IhsAdke.com

एक प्रेमी को कैसे खोजें

एकल जीवन सभी के लिए नहीं है एक मजबूत आलिंगन चाहते हैं? क्या आप उस लड़के की गंध को गंध करना चाहते हैं, जबकि आप उसे पकड़ते हैं? क्या आप चाहते हैं कि कोई आपको विशेष महसूस करे? यदि आप एक प्रेमी की तलाश में हैं लेकिन एक नहीं मिल सकता है, तो सच्चा प्यार (और एक गर्म और कोमल प्रेमी भी) खोजने के लिए नीचे दिए गए युक्तियों को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
दोस्तों के लिए खोज रहे हैं

मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
1
नए चेहरे से मिलो एक प्रेमी पाने के लिए आपको लोगों से मिलना है, है ना? चिंता मत करो और इसे डरावना मत समझो। इस विकल्प के अतिरिक्त, आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक रिश्ते का भी प्रयास कर सकते हैं जो आप पहले से जानते हैं और अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं। चाहे विकल्प के बावजूद, आपको किसी स्मार्ट व्यक्ति की तलाश करना चाहिए, एक अच्छे व्यक्तित्व के साथ और उस विशेषताओं के साथ जिसे आप एक प्रेमी में चाहते हैं आपको तलाश में मजा आएगा, इसलिए परेशान मत हो! जब आप लड़के को मिलते हैं तो अपने आप से सावधान रहें, आखिरकार, कोई भी झूठ नहीं पसंद करता है
  • क्लब या समूह गतिविधि में शामिल हों एक स्पोर्ट्स टीम या स्टडी ग्रुप में शामिल हों - कुछ ऐसे लोगों को ढूंढना पसंद करें, जिनके साथ आपके पास कुछ समान है बातचीत इस तरह बहुत अधिक स्वाभाविक होगी!
  • लोगों से बात करने के लिए क्लबों और बार-बार बाहर निकलें जाहिर है, सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और सावधान रहें!
  • एक आभासी समूह खोजें जिसे आप पसंद करते हैं। टीवी श्रृंखला या वीडियो गेम के बारे में एक मंच बनें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! हालांकि सावधान रहें, अपरिचित लोगों के साथ अंतरंग विवरण साझा न करें।
  • चित्र शीर्षक एक लड़का कदम 9 पर क्लिक करें
    2
    लड़के को बेहतर जानिए तय करने से पहले कि वह उसका नया प्रेमी होना चाहिए किसी को सिर्फ उपस्थित होने से किसी का न्याय नहीं करना चाहिए- विश्लेषण करें कि क्या सवाल में आदमी अपने मूल प्रेमी मानदंडों तक पहुंचता है।
    • वह स्मार्ट है? जेंटिल? अजीब बात है? देखें कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है और पहली बातचीत में युवा व्यक्ति के गुणों का विश्लेषण करें। अगर वह गर्म है, लेकिन जो वह तलाश कर रहा है उससे पूरी तरह से अलग है, इसके बारे में कोई गलती नहीं करें!
  • प्यार और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 16
    3
    किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो किसी रिश्ते में नहीं है यदि लड़का पहले से ही डेटिंग कर रहा है, तो जीवन के साथ रहें और अपनी वर्तमान प्रेमिका के बारे में सोचें! आप इसमें शामिल सभी लोगों के लिए सही करेंगे, आखिरकार, मैं नहीं चाहता कि ये आपके साथ हो, है ना?
  • शीर्षक वाला चित्र बताएं अगर कोई लड़का आपको किसी मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 13
    4
    पता करें कि दूसरे उसे किस बारे में सोचते हैं मित्रों और परिचितों के लिए कुछ प्रश्न पूछें - यदि उन्हें खुशी है कि उन्हें लड़के में रुचि है, तो यह एक अच्छा संकेत है अपने आपसी मित्रों से पूछें कि वे उसके बारे में क्या सोचते हैं और उसके साथ दोस्त मिलना चाहते हैं
  • भाग 2
    मैत्री का विकास करना

