IhsAdke.com

कैसे महिलाओं को पूरा करने के लिए

लड़कों के लिए जो खुद से पूछते हैं कि "महिलाओं से मिलने कैसे?"

चरणों

  1. 1
    हमेशा अच्छे लगते रहें शैली की भावना है, लेकिन चरम पर मत जाओ। हमेशा अपने सबसे अच्छे रूप में रहें और अपने दांतों को ब्रश रखें, आदि। आपको कभी नहीं पता होगा कि जब मौका आएगा, तो तैयार रहो और अच्छी तरह तैयार हो जाओ। अपने पुराने पहने हुए कपड़े पहने हुए कपड़े आपके आत्मविश्वास और आपके मौके को तोड़ने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं। शांत पैंट, अच्छा जूते और एक शांत शर्ट पहनें
  2. 2
    बहुत अधिक होने का डर न रखें अगर आपको लगता है कि लड़की के लिए यह बहुत अच्छा है, तो उसे भी मिलेगा। अगर आपको नहीं लगता कि यह लड़की के लिए काफी अच्छा है, तो वह या तो नहीं करेगी। इसलिए, अपने आप पर भरोसा करें इससे अन्य लड़कियों को पता चलता है कि आपके पास अच्छा स्वाद है और सिर्फ उनसे बात कर रहे हैं जैसे कि आप प्रशंसा कर रहे थे।
  3. 3
    पार्टियों पर ध्यान आकर्षित करने वाले लोग देखें ध्यान दें कि वे दूसरों का ध्यान कैसे रखते हैं
  4. 4
    आराम करो, आपको अतिरंजित होना ज़रूरी नहीं है उसका ध्यान आकर्षित करने और उसे महसूस करने की कोशिश करना बंद करो क्योंकि उसे आपका ध्यान प्राप्त करने की आवश्यकता है।
  5. 5
    अस्वीकृति स्वीकार करना सीखें अस्वीकृति खेल का हिस्सा है और अस्वीकार किया जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। बार-बार अस्वीकार कर दिया, हालांकि, आपको अपने आप का मूल्यांकन करने और कुछ बदलाव करने का प्रयास करना चाहिए।
  6. 6
    उन्हें खोजने के लिए योजना बनाएं। सुपरमार्केट और जिम में महिलाओं से मिलने के लिए शानदार जगहें हैं लॉन्ड्रोमैट्स भी संभावनाएं हैं बार्स एकल महिलाओं से मिलने के लिए एक और स्थान हैं। शोर क्लबों में महिलाओं को खोजने की कोशिश मत करो। एक अच्छा बार आदर्श है
  7. 7



    हमेशा तैयार रहें महिलाओं से बात करो जहाँ भी तुम जाते हो इससे आप अभ्यास करेंगे और उनसे बात करने का डर दूर करने में सहायता करेंगे।
  8. 8
    मुस्कुराते हुए। इन सफेद मोती पूरे दिन, हर दिन दिखाओ मुस्कुराहट संक्रामक हैं
  9. 9
    लक्ष्य निर्धारित न करें यदि यह दोस्तों के साथ है अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाओ, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि आप सेक्स चाहते हैं (खासकर अगर तुम जाओ)। फिर, एक बार जब आप समूह पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं, तो आप लक्ष्य लड़की से बात करना शुरू कर सकते हैं। आमतौर पर महिलाएं उन लोगों के बारे में बात करती हैं, जो उन्हें पसंद नहीं हैं जब वे चारों ओर नहीं हैं।
  10. 10
    एक कनेक्शन बनाएं यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसके महान जुनून क्या हैं, और इन बातों के बारे में उसे जो सब कुछ पसंद है उसे उससे बात करें। फिर उसे बताएं कि आप पूरी तरह से कुछ चीजों से सहमत हैं, लेकिन उसकी राय कहीं और से असहमत हैं। उदाहरण के लिए, "हाँ, मुझे वाकई भी वान गाग पसंद है, लेकिन मोनेट की बहुत सरल है।" उसे बातचीत में शामिल होने दें।
  11. 11
    यदि आपके पास किसी पार्टी या बार में आपकी तरफ से लड़की है, और कुछ शांत समय (> 3 सेकंड) है, तो अपना आत्मविश्वास रखें। एक असुविधाजनक क्षण में डर दिखाना आपकी सभी विश्वसनीयता को मिटा सकता है

