IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को बताओ तुम में रुचि नहीं है

यह एक महिला को बताने के लिए है कि आप इसे में दिलचस्पी नहीं है आसान नहीं है। शायद वह एक करीबी दोस्त जो आप में रुचि रही है लेकिन लग रहा है पारस्परिक नहीं किया जा रहा है, या यह किसी को आप बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है हो सकता है, लेकिन जो बहुत-बहुत प्यार करता है और यह आवश्यक है कि ध्यान से यह करने के लिए अपनी भावनाओं को बताने के लिए की वजह से। जो भी मामला, ध्यान से कह रही है कि आप में यह उनके लिए सबसे अच्छा हो जाएगा दिलचस्पी नहीं है।

चरणों

भाग 1
उसे सावधानी से कहकर

चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
1
सही जगह और समय खोजें जब आपको पता चलता है कि आपको उससे बात करने की आवश्यकता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि जल्दी से कार्य करना है इस बात को ध्यान में रखते हुए, यदि आप उससे बात करना चाहते हैं, तो आप बातचीत के लिए सही समय और स्थान ढूंढ सकते हैं। आप दोस्तों के साथ वार्तालाप के बीच में या उस अवधि के दौरान उसे साक्ष्य के दौरान फोन करके उसे पकड़ने नहीं करना चाहेंगे। इसके बजाय, उस स्थान का चयन करें जो गोपनीयता और एक समय प्रदान करता है, जब वह विचलित, व्यस्त या तनावग्रस्त न हो।
  • यह जानने के लिए, उससे बात करने के लिए हमेशा इंतजार न करें आपको यह महसूस करने के लिए कि आप कैसा महसूस करते हैं, सही स्थिति के लिए इंतजार नहीं करना पड़ता है बस बातचीत की गोपनीयता सुनिश्चित करें और पहले से जांच करें अगर वह किसी अन्य कारण से दुखी नहीं है।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    2
    कुछ अच्छा कहकर शुरू करो, लेकिन बिना किसी उम्मीद के। यह कहकर शुरू करने के लिए कि वह सबसे सुंदर लड़की है जिसे आप जानते हैं या कुछ उसे धोखा दे सकती हैं, लेकिन यह कहने से पहले कुछ कष्ट करने की कोशिश करें कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है। कुछ कहो "आप जानते हैं कि मैं आपको एक अद्भुत लड़की खोजता हूं" या "मुझे हमेशा आप से बात करना अच्छा लगता है" यह दिखाने के लिए कि आप उसके बारे में बहुत रोमांटिक बिना देख रहे हैं बातचीत से पहले, अपने शब्दों को सावधानी से चुनें ताकि उसे गलत विचार न दें।
    • जैसा कि आप कहते हैं, कुछ दूरी रखने की कोशिश करें, इसलिए उसे नहीं लगता कि आप उस पर छोड़ रहे हैं। एक रक्षात्मक शरीर आसन दिखाएं और थोड़ा पीछे हट जाएं ताकि वह समझ सकें कि वह छेड़छाड़ नहीं कर रही है।
    • सम्मान की खातिर, आंखों के संपर्क में रहें, लेकिन बहुत ज्यादा घबराओ मत, वह गलतफहमी पैदा कर सकता है।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    3
    समाचार दो। यह कठिन हिस्सा है सबसे अच्छी बात यह है कि जितनी जल्दी हो सके उसे बताने के लिए। बिंदु तक पहुंचने के बिना बहुत ज्यादा बात न करें या उसे भ्रम हो सकता है और यहां तक ​​कि खुद को यह सोचने में उलझाएं कि आप उसे कॉल करेंगे बस उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई बिना ईमानदार के रूप में संभव हो। इसे स्पष्ट करें कि आपका इरादा उस दर्द को कम करने के लिए एक ईमानदार वार्तालाप करना है जो वह महसूस कर रही है। एक गहरी साँस लें और केंद्रित रहें
    • आप की तरह कुछ कह सकते हैं "मैं तुम्हें मेरे लिए कुछ महसूस पता है, मैं कहने के लिए मैं एक ही महसूस नहीं करते। मैं एक बहुत सम्मान करते हैं तो आप को पता है कि किसी और के लिए नहीं करना चाहते हैं माफी चाहता हूँ।"
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    4
