IhsAdke.com

एक पार्टी में सबसे अच्छे लड़की कैसे बनें

क्या आपको एक पार्टी में आमंत्रित किया गया है जहां आप लड़कों को लार और लड़कियों को ईर्ष्या देने के लिए सबसे अच्छी लड़की बनना चाहते हैं? जानने के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

एक हाउस पार्टी चरण 1 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
1
अधिकांश घर पार्टियां एक फेसबुक ईवेंट आमंत्रण के साथ शुरू होती हैं। तत्काल "दिखाएं" पर क्लिक न करें अनदेखा करें और कार्य करें जैसे कि यह आपकी प्राथमिकता सूची की संख्या 26 है। अगर आपको लगता है कि आपको किसी तरह जवाब देना चाहिए, तो "शायद" पर क्लिक करें, हालांकि यह अनुशंसित नहीं है
  • एक हाउस पार्टी चरण 2 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    2
    लोग पूछने की संभावना है कि क्या आप करेंगे यदि आप करते हैं, तो जवाब दें, "हो सकता है कि यह होगा, यह निर्भर करता है, मेरे पास आज रात को करने के लिए अन्य चीजें हैं।" उन्हें `पार्टियों` के रूप में कभी नहीं देखें कानूनी लड़कियों को अनन्य होना चाहिए और अन्य लोगों को नहीं बताया जाना चाहिए कि वे किस विशेष पार्टी में होंगे, इसलिए अपने `ईवेंट` या `बैठक` नियुक्तियों को कॉल करें।
  • एक हाउस पार्टी चरण 3 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    3
    पार्टी की रात में, किसी को नहीं बताएं कि आप अपने आगमन के 10 या 15 मिनट तक जा रहे हैं। मेजबान या अपने दोस्त को एक संदेश भेजकर यह कहें कि आप "कुछ मिनटों के लिए होंगे"। इसे "सुरक्षा संदेश" कहा जाता है अगर पार्टी रद्द हो गई है या अगर मेजबान किसी और को नहीं चाहता है, तो आपको अस्वीकार करने के लिए शर्म महसूस नहीं करेंगे। जब आपका दोस्त संदेश की पुष्टि करता है, तो घर छोड़ दो।
  • एक हाउस पार्टी चरण 4 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    4
    क्या उपयोग करें: रहस्य सेक्सी और स्टाइलिश होना है। यदि आप एक शीर्ष पहनना चाहते हैं जो नेकोलाइन से पता चलता है, तो जीन्स या शॉर्ट्स और मोजे पहनें यदि आप मोज़े के बिना शॉर्ट्स पहने हुए हैं, तो एक अधिक रूढ़िवादी टॉप पहनें। सेक्सी देखो, अशिष्ट नहीं है इस तरह की लड़कियों को शांत या प्रशंसा नहीं है। सेक्सी लड़कियों शांत हैं कम ऊँची एड़ी का प्रयोग करें सपाट जूते की सिफारिश नहीं की जाती है और बहुत ऊँची एड़ी व्यावहारिक नहीं हैं और आप ऐसा दिखते हैं कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। इसे देखो, जैसे आपने अपने देखो में कोई प्रयास नहीं किया है।
  • एक हाउस पार्टी चरण 5 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    5
    श्रृंगार विभाग: फिर, सूक्ष्म होने की कुंजी है चिकना, आकस्मिक आँखें और तटस्थ चेहरा महान हैं कुछ भी आकर्षक या चिपचिपा नहीं है आपको सेक्सी दिखना चाहिए, अवमूल्यन नहीं करना चाहिए अपने देखो को पूरा करने के लिए एक नग्न लिपस्टिक चुनें तरंगों से ढंका अपने बाल का उपयोग करें



