IhsAdke.com

कैसे झूठी होप्स के साथ सौदा करने के लिए

क्या आपको कभी भी झूठी उम्मीदें थीं? उदाहरण के लिए, मान लें कि एक दोस्त आपको कुछ बताता है, "यदि आप करते हैं, तो मैं आपको बदले में देता हूं", और आप इसके लिए इंतजार करते हैं, लेकिन आपको कुछ नहीं मिलता है। आपको लगता है कि इस्तेमाल किया और धोखा दिया। भावना की कल्पना करो ... आपको क्या करना चाहिए?

चरणों

झूठी होप्स के साथ कॉप शीर्षक चित्र 1
1
बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं आप हमेशा जो कुछ भी उम्मीद करते हैं वह हमेशा नहीं रहेगा और आपको निराशा के लिए तैयार रहना होगा।
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 2
    2
    जिन लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं उन्हें जानें अगर किसी ने आपको एक बार निराश किया है, तो फिर से ऐसा करने की संभावना है।
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 3
    3
    सावधान रहें जो बहुत बोलता है और थोड़ा काम करता है कुछ लोग कहते हैं कि चीजें बहुत सरल हैं और कहेंगी कि वे निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगे, लेकिन जब समस्या दिखाई देती है, तो वे पहले से दूर हो जाते हैं या अनुपलब्ध हो जाते हैं
  • तस्वीर के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 4
    4
    व्यक्ति को ये समझाने की कोशिश करें कि उन्हें कैसा लगता है। यदि आप व्यक्ति में बात नहीं करना चाहते हैं, तो पाठ या ईमेल करके ऐसा करें। यदि वह अभी भी समझ में नहीं आती है, तो उसे खाली वादों को न कहें या ऐसा कुछ न कहें, "यदि आप अपने वादे रखने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो कृपया झूठी उम्मीदें न बनाएं।"
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 5
    5



    अन्य लोगों से बात करें और उन्हें उस व्यक्ति के बारे में चेतावनी दें यहां तक ​​कि अगर उन्हें स्थिति पसंद नहीं आती है, तो आप जिस चीज के माध्यम से चली जाती है, उसे देखकर, वे देखेंगे कि आप सही थे।
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 6
    6
    एक भूल गए व्यक्ति के वादे पर भरोसा मत करो अच्छा निर्णय लें
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 7
    7
    किसी के कंधे पर रोना अगर वह आपको नीचे डाल रहा है एक मित्र, रिश्तेदार, या प्रेमी को बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है और वह व्यक्ति अगर मदद नहीं करता है, तो कम से कम आपसे सुनने के लिए और आपको दिलासा दे सकता है। भावनाओं को साझा करने से आप उन्हें जाने और उनके साथ सौदा करने में मदद कर सकते हैं।
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 8
    8
    निराश होना एक बड़ा झटका है, खासकर यदि विषय आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है स्थिति को नरम करने का एक अच्छा तरीका यह है कि आपका फ़ोकस कुछ और करने के लिए बंद करने के लिए है जबकि ऐसा करने के लिए इंतजार नहीं करना महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए, जब अपने प्रेमी या प्रेमिका को फोन करने का वादा किया और यह आमतौर पर पहले से ही ऐसा है, यहां तक ​​दूर मानसिक रूप से अपने मोबाइल फोन करना और बाकी बनाने आप करना चाहते नहीं करता है। एक खेल खेलते हैं, एक फिल्म देखते हैं, किसी मित्र से बात करें ... घर से बाहर निकल जाओ! यदि आपके पास पर्याप्त ध्यान केंद्रित हैं, तो आप कितना कम है कि चोट लगी है अब पूरा नहीं किया वादा करता हूँ कि अब कोई उसके बारे में इतना सोच रहा है देखेंगे।
  • चित्र के साथ झुकाव झूठ होप्स चरण 9
    9
    हालांकि, यदि कुछ भी परिवर्तन नहीं होता है, तो यह आपके लिए बहुत दर्दनाक हो सकता है आप उस व्यक्ति से बात की, तो अगर आप पहले से ही संदेह का लाभ दिया और केवल आप के साथ है कि यह एक समस्या है लगता है (और विस्मृति या काम लंबे समय तक के लिए एक बहाना नहीं कर रहे हैं), यह आगे बढ़ने का समय है। आप बेहतर लायक हैं
  • युक्तियाँ

    • मजबूत हो और खड़े हो जाओ आपका जीवन उस व्यक्ति के वादों पर निर्भर नहीं करता है जब आप किसी के बहुत प्यार करते हैं, लेकिन यह सब मुश्किल लगता है, लेकिन मुझे विश्वास है, आप भविष्य में इसके बारे में सोचेंगे और आपको खुद पर बहुत गर्व होगा।
    • बहुत नरम न हो और अपने आप को खाली वादों से दूर ले जाने के लिए, क्योंकि आपको कई बार, कई बार धोखा दिया जाएगा।
    • एक सपोर्ट प्लान करें और तैयार रहें, जब कोई अपने वादे का वादा नहीं करता है, जो चीजें हैं जो सच्चे होने के लिए बहुत अच्छी लगती हैं। सब कुछ नीचे लिखें
    • ये कदम विभिन्न स्थितियों पर निर्भर करते हैं। कोई पूर्ण नियम नहीं है

    चेतावनी

    • एक शीत युद्ध शुरू कभी नहीं यह कभी काम नहीं करता है यह एक समस्या है जिसे आप हल करना चाहते हैं। जब एक शीत युद्ध शुरू होता है, तो आप सबसे कायर बाहर निकलने का विकल्प चुनते हैं और उस व्यक्ति को अनदेखा करने से समस्या का सामना करने से इनकार करते हैं, जिससे आपको पता नहीं चलेगा कि क्या हो रहा है और कुछ भी हल नहीं हो रहा है या आपको प्रवेश करने के लिए प्रेरित करेगा एक बड़ी लड़ाई में व्यक्ति का सामना करें और कहें, "जब तक आप अपने वादे नहीं रखते हैं, मैं उनमें से किसी को गंभीरता से नहीं लेता।"
    • सिर्फ इसलिए कि जिस व्यक्ति ने वादा किया था, इसका मतलब यह कभी नहीं होता कि वह बदल गई है। इसके लिए उच्च उम्मीदें न रखें, जब तक कि आप अपने वादे न रखने के एक नियमित पैटर्न का एहसास रखें
    • यह लेख केवल कुछ मामलों के लिए काम करता है, हर किसी के लिए नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com