    सुनो उसे क्या कहना है चलो इसे स्वीकार करते हैं। उससे बात करने के बाद, आप जितनी जल्दी हो सके छोड़ने के लिए पागल हो जाएगा, इसलिए आपको अजीब मौसम से निपटने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, लड़की को बहुत दुख हो रहा है, इसलिए आपको उसके लिए कम से कम सम्मान होना चाहिए और तुरंत छोड़ना नहीं चाहिए अगर वह आपकी भावनाओं को आपके साथ साझा करना चाहती है, तब तक उनको सुनो जब तक स्थिति बहुत तनावपूर्ण या भावनात्मक नहीं होती है
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मुझे खेद है कि आप इस तरह से महसूस करते हैं," लेकिन बहुत ज्यादा माफी माँगने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें, भले ही आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते।
    • अगर वह बहुत परेशान हो जाती है, तो उसे आराम करो, लेकिन बातचीत को अधिक बढ़ाने का प्रयास न करें या वह गलतफहमी खत्म कर सकती है।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    5
    कहो कि आप उसके साथ मित्र बनना चाहेंगे। यह समय पीछा करने में कटौती करने के लिए है। आप बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है और उसे बेहतर जानते हैं प्राप्त करने में कोई दिलचस्पी नहीं, वैसे भी बातचीत खत्म। लेकिन आप पहले से ही दोस्त हैं या अगर अगर वह बस किसी शांत प्रतीत हो रहा है, तो आप उसके दोस्त बनना चाहता हूँ या रहने का कहना है। बेशक वह नाराज या इस समय परेशान हो सकता है, के रूप में कई लोगों को ईमानदारी के बिना यह कहना, लेकिन अगर आप वास्तव में उसके दोस्त बनना चाहता हूँ, इस तरह के एक इच्छा का प्रदर्शन (क्योंकि दोस्ती संभव हो सकता है जब यह दुख से उबरने)।
    • कुछ कहो "मुझे लगता है कि आप वाकई शांत हैं और आपके दोस्त बनना पसंद करेंगे, लेकिन मैं समझता हूं कि ऐसा कुछ समय तक नहीं हो सकता है।"
    • आप यह भी कह सकते हैं, "मैं जानता हूं कि हर कोई यह कहता है, लेकिन मैं कह रहा हूं कि मैं आपका दोस्त बनना चाहता हूं।"
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    6
    बातचीत को अच्छी तरह खत्म करने का प्रयास करें निश्चित रूप से वार्तालाप आसान नहीं होगा, लेकिन इसे संभवतः सबसे अच्छा तरीका खत्म करने का प्रयास करें। आपसे बात करने और उसे याद दिलाने के लिए कि आप उसके साथ दोस्त बनना चाहते हैं, यदि वह मामला है, तो आप उसे धन्यवाद कर सकते हैं। यदि संभव हो, तो उससे बातचीत करने से पहले कहें कि वह कहां से बातचीत कर रही थी या बस कुछ सकारात्मक बोलते हैं अगर यह बहुत नकली या चिपचिपा नहीं है, तो उसे हंसी करने का प्रयास करें, यद्यपि यह अभी काम नहीं कर सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात, आप एक सकारात्मक प्रकाश में वार्तालाप छोड़ देते हैं, ताकि लड़की आप को बेवकूफ समझने से दूर नहीं चले।
    • आप कह सकते हैं "मुझे आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस कर सकेंगे। मैं यह कहने में ईमानदार हूं" या "मुझे आपकी दिलचस्पी से बहुत खुश था।"
    • "मुझे पता है कि सही व्यक्ति जल्द ही आ जाएगा जैसे कुछ कठोर कुछ कहने की कोई आवश्यकता नहीं है," वह इससे परेशान हो सकती है यहां तक ​​कि अगर यह सच है, हो सकता है कि वह इस समय क्या सुनना चाहती हो।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    7
