IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को आप के साथ तोड़ मत करो

रिश्ते की समस्याओं को सुलझाना मुश्किल हो सकता है - और यह सब भी बदतर हो जाता है जब एक व्यक्ति अचानक दूसरे के साथ समाप्त होता है आप हाल ही में बहुत कुछ संघर्ष कर सकते हैं, या संबंध अब एक ही नहीं है यहां तक ​​कि अगर लड़का सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार है, तो आप उसे एक और मौका देने के लिए मना कर सकते हैं। स्थिति को शांतिपूर्वक और तर्कसंगत रूप से सामना करें - आप जो भी कर सकते हैं सुधारने की कोशिश करें, और अगर आप उसे निर्णय से अव्यवस्थित नहीं कर सकते, तो अपने जीवन को आगे बढ़ाएं। एक गहरी सांस लें आप करेंगे!

चरणों

भाग 1
लड़के से बात कर रहे

टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 1 शीर्षक
1
सही समय पर लड़के से बात करें, आप दोनों शांत हो जाते हैं उसे तनावपूर्ण दिन के काम के बाद घर आने के लिए या दोस्तों के साथ बाहर जाने के बारे में जब उसे आप के साथ रहने के लिए मना करने का प्रयास न करें। अगर आप दोनों शांत हो: खाने के बाद या पैदल चलने के दौरान, उदाहरण के लिए, यह बात करना आसान होगा।
  • कुछ कहो "मुझे पता है कि आप परिष्करण के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन मैं अभी भी हमारे संबंधों को एक कोशिश देना चाहता हूं आप मुझे प्यार है और मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से सोचें। "
  • यदि आप दोनों चुप हैं, आप कम से कम अपने शांत रहें, जब आप बात नहीं कर सकते। अपनी आवाज़ मत उठाएं, लड़के को क्या कहना है और तर्कसंगत होना सुनो। यदि संभव हो, रो मत
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेकिंग अप के चरण 2 शीर्षक
    2
    आप क्या महसूस के बारे में ईमानदार होना शायद आपका प्रेमी समाप्त करना चाहता है क्योंकि वह नहीं जानता कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। यह स्पष्ट करने का मौका लें! बाद में अफसोस की तुलना में अब बात करना बेहतर होगा।
    • कहो "मुझे पता है कि मैं इसे पर्याप्त नहीं दिखा रहा हूँ, लेकिन मैं आप मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ आप एक महान प्रेमी हैं और मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं। मैं हमें मौका देने के लिए तैयार हूं - अगर आपके साथ धैर्य है। "
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेकिंग अप के चरण 3
    3
    लड़के के दृष्टिकोण को सुनें वह अपने जीवन और निजी समस्याओं के बारे में संदेह कर सकते हैं। इसलिए समाप्त करने की इच्छा रखने के लिए आपके कारणों को सरल और समझदार नहीं हो सकता है या नहीं सुनो उसे क्या कहना है और निर्णय लें कि आगे क्या करना है
    • उदाहरण के लिए, यदि उसे अकेले कुछ समय के लिए सोचना है, तो आप ऐसी इच्छा प्रदान कर सकते हैं दूसरी ओर, अगर वह बच्चे बनाना चाहता है, लेकिन आप नहीं करते हैं, तो अलग होना बेहतर होगा।
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 4 शीर्षक
    4
    अधिक समय के लिए पूछें अपने प्रेमी को बताएं कि आप समझते हैं कि वह क्यों खत्म करना चाहता है, लेकिन उसे कुछ और समय चाहिए। एक सप्ताह के लिए पूछो, और अगर वह अभी भी अपना मन बदल नहीं है, तो इसे स्वीकार करें।
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन
    5
    उन दोनों की गलतियों के लिए अनुदान दें या उन्हें क्षमा करें। हो सकता है कि आपके प्रेमी ने ऐसी चीजें दीं जिन्हें आप माफ नहीं करते और दंडित होने के थक गए हैं - शायद यह दूसरा रास्ता है: आपको यह गलत मिला और आपने माफी के लिए नहीं पूछा। इस बारे में सोचें कि क्या आप दोनों के लिए एक दूसरे के लिए माफी माँगने के लिए उपयुक्त है या नहीं।
    • कहो "मिगुएल, मुझे पता है कि आप मैंने आपको धोखा दिया, और मुझे आशा है कि आप जानते हैं कि मुझे यह बहुत पछतावा है। मैं आपकी माफी चाहता हूं और हमारी प्रेमालाप काम करती है, लेकिन मैं समझूंगा कि यह संभव नहीं है। "
    • यह भी कहें "मुझे पता है कि मैं हूं आप आपको अपनी पिछली गलतियों के लिए दंडित करना, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आपको झूठ बोलना पछतावा है। जो कुछ हुआ है उसे हासिल करना कठिन है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं - अगर हम साथ हैं। मैं अब से आप पर विश्वास करने का वादा करता हूं। "
  • टॉक अपने प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 6 शीर्षक
    6
    रिश्ते में समय लें शायद आपका प्रेमी समय समाप्त नहीं करना चाहता, बल्कि रिश्तों में समय लेना चाहता है। पूछें कि क्या उसे अकेले कुछ समय के लिए चीजों के बारे में सोचने और सबसे अच्छा निर्णय संभव बनाने की ज़रूरत है। कहते हैं कि आप इस निर्णय के लिए इंतजार करेंगे और वह भी प्रतिबिंबित करेगा।
    • आप उस अवधि को परिभाषित करने का भी प्रयास कर सकते हैं, जिसे आप अलग होने जा रहे हैं और आप जिन नियमों का अनुसरण करेंगे कब तक यह होगा? एक महीने? क्या आप अन्य लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं?
  • टॉक अपने प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 7 शीर्षक
    7
    पेशेवर मदद मांगने का सुझाव यदि आप लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं या बच्चे हैं, तो यह रिश्ते को बचाने की कोशिश करने के लिए और भी अधिक आदर्श हो सकता है। लड़के से बात करें और, यदि वह इससे सहमत हैं, तो कुछ कुछ चिकित्सा प्राप्त करें। चिकित्सक आपको अपनी समस्याओं का समाधान करने और अपने संबंधों को कम करने में मदद करेगा।
    • मदद के लिए पूछने के लिए डरो या लज्जित न हों। ऐसा हो सकता है कि आपके पास कभी ऐसा रिश्ते नहीं होता - अपने हाथों को बचाने के लिए प्रयास करें!
  • भाग 2
    रिश्ते की गतिशीलता बदलना

