IhsAdke.com

कैसे एक युगल अलग करने के लिए

अगर एक दंपति को अलग करना भी एक खतरनाक उपक्रम है, तो ऐसा करने का प्रयास करना उचित है अगर आपको लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से हैं जो किसी और से मिल रहा है। एक जोड़े को अलग करने के लिए, अलग-अलग अपरिहार्य बनाने से पहले आपको संदेह के बीज लगाकर सावधानी से आगे बढ़ना होगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि ऐसा कैसे करें, इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
संदेह के बीज रोपण

चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 1
1
किसी को अपनी योजनाओं को न बताएं यद्यपि आप नहीं सोच सकते कि प्रिय व्यक्ति और उसकी आधा चेहरा को अपनी खुशी के लिए अलग करने में कुछ भी गलत है, तो दुनिया आपकी राय से असहमत हो सकती है। इसलिए अब, किसी को अपनी योजनाओं को नहीं बताएं यदि आप कुछ कहते हैं, तो आपकी योजना जोड़े के सदस्यों के एक (या दोनों) के कानों तक पहुंच सकती है, साथ ही साथ दूसरों को अपने रास्ते पर ले जा सकती है।
  • यदि यह आपका लक्ष्य है, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि यह आदर्श है। अगर एक प्राकृतिक समस्या के बजाय बाहरी बल (आप) की वजह से जुदाई हो रही है, तो युगल के सदस्यों को अब भी एक दूसरे के लिए भावनाओं का पोषण होगा। ऐसी भावनाएं समय के साथ मजबूत हो सकती हैं
  • चित्र शीर्षक एक तोड़ दो युगल चरण 2
    2
    जिस व्यक्ति के साथ आप बनना चाहते हैं उसका विश्वासी बनें आप अपने सपनों का एक आदमी / औरत को अलग करना चाहते हैं और अपने प्रियजन, तो, ओथेलो की Iago (केवल कम बुराई) के रूप में हैं, तो आप धीरे धीरे और ठीक जोड़ी के बीच में प्राप्त करने की आवश्यकता। ऐसा करने के लिए, आपको अपने प्रियजनों को भरोसा करने और खुलना शुरू करना होगा। समझदार, दोस्ताना और मैत्रीपूर्ण बनें, एक सुस्तक के रूप में अपनी अच्छी विशेषताओं को प्रदर्शित करें। सबसे पहले, एक व्यक्ति रिश्ते को खोल नहीं सकता, लेकिन वह क्षण आ जाएगा।
    • सिर्फ एक चेतावनी: मित्र जोन में गिरने के बिंदु के साथ प्यार में रुचि रखने वाले और प्रेमी में गिरने के बीच अंतर है। सुनिश्चित करें कि आप किसी मित्र की तरह बहुत अधिक कार्य नहीं करते - अन्यथा कोई अन्य व्यक्ति आपको प्यार ब्याज के रूप में नहीं देख सकता है।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल स्टेप 3
    3
    व्यक्ति को अपने संबंधों में दोषों के बारे में खुलने की अनुमति दें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं, खुले तौर पर व्यक्ति के रिश्ते की आलोचना करते हैं, उस व्यक्ति के साथी की आलोचना करते हैं या किसी रिश्ते में उसे एक दुखद अंत तक बांट देते हैं। इससे व्यक्ति को चीजों को काम करने के लिए चिढ़, रक्षात्मक और अधिक दृढ़ता से महसूस होगा। कोई भी यह स्वीकार नहीं करना चाहता कि यह असफल है, विशेष रूप से किसी रिश्ते के भीतर - इसलिए, आपको उम्मीद करना चाहिए कि वह व्यक्ति स्वाभाविक रूप से अपनी समस्या स्वीकार करेगा।
    • आप रिश्ते के बारे में बात करने के लिए व्यक्ति को अनुमति देकर शुरू कर सकते हैं निर्दोष सवाल पूछें उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि कल बैंड स्थानीय बैंड में खेला गया था और प्रेमी दिखाई नहीं दे रहा है, तो मासूम रूप से पूछें कि लड़के को शो पसंद आया।
    • या व्यक्ति की रात के बारे में प्रश्न पूछें अगर वह थोड़ा नाराज लगता है, तो बस कहें "सप्ताहांत पर आप कैसे निकल गए?" और बाकी के बारे में पता करने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • पूछें "आपको इसके बारे में कैसा महसूस हुआ?" व्यापक, सामान्य प्रश्नों से पूछो, जो व्यक्ति को बोलने के लिए प्रोत्साहित करता है-और उन्हें अपने संबंधों में समस्याएं देखने दें।
