IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी को दिखाने के लिए कि तुम उसे प्यार करता हूँ और कोई और भी

क्या आप कुछ समय के लिए एक लड़के से डेटिंग कर रहे हैं और क्या आपने उसके लिए अपना प्यार स्वीकार कर लिया है? समय वास्तव में प्रदर्शित करने के लिए आया है उसे प्यार करता है

? मौखिक संचार और क्रियाओं का उपयोग करते हुए, और अपने सामाजिक मंडली के साथ सहभागिता, उनके साथ हर रोज़ संपर्कों के माध्यम से अपनी वफादारी का प्रदर्शन करें

चरणों

विधि 1
मौखिक संचार का उपयोग करना

चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 1
1
उसके साथ गहरी बातचीत करें कई खुले प्रश्नों के साथ, स्मार्ट चर्चाओं में मदद करने में आपकी मदद करते हैं। दिल से बोलने के लिए बताएं कि आप लड़के पर भरोसा करते हैं और वह आपको भरोसा कर सकते हैं।
  • अपने दिन, रुचियों या परिवार के बारे में पूछें गहरी वार्तालापों को राजनीति या जीवन के अर्थ जैसी चीजों तक सीमित नहीं होना चाहिए।
  • उन चीजों के बारे में प्रश्न पूछें जिन ने अतीत में कहा था कि आपको याद है। आप कह सकते हैं, "आपका परिवार कैसा है?" "क्या आपकी मां में सुधार हुआ है?" "आपने कुछ समय में बागवानी के बारे में बात नहीं की है, आपका रोपण कैसा चल रहा है?" या "मैं उष्णकटिबंधीय में छुट्टी पर एक वाणिज्यिक देखा और अपने सपनों है कि आप ने कहा की उस यात्रा में याद किया।"
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाता है कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 2
    2
    सुनना वह क्या कहता है कभी-कभी आपके प्रेमी को आपका पूरा ध्यान देने की आवश्यकता होगी, भले ही वह यादृच्छिक चीज़ों के बारे में बात कर रहे हों, जो आपके लिए कुछ भी मतलब न हो। ये बातें उसके लिए कुछ मतलब हैं, और ध्यान देने से पता चलता है कि आप उससे प्यार करते हैं और उसके लिए देखभाल करते हैं मेरा विश्वास करो, यह रिश्ते को मजबूत करेगा
    • जब भी आप बात कर रहे हैं, आँख से संपर्क करें और ध्यान देना वह सब कुछ कहता है चीजों को दोहराने, प्रश्न पूछने या विचारों को जोड़ने का यह एक अच्छा विचार है
    • अपने वार्तालाप पर पूरी तरह से फ़ोकस करने के लिए वार्तालाप के समय सेल फोन रखें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उससे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 3
    3
    उसकी स्तुति करो पुरुष मूल्यवान महसूस करना चाहते हैं, क्योंकि इससे आत्मसम्मान में बहुत मदद मिलती है। अपनी प्रेमिका को पर्याप्त सराहने के द्वारा दिखाएं, लेकिन सिर्फ ईमानदारी से प्रशंसा करना याद रखें। प्रशंसाओं का आविष्कार सम्बन्धी मुद्दों के कारण समाप्त हो सकता है।
    • घर में कुछ तय करना या फिक्सिंग करना, जैसे कि वह छोटी चीज़ों पर ध्यान देकर अपनी मर्दानगी की प्रशंसा करने का तरीका ढूंढें। प्रदर्शन करें कि आप उनके कार्यों की सराहना करते हैं और वे आपको विशेष महसूस करते हैं।
    • उन चीजों के बारे में बात करें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं उदाहरण के लिए, जब वह आपकी तरफ से तारीफ करता है, तो उसे धन्यवाद और उसे बताएं कि वह कितना खुश है
    • सभी अच्छे कामों को नाम दें उदाहरण के लिए: "मैं अपने छोटे भाइयों की रक्षा करने के तरीके की प्रशंसा करता हूं।"
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 4
    4
    उसके साथ ईमानदार रहें आपका एक ध्यान ईमानदार और खुले संबंध बनाने के लिए होना चाहिए। रहस्यों को छुपाने और चीजों को छुपाने से रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है - अगर वह पाता है कि वह कुछ छुपा रहा है, तो आपके बीच का विश्वास हिल सकता है।
    • यहां तक ​​कि अगर वह नहीं जानता कि आप कुछ छुपा रहे हैं, तो आपका अंतरात्मा भारी हो सकता है और रिश्ते को चोट पहुंचा सकता है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 5
    5
