IhsAdke.com

आपका प्रेमी सेना में शामिल होने पर डील कैसे करें

सेना ने हमेशा जोड़ों पर तनाव पैदा किया है, और यह प्रवृत्ति आज भी अधिक प्रतीत होती है। लेकिन सही उपकरण और उचित नियोजन के साथ, एक सैन्य और एक सिविल सेवा के सदस्य के बीच एक संबंध को इस तनाव से मजबूत किया जा सकता है और दृढ़ता से भी मजबूत बनाया जा सकता है। आपको यह जानना होगा कि सेवा के दौरान आप अपने परिवार के साथ कैसे संवाद करेंगे और साप्ताहिक आधार पर यह कितना महंगा होगा। पता लगाएँ कि आप कब समय लगेगा और घर पर अपनी प्रेमिका का दौरा करेंगे।

चरणों

तस्वीर जिसका शीर्षक सहल है जब आपका प्रेमी सैन्य कदम 1 में शामिल हो जाता है
1
प्रस्थान से पहले कनेक्ट करें अक्सर, जो लोग सेना में शामिल होने से प्रस्थान से पहले अग्रिम नोटिस प्राप्त करते हैं इस बार बुद्धिमानी से उपयोग करें एक दूसरे से झगड़ने या आलोचना करने के लिए प्रलोभन से बचें। इस बात को समझने की कोशिश करें कि इस समय आपके प्रेमी क्या चल रहा है। कई जगहों पर, सैन्य कैरियर को पसंद से चुना नहीं जाता है इस अवधारणा पर जोर न दें कि आप एक दूसरे को खोना चाहते हैं इसके बजाय, एक साथ होने के समय का आनंद लें और एक जोड़े के रूप में अधिक एकजुट हो जाएं। गहरे स्तर पर कनेक्ट होने और आशावाद के साथ भविष्य को देखने का प्रयास करें।
  • चित्र जिसका शीर्षक कॉप शीर्षक है जब आपका प्रेमी सैन्य चरण 2 में जुड़ जाता है
    2
    परिवर्तन के लिए तैयार करें जब कोई व्यक्ति सेना में शामिल हो जाता है, तो उसे अक्सर स्थानांतरित करने की जरूरत होती है, कभी-कभी कई सालों तक। इसके लिए तैयार रहें योजनाओं को स्थापित करने के लिए कार्य करें यह योजना बनाने और आसपास के स्थानों पर नौकरियों के लिए आवेदन करने योग्य है, जहां आप होंगे। लेकिन तुरंत ऐसा मत करो। जब तक आपके पति को नए बेस में स्थापित नहीं किया जाता है, तब तक प्रतीक्षा करें, अन्यथा परिवर्तन से सेवा सदस्य पर अनावश्यक तनाव पैदा हो सकता है, जबकि वह नई इकाई में एकीकृत करने की कोशिश करता है। बात करें और सबसे उपयुक्त समय के लिए प्रतीक्षा करें
  • तस्वीर जिसका शीर्षक सहल है जब आपका प्रेमी सैन्य कदम 3 में शामिल हो जाता है
    3
    अपने प्रेमी के बदलावों के लिए तैयार हो जाओ वस्तुतः दुनिया में हर हाथ कुछ बुनियादी लड़ाई प्रशिक्षण है यह नागरिकों को सिखाने के लिए बनाया गया है कि कैसे मुकाबला में जीवित रहने के लिए, जबकि एक ही समय में अनुशासन को मजबूत करना और उन्हें प्रभावी सैनिक बनने के लिए तैयारी करना। शुरुआती प्रशिक्षण आमतौर पर मुश्किल से तैयार किया जाता है, और कई रंगरूटों के लिए जीवन-बदलते अनुभव हो सकता है। इन परिवर्तनों के लिए तैयार रहें उनके लिए अपने प्रेमी को दोष मत डालें - ये परिवर्तन अक्सर मुकाबला प्रशिक्षण की कठोरता से बचने के लिए किए जाने वाले अनुकूलन का प्रतीक हैं।
  • आपका प्रेमी सैन्य कदम 4 में शामिल होने पर कोप नामित चित्र
    4



