IhsAdke.com

कैसे हमेशा दोस्तों के आसपास है

महसूस अकेलापन हरा? कभी-कभी आपको अधिक दोस्त बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। नए अवसरों और रिश्तों को खोलें और अब अकेला महसूस न करें!

चरणों

हाई स्कूल चरण 21 में अपने नए साल में जीवित रहने वाले चित्र का शीर्षक
1
बहुत सारे दोस्त हैं यह कहानी है कि आपको केवल प्रसिद्ध लोगों के साथ शामिल होना चाहिए एक भ्रम है। यात्रा में दोस्त बनाओ!
  • चित्र बनाओ मित्र बनाना चरण 5
    2
    छोड़ने के लिए निमंत्रणों से इनकार न करें जब तक आपके पास पहले से कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं है या वास्तव में पर्यटन को अस्वीकार करने में असमर्थ है, जैसा कि वे मूर्ख लग सकते हैं, दोस्ती बनाने और बनाए रखने का एक भयानक तरीका है।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 6
    3
    अपने दोस्तों के परिवार के साथ दोस्त बनाएं अपने दोस्तों के परिवार के साथ दोस्त बनाना आपके बंधन को मजबूत करता है और आपको अधिक आत्मविश्वास देता है। अगर किसी दिन आपका मित्र आपको दूर जाना चाहता है या कुछ भयावह भय है, तो परिवार हमेशा ऐसा होगा जो ऐसा नहीं करेगा।
  • चित्र बनाओ मित्र दोस्ती चरण 2
    4
    कुछ समूह में शामिल हों आप किसी भी प्रकार के समूह का चयन कर सकते हैं, यह धार्मिक हो, छात्र, खेल, गैर-सरकारी संगठन, आदि। एक सामाजिक मंडली का हिस्सा होने से आपके मित्र होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    5



    मित्रों के एक समूह को बंधक न बनें। बेशक, हम उन दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए मोहक हैं जो हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि, प्रारंभिक रूप से भयावह अन्य समूहों को पसंद करना शुरू करना संभव है। इसके अलावा, एक से अधिक समूह होने से आपके निकास बढ़ जाता है और आपको हमेशा लोगों के साथ बात करने के लिए होता है
  • पिक्चर शीर्षक से मित्र बनाओ चरण 24
    6
    ईर्ष्यालु मित्रों को दबाना सीखो यदि आपके पास बहुत से दोस्त हैं, तो आप निश्चित रूप से ईर्ष्याहीन दोस्त भी होंगे। वे जब आप अधिक लोगों को आमंत्रित करने का प्रस्ताव करते हैं और हमेशा अपने आप के मित्र होने के साथ-साथ उनसे बुरा बोलते हैं, तो वे जाने से इनकार करते हैं। इसे स्पष्ट करें कि उनकी राय आपके विचारों को प्रभावित नहीं करती हैं और अपने सभी दोस्तों के साथ सामान्य रूप से बाहर निकलती रहती हैं। यदि वह लड़ता है, तो दोस्ती को समाप्त करने में भयभीत न हो, जो उससे दूसरे दोस्तों को छोड़ने से वंचित हो।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ फ्रेंड्स स्टेप 16
    7
    एक प्रतिष्ठित छवि बनाएं चाहे आपके काम के माध्यम से, आपके परिवार, आपकी पढ़ाई, और साथ ही, आपके द्वारा जो क्रियाएं बढ़ती हैं। कुछ लोग आपसे स्वाभाविक रूप से संपर्क करेंगे और साथ ही साथ उदास महसूस करेंगे यदि वे आपकी दोस्ती छोड़ने की संभावना के बारे में सोचते हैं क्योंकि आप बुद्धिमान और जागरूक हैं
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 15
    8
    एक राजनयिक बनें दोस्तों के कई समूहों का प्रबंधन करना आसान काम नहीं हो सकता है। यदि वे एक-दूसरे के साथ झगड़ते हैं, तो एक समझौता करने की कोशिश करें और यथासंभव निष्पक्ष रहें, भले ही एक पक्ष गलत हो। यदि यह काम नहीं करता है, तो उन्हें हमेशा याद दिलाएं कि आप इस लड़ाई से शुरू से ही बाहर रहे हैं और आपको इसमें कोई शक नहीं है, इसलिए उन्हें वयस्कों के रूप में इसे हल करना चाहिए। अगर आप लड़ाई जारी रखते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि आप उनका मित्र बने रहेंगे और उनका समान रूप से पालन करना जारी रखेंगे
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 9
    9
    सौहार्दपूर्ण रहें कई दोस्तों के होने के लिए आपको जरूरी नहीं कि आपको अच्छा, अच्छा या स्वीकार्य होना चाहिए, आपको बस ऐसे व्यक्ति होना चाहिए जो कम से कम अच्छा है, क्योंकि लोग अधिक ध्यान देंगे यदि आपका व्यक्तित्व दिलचस्प है और जरूरी नहीं कि अगर आप दयालु और मुस्कुरा रहे हों हमेशा जादू के शब्दों का प्रयोग करें जैसे "धन्यवाद," "कृपया," "माफ करें," और अन्य, यह स्पष्ट कर रही है कि आप हमेशा आपसी समझौते और अच्छी फेलोशिप का महत्व रखते हैं
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ 10 कदम
    10
    लापरवाही या हौसी न करें। "ये दो चीजें हैं जो मित्रों को दूर रखती हैं अपनी इच्छाओं को प्रभावित करना या अपने तरीके से सब कुछ चाहते हैं, केवल लोगों को विमुख कर देता है, भले ही वे इसके द्वारा सीधे प्रभावित न हों। किसी व्यक्ति को शिकायत करने या गपशप से भरा होने के लिए कोई भी पसंद नहीं है। यह प्रसिद्ध उबाऊ है, जो अपने आसपास के लोगों के बारे में परवाह नहीं करता है, खुद को छोड़कर।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com