IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को दिखाने के लिए आप उसे पर धोखा नहीं कर रहे हैं

कोई बात नहीं क्यों अपने प्रेमी को धोखा देने की संभावना का सुझाव दिया, यह उसे समझाने के लिए महत्वपूर्ण है कि यह मामला नहीं है। दुर्भाग्य से, कहने के लिए कि उसके बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है, वह आपके लिए विश्वास करने के लिए हमेशा पर्याप्त नहीं है, लेकिन कहानी को स्पष्ट करने के तरीके हैं और उसे निश्चित तौर पर देने के तरीके हैं कि वह इतना चाहता है

चरणों

विधि 1
हमसे संपर्क करें

चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
1
अपने प्रेमी की चिंताओं को सुनो बाधा मत करो और नाटक शुरू न करें। जैसा कि आपके कारणों से मूर्खतापूर्ण हो, उसे क्या कहना है, सुनो।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    2
    वह क्या कह रहा है पर चिंतन। क्या तुमने कुछ किया जो आपने सोचा था कि आप निर्दोष थे, लेकिन आपको क्या सोचने का कारण बताता है कि आपको धोखा दिया जा रहा है? जैसे ही वह बोलता है, उन चीजों को याद रखो जिनसे आप सहमत नहीं होते हैं या समझने की आवश्यकता महसूस करते हैं, और इसे पूरा करने के बाद, उन्हें उनसे अवगत कराएं।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    3
    जब आपका प्रेमी अपने दृष्टिकोण को बताता है, तो अपना दे दो। बताओ क्या मौके पर वास्तव में हुआ जब उसने सोचा कि आप किसी और के साथ थे लेकिन कपटपूर्ण न हो, झल्लाहट न करें। बस तथ्यों को उजागर करें जैसे वे हैं और उन्हें आपके लिए मूल्यांकन करने दें। स्पष्ट रूप से तर्क देते हुए या स्पष्टीकरण देने से इनकार करते हुए, कुछ भी हल न किए जाने से, आपके प्रेमी के संदेह को तेज कर सकते हैं। उसी तरह, विषय से बचने या उससे बचने से बचें: ऐसे व्यवहार से पता चलता है कि आप कुछ छुपाते हैं यदि वह जो कहता है, आपको परेशान कर देता है, बातचीत से अनुपस्थित रहने के लिए कहें, बाथरूम में जाएं, अपना सांस पकड़ो - और फिर वापसी करें
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    4
    स्पष्टीकरण से समाधान तक जाएं तथ्यों को बताए जाने के बाद बताएं कि वह क्या सुनना चाहता है उदाहरण के लिए, अधिक वार्तालाप करने का वादा करो और उसे बताएं कि आप कहां जा रहे हैं, वह क्या करता है आदि। आपसे वादा किया जा सकता है कि आपसे संपर्क करें और इसे रखें, और यदि आप अपना वचन रखेंगे, तो यह आपके लिए विश्वास करेगा।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    5
    "संदिग्ध" के रूप में प्रच्छन्न वर्चस्व की इच्छा के लिए सावधान रहें। अपने प्रेमी के संदेह को खुश करने के लिए हर वक्त निगरानी और मॉनिटर करने के लिए खुद को न देखें। यदि वह बिना किसी कारण से गुस्से में है और आपको पता है कि केवल वह जो चाहता है, वह अधिक नियंत्रण है, आश्चर्य कीजिए कि आपका रिश्ता स्वस्थ है या नहीं। आप और उसके लिए अलग-अलग गतिविधियों को चलाने के लिए स्वायत्तता की आवश्यकता होती है, जो बिना दूसरे को देखती है या न ही संकट पैदा करता है।
  • विधि 2
    अनुकूलन करें




    चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    1
    आपके प्रतिबद्धताओं के संबंध में पहले की तुलना में अधिक पारदर्शी होने की शुरुआत करें लेकिन ऐसा बलिदान की तरह नहीं लगता है, हर समय आपके सभी कदम नहीं। सिर्फ एक कॉल कहने के लिए कि आप तैरने के लिए समुद्र तट पर गए या कि आप एक दोस्त के साथ आर्ट गैलरी का दौरा कर रहे हैं पर्याप्त है
    • अपने फोन को हमेशा हाथ में रखें ताकि उसके लिए संपर्क में रहना आसान हो। अपने और अपने दोस्तों की तस्वीरें लीजिए और उन्हें उन्हें भेजें, और अभी भी अपने दिन कितना मजेदार है के बारे में अपनी बड़ाई का आनंद लें। लेकिन इसे अपने साथ अगली बार लेने का वादा याद रखना!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    2
    बताओ कि जब आप वापस आना चाहते हैं और आप इसे कब देखेंगे। हमेशा उसके साथ बैठकों का समय निर्धारण करते समय वक्तव्य रखें। तो, वह ऐसा महसूस नहीं करेगा कि आप हमेशा उसे प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो बहुत निराशाजनक होगा।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    3
    अपनी प्राथमिकता सूची के शीर्ष पर अपने प्रेमी को रखें। उसे पृष्ठभूमि में छोड़कर न केवल उनके संदेह को ईंधन देगा, बल्कि उन्हें भी व्यर्थ भी महसूस होगा। किसी मित्र से बात करने के लिए उसे एक कोने में अकेले न छोड़ें - अपने प्रेमी को आप दोनों में शामिल होने दें और बात करते हुए अपना हाथ पकड़ने के लिए याद रखें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    4
    उससे कुछ भी छिपाओ मत प्रामाणिक रहें, और अगर आपको कुछ कहना है, तो उसे बताएं कि वह सुनना नहीं चाहता है। हमें अपने दिन के बारे में बताएं और आप इसके बारे में कितना सोचते हैं और जब आप उसके साथ फोन पर होते हैं और दूसरे कॉल का जवाब देना चाहते हैं, तो उसे छोड़ने के बारे में बुरा न लगें, लेकिन फिर बताएं कि किसने फोन किया या उसे प्रतीक्षा करें और दूसरा फोन कॉल संक्षिप्त करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    5
    यदि आप पीएमएस से ग्रस्त हैं, तो अपनी जलन को नियंत्रित करें। जब भी आप कठोर हो जाते हैं, तो उसे पता चले कि अवधि आ गई है और आप रात या सप्ताहांत अकेले बिताना पसंद करते हैं, जब तक कि आप अपने अच्छे मूड को ठीक नहीं करते। यदि आप उसकी जलन के कारण को स्पष्ट करते हैं, तो वह आपको अविश्वास की संभावना कम है
    • यदि वह वास्तव में आप को देखना चाहता है, तो उसे अपने घर में आने के लिए बुलाओ। वह एक त्वरित ब्रेक ले सकता है या आप दोनों के लिए डिनर तैयार कर सकता है और फिर आपको अकेला छोड़ सकता है। उसे वीडियोगेम खेलते हैं या टीवी देखते हैं जब आप शॉवर लेते हैं या बिस्तर में पढ़ते हैं - इससे आपको यह एहसास होगा कि आपका टीपीएम मूड वास्तविक है। यह रणनीति विशेष रूप से उपयोगी है अगर आपके प्रेमी की मां या बहनें जो पीएमएस से पीड़ित नहीं हैं
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    6
    हर समय अनुपस्थित मत रहें रहस्यमय तरीके से कार्य करना आपको संदेह करेगा और कल्पना करेगा कि आप किसी और को देख रहे हैं। जब आपको कहीं जाना है या कुछ काम करना है, तो इसे अपने साथ लेने की कोशिश करें - आप एक उबाऊ दायित्व मज़ेदार बना सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके फोन में लॉक स्क्रीन है, तो पासवर्ड या अपने प्रेमी को अनलॉक पैटर्न दिखाएं।
    • प्यार दिखाने से डरो मत। वह ध्यान देंगे। जब आप पूरा नहीं कर सकते, तो प्रति दिन कम से कम एक एसएमएस भेजने का प्रयास करें।
    • हमेशा ईमानदारी से रहें संघर्ष से बचने के लिए अपनी प्रतिबद्धताओं और व्यवसायों को छोड़ने के बजाय, सामान्य रूप से आपके जीवन का नेतृत्व करें, लेकिन सच्चाई बताएं। क्या मामलों विश्वास है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com