    आपके लड़के को बाहर तोड़ने के बारे में बात करें
    1
    खुद को लड़के के जूते में रखो। उन कारणों के बारे में सोचिए जो उन्हें खत्म करना चाहते हैं और उन्हें समझने की कोशिश करें। क्या वह परिवार, काम या पढ़ाई के साथ एक कठिन समय से गुजर रहा है? शिकायत करने के बजाय अपना समर्थन दें कि वह कभी आपके निपटान में नहीं है।
    • आप इसे कई मायनों में समर्थन कर सकते हैं उदाहरण के लिए: जब वह घर पर हफ्ते में कुछ समय तक थक जाता है तो उसे तैयार करने के लिए डिनर तैयार करें - ऐसी कुछ परियोजनाओं पर सहायता की पेशकश करें, जिसे उन्हें देने हैं।
  • आपका नाम ब्रेकिंग अप के साथ टॉक आपका प्रेमी शीर्षक वाला चित्र 9
    2
    जब कोई समस्या आती है तो लड़के से बात करें जब रिश्ता परिपक्व हो जाता है, तो दंपती हर दिन समस्याओं से नहीं जाती है। फिर भी, हर किसी को स्वस्थ तरीके से इन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए स्थान होना चाहिए। जब कुछ होता है, शांति से बोलो, सम्मान और प्रेम।
    • कुछ कहो, "हनी, मैं कल हमारी बातचीत के बारे में सोच रहा हूँ। मुझे परेशान है कि आप मेरे साथ मेरे चचेरे भाई की शादी में नहीं जाना चाहते हैं। आप मैं आपको प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि आप मेरे और मेरे परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहें। "