    झगड़े से बचें चर्चा और संघर्ष किसी भी स्वस्थ रिश्ते का एक स्वाभाविक हिस्सा है, लेकिन बिना किसी कारण के लिए परेशानी का इंतज़ाम करना एक अच्छे संबंध को बढ़ावा नहीं देता है या अपना प्यार दिखा रहा है ईमानदार भागीदारों अक्सर उनके अपराध की वजह से लड़ाई खत्म हो। यदि आप लड़के को प्यार करते हैं, तो उसे अन्यथा सोचने का कारण न दें।
    • जब कोई आपको परेशान करता है, तो इसके बारे में बात करें नकारात्मक विषय पर ध्यान रखते हुए केवल चीजें बदतर हो जाएंगी, क्योंकि उनका समाधान नहीं किया जाएगा। उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि वह एक तिथि के लिए देर हो चुकी थी और उसने कोई संदेश नहीं भेजा कि वह देर से होगा कुछ न बोलने और कहे जाने की बजाए, कुछ कहो, "मुझे आप से नाराज़ हुआ था कि मुझे भी चेतावनी देने की कोशिश की कि मुझे देर हो जाएगी। क्या आप भविष्य में ऐसा कर सकते हैं?"
    • शांति से बोलें और अपनी आवाज़ बढ़ाएं न। यह विचार समस्याओं का सामना करना है, आपके प्रेमी के लिए नहीं। जब आप ध्यान देते हैं, तो उसे बात करने दो। उदाहरण के लिए, अगर उसने आपको चोट पहुंचाई है, तो बताएं कि बिना शाप या चिल्ला क्यों।
    • उदाहरण के लिए, "आप हमेशा मुझे अनदेखा करते हैं और कभी मेरे साथ नहीं रहना पसंद करते हैं" और "आप एक गधे हो!" कहने की कोशिश करें कि "जिस तरह से आपने मुझे इलाज किया, मुझे बहुत नुकसान पहुंचाया" और "आपको इस तरह मुझसे बात करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह दर्द होता है। "
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 6
    6
    जब आप गलत हो तो अपराध कबूल करें अपनी गलतियों को स्वीकार करना ईमानदारी और वफादारी को संकेत देने में मदद करता है हर कोई गलती करता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वह स्वीकार और माफी मांगें। इसके बाद, अतीत में अतीत को छोड़ दें और समस्याओं पर ध्यान न दें। उनसे जानें, लेकिन विषय को हर समय स्पर्श न करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 7
    7
    ईमानदारी से शब्दों का प्रयोग करें और पहले व्यक्ति (I) में बोलें। जब आप अपने बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो आप बताते हैं कि आप इस विषय से स्वयं को संबद्ध करने के लिए शर्मिंदा नहीं हैं और यह स्पष्ट कर दें कि आप लड़के को कुछ के लिए दोष देने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
    • कुछ उदाहरण: "कल मैंने जो कुछ किया आपने मुझे चोट लगी थी," "मुझे आपके दोस्तों के सामने मुझसे बात करने की तरह पसंद नहीं था," या "मुझे लगता है कि आप मेरे जैसा व्यवहार नहीं करते हैं।"
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 8
    8
    जानने के लिए चीजें छोड़ दें. यह सभी गंभीर रिश्तों का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है यदि वह ऐसा कुछ करना चाहता है जो आपको बहुत ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेता है, तो आप प्रयास कर सकते हैं और वैसे भी जा सकते हैं। लड़के को पता चलेगा कि आप उसके लिए चीजें करने की इच्छा रखने के लिए उससे प्यार करते हैं।
    • आप सहमत होने के बाद, इस बारे में बात न करें कि आप कैसे जाना नहीं चाहते थे। क्षण का आनंद लें, भले ही यह आपके लिए बहुत दिलचस्प नहीं है।
    • यह महत्वपूर्ण है कि वह चीजें आपके लिए भी दे दें। एक स्वस्थ रिश्ता एक दो-तरफा सड़क है
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उससे कदम 9
    9
    अपने सपनों का समर्थन करें हमारे सभी सपने हैं और, हालांकि कुछ असंभव हैं, हमें समर्थन और आशा की आवश्यकता है अपने सपनों को खत्म न करें, लेकिन उसे प्रोत्साहित करें! हो सकता है कि आप एक साथ सपना देख रहे हो?
    • उदाहरण के लिए, यदि वह एक विदेशी पर्वत पर चढ़ना चाहता है, तो यह मत कहो कि यह असंभव है क्योंकि आपके पास पैसा नहीं है या समय नहीं है इसके बजाय, "यह मजेदार होगा!" जैसी बातें कहें या "इस साहसिक कार्य के लिए पैसे बचाने की कोशिश करते हैं?"
  • विधि 2
    निष्ठा का प्रदर्शन

    चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 10
    1
    अपने प्रेमी के लिए छोटी चीज़ों को यह दिखाने के लिए करें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं बिस्तर पर उसके लिए एक कप कॉफी ले लीजिए और फिर, जब आप सड़क पर होते हैं या बुरा दिन करते हैं, तो अपने पसंदीदा चॉकलेट खरीदते हैं, उदाहरण के लिए।
    • उसके लिए अपनी स्नेह कैसे दिखाएं, इसके बारे में सोचें एक स्वादिष्ट खाना तैयार करें जब वह नीचे आता है या आपको सप्ताहांत सैर के साथ आश्चर्य होता है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 11
    2
    शारीरिक स्नेह का प्रदर्शन करें कैसर्स, चुंबन और हग्स द प्रेमी की भावनाओं को प्रदर्शित करने के उत्कृष्ट गैर-मौखिक साधन हैं। हाथ में चलें और एक दूसरे को स्पर्श करें जैसा कि आप करते हैं।
    • जाहिर है, रिश्ते की गर्मी के लिए यह कुछ साल बाद थोड़ा शांत हो जाता है, लेकिन इसे हमेशा के लिए चुंबन बंद नहीं करते! टीवी देखते समय हाथ पकड़ो और हाथ में हाथ! अगर स्नेह बंद हो जाता है, तो लड़का सोच सकता है कि आप उससे रूचि नहीं रखते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 12
    3
    स्नेह के स्तर रखें विशेष अवसरों पर स्नेही होना महत्वपूर्ण है, लेकिन उपहार खरीदने या बाहर जाने के लिए आवश्यक नहीं है कि कोई कारण नहीं के लिए अतिरंजित कार्य करना। यदि आप प्रेम दिखाने के लिए चाहते हैं, तो अपने साथी को गला दबाएं।
    • ज़्यादा ज़्यादा प्यार करते हुए लड़के को संदेह हो सकता है कि आप कुछ गलत करने के लिए कोशिश कर रहे हैं जो उसने किया था।