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू फॉर स्टेप 3
    1
    इसे आसान ले लो दोस्ती को जल्दी मत करो, लेकिन याद रखना कि अगर लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो उसके साथ अपना समय बिताने के लिए संघर्ष करने के लायक नहीं है। किसी और की तलाश करें, लेकिन उसे अपने प्रेमी को तुरंत दूर करने की उम्मीद न करें- एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए समय दें बाहर जाओ और समय-समय पर बात करें सवारी की आवृत्ति को थोड़ा बढ़ाएं, लेकिन एक-दूसरे के लिए जगह बनाएं। आम तौर पर, जब दो लोग मिलकर मज़े करते हैं, मुठभेड़ स्वाभाविक रूप से अधिक हो जाती है और दोस्ती मजबूत होती है। हताश नहीं दिखने का प्रयास करें: आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि जब आप लड़के को मिलते हैं तो आप अपने भविष्य के पति से मिले।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की को अपने साथ प्यार में पतन के लिए कदम 25
    2
    सिद्ध यह अलग है व्यक्ति से बात करते समय अपने आप को रहें, खासकर यदि वह पहले से ही हर किसी के पास आकर आना चाहता हो, और आप बाहर खड़े होंगे न करें सिर्फ एक और दृश्य द्वारा उसके बाद जा रहा है अपने मज़ा और आकर्षक पक्ष को दिखाओ! इसे आसान लेते हैं और उसे आप को जानते हैं, लेकिन उन चीजों को करने में खुद को मत दबाएं जो आप उसे पसंद नहीं करते हैं। एक सही लड़का हमेशा आपकी सीमाओं से सहमत होगा! इस के बावजूद, डर से नई चीजों की कोशिश करना सुनिश्चित करें। क्या वह संगीत की एक शैली पसंद करता है जिसे उसने कभी नहीं सुना? सुनो, आप इसे भी पसंद कर सकते हैं! प्रयास करें और ईमानदारी से - भले ही आप इसके साथ असहमत हों - चर्चा करने के लिए एक विषय है
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको किसी मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 8
    3
    सुलभ रहें, बंद नहीं! यह लड़के को स्पष्ट कर दें कि वह उसके साथ बाहर जाने में बहुत व्यस्त नहीं है और वह सवारी के मूड में है। मुस्कान और आँख से संपर्क करें। डरते हुए, असामाजिक या घबराए हुए सभी ध्वनियों से बचें, क्योंकि ये भयभीत हो सकता है और रक्षात्मक पर युवक को छोड़ सकता है।
    • कहो आप दोपहर का भोजन करने जा रहे हैं और आप अकेले हैं उससे पूछें कि क्या वह तुम्हारे साथ खाना चाहता है
    • दोस्तों से बात कर कमरे में उसे देखने के लिए मुस्कान और लहरें
    • दूसरों के प्रति दया करो दिखाएँ कि वह कोई है जो हर किसी से बात करना पसंद करता है। हर किसी को नमस्कार और प्रशंसा करो, वह गंभीरता से बचें और अगर आप बात करना चाहते हैं तो आप खुले होंगे।
  • अपनी प्रेमिका के चरण 3 के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उससे बात करो इंटरैक्शन महत्वपूर्ण हैं: जब भी आप बेतरतीब ढंग से मिलते हैं और अधिक से अधिक बात करने के लिए बहाने पाते हैं, तो उससे बात करें। आप जितना अधिक बात करेंगे, उतना निकट होगा और दोस्ती विकसित होगी। हम सभी जानते हैं कि महान दोस्ती प्यार हो सकती है, है ना?
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेदित चित्र शीर्षक 13
    5
    एक अच्छा दोस्त बनें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप ईमानदार, अजीब और सहायक हो। उसे आप पर भरोसा करना चाहिए और आपको प्रशंसा करना चाहिए! लड़कों को उन लोगों की तारीख होती है, जिनके साथ सामान्य संबंधों में से बहुत कुछ है। एक अच्छे दोस्त बनने से बातचीत आसान हो जाती है और उसे आप के करीब रहने के द्वारा वह सब कुछ हासिल कर लेते हैं।
  • स्टेप 11 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है जब एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    6
    एक-दूसरे को बेहतर जानिए पता करें कि वह एक व्यक्ति के रूप में जानता है कि वह क्या चाहता है वास्तव में रिश्ते में भावनात्मक रूप से निवेश करें आपको इसके बारे में सब कुछ पसंद नहीं है, लेकिन मतभेदों को स्वीकार करें दूसरों को बदलना संभव नहीं है, इसलिए इसे आनंद लें क्योंकि यह अब है।
    • आप राजनीति, धर्म, बचपन, परिवार, स्कूल के अनुभवों और भविष्य की उम्मीदों पर चर्चा करने वाले व्यक्ति के रूप में उनके बारे में बहुत कुछ खोज सकते हैं। अपने जीवन में रुचि दिखाएं, लेकिन गोपनीयता को आक्रमण न करें
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें
    7
    पता लगाएं कि उनके पास क्या आम है। आपको कुछ सामान्य स्वाद होने की जरूरत है (ताकि आपके पास एक मजबूत कनेक्शन हो), लेकिन आपको अंतर भी होना चाहिए (ताकि आप अपने क्षितिज का विस्तार करने के लिए खुद को चुनौती दें)। बात करो और पता लगाएं कि आपके पास क्या आम है।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 7
    8
    अपनी वैवाहिक स्थिति का पता लगाएं यदि किसी रिश्ते के लिए यह खुला है तो मूल्यांकन करें वह पहले से ही किसी को देख रहा है या उसमें एक दर्दनाक शब्द है जो उसे इस समय डेटिंग से रोकता है। उसकी भावनाओं और परिस्थितियों का सम्मान करें - यदि वह मूड में नहीं है तो किसी रिश्ते को मजबूर नहीं करें।
    • बिना सीधे पूछे बिना ऐसी जानकारी प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है अधिक जानकारी के लिए दोस्तों और करीबी लोगों के साथ चैट करें। अगर उसके मित्र आपको रिश्ते में देखना चाहते हैं, तो वे आपकी मदद कर सकते हैं।
    • यदि वह सिर्फ दोस्त बनना चाहता है, तो स्वीकार करें। अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो और सुंदर दोस्ती बनाए रखो जो आपने एक साथ बनाई है!
    • उन लोगों के साथ इश्कबाज़ी करें जिनकी आप रुचि रखते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें या आपको बुरा प्रतिष्ठा मिलेगी।
  • भाग 3
    लड़का को जीतना




    मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आप की तरह चित्र 8
    1
    उसे किसी को बेहतर बनाने में मदद करें हम सभी इसे करने के लिए किसी की तलाश में हैं, क्योंकि जब हम एक और व्यक्ति हमें याद दिलाते हैं कि हम अच्छे हो सकते हैं, हम अच्छे और आरामदायक महसूस करते हैं। उस लड़के को प्रोत्साहित करें जो वह प्यार करता है और उसे बढ़ने के लिए जगह बनाता है!
    • याद रखें: शर्मिंदा मत हो, इसे दबाएं या इसे संशोधित करने की कोशिश न करें। उसे अपने जीवन में जो परिवर्तन चाहते हैं, उसे मदद करें, उसे आप में शामिल न करें, जिसे आप चाहते हैं
  • चित्रित एक उद्यमी चरण 24 बनें
    2
    आपको बेहतर बनाने में मदद करने के लिए एक उदाहरण सेट करें जब आप कुछ बुरा या गलत करते हैं तो उसे आलोचना न करें- वह तुरंत बुरा लगेगा और जब भी उसे मिल जाए, तब उसे याद होगा। जब वह ऐसा कुछ करता है जिसे वह पसंद नहीं करता, तो एक बेहतर तरीका दिखाएं! आप कह सकते हैं कि आपको कुछ पसंद नहीं है, बस उसे चोट मत करो या इसे नियंत्रित करने का प्रयास करें।
    • यदि वह स्कूल में खराब ग्रेड है, अध्ययन सत्रों की व्यवस्था करें और उन चीजों के साथ मदद करें जो वह बेहतर समझता है उसके लिए सबक मत करो, लेकिन उसे समझें कि आप उन्हें थोड़ा और प्रयास और अध्ययन के साथ कर सकते हैं।
    • यदि उसे नौकरी बनाए रखने या खोजने में कठिनाई हो रही है, तो अच्छा काम करने की आदतों के महत्व को प्रदर्शित करें या उसे नया काम ढूंढने में मदद करें आप स्वयंसेवकों को पाठ्यक्रम कार्यशालाओं में ले जाना चाहते हैं, उससे बात करें कि आप इस काम की अधिक पसंद कैसे करते हैं, या आपको एक अधिक उपयुक्त कैरियर ढूंढने में सहायता करें।
    • कभी इसे सार्वजनिक या दोस्तों और परिवार के सामने आलोचना करें
  • चित्र शीर्षक से पता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 15
    3
    अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें पता चलता है कि आप उसके पास एक बेहतर व्यक्ति हैं - उसे महसूस करें कि उसे विशेष बनाता है वह यह भी चाहता है कि आप उनकी उपस्थिति में विकास करें! उन चीज़ों के बाद भागो जो आपको पसंद हैं और उन्हें अपने जीवन में शामिल करें उन चीजों को बदलने के बारे में सलाह के लिए पूछें, जिन्हें आप अपने बारे में पसंद नहीं करते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 14
    4
    मनोवैज्ञानिक और शारीरिक स्वतंत्रता का प्रदर्शन आपको उसके लिए सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है (लेकिन निश्चित रूप से उसे महसूस करना चाहिए कि वह समय-समय पर सहायता कर सकता है), आखिरकार, आप अपने लिए सोच सकते हैं आप एक और अधिक विकसित और दिलचस्प व्यक्ति दिखाई देंगे लड़का निश्चित रूप से एक पार्टनर चाहता है, एक इन्फैटेबल गुड़िया नहीं।
    • पसंद और नापसंद के बारे में ईमानदार रहें इसे स्पष्ट करें कि आप कुछ मुद्दों के बारे में क्या सोचते हैं और जो कुछ भी कहते हैं, उससे सहमत होने के लिए मजबूर महसूस न करें।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 18 बूलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी आजादी को प्रोत्साहित करें उसे आप के साथ किसी भी खाली समय बिताने के लिए मजबूर महसूस न करें। सप्ताहांत के लिए इसे अपना एकमात्र विकल्प न बनाएं उसे उन चीजों को करने के लिए प्रोत्साहित करें जिनसे आप प्यार करते हैं और अपने दोस्तों से प्यार करते हुए और अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताते हुए दोस्तों के साथ और अधिक समय बिताते हैं।
    • कई लड़के रिश्तों से बचते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है कि उन चीजों का आनंद लेने से उन्हें रोका जायेगा जो वे आनंद लेते हैं। यह दिखाएं कि यह आपके साथ मामला नहीं है
  • चित्र शीर्षक से लड़के को चूमो आप चरण 3
    6
    अपने आप को रहो. अगर वह ईमानदार नहीं है तो उसे कैसे पता चलेगा या नहीं? किसी के होने का नाटक आपको लड़के के आस-पास असहज नहीं करेगा और यह रिश्ते में देखने की आखिरी चीज है। यदि आप असुविधाजनक हैं, तो आप उससे बात करने में सक्षम नहीं होंगे और रिश्ते आगे नहीं बढ़ेंगे।
  • भाग 4
    पहल लेना

