IhsAdke.com

अगर आपका प्रेमी आप का उपयोग कर रहा है तो पता कैसे करें

इस्तेमाल होने की भावना बिल्कुल शांत नहीं है, है ना? क्या आपको लगता है कि आपको "आदमी" मिला है और स्थिति के बारे में बहुत उत्साहित हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि कुछ अजीब है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह आपकी प्रवृत्ति है या दूसरों के बारे में संदेह है, आपके पास सतर्क रहने का कारण है क्या आपका प्रेमी इसका इस्तेमाल कर रहा है? यदि आप सोचते हैं कि-सेक्स, पैसा, लोकप्रियता या अन्यथा-स्थिति से जांचें और निर्णय लें कि क्या करना है।

चरणों

भाग 1
स्थिति का विश्लेषण करना

छवि शीर्षक से बचें आसान दिखने के चरण 11
1
समीक्षा करें कि वह आपके साथ समय बिताना चाहेगा। क्या वह सिर्फ तुम्हारे साथ रात में बाहर निकलता है? बस उस तारीख के लिए समय बनाओ जब आपके पास एक अच्छी पार्टी के लिए निमंत्रण है? विवरणों पर ध्यान दें ताकि उनके इरादों की पहचान हो सके।
  • चित्रा शीर्षक नहीं गपशप चरण 03
    2
    समीक्षा जहाँ वह आपके साथ रहना चाहता है। चेतावनी संकेत चालू करें कि वह केवल आपके साथ कमरे में रहना चाहता है। यदि आप इसे अपने दोस्तों को पेश नहीं करते हैं और सिर्फ उनके साथ अकेले रहना चाहते हैं, तो उनके रिश्ते आधिकारिक बनाने में ज्यादा रुचि नहीं हो सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक विन आपका क्रश (लड़कियों) चरण 13
    3
    सभी रिश्ते चेतावनी के संकेतों की सूची बनाएं और सभी विवरणों के माध्यम से सोचें। देखें कि वह कितनी बार बातें करता है जो उसे परेशान करता है यह सूची विचारों को इकट्ठा करने और अपने सिर में आने वाली चिंताओं को आवाज देने का एक शानदार तरीका है।
    • क्या उसका व्यवहार खुद को दोहराता है या क्या वह अब भी कुछ सोच रहा है जिसे वह एक बार पहले किया था? सावधान रहें और अपना बचाव करें, लेकिन कभी-कभी आपको माफ करने और भूलना पड़ता है, खासकर जब लड़का माफी चाहता था।
    • कॉल करने के लिए भूल जाने से आप परेशान हो रहे हैं, लेकिन कुछ मूर्खतापूर्ण कारणों के लिए अपने जन्मदिन को छोड़ देना अस्वीकार्य है। सूची को देखो और समस्याओं की गंभीरता और आपको कैसा महसूस होता है, इसके बारे में ईमानदार रहें।
  • एक करीबी दोस्त को स्वीकार शीर्षक वाला चित्र` class=
    4
    विश्वसनीय लोगों से बात करें कभी-कभी उन चीज़ों को देख सकते हैं जो आप जाने देते हैं अफवाहें, चेतावनी और सलाह संघर्ष के समय में उपयोगी हो सकती है याद रखें, हालांकि, केवल आप और आपके प्रेमी को पता है कि रिश्ते में वास्तव में क्या होता है
    • किसी के साथ अपने रिश्ते के गंदे कपड़े न धोएं, या आप अधिक समस्याएं पैदा कर सकते हैं। केवल कल्याणकारी और भरोसेमंद लोगों के लिए बात करें
  • छवि शीर्षक से बचें एक लड़के पर कदम 14
    5
    निर्णय लें अब जब उन्होंने स्थिति का विश्लेषण किया है, भरोसेमंद लोगों से बात की और महसूस किया कि शक मूर्ख हैं, जीवन के साथ आगे बढ़ें। आपके पास कुछ विश्वास संबंधी समस्याएं हो सकती हैं जिन्हें हल करने की आवश्यकता है। अगर आपके पास असुविधाजनक होने के वैध कारण हैं, तो निर्णय लें कि आप अपने प्रेमी के साथ स्थिति का सामना कैसे करेंगे।
  • भाग 2
    निरीक्षण और अनुभव