    उसे संपर्क में रखने का अवसर दो। यदि आप वास्तव में अपने मित्र बने रहना चाहते हैं, तो उसे या आपके अपने दोस्तों के समूह के साथ जाने के लिए कहने के लिए समय लेना उचित हो सकता है वास्तव में आप को महसूस करने के लिए कुछ हफ्तों, महीनों या उससे अधिक समय लग सकता है, क्योंकि आप इसे देखकर थोड़ा सा प्रभावित कर सकते हैं आपको उसे ढूंढने के लिए मैत्री करना जारी रखना चाहिए, लेकिन उसे फिर से देखने के लिए तैयार होने पर उसे चेतावनी देने के लिए उसे आगे ले जाना चाहिए।
    • जब आप उसे फिर से मिलेंगे, लहर, मुस्कान और कहें, "आप कैसे हैं?" लेकिन अगर वह स्पष्ट रूप से ठंडा और ऊब है, तो आग्रह न करें।
    • अगर वह अब भी आपके मित्र नहीं बनना चाहती है क्योंकि वह बहुत पीड़ित है, निर्णय का सम्मान करें
  • भाग 2
    इसे संवाद करने के वैकल्पिक तरीकों को ढूँढना

    चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    1
    याद रखें कि उसे व्यक्ति में बताएं सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप उसे अपने सम्मान का सम्मान करना चाहते हैं, तो उसे उस व्यक्ति से बताएं कि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है हालांकि, कुछ परिस्थितियों में आपको दूसरे दृष्टिकोण का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। शायद वह किसी दूसरे शहर में रहती है या आप लंबे समय तक एक दूसरे को नहीं देखा है। या फिर आप उसके साथ अकेले नहीं होना चाहते हैं, भले ही आप उसे बताना चाहते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह तय करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए कि क्या आप उससे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहते हैं या नहीं।
    • यदि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं, तो आप व्यक्ति में बोलने का शालीनता कर सकते हैं
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    2
    उसे बुलाओ व्यक्तिगत रूप से बोल रहा है के बाद सबसे कठिन विकल्प उसे कहते हैं। (यह देखो की तरह आप उसे बाहर कॉल करना चाहते हैं बनाने के बिना!) उसके दोस्तों में से एक के साथ नंबर प्राप्त करता है, तो आप पहले से ही नहीं है और उसकी सबसे कोमल और संभव के रूप में चुप बताओ। बस का कहना है कि आप व्यक्तिगत रूप से क्या कहते हैं, "मैं इससे खुश हैं कि तुम मुझे पसंद है, लेकिन मैं आप को पता है कि मैं एक ही नहीं लग रहा है की जरूरत है" और वह क्या कहना चाहता है सुनने के लिए कुछ। यह आसान नहीं होगा, लेकिन आप ज्यादा उससे बात करने के लिए बेहतर महसूस करेंगे और यहां तक ​​कि यह आसान है कि व्यक्ति की तुलना में जिस तरह से बताने के लिए मिल सकता है।
    • कुछ कहें "यह आसान नहीं है, लेकिन मैं यह कहना चाहता था कि मैं आपको मित्र के रूप में पसंद करता हूं। मुझे यह कहते हुए खेद है, लेकिन मुझे सच में लगता है कि आपको पता होना चाहिए। "
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    3



    उसे एक पाठ संदेश भेजें हां, पाठ संदेश द्वारा महत्वपूर्ण विषयों के बारे में बात करने के लिए आम तौर पर यह एक अच्छा विचार नहीं है, और वह लड़की शायद इस तरह जानने के लिए बहुत बीमार महसूस करेगी। हालांकि, अगर वह कड़ी मेहनत कर रही है और आपको उसे तुरंत बताने की ज़रूरत है, तो सच्चाई से एक त्वरित पाठ संदेश भेजें जिससे कि दोनों आगे बढ़ सकें। वह शायद यह चाहें कि आपने किसी से बताने के बजाय आपको बताने के लिए समय ले लिया है।
    • कुछ कहो "हाय, मैं जानता हूं कि आप मुझे पसंद करते हैं और मैं वास्तव में आपकी ईमानदारी की सराहना करता हूं, लेकिन मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे ऐसा ही नहीं लगता। मैंने सोचा था कि आपको जानना जरूरी है। "
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    4