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हूफ 5
    1
    कार्य करने से डरो मत। यदि आप एक लड़के से मिलते हैं जो आपके साथ बहुत सी चीजों से मिलते हैं, तो उसे उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए कि वह तुम्हें छोड़ दें। यदि आप उसे आमंत्रित करने से डरते हैं, तो उससे पूछें! यह डरावना है, लेकिन आप कोई खतरा नहीं हैं और आपको जीतना है!
    • वह शर्मीली हो सकता है और कभी भी उसे "बहुत ज्यादा रेत" या अस्वीकृति से डरने के लिए उसे आमंत्रित नहीं कर सकता।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 16
    2
    फ़्लर्ट प्रदर्शित करने के लिए कि यह वास्तव में रुचि है वार्तालापों पर झुकाव, इसे लापरवाही से टैप करें और प्रशंसा करें - परन्तु ईमानदार हो, क्योंकि लोग झूठ का अनुभव कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला स्टेप 12
    3
    उसे बुलाओ. यदि वह पहल नहीं लेता है, तो आगे बढ़ो! उसे भागने दो मत! एक तिथि की योजना बनाएं (जो आपको खुश कर देगी) और उसे बुलाओ। आश्वस्त रहें क्योंकि यह बहुत आकर्षक है
  • भाग 5
    भावी रिश्तों की सुविधा प्रदान करना

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 16 बुलेट 3
    1
    एक अच्छे साथी बनें एक महान प्रेमिका बनकर, भविष्य में एक प्रेमी को ढूंढना बहुत आसान होगा। मज़े करो और अपने प्रेमी का समर्थन करें कुल मिलाकर, आस पास होने के लिए एक महान व्यक्ति बनो
  • प्यार और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 8
    2
    स्वामित्व, आलसी या महत्वपूर्ण मत बनो एक रिश्ते के भीतर ऐसी विशेषताओं के लिए ज्ञात होने से निश्चित रूप से संभावित प्रेमी को दूर करना होगा। अपने साथी के लिए कमरा बनाएं और हमेशा एक व्यक्ति के रूप में सुधार रखें।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ प्यार में एक महिला पतन के चरण 5
    3
    विश्वासघाती न हो यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि भविष्य में आपके सामाजिक मंडली में कोई भी आपके मित्र नहीं है, अपने प्रेमी को धोखा देना है वफादार रहें और केवल आपका ध्यान रखें। अगर आप किसी और के साथ इश्कबाज़ी कर लेते हैं, तो प्रेमिका खत्म करो! आप बेवफाई के साथ अपने या अपने प्रेमी के लिए उचित नहीं होगा
  • युक्तियाँ