    अपने आप में परिवर्तन के लिए तैयार रहें जब आपका साथी छोड़ता है, तो आपको जीवित रहने के लिए स्वतंत्रता की भावना मिलनी होगी। जैसे ही वह एक नए वातावरण में अनुकूल है, वैसे ही आप भी करेंगे। इस अवसर पर एक समर्थन नेटवर्क होना अच्छा है और यदि आप पहले से ही इसे पहले ही प्रशिक्षित कर चुके हैं तो यह निश्चित रूप से महान समर्थन का होगा। आम मित्रों और परिवार के सदस्यों को ढूंढने का प्रयास करें जो आपको अच्छी तरह से जानते हैं। अगर यह सिर्फ आप में से दो ही हुआ करता था, तो आपके पास अकेलापन हो सकता है अगर आपके पास कोई बात नहीं है। यद्यपि आप अपने खुद को अपने प्रेमी से अलग तरह महसूस कर सकते हैं, न कि संघर्ष करें रिश्ते को समाप्त करते समय यह सेवा में है, आपको छोड़ दिया और धोखा दिया महसूस कर सकता है।
  • आपका प्रेमी सैन्य कदम 5 में शामिल होने पर कोप नामित चित्र
    5
    संभव के रूप में ज्यादा के रूप में संवाद कई प्रारंभिक ट्रेनिंग युद्ध की कठोरता को अनुकरण करने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ संचार को सीमित करती है। फिर भी, संपर्क में रखने के लिए हर संभावित साधनों का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। अपनी भावनाओं को साझा करें और कुछ भी छिपाने की कोशिश न करें यह एक बहुत ही तनावपूर्ण समय हो सकता है, और अगर ऐसा लगता है कि कुछ दबाया जा रहा है, तो यह तनाव पैदा कर सकता है और अनावश्यक झगड़े पैदा कर सकता है। यदि आपका पार्टनर एक मुकाबला क्षेत्र में स्थानांतरित किया गया है, तो बहुत कम संचार की तैयारी करें अगर पत्र या फोन कॉल दुर्लभ हैं, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आपका प्रेमी आपको अधिक पसंद नहीं करता है-यह केवल यह हो सकता है कि संचार रखने के लिए रसद संरचना मौजूद न हो।
  • आपका प्रेमी सैन्य कदम 6 में शामिल होने पर कोप नामित चित्र
    6
    आपके साथ मिलकर हर मिनट का आनंद लें। ऐसे समय होंगे जब आपके प्रियजन घर वापस आ सकते हैं उसके साथ समय ले लो और इसे एक जोड़े के रूप में शामिल होने के लिए इसका इस्तेमाल करें। हालांकि, ध्यान रखें कि वह संभवत: मित्रों और परिवार की यात्रा करना चाहते हैं। इस बारे में परेशान मत हो, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि वह परिवार को उसी समय तक नहीं देखता है जिसे उसने तुम्हें नहीं देखा था। बस आप दोनों के लिए कुछ समय ले लो इस प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने में आप दोनों शक्तियों का जश्न मनाएं
  • आपका प्रेमी सैन्य कदम 7 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाला चित्र
    7
    भविष्य की योजना बनाते रहें हमेशा अपनी आंखें भविष्य में रखें एक सामान्य लक्ष्य होने से आपको और आपके प्रेमी को एक जोड़े के रूप में एक साथ मिलकर सहायता मिल सकती है, और फिर भी आपको एक आशा है जो आपको हर दिन प्रेरित करेगी। सुनिश्चित करें कि लक्ष्य यथार्थवादी हैं और उनके बारे में एक साथ बात करें।
  • युक्तियाँ

    • संदेह मत आप उलटा मत संभव के रूप में आशावादी के रूप में रहने की कोशिश करो और विश्वास करो ट्रस्ट कुंजी है अगर वह आपके लिए व्यक्ति है, तो किसी चीज के बारे में चिंता न करें।
    • संचार बहुत महत्वपूर्ण है जब तक आप खुले और ईमानदार संचार बनाए रख सकते हैं, तब तक ऐसा नहीं है जो आपको अलग कर सकता है
    • अपने जीवन को सोचने में भद्दा न हो, उसकी ज़िन्दगी दांव पर है। इससे तनाव और चिंता का कारण होगा जो रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है। स्थिति के तथ्यों को समझने की कोशिश करें कुछ साल पहले जारी एक सर्वेक्षण में पता चला कि बगदाद की सड़कों पर एक अमेरिकी सैनिक की तुलना में, वाशिंगटन, डीसी की सड़कों पर चलना अधिक खतरनाक था।
    • अपने आप को पीड़ित करने की अनुमति दें यदि आवश्यक हो, तो अपनी भावनाओं को समय-समय पर आने देना ठीक है। हालांकि, यह सब कुछ छोड़ने और अवसाद के एक राज्य में लिप्त करने का कोई बहाना नहीं है। कल्पना कीजिए कि जब आपका घर आए और उस स्थिति में उसे देखें तो आपका साथी कैसे महसूस करेगा।
    • हमेशा ध्यान रखें कि आपका साथी महत्वाकांक्षाओं और लक्ष्यों वाले व्यक्ति है उसे गर्व करना चाहिए याद रखें, उसने तुम्हें चुना है
    • कभी-कभी, जब जोड़ों की दूरी खुद ही होती है तो बदलाव तब भी हो सकते हैं। यह बिल्कुल सामान्य है, और उदास हालांकि, यह जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है।

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि आपका साथी अनुभव के बाद के लक्षणों, या अनुभव के कारण किसी अन्य समस्या का अनुभव करता है, तो यह डरना न दें कि वह मदद चाहते हैं पिछले दशक के दौरान, मेडिकल रिसर्च ने मानसिक स्वास्थ्य और मस्तिष्क के आघात के क्षेत्र में बढ़िया कदम उठाए हैं।
    • जल्दी शादी में भाग लेने की कोशिश न करें इस तरह की चीज सैन्य में आम है और दोनों पार्टियों के लिए काफी तनाव पैदा करता है जैसे कि आप बढ़ते और परिपक्व हो जाते हैं। यदि आपका साथी शादी करने का प्रस्ताव देता है, तो उसे आराम दें और सुझाव दें कि आप एक मजबूत संबंध विकसित करने तक थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं।
    • एक नए प्यार की तलाश करने का अवसर के रूप में अपने साथी के प्रस्थान को न देखें- जो आपको केवल चोट पहुंचाएगी।
    • यदि रिश्ते अपमानजनक हो जाते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी से बाहर निकल जाएं। आपको अपने स्वास्थ्य और जीवन को खतरे में डालकर "बेहतर बनाने में मदद" करने की आवश्यकता नहीं है। अक्सर, शारीरिक दुर्व्यवहार के कारण किसी प्रियजन को त्यागने से आपको यह महसूस करने का तरीका हो सकता है कि आपको पेशेवर सहायता प्राप्त करने की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com