    छवि एंटीसॉजिकल चरण 12 रहें
    1
    आप जो चाहते हैं उसे देना बंद करो यदि आपको लगता है कि आपकी डेटिंग कुछ का उपयोग करने के लिए आप का उपयोग कर रही है, तो उसे उसे प्राप्त न करें और उसकी प्रतिक्रिया देखें एक स्वस्थ रिश्ते में, बहुत सी चीजें हैं जो आपके साथी को खुश और संतुष्ट बनाती हैं। यदि रिश्ते को एक परिवर्तन से ग्रस्त है, तो एक समस्या है।
  • शीर्षक से चित्रण आप को चाहिए चीजें करने से बचने से बचें` class=
    2
    समझाओ कि आप चीजों को अधिक शांति से लेना चाहते हैं यदि आपको लगता है कि वह आपको सेक्स या किसी अन्य प्रकार की शारीरिक स्नेह के लिए उपयोग कर रही है अगर वह केवल रात और घर पर आपसे मिलना चाहता है, तो कहें कि आप दिन-प्रतिदिन बाहर निकलना चाहते हैं। जब वह कुछ शारीरिक अंतरंगता शुरू करता है, तो कहते हैं कि वह इस समय में दिलचस्पी नहीं है और पूछता है कि वह अपनी सीमाओं का सम्मान करते हैं।
    • अगर आपको यकीन नहीं है कि क्या कहना है, तो कोशिश करें: "मैं अपने भावनात्मक संबंधों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था, आइए हम और अधिक भौतिक चीज़ों के लिए कुछ समय निकालें।" उनकी प्रतिक्रिया से उन्हें रिश्ते का बेहतर विचार मिलेगा। यदि वह आपके और आपके रिश्ते की परवाह करता है, तो आप अपने अंदरूनी भावनाओं को रोकने की परवाह नहीं करेंगे। अगर वह शारीरिक अंतरंगता के बिना तुम्हारे साथ नहीं बनना चाहता है, तो रिश्ते को त्याग दें
    • शरीर तुम्हारा है! यह महत्वपूर्ण है कि, यदि आप नहीं कहते हैं, तो वह सम्मान करता है।
  • चित्र का शीर्षक बहस 1 9
    3



    अगर आपको लगता है कि यह उसके हित में है तो अपने पैसे की रक्षा करें कहें कि आपको बहुत अधिक खर्च करने में सहज महसूस नहीं हो रहा है, भले ही आपको बहाने के साथ आना पड़े। इस तथ्य के साथ कुछ भी गलत नहीं है कि उनके पास पैसे देने के लिए पैसा नहीं है, लेकिन यह भी मांग करने का अधिकार नहीं है आप ओह बच्चे यदि उसकी रुचि पैसे से गायब हो जाती है, तो एक बुरा संकेत
    • कुछ कहो "मुझे थोड़ा और कटौती व्यय बचाने की ज़रूरत है" और जब भी वह कुछ भुगतान करने के लिए पैसे मांगे, उसे याद दिलाएं। स्थिति का आकलन करने के लिए अपनी प्रतिक्रिया देखें
    • वही दृष्टिकोण आपके प्रेमी के अन्य संभावित हितों जैसे लोकप्रियता, उपहार, आदि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। आपके लिए एक अच्छा प्रेमी उसे नहीं छोड़ेगा!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछना चाहता है चरण 13
    4
    देखो वह तुम्हारे साथ क्या करता है जब आप प्रेम में होते हैं, तो आपके ब्रीफ्रेंड ने आपके लिए कुछ भी नहीं किया है, यह नोटिस नहीं करना आसान है वह सब कुछ करने पर ध्यान दो और तुम्हारे लिए क्या करने में विफल रहता है! जाहिर है, उन्हें फूल खरीदने या महंगी रात्रिभोज का भुगतान नहीं करना पड़ता है, उन्हें सिर्फ यह दिखाना होगा कि वह वास्तव में परवाह करता है।
  • `चित्र
    5
    प्रशंसा से प्रशंसा अलग करने के लिए जानें। एक आदमी जो कहता है कि वह अपनी हास्य की भावना को प्यार करता है और उसकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है, शायद आपको पसंद है यदि वह बदले में कुछ चाहता है, तो वह अपनी सुंदरता की प्रशंसा करता है, स्मार्ट रहना
    • जब वह बदले में कुछ नहीं प्राप्त करता है, तो वह क्या करता है, इस पर ध्यान दें। यदि वह आपके लिए कुछ भी करता है तो आपको अच्छा महसूस करने के लिए, यह एक महान संकेत है
  • एक मीन लड़की कदम 06 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक चित्र
    6
    अपने लिए समय बनाओ कुछ भी घोषणा करने की आवश्यकता नहीं है या "ब्रेक ले लो," बस अकेले रहना अकेले रहना बुरे व्यवहार को स्वीकार करना या प्रेमी की उपस्थिति में चेतावनी के संकेतों को अनदेखा करना आसान है। आपको प्यार या भय से अंधी हो सकती है, जिससे आप अपनी उपस्थिति के स्पष्ट रूप से सोचने में असमर्थ हो सकते हैं।
    • जब आप अलग हो जाते हैं, तो रिश्ते पर प्रतिबिंबित करें। क्या आप उससे वही प्राप्त कर रहे हैं? स्वस्थ संबंध दोनों पक्षों के लिए फायदेमंद होना चाहिए
    • उसे अंतरिक्ष देकर, आप देख सकते हैं कि वह अकेले कैसे करता है, इसके बिना "इसे इस्तेमाल करके" वह क्या हासिल कर सकता है।
  • भाग 3
    अपने प्रेमी से बात कर रहे