    • दुर्भाग्यवश, आप एक ऐसे युगल को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं जो अच्छे रिश्ते में हैं, जो व्यक्ति को कुछ नकारात्मक दिखाएगा। लेकिन अगर आप उस व्यक्ति का विश्वासदार बन गए हैं, तो संभव है कि उसका रिश्ते अब महान आकार में नहीं रहे।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 4
    4
    एक शैतान के वकील के रूप में खेलते हैं। जैसे ही व्यक्ति अपने रिश्तों में त्रुटियों का खुलासा करना शुरू कर देता है और उसके साथ सभी समस्याओं का खुलासा करना शुरू होता है, सबसे खराब बात यह मानती है या कहती है, "आप उस से बेहतर हैं।" इससे व्यक्ति को अपने इरादों को पता चलता है इसके बजाय, confusingly या चुपचाप कार्य, व्यक्ति को और भी अधिक बोलने के लिए मजबूर वह समझा सकती है कि वह दुखी क्यों है - और क्यों साथी सही नहीं है।
    • यदि व्यक्ति को उसकी हताशा की व्याख्या करना है और आप बात करते रहें, तो वह समस्याओं को और भी अधिक ध्यान देंगे।
    • जब भी नकारात्मक बात आती है, व्यक्ति को बात करते रहें। अपने विचारों पर सवाल खड़ा कर उसे उसे और भी अधिक खोज कर देगा।
    • रिश्ते की आलोचना न करने से चीजें भी बेहतर हो जाएंगी। यदि आप एक साथ खत्म होते हैं, तो कोई भी यह संकेत नहीं दे सकता कि आपने पिछले रिश्ते को तोड़ दिया था।
  • भाग 2
    अलग करना अपरिहार्य बनाना

    चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 5
    1
    वह व्यक्ति बनें जिसकी आपको पसंद है, एक रिश्ते में तलाश कर रहा है। अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने के बिना, आप उस व्यक्ति के रूप में रहने की कोशिश कर सकते हैं जो आपके प्रेम संबंध को रिश्ते में तलाश रहे हैं। अगर वह शिकायत करती है कि उसके प्रेमी अपनी भावनाओं के बारे में कभी नहीं पूछता है, तो उस दोष के लिए बाहर देखना सुनिश्चित करें। अगर वह अपने प्रेमी को अपने हितों को साझा करने के लिए चाहती है, तो उसके साथ चलना, या नए शाकाहारी डाइनर में जाने के साथ वह इतनी बुरी तरह से चाहता है
    • ऐसा लगता है जैसे यह लगता है के रूप में यह छेड़छाड़ नहीं है यदि आप अच्छे कारण के लिए व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए एक अच्छा साथी होना है, है ना?
    • इसे इतनी गंभीरता से मत लें अगर लड़की शिकायत करती है कि उसके प्रेमी कभी उसे एहसान नहीं करते हैं, तो उसे कॉफी या स्नैक ले आओ, जब उसका दिन पूरा हो।
    • इसे ज़्यादा मत करो इन बातों को करने और आपके प्रेम की रुचि के लिए एक अच्छा व्यक्ति होने के कारण स्वाभाविक रूप से आपका व्यक्ति प्रेमी / रामोरा की भूमिका में आ जाएगा। बस चरम चीजें मत करो, जैसे फूल लाने या उसे बताइए कि वह कितनी सुंदर है।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 6
    2
    अपने आप को और अधिक उपस्थित करना सुनिश्चित करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय व्यक्ति की गर्दन पर सूँघना चाहिए। इसका अर्थ है कि उस व्यक्ति के साथ थोड़ी अधिक लटकना शुरू करना ... और फिर, बहुत अधिक। उसे एक सवारी प्रदान करें, अपने नाश्ते को एकदम से साझा करें, निर्दोष टेनिस मैच का प्रस्ताव दें, और उन चीजों को जारी रखें जब तक आप उसके नियमित रूप का हिस्सा नहीं बन जाते। सुनिश्चित करें कि आपको बहुत जुनून न मिले, या आपका प्यार ब्याज पुलिस को कुछ कॉल कर देगा।
    • बहुत आश्रित मत बनो। व्यक्ति को एहसास होना चाहिए कि आपके पास जीवन है - कि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो एक रिश्ते को समाप्त करना नहीं चाहता है।