  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 13
    4
    आश्वस्त रहें. पुरुषों के स्मार्ट और आत्मविश्वास भागीदारों का मूल्य जब आप अपने आत्मविश्वास से बाहर निकलते हैं, तो आप लड़के को याद दिलाते हैं कि वह आपके साथ प्यार में क्यों गिर पड़ा। इसके अलावा, आप आत्मसम्मान को प्रदर्शित करते हैं, जो कुछ ऐसे लोगों के लिए कमी है जिनके लिए कथित लोगों की कमी है
    • अपने आप को (शांति से) जब यह चोट लगी है रखो। अपने प्रेमी के अनुयायी होने के नाते प्यार और निष्ठा के बारे में नहीं है
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 14
    5
    अपने वादे रखें जाहिर है, अपने दोषों के साथ असफलताओं को भ्रमित न करें। काम पर माइग्रेन होने के लिए बैठक रद्द करना एक स्वीकार्य बात है कई मुठभेड़ों को रद्द करना क्योंकि "एक प्रतिबद्धता प्रकट हुई" स्वीकार्य नहीं है और यह दर्शाता है कि लड़का आप पर भरोसा नहीं कर सकता
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 15
    6
    उसे विश्वास करो. अन्य लड़कियों की उपस्थिति में थोड़ा ईर्ष्या महसूस करने के लिए ठीक है, लेकिन आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है कि क्या वह दूसरों के साथ छेड़खानी नहीं है या आप की अनदेखी नहीं कर रहा है। जो आम तौर पर विश्वासघात है बेवफाई साथी के सबूत के बिना आरोप लगाते हैं, तो इसके लिए गिर नहीं है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 16
    7
    दिखाएं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है अपने जीवन में अपने प्रेमी के महत्व को मत भूलें और इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसके साथ रहने के लिए खुश हैं। उसे स्तुति करो, उसके लिए दयालु बातें करो, और उसे बताओ कि तुम उससे प्यार करती हो छोटे इशारों भी महत्वपूर्ण हैं
    • अच्छे दिखने वाले टीवी लोग या पूर्व प्रेमी के बारे में बहुत कुछ मत बोलो। भले ही वह जानता है कि आप उन्हें नहीं जानते हैं या कि आप अपने पूर्व नहीं देखेंगे, संभावित प्रतिद्वंद्वियों के बारे में बात करते हुए आपको उपेक्षित महसूस कर सकते हैं।
    • अवसर पैदा होने पर अन्य लोगों के सामने अपने प्रेमी का बचाव करें।
    • उन लोगों के सामने उसकी प्रशंसा करें, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, जैसे आपके माता-पिता और आपके मित्र।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 17
    8
    प्रदर्शित करें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं, समय-समय पर संदेश या ईमेल भेजते हैं। घर छोड़ने से पहले उसे प्यार संदेश छोड़ें!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करें और केवल उसे चरण 18
    9
    तिथियों के लिए तैयार हो जाओ दृश्य में कैपरीकर, चाहे कितनी भी समय वे एक साथ रहें, हमेशा यह याद रखेगा कि आप लड़के को कितना प्यार करते हैं उसे याद दिलाने का प्रयास करें कि वह पहली बार मिलने के बाद आपके साथ क्यों प्रेम में गिर गए थे।
    • उदाहरण के लिए, वह कपड़े पहनें जो वह सेक्सी मानते हैं, नज़र रखना, अपने पसंदीदा इत्र पर गुजारें और अपने बालों के साथ कुछ करें।
    • रिश्ते विकसित होने में आसान हो जाता है, लेकिन समय-समय पर ड्रेसिंग करने से मसाला को भी मदद मिलती है।
  • आपका 20s चरण 15 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपने शौक में रुचि रखें अगर आपके प्रेमी के पास एक अहम शौक है, तो रुचि दिखा रहा है और उसे थोड़ा सिखाने के बारे में यह एक अच्छा विचार है।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह फुटबॉल खेलना पसंद करता है और आपको खेल के बारे में कुछ भी नहीं समझता है, तो उसे आपको नियमों या खेल की मूल बातें सिखाने के लिए कहें।
    • अगर वह वीडियो गेम पसंद करता है, तो उसे आप से पसंदीदा खेल खेलने के लिए सिखाने के लिए कहें। युक्तियों और युक्तियों के लिए पूछें - वह यह दिखाने के लिए बहुत प्यार करता है कि वह इस विषय को कितना समझता है।
  • विधि 3
    दूसरों के साथ सामाजिककरण

    चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 19
    1
    उसे दोस्तों के साथ और अधिक समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करें नज़दीक रहना यह दिखाने का एकमात्र तरीका नहीं है कि आप लड़के को प्यार करते हैं उसे प्रेम संबंधों के बाहर मित्रों और अनुभवों की आवश्यकता है ऐसे अनुभवों को उत्तेजित करने में, आप यह दिखाते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उस पर भरोसा करते हैं। इसके अलावा, जब आप घर लौटते हैं, तो हमें बताएं कि आपने कितना याद किया और आप के बीच के प्यार को सुदृढ़ किया।
    • नाराज़ मत बनो अगर वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म या खेल में जाना चाहता है। अलग समय आपके लिए अच्छा है! आनंद लें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ!
    • जाहिर है, यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों अच्छी समझ रखते हैं उसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि आप अपने दोस्तों को कभी भी देख सकें या मित्रों के साथ रहने के लिए दंपतियों की ज़िम्मेदारियों को छोड़ दें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 20
    2
    उस पर फोकस करें, फोन पर नहीं। जब आप किसी तिथि के लिए बाहर जाते हैं या जब आप टीवी देखने वाले घर में होते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: इस समय उपस्थित रहें, गतिविधि का आनंद ले रहे हैं और बात कर रहे हैं। यह दिखाने के लिए फोन छोड़ दें कि आप परवाह करते हैं। यदि लड़का अपने सेल फोन पर पूरे समय रहता है, तो उससे बात करें
    • समय-समय पर फेसबुक या ट्विटर पर समय व्यतीत करना ठीक है, लेकिन एक सीमा है यदि आप किसी तारीख के दौरान सोशल नेटवर्किंग में शामिल हो गए हैं, तो लड़का यह महसूस नहीं करेगा कि वह प्यार करता है। जाल को एक और समय के लिए छोड़ दो!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 21
    3
    सम्मान के साथ अपने दोस्तों से व्यवहार करें उनके साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए यह महत्वपूर्ण है, आखिरकार, वे आपके प्रेमी के जीवन का हिस्सा हैं। जाहिर है, अपने आप को दोस्ती करने के लिए छेड़छाड़ और सीमा से बचें! जब आप अपने प्रेमी से बाहर निकलते हैं और उसे याद दिलाते हैं कि वह आपके लिए एकमात्र आदमी है, तो अपने प्रेमी पर ध्यान दें!
    • मित्रों के साथ छेड़खानी करने से उनकी दोस्ती और आपके रिश्ते को नुकसान होगा। गले एक बात है, लेकिन चेहरे में फंसने या इसे छूना गलत है। इस तरह से व्यवहार आपके प्रेमी को कुछ संदेह कर देगा।
  • एक प्रभावी प्रबंधक चरण 9 रहो चित्र शीर्षक
    4
    उसकी स्तुति करो जब वह चारों ओर नहीं है अपने प्रेमी के बारे में सकारात्मक बातों के बारे में बात करते हुए भी जब वह वहाँ नहीं है, तो आपको अपनी निष्ठा दिखाने में मदद मिलती है जब आप अपने प्रेमी से मिलते हैं, तो आपके मित्र और परिवार उन चीजों पर टिप्पणी कर सकते हैं, जिन्हें आपने कहा था।
    • अपने प्रेमी के चारों ओर नहीं होने पर रिश्ते को छोड़ दें।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाओ कि आप उसे प्यार करते हैं और केवल उसे चरण 22
    5
    वफादार रहो यदि आप वास्तव में लड़के को प्यार करते हैं, तो कभी उसे धोखा मत करो! यह भी कहा जाने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए, जाहिर है।
  • चेतावनी

    • अपनी नौकरी छोड़ें या लड़के को खुश करने के लिए अपने दोस्तों को देखने से रोकें। यदि वह ऐसी चीजों की मांग करता है, तो आपका रिश्ते अपमानजनक है और इसे रोका जाना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com