IhsAdke.com

एक ग्रीन ब्रीच कैसे बनें

ग्रीन बिरेस अमेरिकी सेना की सबसे कुलीन शाखा हैं। वे कई अलग-अलग प्राथमिक उद्देश्यों, या मिशनों के साथ सेना के विशेष बल हैं। इसमें शामिल हैं: अपरंपरागत युद्ध, विदेशी आंतरिक रक्षा, विशेष टोह, प्रत्यक्ष कार्रवाई, बंधक बचाव और आतंकवाद एलिटिज़्म और ग्रीन बैरेट्स के महत्व के कारण, सेना की इस शाखा में प्रवेश करने की प्रतियोगिता बहुत ही उच्च है। इसलिए इस पर विचार करने से पहले, यह ध्यान रखें कि प्रतिस्पर्धा भयंकर है, और एक को पूरा करने के लिए एक लंबी और कठिन सड़क होगी।

चरणों

एक ग्रीन बैरीट चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
एक अमेरिकी सेना भर्ती से बात करें। आपको अपने विकल्पों पर विचार करने की जरूरत है और भर्ती के लिए आपको एक अच्छी व्यायाम योजना प्राप्त करने में मदद मिलेगी, आपको मूल बूट कैंप प्रशिक्षण के लिए तैयार किया जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक ग्रीन ब्रीच चरण 2 बनें
    2
    पूरा करें या सुनिश्चित करें कि आप एक ग्रीन ब्रीच बनने के लिए विभिन्न बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वे निम्नानुसार हैं: पूर्ण हाई स्कूल, 18 से 30 वर्ष की उम्र के बीच और एक अमेरिकी नागरिक बनें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक ग्रीन ब्रीच चरण 3 बनें
    3
    ईमानदार और अग्रिम रूप से एक सुरक्षा चुपके प्राधिकरण के लिए अर्हता प्राप्त करें



  • एक ग्रीन बैरीट चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    पहले सेना में शामिल हों और यूएस सेना में एक सैनिक के रूप में सरजेंट या श्रेष्ठ पद के साथ, और अधिकारियों के लिए, रैंक पहला लेफ्टिनेंट या उच्चतर है यहाँ दूसरा तरीका है
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    "प्रारंभिक परिग्रहण" के माध्यम से जुड़ें, आमतौर पर "ए" के रूप में संक्षिप्त। इस मामले में, एक भारतीय जो पूर्व सैन्य सेवा नहीं है और जिसे सैन्य सेवा से छुट्टी दे दी गई है उसे एसएफएएस में भाग लेने का अवसर दिया जाता है। ये सैनिक एसएफ़एएस के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए वन स्टेशन ट्रेनिंग यूनिट (ओएसयूटी, बेसिक कॉम्बैट ट्रेनिंग और व्यक्तिगत एडवांस्ड ट्रेनिंग का संयोजन), एयरबोर्न स्कूल और एक तैयारी कोर्स में भाग लेंगे, साथ ही दो अतिरिक्त तैयारी पाठ्यक्रम यदि उन्हें चुना जाए तो उन्हें क्यू कोर्स के चरण 2 के लिए तैयार करने में मदद करें।
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 6 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    यदि आगे बढ़ने के लिए चुना गया है तो निम्नलिखित प्रशिक्षण क्षेत्रों को पूरा करें: समूह, विशेषता और भाषा कार्य, लघु इकाई रणनीति सेरे, स्पेशलिटी ट्रेनिंग, रॉबिन सेज और ग्रेजुएशन
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    स्पेशल फोर्स क्वालिफिकेशन कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करें, ताकि आप कई उन्नत कौशल पाठ्यक्रमों के लिए पात्र हो सकें। ये शामिल हैं, लेकिन सैन्य फ्री फ़ॉल पैराशूटिस्ट कोर्स (एमएफएफ), कॉम्बैट डाइवर क्वालिफिकेशन कोर्स और स्पेशल फोर्स स्नाइपर कोर्स (एसएफएससी) तक सीमित नहीं हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com