    • अधिक उपस्थित रहने से व्यक्ति को यह देखने में सहायता मिलेगी कि आपके साथ संबंध में ऐसा कैसा होना होगा। इससे आपको अपने बारे में बेहतर और अधिक विशिष्ट महसूस करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 7
    3
    युगल की कमजोरियों का अन्वेषण करें सभी जोड़ों की अपनी कमजोरियां हैं मान लें कि आपका दंपति उस प्रकार का व्यक्ति है जो पीने के अवसरों के आसपास खेलता है। महान - जोड़े को उनकी अगली पार्टी में आमंत्रित करें मान लें कि आपके वांछित महिला के प्रेमी बहुत पैसा खर्च करते हैं - उन्हें बताएं कि उनके मनोरंजन के लिए एक नई डिवाइस महत्वपूर्ण है। मान लीजिए कि आप एक ऐसे व्यक्ति की तरह हैं जिसकी प्रेमिका उसे दिखती है - कुछ खरीदारी करने के लिए उसे बाहर ले जाओ
    • एक बार जब आप यह पहचान कर सकते हैं कि द्यूत के साथ क्या गलत है - और कई चीजें भी हो सकती हैं - इससे चीजों को भी बदतर हो जाएगा दरार को एक छेद में बदल दें, जो युगल के रिश्ते को गिरता है।
    • यदि रिश्ते में कोई व्यक्ति शादी करना चाहता है और दूसरे व्यक्ति अनिच्छुक है, तो "शादी" विषय पर टिप्पणी करने के तरीके ढूंढें। अपने माता-पिता के जन्मदिन के बारे में बात करें, युगल को एक सगाई की पार्टी में आमंत्रित करें, या डायमंड रिंग कैटलॉग ईमेल करें।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल पायरे 8
    4
    जोड़े के सदस्यों को अलग करने की कोशिश करें। कुछ भी नहीं होगा कि मस्तिष्क की रात की तुलना में युगल को अलग-अलग हितों की दिलचस्पी अलग-अलग हो जाएगी। एक लड़की पार्टी के लिए प्रेम प्रेम की प्रेमिका को आमंत्रित करें - या उसे एक ऐसे लड़के से परिचय दें जो उसके हित को पैदा करता है क्या आप जोड़े को अलग करने के लिए कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि वे शाम के अलावा आनंद लेंगे।
    • बहुत स्पष्ट मत हो आकस्मिक रूप से ऐसी कुछ गतिविधियां मौजूद हैं जो स्वाभाविक रूप से दूसरे से दूर रहेंगी।



  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 9
    5
    जिस व्यक्ति के साथ आप होना चाहते हैं, उसके दोस्तों की मदद को बुलाने यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह एक भयानक संबंध में है और वह आपके साथ बेहतर होगा, तो यह संभव है कि इस तरह के कसूर के दोस्त भी ऐसा ही महसूस करते हैं। यदि यह मामला है, तो आपको ज़ोर-ज़्यादा ज़िम्मेदार व्यक्ति के मित्र के साथ दोस्ताना होना चाहिए - उन्हें लगता है कि आप केवल किसी शांत व्यक्ति हैं। यह उन्हें आपके प्रेम के हितों से पूछ सकते हैं: "आप इस हारे हुए क्यों हैं? क्यों नहीं आप अपने नाम यहां डालने की कोशिश करते हैं? "
    • जब आप अपने प्रेम के हित में डेटिंग करते हैं, तो उनके पास बहुत करीब नहीं मिलता है उन्हें मत समझो कि आपका लक्ष्य अपने दोस्त को प्राप्त करना है उन्हें लगता है कि आप उनके दोस्त के लिए एक महान प्रेमी / रामोरा होगा।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल स्टेप 10
    6
    जरूरतमंद मत बनो। एक करीबी दोस्त बनने और उपलब्ध रहने के बीच में एक अंतर है, और अभिनय करना जैसे कि आप हर समय किसी एक को प्यार करना चाहते हैं, भले ही वह एक रिश्ते में है डेटिंग रातों, विशेष अवसरों, या क्षणों में जो किसी एक साथ खर्च कर रहे हैं, उससे प्यार करने की तारीख का प्रयास न करें। यह प्यार करने वाले को संदेह करेगा कि अगर आप दोनों एक साथ होते तो आप जरूरतमंद होंगे - और कोई भी यह नहीं चाहता है।
    • आप संदेश भेजने के बिना या हर 5 मिनट में किसी एक को बुलाए बिना उपलब्ध हो सकते हैं जाल को सेट करें और व्यक्ति आपके पास आने की प्रतीक्षा करें।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल पायरा 11