    उसे एक ईमेल भेजें लड़की से बात करने का एक अन्य तरीका एक ईमेल के माध्यम से होता है, जिसे कम और स्नेही होना चाहिए। हालांकि ईमेल आपको बताए जाने का सबसे घनिष्ठ तरीका नहीं है, लेकिन यह उचित हो सकता है अगर आप पहले से ही इस तरह से बात करने के लिए आदी हो। इसके अलावा, एक ईमेल शायद आपको एक संदेश के मुकाबले बेहतर व्यक्त करने की अनुमति देगा बस सीधे बात करने के लिए जाओ और उसे बताओ कि भावना पारस्परिक नहीं है, संदेश के लिए एक सकारात्मक स्वर दे रही है, में प्यार हो। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं:
    • "मुझे पता है कि आपको और मुझे पसंद है, लेकिन मैं कहूंगा कि यह भावना पारस्परिक नहीं है मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से हैं और हम जल्द ही साथ जा सकते हैं। "
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    5
    उसे ऑनलाइन से बात करें एक और तरीका है उसके साथ इस बारे में बात करने के लिए, ऑनलाइन चैट के माध्यम से होता है या तो फेसबुक चैट, गूगल, या किसी अन्य मंच का उपयोग कर। उसे बताएं कि आप कैसे महत्वहीन मामलों पर बहुत समय बर्बाद किए बिना महसूस करते हैं आप विषय पर जाने से पहले बात कर 20 मिनट खर्च करते हैं, तो यह धोखा हो सकता है और लगता है कि आप उसे जानने की चाह रहे हैं या इसके बारे में उसे बाहर कॉल करने के लिए है जब तक कर सकते हैं। एक सरल "हाय, आप कैसी हैं?" बातचीत को तुरंत तैयार कर सकते हैं ताकि आप सही बात कर सकें।
    • प्रत्यक्ष रहें ऑनलाइन बोलते समय, इस विषय पर एक लंबा भाषण तैयार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस कहना है कि आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन संभवतः सबसे अच्छा तरीका है आपको "मुझे पसंद नहीं है" के रूप में कुछ सीधा कहने की जरूरत नहीं है, एक "मैं आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता" अधिक उपयुक्त और सूक्ष्म होगा
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    6
    एक संदेश लिखें एक और चीज जिसे आप निराश नहीं करने के लिए कर सकते हैं उसे हाथ से एक संदेश लिखना है यह विकल्प किसी ई-मेल या टेक्स्ट मैसेज की तुलना में अधिक अंतरंग हो सकता है क्योंकि उसे पता चल जाएगा कि आपने हाथ से कुछ लिखने के लिए समय लिया और आप अपने शब्दों को चुनने पर सावधान रहें। संदेश, लघु स्नेही होना चाहिए, और यदि आप एक ही स्कूल में भाग लेने, वर्ग के अंत में दिया जाना चाहिए, यह सुनिश्चित करें कि यह वर्ग के बीच में संदेश पढ़ा नहीं है और सार्वजनिक रूप से उदास हो।
    • दो या तीन वाक्यों को लिखो कि आप उसे मित्र के रूप में पसंद करते हैं और साइन इन करने के लिए मत भूलना! किसी और को पढ़ने से रोकने के लिए व्यक्तिगत रूप से बारी बारी से भी महत्वपूर्ण है।
  • भाग 3
    जानते हुए कि क्या करना नहीं है

    चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    1
    उससे बात करने से पहले उससे किसी से बात न करें यदि आप लड़की और उसकी भावनाओं की परवाह करते हैं, तो बाहर मत जाओ और अपने दोस्तों, उसके दोस्तों या किसी अन्य व्यक्ति से बात न करें जो आप उसके बारे में उसी तरह महसूस नहीं करते। यहां तक ​​कि अगर आप उसे एक व्यक्ति के रूप में पसंद नहीं करते हैं, तो उसे विनम्र होना चाहिए ताकि उसे किसी और को सुनने की इजाजत देने के बजाय उसे व्यक्तिगत रूप से बोलने का सम्मान मिले।
    • अपने आप को उसके स्थान पर रखें यदि आप वास्तव में एक लड़की पसंद करते हैं, तो वह किसी और से पता लगाना चाहेगा कि वह आपके बारे में उसी तरह महसूस नहीं करती है?