  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 10
    3
    वे व्यवहार समायोजित करें जो दोनों के लिए हानिकारक हैं। उस आदत को खत्म कर दें जिससे लड़का परेशान हो। भाग्य के साथ, यह आपको समझा सकता है कि अंत नहीं सब कुछ काम करने के लिए एक दैनिक प्रयास करें
    • उदाहरण के लिए: हमेशा लड़के के साथ ईमानदार रहें ईमानदारी किसी भी संबंध में महत्वपूर्ण है यदि आप थोड़ा स्वार्थी हैं, तो आप कुछ भी पूछने से पहले अपने जूते में खुद को रखें।
    • हालांकि, प्रस्तावों और बेवकूफ अनुरोधों को स्वीकार नहीं करते जो लड़का करता है। उदाहरण के लिए, यदि वह कहते हैं कि वह अपने दोस्तों को पसंद नहीं करता है और मांग करता है कि आप उनसे डेटिंग बंद कर दें, यह इसलिए है क्योंकि वह अपने जीवन को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप के चरण 11
    4
    लड़के के साथ समाप्त करें यदि वह हर समय रिश्ते को समाप्त करने की धमकी देता है अपने व्यवहार के बारे में सोचें: क्या वह शब्द के विषय पर छूकर रहते हैं? रोजमर्रा की ज़िंदगी की असम्बद्ध स्थितियों में भी हाथ का मोड़ नहीं है? ऐसा हो सकता है कि वह आपके संबंधों का उपयोग केवल आपको हेरफेर करने के लिए करता है यदि हां, तो पहल करें और अपने दम पर रिश्ते को समाप्त करें।
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 13
    5
    जुनून फिर से जलाना हो सकता है कि आप इतने लंबे समय तक एक साथ रहे हैं कि आप सिर्फ लीक में गिर चुके हैं काली मिर्च चीजें अप! लड़के को एक मोमबत्ती की नींद और एक कामुक दिखने के साथ आश्चर्य कीजिए - उसके साथ इश्कबाज और दीजिए, भावुक चुंबन जब फिल्मों में या टीवी देखना आदि।
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 13
    6
    लड़के के साथ कुछ सीमाएं और थोड़ी दूरी जुटाइए। किसी भी रिश्ते में एक निजी जीवन रखना महत्वपूर्ण है कुछ दूरी बनाओ, भले ही आपका प्रेमी अभी भी नहीं जानता है कि क्या वह रोकना चाहता है वह सभी कॉल्स का जवाब न दें, या संदेश का तुरंत जवाब दें। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ और अपने समय पर कब्जा करने के लिए नए शौक खोजें
  • भाग 3
    इसे पहले लाना

    टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 14
    1
    ध्यान हर दिन जो भी आपके प्रेमी का निर्णय, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सिर को शांत रखें अपने विचारों को व्यवस्थित करने के लिए ध्यान देने के लिए हर दिन समय लें। कम से कम दस निर्बाध मिनटों तक बैठो और अपने सांस और शरीर पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करें।
    • यदि आपने कभी ध्यान नहीं दिया है, तो आप एक ट्यूटोरियल खोज सकते हैं या सुझावों के साथ एक मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
  • टॉक आपका प्रेमी को आपके साथ ब्रेक अप अप से ट्रेस करें चरण 15
    2
    व्यायाम, अच्छी तरह से खाएं और रात भर आठ घंटे सो जाओ। मन की देखभाल करने के अलावा, आपको शरीर की देखभाल करने की आवश्यकता है शारीरिक गतिविधि सप्ताह में कम से कम तीन बार करो और फलों, सब्जियों और दुबला मांस में समृद्ध आहार खाएं। साथ ही, हमेशा आराम करने के लिए नींद को विनियमित करें।
    • यदि आप जिम में नहीं जा सकते हैं, तो आप काम के बाद आधे घंटे की सैर ले सकते हैं, उदाहरण के लिए
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन
    3
    अपने दोस्तों के साथ अधिक जानकारी प्राप्त करें उन दिनों में मित्र एक महान समर्थन प्रणाली हो सकते हैं उनके साथ अधिक समय व्यतीत करें और सिर्फ अपनी डेटिंग के बारे में मत सोचो। याद रखें कि आपका जीवन लड़के को उबाल नहीं करता है!
    • फिल्मों, खरीदारी, पीने आदि के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें।
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 17
    4
    अपने करियर और खुद के शौक को समर्पित करें अन्वेषण और डेटिंग से परे अपने जीवन का विकास यदि लड़का खत्म करना चुनता है, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की अन्य चीजें भी हो सकती हैं। समय पर काम करें और आप क्या करते हैं, इसके बारे में ध्यान दें। अंत में, ऐसी गतिविधियों में निवेश करें जो आप अभ्यास का आनंद लेते हैं, जैसे घोड़े की सवारी, पढ़ना या नाचना
  • टॉक आपका प्रेमी आपके साथ ब्रेक अप अप सेक्शन 18
    5
    लड़के के साथ समाप्त करें यदि कोई अपर्याप्त होता है। यदि आप एक अच्छी प्रेमिका हैं, लेकिन लड़का अभी भी निहित है, विश्वासघात करें और अपने विश्वास का दुरुपयोग करें, निकल जाओ! यह आपको एक कमजोर व्यक्ति नहीं बनाता - इसके विपरीत: वे एक बुद्धिमान व्यक्ति की विशेषता हैं उसके साथ बात करने के लिए एक अच्छा समय सोचो और चिंता न करें: एक दिन आपको सही व्यक्ति मिलेगा!
    • आप कुछ कह सकते हैं "मैं आप मुझे यह पसंद है, लेकिन यह समय हमने समाप्त कर लिया है। मैं सब कुछ काम करने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन आप मुझे अच्छी तरह से इलाज नहीं करते मैं अपने जीवन के लिए सबसे अच्छा चाहता हूँ। "
    • यह भी समाप्त कर दें कि अगर जवान आदमी आप में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है या डेटिंग काम करता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com