IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर रहे हैं

आप और आपका सबसे अच्छा दोस्त कई पलों के साथ मिलकर किया गया है, और अचानक आपको उसके लिए एक भावना है। एक भावना जिससे आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों को उसके साथ खर्च करना चाहते हैं। यह जुनून है, और बहुत से लोगों को यह जानने के बावजूद उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं यदि आपको लगता है कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर रहे हैं लेकिन निश्चित नहीं हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
गहरी भावनाएं

छवि शीर्षक है अगर आप` class=
1
पेट में तितलियों की भावना पर ध्यान दें अगली बार जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को देखते हैं, तो महसूस करें कि आपके पास ऐसा लग रहा है। जब वह आपसे बात करता है, तो शब्द एक गाँठ में आपके सिर पर रोल करते हैं और आप नहीं जानते कि क्या कहना है। आप अपने मुंह से शब्द निकालने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं लेकिन आप नहीं कर सकते। अगर बात करना आपके लिए एक चुनौती बन गई है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप प्रेम में पड़ रहे हैं।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    2
    एकाग्रता की कमी की सूचना दें जब आप कहीं जाते हैं, तो यह उबाऊ है या, यदि आपके पास खाली समय है और इसे पसंद है, तो एक नोटबुक और रंगीन पेन लें और कागज़ पर अपना नाम लिखना शुरू करें। ऐसा करने के लिए आप ऐसा महसूस करते हैं, जुनून की।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    3
    एक भविष्य के सपने को एक साथ मिलें। जब आप रात में सोते हैं, तो क्या आप एक खुशहाल जीवन जीने का सपना देखते हैं? शायद आप भी एक हनीमून के बारे में सपना कभी-कभी उनका यह सपना होता है कि वह आपको छोड़ने के लिए कहता है और आप कहते हैं हाँ, और जब तक यह सपना सच नहीं होता, आप जागना नहीं चाहते हैं।
  • विधि 2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के बारे में सोच

    छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    1
    क्या आप पूरे दिन व्यक्ति के बारे में सोचते हैं? यदि आप रोकने की कोशिश करते हैं, तो आप नहीं कर सकते व्यक्ति ने किसी तरह से अपना मन बदल दिया है, और आप इसे वहां से नहीं निकाल सकते हैं, कहीं भी आप किसी भी समय, किसी भी समय, आपकी कल्पना उस व्यक्ति पर केंद्रित है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    2



    अपने विचारों पर ध्यान दें क्या आप समय-समय पर बैठते हैं और तब तक लिखना शुरू करते हैं जब तक आप विचारों से भाग नहीं लेते हैं, और फिर इसके बारे में सपना देखना शुरू करते हैं और इसका आनंद उठाते हैं? उस बिंदु पर जहां कोई आपको कहता है और आप वास्तविकता में वापस आ जाते हैं? आपके विचार अनंत लगते हैं और आप व्यक्ति को और आप पूरी तरह प्यार में सोचते हैं?
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    3
    ध्यान दें कि संगीत आपको कैसा महसूस करता है आप रोमांटिक गानों को सुनना शुरू करते हैं, और वे समझाते हैं कि आपको कैसा लगता है और उसे याद रखना तो यह शैली एक लंबे समय के लिए आपके पसंदीदा हो जाता है। आप कई बार गाने सुनते हैं और टायर नहीं करते, आप सभी गीतों को जानते हैं।
  • विधि 3
    अधीरता और प्रतीक्षा

    छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    1
    ध्यान रखें कि क्या आपके लिए शांत रहना आसान है। यदि आप प्यार में पड़ रहे हैं, तो शांत रहना और खुद को अधिक से अधिक व्यक्ति चाहते हैं। हो सकता है कि आपके दोस्तों ने ध्यान दिया कि आप अजीब तरह से काम कर रहे हैं किसी भी तरह, आप अधिक बेढ़ंगे लगते हैं - यह इस तरह दिखना शुरू हो जाता है क्योंकि यह आपके दिमाग में एकमात्र चीज़ है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    2
    इस बारे में सोचें कि आप अलग-अलग होकर कैसा महसूस करते हैं यदि आपको लगता है कि आप उसे हर समय याद आती है, तो आप शायद प्यार में पड़ रहे हैं
    • आप उसे फिर से फिर से मिलना चाहते हैं जब तुम एक साथ होते हो और अलग नहीं होते, तो आप खुश होते हैं।
    • आप फिर से एक साथ वापस जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    3
    अगर आप परवाह है कि वह आपकी क्या सोचता है तो ध्यान में रखिए पहले से कहीं ज्यादा यह बढ़ती प्रेम का संकेत है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    4
    इस बारे में सोचें कि आप एक साथ हैं जब आप महसूस करते हैं। अगर आपको लगता है कि आपको उसके पास एक "मुखौटा" की आवश्यकता नहीं है और आप स्वयं हो सकते हैं और अपने विचारों और भावनाओं को खुले रूप से व्यक्त कर सकते हैं, चीज़ें स्वस्थ तरीके से शुरू कर सकती हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com