    7
    प्यार को एक ईर्ष्या महसूस कर लो। किसी व्यक्ति को यह समझने में बेहतर नहीं होगा कि वह अपने पक्ष में किसी अन्य युवक के साथ चलने की तुलना में कुछ खो रहा है। इसका मतलब यह नहीं कि आप किसी का उपयोग करना चाहिए inveja- ठीक विपरीत लिंग के एक करीबी दोस्त के साथ अधिक समय बिताना अन्य लग रहा है बनाने के लिए, या, कुछ हानिरहित वाली मीटिंग करना बाद में उसी की बात कर बाहर जाने के लिए। आप एक नए परिप्रेक्ष्य से देखे जाने पर आश्चर्यचकित होंगे, और स्थिति अधिक हताश हो जाएगी। व्यक्ति को याद दिलाना अच्छा है कि आप हमेशा के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।
    • इससे व्यक्ति को लगता होगा, "ओह, नहीं! मुझे इस महान दोस्त पकड़े जा सकते हैं ... ओह, रुको, मुझे क्यों परवाह करना चाहिए? क्या इसका मतलब है कि उसके लिए मुझे भावनाएं हैं? "
  • चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 12
    8
    जुदाई के दौरान उचित रूप से प्रतिक्रिया दें जब तक कि यह बहुत स्पष्ट नहीं है कि वह व्यक्ति आपके लिए `रिश्ते` को समाप्त कर रहा है, तुरंत जश्न नहीं मनाएं और अपने प्रेम ब्याज से डेटिंग शुरू करने की तलाश न करें। इसके बजाय, एक अच्छा दोस्त हो, एक सहानुभूति श्रोता, और एक कंधे जिस पर वह व्यक्ति रो सकता है, क्योंकि वह उदासीन भावनाओं का सामना करती है, जो स्वाभाविक रूप से किसी भी जुदाई के साथ होती है - यहां तक ​​कि उन लोगों के भी होने के लिए।
    • उस व्यक्ति को बताएं कि अगर आपको उसे बात करना है तो आप हमेशा उपलब्ध रहेंगे राज्य है कि आप कल्पना नहीं कर सकते कि व्यक्ति क्या महसूस कर रहा है
    • फिर भी, दूसरे व्यक्ति के बारे में बुरा मत बोलो जुदाई के तुरंत बाद किसी और की चूसने वाले या बुरी चीजों को कॉल करने से आपके प्यार को परेशान किया जा सकता है
    • पता लगाएँ कि क्या व्यक्ति को रोशन कर सकता है उसे एक भरवां जानवर दे या उसे कॉमेडी शो में ले जाएं बस रोमांटिक कुछ भी मत करो
  • विधि 3
    आपका नया रिश्ता बनाना अंतिम

    चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 13
    1
    अभी रिश्ते में प्रवेश न करें। यहां तक ​​कि अगर आपने रिश्ते खत्म करने के लिए महीनों (या उससे ज्यादा) इंतजार किया है और अपने प्रियजन के साथ जुड़ने का अवसर प्राप्त किया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी सारी चीजों को प्यार के घर में लेने की जरूरत है, डेटिंग शुरू करें उसे अपने माता-पिता और उसके करीबी दोस्तों से मिलवाएं इसके बजाय, प्रतीक्षा करें यहां तक ​​कि अगर आपने अभी तारीख तय करने का फैसला किया है, तो उस व्यक्ति के साथ पूरे दिन मत बिताना - बस उसे सप्ताह में कुछ समय देखें, उसे पुनर्प्राप्त करने का समय दें।
    • सबसे अच्छा काम करने के लिए व्यक्ति को ठीक करने के लिए इंतजार और तारीख तक नहीं है जब तक यह तैयार है। हालांकि, अगर भावनाएं गंभीर हैं, तो यह करने के लिए बोलने में आसान है।
  • चित्र शीर्षक से ब्रेक अप द युगल चरण 14
    2
    जितना संभव हो उतना आपके पूर्व के बारे में बात करने से बचें। हालांकि आप और आपके नए प्रेमी / प्रेमिका ने पिछले रिश्ते को विदारक करने में घंटे बिताए हैं, लेकिन यह इसे लाने के लिए समय नहीं है। यद्यपि आप का ढोंग नहीं करना चाहिए कि व्यक्ति का पूर्व अस्तित्व में नहीं है, उसके बारे में बात करना, या उसके बारे में पूछने से बचने के लिए दिलचस्प है, जब तक कि प्यार ब्याज कुछ स्थान प्राप्त न हो जाए - यह महीने या एक वर्ष भी ले सकता है।