    • अगर उसके दोस्त पूछते हैं कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं या नहीं, तो यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि वह आपके लिए जवाब जानती है, उनमें से एक भी नहीं।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    2
    उसे सार्वजनिक रूप से मत बताना एक अन्य चीज से बचने के लिए उसे जनता में बुरी खबर देना है आप यह आसान बताने के लिए जब यह एक पार्टी में है और दोस्तों के साथ मिल सकता है, लेकिन है कि वास्तव में आश्चर्य से उसे पकड़ लेंगे, उसके अधिक परेशान तुलना में वह अकेला था और क्या हुआ के बारे में सोचने के लिए समय था छोड़कर। उस विशेष वार्तालाप के लिए मौका ढूंढना मुश्किल हो सकता है, इसलिए इसके बारे में बात करने से बचने की कोशिश करें और अपने दुख को कम करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें।
    • आपको अपने दोस्तों और लड़की के दोस्तों के सामने उसे शर्मिंदा होने से बचना चाहिए, इसलिए उसकी भावनाओं और गोपनीयता का सम्मान करें।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    3
    झूठी उम्मीदें न बनाएं लड़कों ने इस समय एक और गलती को लड़की को धोखा देना है क्योंकि वह सच्चाई को बताने के बारे में बुरा लगता है। आप पूरी तरह से ईमानदार नहीं रहे हैं, तो कुछ ऐसा कहना नहीं "मैं अभी एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूँ, लेकिन हम भविष्य में कोशिश कर सकते हैं" या "तुम मेरे लिए एकदम सही लड़की हो, लेकिन मैं किसी के साथ प्यार में गिर नहीं कर सकते," या " मुझे पुराने रिश्ते को पाने के लिए कुछ समय चाहिए। " हो सकता है कि इस प्रारंभिक दर्द को कम करेगा, लेकिन वास्तव में यह अंततः उसकी पीड़ा के समय को बढ़ाने जाएगा, तो बयान है कि सिर्फ ईमानदारी से बातचीत की सुविधा के लिए प्रयास करने के लिए नहीं कर रहे हैं करने से बचें।
    • इसे स्पष्ट कर दें कि आपके लिए उसके लिए कोई प्रेमपूर्ण भावना नहीं है और आप भविष्य में उन्हें नहीं लेंगे। जितनी जल्दी वह इसे जानता है, बेहतर, क्योंकि वह जल्द ही आगे बढ़ने में सक्षम हो जाएगी
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    4
    उसे खारिज करके उसका अपमान न करें आप पा सकते हैं महिला को समझने के लिए है, लेकिन यह कहते हुए क्योंकि वह अपने प्रकार नहीं है, क्योंकि वह बहुत ज्यादा बात करती है आप उसे पसंद नहीं है, क्योंकि आपको लगता है वह आप या कुछ और के लिए बहुत चालाक नहीं है से बचने कि एक छोटे से बुरा होना टाइप करें। यह भी कहने से बचें कि आपके पास इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि आपके कमरे में एक खूबसूरत लड़की है बस कहो कि उसकी भावना पारस्परिक नहीं है और वहां पर रुके।