  • एक हाउस पार्टी चरण 6 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    6
    जब आप पार्टी में आते हैं, तो मेजबान को नमस्कार करें और इतनी देर होने के लिए माफी मांगें। उसे बताओ वह कहीं और था और जितनी जल्दी हो सके छोड़ दिया। आपको जल्द ही नहीं आना चाहिए, न ही बहुत देर हो चुकी है यदि आप बहुत जल्दी आते हैं, तो पार्टी में कोई भी नहीं होगा और आपको असहज बातचीत में पकड़ा जाएगा। यदि आप देर से आते हैं, तो लोग यह महसूस करने के लिए बहुत नशे में होंगे कि आप वहां हैं। आपको उस समय तक पहुंचने चाहिए जब पार्टी ताल को तोड़ने और बहुत ध्यान आकर्षित करे। एक पार्टी जो 8 बजे शुरू होती है, 8:00 और 8:30 के बीच आती है, लेकिन 9: 00 के बाद नहीं।
  • एक हाउस पार्टी चरण 7 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    7
    जब आप पहुंचें, अपने दोस्तों से मिलें और एक ड्रिंक लें (यह वैकल्पिक है, बिल्कुल)। किस्त नहीं किया गया बस थोड़ा ज़ोनो न दिखाएं कि आप कितने नशे में हैं, हर कीमत पर छुपाने की कोशिश करें कूल लड़कियां कभी भी जल्द ही नशे में नहीं आतीं
  • एक हाउस पार्टी चरण 8 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    8
    यदि आपका छेड़छाड़ है, तो उसे ढूंढें और उससे बात करें, लेकिन खेलते न करें। कुंजी बात करना है, प्रेरणा नहीं है! शांत और आकस्मिक रहें, लेकिन दूर भी। यह बताना सुनिश्चित करें कि आप इतनी देर से क्यों आए, लेकिन बातचीत को आपके बारे में कुछ नहीं बताएं लड़के इस से नफरत करते हैं! तटस्थ चीज़ों के बारे में बात करें, शायद पार्टी के बारे में। हालांकि, इसे छोड़कर दूसरों के साथ इश्कबाज़ी करना सुनिश्चित करें। यह आपको पागल कर देगा, जिससे आपको अधिक चाहिए! अन्य बच्चों की तरह दिखता है, लेकिन बहुत स्पष्ट तरीके से नहीं।
  • एक हाउस पार्टी चरण 9 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    9
    जब आप जाना चाहते हैं, तो बहुत जल्द मत छोड़ो आपको एक घंटे में छोड़ना चाहिए जब ऐसा लगता है कि आपके पास अन्य योजनाएं हैं यदि आप रात 7 बजे एक पार्टी के लिए रात में 8 बजे पहुंचे, रात 10 बजे चले जाएं। अगर बाद में, यह स्पष्ट है कि आपके पास कोई अन्य योजना नहीं है याद रखें कि पार्टी को बहुत जल्दी छोड़ना अच्छा नहीं है!
  • एक हाउस पार्टी चरण 10 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    10
    जाने से पहले, बस उन लोगों को अलविदा कहें, जिनसे आप बात कर चुके हैं और आपकी इश्कबाज हैं। अगर आप उन्हें जानते हैं, तो कहते हैं, "आपको फिर से देखना अच्छा था, हम कुछ कर सकते थे!" आप यह भी कह सकते हैं कि "आपसे मिलना अच्छा था, हम जल्द ही छोड़ सकते हैं!" मत पूछो, कहते हैं। प्रश्न आपको नए लोगों को बाहर जाने और नए दोस्त बनाने के लिए मिलाने में विश्वास दिलाता है। लोगों को कहना चाहिए कि "पहले से ही जा रहे हैं? तो जल्दी! "। इस बिंदु पर, उन्हें बताएं कि आपके पास अन्य प्रतिबद्धताओं हैं अपने प्रलोभन के लिए, उसे अपनी दूसरी सगाई के बारे में बताएं और उसे आमंत्रित करें कहो, "आप जानते हैं, मैंने एक और दोस्त से वादा किया था कि मैं आज रात आपकी पार्टी में आया हूं, क्या आप आना चाहेंगे?" आम तौर पर, शिक्षा के द्वारा, लोग अस्वीकार करते हैं। यदि वह स्वीकार करता है, तो आपको अपना दोस्त कहने का ढोंग करें और कुछ कहें "ओह, मुझे माफ़ करो! उन्होंने मुझे बताया कि दूसरे मेहमानों को अनुमति न दें। " फिर से दोबारा क्षमा करें और फिर रीडायल करें "शायद हम जल्द कुछ कर सकते हैं? अगर आप मुझे अपना नंबर देते हैं, तो हम गठजोड़ कर सकते हैं! "। उसकी संख्या के लिए भी बेताब नहीं दिखता! कुंजी का सुझाव है, कमांड नहीं है यदि आप सबकुछ ठीक से पालन करते हैं, तो लोग आपका नंबर और आपके अधिकांश समय चाहते हैं!
  • एक हाउस पार्टी चरण 11 में बी द द क्वेंस्ट गर्ल नाम वाली तस्वीर
    11
    पार्टी के बाद, लोग स्कूल / कॉलेज पर टिप्पणी करेंगे। उन्हें बहुत ज्यादा नहीं बताएं बस "हां, यह मजेदार / ठंडा था" कहते हैं, लेकिन इसे अपने जीवन की रात (यहां तक ​​कि अगर यह था) की तरह यह ध्वनि नहीं बनाते हैं। याद रखें, आप एक शांत लड़की हैं दलों को आपके लिए पानी के रूप में आ जाएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com