    • बेशक, यदि व्यक्ति वास्तव में अंतिम संबंधों के बारे में बात करना चाहता है, तो विषय के साथ रहना महत्वपूर्ण है। हालांकि, आप यह नहीं कह सकते कि आप अपने नए संबंधों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्या सोचते हैं। अतीत को पीछे छोड़ दें जब तक आप वर्तमान संबंधों में स्थिर न हों।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल स्टेप 15
    3
    अपने शब्दों पर अपने नए रिश्ते का आनंद लें अतीत में फंसना मत बनो और अपने नए साथी के लिए सही व्यक्ति बनने के बारे में चिंता न करें - अपने आप ही बनें। यदि आप वास्तव में एक साथ रहना चाहते थे, तो दोनों को एक दिलचस्प दिनचर्या मिलेगी और खुशी का मार्ग ढूंढेंगे। अपने आप से पूर्व की तुलना न करें, इसके विपरीत होने की कोशिश मत करो और ऐसा न करें जो आप नहीं हैं।
    • बेशक, आप अपने रिश्ते को बनाने के लिए कुछ गंदा रणनीति का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन अगर आप इसे खत्म करना चाहते हैं, तो आपको दोनों की खुशी का ही विचार करना चाहिए - और कुछ और नहीं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप पहले दोनों दोस्त थे, आपको एक साथ करने के लिए नई चीजें मिलनी चाहिए। आपको इस युगल की खुशी के बारे में सोचना चाहिए, अतीत की नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल पायरे 16
    4
    अतीत के बारे में पागल नहीं हो सकता है या रिश्ता पिछले नहीं होगा। आप एक मुश्किल स्थिति में खुद को मिल सकता है आपका नया प्यार ब्याज आपके लिए अलग हो गया है - कौन कह सकता है कि अगर व्यक्ति को एकदम सही नई जोड़ी मिल जाए तो इस तरह की जुदाई फिर से नहीं होगी? ठीक है, कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि ऐसा होगा। हालांकि, समझदार रहने के लिए और एक महान रिश्ता है, आपको स्वयं को यह बताना होगा कि पिछली जुदाई होने वाली थी। सिर में नाव जिसे आप और प्रियजनों को एक साथ होना चाहिए। यह फिर से नहीं होगा
    • यदि आप हमेशा पूछें कि पूर्व कैसे है या ईर्ष्या करता है, जब भी व्यक्ति विपरीत सेक्स के बारे में बात करता है, तो उनका रिश्ता असफलता के लिए बर्बाद होगा।
    • अगर यह वास्तव में आखिरी है, तो आप देखेंगे कि आप अपने प्रियजन के पिछले रिश्तों की परवाह नहीं करते हैं। इससे महीने - या सालों भी लग सकते हैं लेकिन अगर आप एक साथ रहना चाहते हैं, तो अतीत के मुकाबले इसके लायक हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • यह महत्वपूर्ण है कि विभाजित बल के रूप में पहचाना जाए या अन्य कभी भी आप पर भरोसा न करें या आपको माफ कर दें।
    • यदि संबंध पहले से ही ढह रहा है, तो यह आपकी हस्तक्षेप के बिना समाप्त हो जाएगा। नतीजतन, आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है
    • आपको उनमें से एक के साथ बाहर जाना पड़ सकता है (दूसरे कभी नहीं) सुनिश्चित करें कि आप हमेशा उनकी बातचीत में शामिल हों! कभी किसी को निजी में बात करने की अनुमति न दें हमेशा उनको पाठ संदेश भेजें, जो असंभव दोनों के बीच संचार बनाते हैं।
    • यदि आप उनमें से एक के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो उन्हें अलग होने के बाद कुछ समय दें यह संभव है कि उन्हें पता है कि आप अलग होने के कारण थे, अगर आपने सिर्फ विभाजित किया हो।
    • अगर आप उस युगल के मित्र हैं जो अलग हो जाएंगे, तो आपको एक गुप्त रिश्ते रखना होगा।

    चेतावनी

    • यदि आप अंतिम चरण ले रहे हैं, तो सावधान रहें कि कोई भी पता नहीं चला। आखिरी चरण में पकड़े जाने की सावधानी बरतें।
    • एक युगल को अलग करना बेहद मुश्किल है, जो अभी स्नातक स्तर की पढ़ाई कर चुके हैं और अभी भी हनीमून चरण में हैं।
    • एक डबल लड़ाई के बीच में पकड़े नहीं सावधान रहें
    • यह नैतिक रूप से गलत माना जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com