युक्तियाँ

  • प्रयास करना जारी रखें अस्वीकृति से निराश मत हो
  • धीरज रखो
  • अपने भतीजे या भतीजी को ऋण पर ले जाएं और उन्हें दुकानों या मॉल पर ले जाएं। महिलाएं एक ऐसे व्यक्ति से प्यार करती हैं जो एक छोटे बच्चे की देखभाल करता है! ज्यादातर महिलाएं आपके लिए मुस्कुराएगी! बातचीत शुरू करने का यह आपके मौका है
  • यदि आपकी जीवनशैली की अनुमति है, तो पिल्ला की नस्ल शुरू करें, अधिमानतः अभी भी एक पिल्ला ध्यान रखें कि एक कुत्ता का जीवन 10 से 15 वर्ष के बीच रहता है, और क्योंकि यह एक बहुत ही सामाजिक पशु है, इसे दैनिक रूप से सहानुभूति और मानसिक उत्तेजना की आवश्यकता होगी। यह भी याद रखें कि पिल्ले वयस्क पिल्लों देखते हैं यदि आप कुत्ते को नहीं बढ़ा सकते हैं, तो यह बेहतर होगा। एक ऋण प्राप्त करें पार्क में टहलने के लिए
  • जब एक वार्तालाप खत्म होता है, तो पता करें: "आप जानते हैं, मुझे अधिक सुनना अच्छा लगेगा, लेकिन मुझे अब काम पर वापस जाना होगा। हम मंगलवार को साल्सा रात में बातचीत जारी रखते हैं। "वार्तालाप को हमेशा बाद में जारी रखने के लिए छोड़ दें इस मामले को पूरी तरह समाप्त न करें क्योंकि यह एक असुविधाजनक स्थिति पैदा कर सकती है और इससे ब्याज कम हो सकती है उसे विषय या तारीख को समाप्त न होने दें- अगर आप ध्यान दें कि वह छोड़ना चाहती है, तो कहने के लिए कुछ और चीजों के बारे में सोचें और फिर अलविदा कहें- वह सुनने के लिए थोड़ी देर रुक जाएगी, और अगर आपको मौका मिलेगा, तो नंबर मांगें फ़ोन नंबर
  • अपने करियर को महत्व दें आपके पास जितनी अधिक सफलता है, उतनी ही अधिक लोगों से आप बाहर निकल सकते हैं
  • इसके अलावा पुस्तक "दोस्तों और प्रभाव लोगों को कैसे बनाएं"डेल कार्नेगी द्वारा। वह आपको सामान्य रूप से लोगों (पुरुषों और महिलाओं दोनों को सूट) से निपटने के तरीके के बारे में मूल्यवान सलाह देंगे।
  • ध्यान केंद्रित रहें, आपकी बातचीत को मानसिक रूप से व्यवस्थित करें, ऊर्जावान हो (आपके डोमेन पर और महिला के ऊपर), याद रखें कि आप क्या कर रहे हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि आप अच्छी तरह से बोलते हैं, अपने स्वयं के व्यक्तित्व से बात करें, दूसरे पुरुषों के लिए अनुकूल हों, ऊर्जावान और प्रभावशाली - जीवित रहने के लिए मौलिक विशेषताओं
  • सोचिए कि सुंदर महिलाएं पहुंच से बाहर नहीं हैं वे बेवकूफों के साथ संतृप्त लोगों की तुलना में अधिक विनम्र और सुंदर हो सकते हैं।
  • पढ़ें "गेम"नील स्ट्रॉस द्वारा.यहाँ है जहां सभी जानकारी यहां से आती है।
  • यदि आपके पास कोई आईफोन, ब्लैकबेरी या अन्य स्मार्टफोन है, तो उस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने पर विचार करें जो आपको "बर्फ को तोड़ने" में मदद करेगा।
  • यह आलेख मुख्य रूप से पुरुषों और महिलाओं को "रहने" की तलाश कर रहा है। विवाह / शादी में विकसित होने वाले दीर्घकालिक रिश्ते भौतिक चीज़ों की तुलना में प्रतिबद्ध, संवाद और त्याग करने की आपकी क्षमता पर और अधिक निर्भर करते हैं।
  • आपको किसी महिला के फोन को पाने के लिए बहुत ज्यादा बोलने की ज़रूरत नहीं है - सिर्फ आपको उसकी ज़रूरत है और उसकी एक छोटी सी बात है, शादी नहीं। सुनिश्चित करें कि आपकी स्वच्छता और कपड़े अच्छी गुणवत्ता के हैं - अगर आप इसे एक मनोरंजक तरीके से देखते हैं अधिक व्यावहारिक होने के लिए, महिलाओं को जल्दी से अध्ययन करें और सावधानी से एक को चुनें, अधिमानतः आप जिसको सबसे ज्यादा चाहते हैं यहां एक उदाहरण संवाद दिया गया है: "नमस्कार, आपका नाम क्या है?", उत्तर के लिए रुको, "मेरा नाम है (आपका अंतिम नाम और अंतिम नाम)", "क्या आप (शहर) से हैं? / आप कहां से हैं?" , एक जवाब के लिए प्रतीक्षा करें, "क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं?" अगर वह पूछती है, तो जवाब न दें, इसके बजाय सवाल दोहराएं। अपने पूरे शरीर की ओर उसके जैसा, आप बोलते हैं, उसकी आँखों में देखते रहें, भले ही वह तुम्हारा नहीं देखती। शुरुआती संपर्क में अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो- यह आपकी पसंद की तरह दिख सकता है जैसे आप किसी तारीख के लिए बेताब हो या उसके लिए बहुत बड़ा हो एक अकेला आदमी की तरह काम करो, मन के साथ काम करें

