IhsAdke.com

जब एक आदमी सेक्स के जरिए आपका उपयोग कर रहा है

क्या आपको लगता है कि आपका आदमी हमेशा "व्यस्त" है - जब तक कि यह दंपती को सचमुच दिमाग का समय नहीं है? यदि हां, तो आपका लड़का कवर्स के नीचे आप क्या पेशकश कर सकता है उससे अधिक नहीं चाहता हो। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपका लड़का सिर्फ यौन संबंध रखने के लिए इसका उपयोग कर रहा है, तो यह देखने के लिए जांचें कि क्या वह विशेषताओं को दर्शाता है जो हम बताएंगे। सच्चाई को चोट लगी है, लेकिन यह जानकर कि आप श्री गलत के साथ हैं, आपको श्री राइट को खोजने के करीब ला सकते हैं।

चरणों

विधि 1
ध्यान दें कि वह आपके साथ कैसे बात करता है

चित्रण शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 1
1
देखो अगर वह केवल आपके लिए रात में देख रहे हैं अगर आपका लड़का केवल क्षितिज पर सूरज सेट होने के बाद आपको कॉल करता है और तारे दिखाई देते हैं, तो यह संभावना है कि वह न सिर्फ तारामंडल देखने के मूड में हैं, इसलिए ऐसा नहीं कर रहे हैं। सब के बाद, यह अभी भी इंगित करता है कि वह मूड में है। यदि आप रात के पहले उसके शब्दों को कभी नहीं सुनते हैं - जब तक कि वह एक पागल एजेंडा के साथ एक डॉक्टर नहीं है - यह संभव है कि यह आदमी का एकमात्र उद्देश्य सेक्स है।
  • चित्रण शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह केवल सप्ताह के दिनों में आपसे बात करता है अगर आदमी आपको व्यावसायिक दिनों में संपर्क करता है और सप्ताहांत में गायब हो जाता है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह अपनी पसंदीदा स्कर्ट की पूंछ के लिए सप्ताहांत या उन महिलाओं के लिए बुकिंग कर रहा है जो आज तक अच्छी लग सकती हैं। वह शायद आपको खुले पैर के साथ देखना चाहता है यदि आप शुक्रवार या शनिवार को कभी भी उनकी बात नहीं सुनते हैं, तो बुधवार को हमेशा उसकी बात सुनो, और उनका कार्यक्रम काफी व्यापक है।
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 3
    3
    देखें कि क्या वह संपर्क में छिटपुट तरीके से आता है यदि आप केवल सप्ताह में एक या दो बार अपने शब्दों को सुनते हैं, और नियुक्ति करने के बारे में कुछ भी नहीं (लेकिन "अभी" आने के लिए), तो लड़का सभी सेक्स के बारे में है। लड़का कुछ रात के प्यार के लिए तैयार रहना चाहिए अगर वह केवल एक लंबे समय के लिए incommunicado आयोजित होने के बाद सप्ताह के कुछ यादृच्छिक दिन पर अचानक कॉल करता है।
  • चित्रण शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 4
    4
    देखें कि क्या वह केवल प्रतिक्रिया देता है यदि आप संकेत देते हैं कि आपके पास इच्छा है यदि आप एक संदेश भेजते हैं कि "आपका दिन कैसा था?" या "कैसे परीक्षा थी?" और कोई जवाब नहीं है, तो यह संभव है कि आदमी बात करना नहीं चाहता है। हालांकि, यदि आप एक आकस्मिक संदेश भेजते हैं जो "मैं आपको देखना चाहता हूं" और रात में जवाब देता है, तो एक समस्या है।
  • पिक्चर नामक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 5
    5
    देखें कि क्या यह हमेशा "व्यस्त" है यह एक पूर्ण समय-सारिणी के लिए स्वीकार्य है, लेकिन अगर इसका मतलब है कि लड़का कभी खाने का समय नहीं खोज सकता है या फिल्मों में जा सकता है (हमेशा अपने बिस्तर पर जाने के लिए समय लगता है), तो वह व्यस्त नहीं है - वह सिर्फ व्यस्त होना चाहता है। यदि आप जानते हैं कि उनके पास दोस्तों के साथ बाहर जाने का समय है, तो खेल की घटनाओं पर जाएं और अपने भाइयों के साथ टीवी देखने में घंटे बिताएं, खुद को व्यस्त कहकर रविवार की दोपहर को कॉफी दें, तो यह संभव है कि लड़का नहीं चाहता इसे खोजने के लिए समय
  • चित्रण शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 6
    6
    देखें कि क्या वह कभी आपको घटनाओं के लिए आमंत्रित करता है। लड़का किसी भी चीज को नहीं चाहता है जिसमें उसके शरीर को शामिल नहीं किया जाता है यदि वह आपको अपने घर में "आमंत्रित" करने या गंदा अपार्टमेंट में सोफे पर कुछ समय बिताने के लिए कहता है। बेशक, आरामदायक पेय या महंगे डिनर "आपको प्राप्त करने के तरीके" हो सकते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप दोनों एक साथ बाहर की दुनिया को लगभग कभी नहीं देखते हैं, तो यह आपके रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा नहीं बनाना चाहता है।
  • विधि 2
    ध्यान दें कि आप एक साथ क्या करते हैं