    • यदि वे अभी भी छात्र हैं, तो उन्हें एक अध्ययन सत्र में बुलाएं। अब आप एक साथ और अकेले खर्च करते हैं, बेहतर!
    • अगर आपको लगता है कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन आपको कुछ असहज महसूस होता है, तो शायद यह प्रेमी का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
    • रिश्ते में मत जाओ आप दोनों को यह तय करने के लिए समय दें कि क्या करना है यदि वह तुरंत तारीख नहीं चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो जब आप तैयार हो जाएं तो वह आपको जाने के लिए कहेंगे
    • उसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश न करें क्योंकि इससे रिश्ते के अंदर विश्वास कम हो जाएगा। समय के साथ, आप अपने प्रेमी को दूर करेंगे।
    • जब आप खारिज कर देते हैं तो जनता में रोना मत। उसे सहायक लोगों के साथ बाद में रोना
    • दोस्तों के साथ शुरू करो और यह तय करने से पहले लड़कों को बेहतर पता करें कि क्या आप एक तिथि चाहते हैं या नहीं।
    • जितना ज्यादा वे कई स्वाद साझा करते हैं, लड़का अभी भी आपके साथ कुछ नहीं करना चाहता है कभी भी आपको कुछ भी बल न दें!
    • यदि आप किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो अपने आप को तिथि पर लागू न करें। समय के लिए समय दें और आपके लिए सही व्यक्ति दिखाई देगा।
    • अस्वीकृति का मतलब यह नहीं है कि वे मित्र नहीं हो सकते। अजीब तरह से कार्य न करें जब आप बाद में उससे मिलें बर्फ तोड़ो और दोस्ती जारी रखें। लड़का आपके लिए अच्छे लोगों को भी बता सकता है
    • किसी लड़के के लिए आप कौन हैं, उसे मत बदलें। वह तुमको चाहते हैं कि आप कौन हो।

    चेतावनी

    • तारीख दांव न करें जब सच्चाई निकलती है, व्यक्ति को चोट लगी होगी।
    • अगर आपको पता है कि किसी और को जलन करने के लिए उसका उपयोग किया जा रहा है, तो बाहर निकल जाओ!
    • डेटिंग में दबाव डालना न करें यदि आपको उन चीजों को करने की धमकी दी जाती है जिन्हें आप नहीं चाहते हैं, तो रिश्ते का अंत डाल दें। किसी को भी आपको कुछ भी करने के लिए मजबूर करने का अधिकार नहीं है
    • उसे बदलने की कोशिश न करें जो आप हैं इसे किसी के साथ समाप्त करें जो आप के लिए पसंद नहीं करते हैं।
    • नाराज मत बनो यदि रिश्ते से बाहर नहीं निकलता है आपके लिए वहां से बहुत सारे लड़के हैं।
    • "आश्रित" और "चिपचिए" सोच कुछ लड़कों को विमुख कर सकती है ध्यान रखें कि ऐसा नहीं होता - अपनी दोस्ती रखें और डेटिंग के आसपास अपना जीवन घूमना न दें।
    • कोई भी हंसमुख लोगों को पसंद नहीं करता जितना आप अन्य लड़कियों को ऐसा करते देखते हैं, उतना ही इसका कारण यह नहीं है कि उनका प्रेमी है किसी ऐसे व्यक्ति की तिथि न दें, जो आपको स्व-ब्याज से बाहर पसंद करता है।
    • याद रखें कि इसे अस्वीकार कर दिया जा सकता है! व्यक्तिगत रूप से इस मुद्दे पर मत लो! लड़के को बेहतर जानने के लिए कड़ी मेहनत करें और देखें कि जब वह उसे फिर से फोन करने की कोशिश करता है, तो वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
    • उन लोगों के साथ न चलें, जो आपकी पसंद के बच्चे की गलत छवि को पार कर सकते हैं।
    • एक प्रेमी पाने के लिए अशिष्टता से पोशाक न करें ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आपकी पसंद करेंगे, चाहे आप क्या पहनें। अगर लड़का सिर्फ आप पर ध्यान देता है, जब वह कपड़े उजागर कर रहा है, तो वह आपके शरीर में केवल रूचि रखता है।
    • अगर आप कुछ साझा करना चाहते हैं लेकिन इसे चोट पहुंचाने का डर है, तो एक पत्र लिखने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com