    • वाक्यांशों से बचें जैसे "मुझे आपके कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है" या "मैं उसे थोड़ा परेशान करता हूं।" वह कमजोर होने पर आक्रामक होने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    5
    बहाने बहस नहीं बनाओ आप पा सकते हैं कि बहाने बनाने से आपको नफरत करने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन यथासंभव ईमानदार होने का प्रयास करें। कभी नहीं कहो "यह आप नहीं है, यह मैं हूँ", क्योंकि हर लड़की ने इससे पहले यह सुना है। मत कहो कि आप बहुत व्यस्त हैं जब आप वास्तव में चुपचाप सही लड़की के लिए समय निकाल सकते थे। यह भी मत कहो कि आप गंभीर रिश्तों को पसंद नहीं करते हैं, वास्तव में, आप एक और लड़की के साथ में होना पसंद करेंगे। ईमानदार रहें और वह आपकी बहुत अधिक सम्मान करेंगे।
    • आप एक झूठा के रूप में प्रतिष्ठा नहीं चाहते हैं यदि आप एक लड़की को पसंद नहीं करते तो आप ईमानदारी की मांग करेंगे?
  • चित्रण एक लड़की आप डॉन बताओ` class=
    6
    रोल न करें जैसे ही आप जानते हैं कि एक लड़की आपकी दिलचस्पी रखती है और इसमें कोई मौका नहीं है कि यह भावना पारस्परिक है, उसे एक बार बताएं कि आपको सही मौका मिलेगा। जितना अधिक आप जानते हुए भी कि उसकी रुचि प्रतिदान नहीं है लपेट, यह तो ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात पर उसके इस कदम के लिए ईमानदार होना है और अधिक आशा है,।
    • आप सोच सकते हैं कि अगर वह किसी और से सच्चाई जानती है या आपको किसी दूसरी लड़की से देख रहा है, तो यह आसान होगा, लेकिन यह आपका कर्तव्य है कि उसे सबसे अच्छा तरीका संभव है।
  • युक्तियाँ

    • उसे विषय को बदलने देने से बचें यदि आप देखते हैं कि वार्तालाप का विषय गुमराह हो रहा है, तो उस पर वापस जाएं।
    • शांत होने का प्रयास करें आप दोस्ती को समाप्त कर सकते हैं, इसलिए ऐसा करने में बेवकूफ नहीं बनें।
    • उसके साथ बात करते समय नेत्र संपर्क रखें उसे फर्श पर न देखें या उसे अनदेखा न करें।
    • स्थिति के मुताबिक मुस्कुराएं या अधिक गंभीर आसन और समस्याओं का सामना करना पड़ा। यदि यह आपके बारे में शरारती अफवाहें फैलती है, तो कोयोट को गंभीरता से लेने का समय आ गया है लेकिन अगर वह सिर्फ आपको बता रही है कि "आपके कपड़े गंध की गंध" या कुछ चीज जैसी चीजों को मुफ्त में कहें!

    चेतावनी

    • सीधे कहने की बात पर कभी मत जाओ "मैं तुम्हें पसंद नहीं करता!" एक लड़की के लिए इससे अधिक सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण की तुलना में अधिक दुख होगा।
    • उसके बदसूरत बाल खोजना, उदाहरण के लिए, यह वही नहीं है इसे किसने पसंद नहीं किया सुनिश्चित करें कि आपके पास इस लड़की को पसंद न करने का एक अच्छा कारण है क्योंकि उसके साथ आपका रिश्ता समाप्त हो रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com