    चित्रण शीर्षक बताओ जब एक लड़के आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं चरण 7
    1
    यदि आप कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हैं तो देखें यदि आप बस मीटिंग के बारे में बात करते हैं या आप दोनों कैसे चाहते हैं, तो आपका संबंध सेक्स पर केंद्रित है। बेशक, कई रिश्ते इस तरह शुरू कर सकते हैं - आप अपने शरीर से ग्रस्त हैं, हमेशा सेक्स कर रहे हैं और हमेशा सेक्स के लिए निमंत्रण को छोड़ते हैं। - लेकिन अगर एक लंबे समय बीत चुका है और आप सेक्स, सेक्स, सेक्स के माध्यम से नहीं गए हैं, तो रिश्ता गहरा नहीं जा सकता है।
  • 2
    देखो कि लड़का कैसे प्रतिक्रिया करता है जब आप उससे पूछें कि वह क्या सोच रहा है, लग रहा है, कल्पना कर रहा है। अगर आपको तुरंत ठीक हो जाए तो आपको एक समस्या है
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 8
    3
    देखें कि क्या आपको लगता है कि जोड़े "केवल सेक्स करने का तरीका जानते हैं" क्या आप भँवर में अनंत समय व्यतीत करते हैं? क्या अन्य पार्टनर गतिविधियों के साथ यौन संबंध होता है या यह मुख्य (या केवल) गतिविधि है जो दोनों एक साथ मिलती है? यदि आप दोनों के लिए हितों के क्रम को विकसित करने में बहुत समय लग रहा है, तो यह संभावना है कि लड़का केवल रिश्ते के यौन संबंध में दिलचस्पी लेता है।
    • यहां तक ​​कि अगर यह सचमुच आप केवल एक चीज नहीं है, अपनी सहजता का पालन करें और पता करें कि क्या आपको लगता है कि इस जोड़े में अकेले सेक्स के लिए है।
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 9
    4
    देखें कि क्या वह प्रेम सत्र के तुरंत बाद निकलता है क्या वह शायद ही कभी (या कभी नहीं) रात के बाद अपने घर में रहते हैं? यदि हां, तो आप उसकी रात की गतिविधियों में से एक हैं, न कि उस स्त्री की जो सबसे ज्यादा प्रशंसा करता है। अगर आदमी आपको चुंबन देता है और कपड़े पहनना शुरू करता है, तो वह रात तुम्हारे साथ नहीं बिताना चाहता, क्योंकि इससे रिश्ते को वास्तविक दिखता है। यह केवल बदतर हो जाता है अगर वह छोड़ने के लिए एक सुविधाजनक बहाना invents
    • बेशक, वह कह सकता है कि उन्हें कल जल्दी उठना होगा लेकिन वह सुबह अपने घर में क्यों आएंगे?
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 10
    5
    देखो अगर आप बिना चुंबन कभी नहीं। ज्यादातर रिश्तों में, लोग केवल एक स्नेह दिखाने के लिए चुंबन करते हैं, एक कनेक्शन महसूस करते हैं, और एक तेज और मनोरंजक तरीके से अंतरंग होने के लिए। जब आप चलते-फिरते, काले रंग में पीते हो या जब आपको सोमवार की सुबह ऐसा करने की तरह महसूस करते हैं तो आप लड़के को चूमने शुरू कर सकते हैं। चूंकि वह चुंबन प्राप्त करने के बाद हमेशा अपने निजी भागों की तलाश शुरू कर लेता है, लड़का शायद उसे सेक्स के लिए चुंबन करना चाहता हो।
    • अपने स्नेह के स्तर की जांच करें क्या वह उसे गले लगाने, उसके साथ खेलना और उसके बारे में सोचने के बिना अपना मुंह बंद करना चाहता है? यदि वह ऐसा करता है, तो इसके बारे में सोच ही रहा है, वह यही चाहता है।
  • चित्र बताएं जब एक लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 11
    6
    देखो अगर आपने कभी अपने दोस्तों को नहीं बताया है आप महीनों के लिए डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन आपने कभी अपने एक मित्र से नहीं मिले हैं? वह हर समय दोस्तों से बाहर निकलता है और कभी भी उसे समूह में नहीं बुलाता है? यहां संभावित कारण हैं: उसे लाने के लिए उन्हें शर्म महसूस होता है - वह उस रिश्ते में इतना निवेश नहीं करना चाहता - या इसी वजह से कुछ लड़कियों को दिखाया जा सकता है, और वह उन्हें आप से दूर रखना चाहता है
  • विधि 3
    ध्यान दें कि वे क्या कहते हैं