चेतावनी

  • स्थिति का अधिक विश्लेषण न करें. बस आँख से संपर्क करें, मुस्कुराएं, नमस्कार करें, और अपने दोस्तों के साथ करते हुए अपने साथ एक निर्दोष बातचीत शुरू करें। के लिए गिर नहीं है विश्लेषण द्वारा पक्षाघात.
  • "आप प्यारे हैं" के साथ सावधान रहें। यह शायद ब्याज का संकेत या हो सकता है। इसके अलावा, अगर एक लड़की आपको नृत्य करने के लिए कहती है, तो वह शायद किसी के साथ नृत्य करने की तलाश कर सकती है। अगर वह आपको डांस फ्लोर से बात करने के लिए कहती है, तो आपका मौका। अगर किसी भी समय वह कहती है, "मैं अभी वापस आऊंगा," उसे दे दो, अगर वह 5 मिनट में वापस नहीं आती है
  • कभी भी "मिलना" करने की कोशिश न करें या किसी अन्य पार्टी के अन्य लोगों की तरह दिखें।
  • पॉट के लिए भी प्यास मत जाओ क्या उसे दिलचस्पी है या नहीं, इसका स्पष्ट अर्थ है संकेतों के लिए देखो अगर वह कभी भी अपना हाथ छू लेती है, अपना हाथ रखती है, अपनी आंखों के साथ छेड़खानी करती है, या अपने मजाक में हंसते हुए है, तो आपके पास संभावना है उदाहरण के लिए, चीजों की एक बड़ी सूची बनाने के द्वारा इसे ज़्यादा मत करो - बस वह मूल बातें कहें जो वह जानना चाहती है: अपनी उम्र, जहां आप काम करते हैं या अध्ययन करते हैं, आप कहां से हैं, उसके साथ आपके इरादे, अगर आपके पास बच्चे हैं उसके जीवन में एक नया व्यक्ति काफी चुनौती हो सकता है - उसे समय के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है दिखाएं कि आप अपने विचारों को वार्तालाप में व्यवस्थित कर सकते हैं और अपने व्यक्तित्व से बात कर सकते हैं।
  • कभी शब्द "प्रेमिका" का उल्लेख नहीं करें वह तुम्हें इतनी तेज़ी से बचाएगा कि आप भी नहीं देखेंगे। अन्य महिलाओं के साथ अपने अन्य वर्तमान और अतीत के संबंधों के बारे में बताएं या बात न करें, भले ही वह आग्रह करें, इस विषय को ध्यानपूर्वक बदलें।
  • नशे में मत जाओ यह सबसे खराब चीजें हैं जो आप कर सकते हैं।
  • बेरंगों का इस्तेमाल न करें, जैसे बारटेंडर या वेट्रेस को अपने लिए एक पेय देने के लिए कहें। आपको शांत दिखना पड़ता है और वह काम नहीं करता है
  • स्मार्ट हो अपने सिर से नीचे मत सोचो
  • स्टाइलिश रहें और कभी भी शर्म महसूस न करें।

आवश्यक सामग्री

  • टकसाल गोलियां
  • संवादात्मक कौशल - सीखें कि उसके हितों को कैसे खोजना है और बातचीत के प्रवाह को दोहराते हैं, जिससे कुछ ही मिनटों में आम जमीन बनाते हैं।
  • एक सेल फोन एक अच्छी वार्तालाप के बाद उसके फोन पर उसके फोन को पास करने के लिए यह बहुत आसान है, उसे इसे लिखने का कर्तव्य महसूस होगा! उसके बाद वो जाट नहीं कहतीं कि "मैं आपको अपना नंबर पाने के लिए अपने फोन को कॉल करने जा रहा हूं," अगर वह आपको पसंद नहीं करती और आपको एक गलत नंबर दे दिया तो स्थिति शर्मिंदा होगी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com