकते
  • भाग 3
    शामिल हो रहे हैं

    पिक्चर का नाम बदलकर निजी से पब्लिक हाई स्कूल के चरण 11
    1
    क्या रवैया है जहां कहीं भी, अपनी कोठरी या पीने के फव्वारे के पास कहीं भी, हो सकता है कि आप के समान हित के साथ कोई हो। आप सभी को जानने की ज़रूरत है कि लोगों से संपर्क कैसे करना है अपने आप को पेश करने के लिए भूल गए बिना कहें, मुस्कान और स्तुति करो, और कहें कि आप कहां से आए आपको कभी नहीं पता होगा कि आपको एक अच्छा दोस्त कहाँ मिलेगा।
    • क्योंकि आप स्कूल में नए हैं, लोग शायद आप के बारे में उत्सुक होंगे और आपसे बात करने के लिए और अधिक खुले होंगे। इस पल का आनंद लें
  • अपने क्रश के चारों ओर के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर चरण 17
    2
    स्कूल की गतिविधियों में भाग लें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक क्लब, थिएटर समूह या टीम है। यह आपको नए लोगों से मिलने का मौका है, जिन्हें आप नियमित रूप से देखेंगे, जो नई दोस्ती के गठन को प्रोत्साहित करेगा। इसके अलावा, अतिरिक्त गतिविधियों में शामिल होने से आपको उन लोगों को ढूंढने में मदद मिलेगी, जिनके बारे में आपको सबसे ज्यादा रुचि है।
    • यह उन नई चीजों की भी कोशिश करने का अवसर हो सकता है जो आपने पुराने स्कूल में नहीं किया था। एक नई विद्यालय का अर्थ है अपने आप को नया रूप देने के लिए एक नया मौका, इसलिए समाचार से डरो मत!
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल कूल पर चरण 6
    3
    स्कूल में अन्य नए छात्रों की तलाश करें आप संभवतः केवल एक ही नहीं हैं और कम से कम आपके पास एक चीज समान होगी: तथ्य यह है कि आप एक नए वातावरण में हैं और इससे आपके बीच दोस्ती की सुविधा होनी चाहिए। अपने पुराने स्कूल, आपकी नई विद्यालय, आपकी राय, सबक, शिक्षकों के बारे में बात करें और यह हो सकता है कि आप दोनों को समान में और अधिक चीज़ों की खोज करें।
  • एक पुस्तक संपादक बनें चित्र 10
    4
    कक्षा के बीच में बैठने की कोशिश करो लोग आप की तुलना में अधिक आसानी से नोटिस करेंगे कि आप कमरे के पीछे या पीछे थे। इससे उनसे बात करना आसान हो जाएगा, और संभवतः आप समूह परियोजनाओं के लिए कई सहयोगियों को मिलेंगे।
  • चित्रित किया जाना बढ़ो ऊपर चरण 9
    5
    समय दें हो सकता है कि आप स्कूल के पहले दिन तुरंत दोस्त न बनें और इसके साथ कोई समस्या न हो। दोस्ती बनाना, समय लगता है और आप इसके लिए सही लोगों को ढूंढने की ज़रूरत है। जब तक आप हार नहीं मानते, तब तक आप जल्द ही उन लोगों को मिलेंगे जो आपके मित्र बन जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • किसी समूह में अपनी प्रविष्टि को बल न दें अपने आप को परिचय दें और यह संभावना है कि लोग आपको भाग लेने देंगे।
    • यदि आप किसी का मजाक कर रहे हैं, तो व्यक्ति की रक्षा करें। आप जिस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं, और भविष्य में, अगर आपको ज़रूरत पड़ती है, तो वह व्यक्ति आपकी रक्षा कर सकता है।
    • किसी के साथ दोस्त बनाने के बाद, व्यक्ति के दोस्तों से मिलने का प्रयास करें
    • अच्छा हास्य होने के लिए आवश्यक है चुटकुले बताएं, लेकिन लोगों की छवि का अर्थ या अस्वीकार नहीं करें ऐसा नहीं है कि आप दोस्त कैसे बनाते हैं
    • शैक्षणिक समन्वयक और शिक्षक निश्चित रूप से आपके सहपाठियों के साथ आपको पेश करने के लिए तैयार होंगे।
    • गपशप या अन्य लोगों के बारे में अफवाहें मत सुनना उन्हें स्वयं जानते हैं और देखें कि वे अपनी आंखों के साथ कौन हैं, न कि उनके बारे में दूसरों के बारे में क्या सोचते हैं।
    • यदि आप परेशानी में हैं या उदास महसूस करते हैं, तो सहायता प्राप्त करें थोड़ा सा परामर्श आपको अपना आत्मविश्वास बढ़ाने और अपने सामाजिक कौशल को सुधारने के अलावा बेहतर महसूस कर सकता है।
    • यदि आपके पास किसी को सप्ताहांत में कुछ करने के लिए बुलाहट नहीं है, तो कुछ स्कूल फुटबॉल के खेल में जाएं और वहां पहुंचने का प्रयास करें। लोग देखेंगे कि आप एक अच्छी कंपनी हैं और शायद आप अगली घटना के लिए कॉल करेंगे।
    • याद रखने के बाद लोगों का नाम याद रखें, ब्याज दिखाएगा। अगर आप किसी का नाम भूलते हैं, तो चिंता न करें, हालांकि। कृपया फिर से पूछें और फिर से मत भूलना अपना सर्वश्रेष्ठ करें।
    • किसी का न्याय न करें और कठोर मत बनो, भले ही लोग आपसे असभ्य हों।
    • लोगों के लिए अच्छा होगा, भले ही आप उन्हें पहली बार पसंद न करें।

    चेतावनी

    • जब किसी से मिलते हैं, बातचीत को एकाधिकार नहीं देते हैं यदि यह स्पष्ट हो जाता है कि व्यक्ति किसी विशेष विषय के बारे में बात नहीं करना चाहता है, तो उसे सम्मान दें।
    • अपने परिवार और अपने पुराने दोस्तों को चारों ओर रखो। दोस्तों को स्कूल से बाहर रखने की कोशिश करें और किसी के साथ बात करने के लिए
    • जब नए दोस्त बनाते हैं, उन्हें भेजना न रखें। कोई भी उन लोगों को पसंद नहीं करता है जो दूसरों को यह बताते रहें कि दूसरों को क्या करना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com