    आपकी शर्मीली गाए चरण 01 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    बातचीत की योजना बनाएं और शांत रहें इसे स्पष्ट करें कि आपके पास एक महत्वपूर्ण चर्चा होगी ताकि वह रक्षात्मक न हो या फंस सकें। उसे रिश्ते पर प्रतिबिंबित करें और एक गहरी बातचीत के लिए तैयार करें। चर्चा की योजना में, दोनों शांत रहेंगे और इस मामले से बेहतर सोचेंगे।
    • यह है बहुत महत्वपूर्ण शांति से बात करें और रहें भले ही आप परेशान या चोट लगी हों, याद रखें कि रोने या शपथ ग्रहण करने के बारे में इसका कोई फायदा नहीं है।
  • उसके सेल फोन पर कैच आपका वाइफ धोखाधड़ी शीर्षक वाली तस्वीर 08
    2
    अपनी चिंताओं का खुलासा करें ईमानदार रहें, लेकिन हमला नहीं करें जो कुछ आपको लगता है उसे कम मत करो और कार्पेट के नीचे भावनाओं को पसीना न दें। आप जो महसूस करते हैं वह वास्तविक है और केवल असुविधा से व्यक्त होने से रोकना नहीं चाहिए। टेबल पर अपनी चिंताओं को डालने से, आप उसे खुद को समझाने और सुधार करने की अनुमति देते हैं।
    • "I" के साथ वाक्यों को प्रारंभ करें, "आप" के साथ नहीं, ताकि अभियोगात्मक आवाज के रूप में नहीं। ऐसा कुछ कहने के लिए जैसे "मुझे लगता है कि हम केवल रात में एक साथ रह रहे हैं" "आप सिर्फ रात में मुझे बुलाते हैं और मैं उससे नफरत करता हूं" से बेहतर है।
  • चित्रित किया जा रहा है एक प्यार देवी कदम 04
    3
    उसे बात करने दो। यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपका डर सच हो गया है और आपके प्रेमी द्वारा उपयोग किया जाता है, तो उसे इस विषय को बंद करने के लिए खुद को समझाएं। स्थिति के तनाव को बढ़ाने के लिए इसे बाधित न करें। यदि आप किसी चीज़ से असहमत हैं, तो उसे बोलने की प्रतीक्षा करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। क्या वह पश्चाताप दिखाता है? क्या वह रक्षात्मक है? वह मोटी है?
    • याद रखें कि आप जो महसूस कर रहे हैं वह मान्य है। यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेमी ने कुछ भी गलत नहीं किया, तो आपको क्या महसूस करने के लिए बुरा नहीं लगता।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    चुनें कि आप कैसे आगे बढ़ेंगे इस मुद्दे पर चर्चा करने और खुद को सुनने के बाद, निर्णय लें कि आप क्या करेंगे। यदि आपका प्रेमी खुद की व्याख्या नहीं करता है, तो माफी मांगने या रिश्ते के भविष्य में सुधार करने के लिए कुछ भी नहीं करता है, शायद सबसे अच्छा विकल्प पूरे संबंध को समाप्त करना है।
    • अगर आप अपनी प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं और रिश्ते को बनाए रखने की योजना बना रहे हैं, तो स्थिति को सुधारने के लिए योजना बनाएं। यदि आपको चोट लगी है और आप जितना आपको प्राप्त करने से अधिक देने की तरह महसूस करते हैं, इस मुद्दे को ठीक करने के बारे में सोचें या आप कुछ समय बाद ही चर्चा में समाप्त हो जाएंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि कितना नींद आपको चाहिए चरण 16
    5
    याद रखें कि आपने क्या सीखा है और उसी गलतियों को नहीं बनाते अब जब आप उन चीजों की पहचान करना सीख गए हैं जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं और ऐसे हालात का सामना करते हैं, तो आप भविष्य में अच्छी तरह से कर सकते हैं। अब आप जानते हैं कि आपको क्या स्वीकार नहीं करना चाहिए और संघर्षों से कैसे निपटना चाहिए। इस्तेमाल किया जा रहा है भयानक है, लेकिन इससे आप भविष्य में सम्मान और बेहतर उपचार की मांग करना सीख सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com