    चित्रण शीर्षक बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 12
    1
    देखें कि क्या वह कभी निजी जानकारी का खुलासा करता है। लड़के जो सिर्फ महिलाओं के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करते हैं उनके बारे में कुछ विवरण देते हैं आप अपने दोस्तों के बारे में कितना जानते हैं? क्या आपने व्यक्ति में बात की है? क्या आपको सामान्य मामलों के बारे में कोई बातचीत हुई है? क्या उसने कभी आपको निजी और खुलासा जानकारी दी है? यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है - इसलिए इसे सावधानी से मानें।
  • चित्रण शीर्षक से बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 13
    2
    देखो अगर वह ऊब जाता है जैसा कि आप अपने बारे में बात करते हैं क्या आप कार्य, शौक, गतिविधियों और रोज़गार के मुद्दों पर चर्चा करते हैं, तो क्या वह जल्दी से ऊब जाता है? क्या वह चर्चा में बाधा डालने की कोशिश करता है और इसे "पूरी तरह से सोफे पर" हल करता है? यदि हां, तो वह बिना किसी बलात्कार के यौन संबंधों के लिए जगह बनाने के लिए एक वास्तविक रिश्ते के भावनात्मक संबंधों को अलग कर सकता है।
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है 14
    3
    देखें कि क्या वह कभी अपनी भावनाओं को ध्यान में नहीं रखता है क्या वह कभी पूछता है कि क्या आप उदास हैं? क्या उसने पूछा कि आपका दिन कैसा था? क्या उसने कभी उसकी आँखों में आँसू के पीछे कारण जानने की मांग की है? अगर वह आपकी भावनाओं को पूरी तरह से एलर्जी लगता है, तो यह नहीं है कि लड़का शर्मीली है या यह सोचने के लिए अजीब लगता है कि क्या आप सहायता चाहते हैं - संभावना है कि वह दिमाग नहीं करेगा। यदि वह सिर्फ सेक्स के लिए है, तो उसके किसी भी जटिल और परेशानी की भावना उसके लिए एक समस्या पैदा होगी, और कुछ और नहीं
  • चित्र बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 15
    4
    देखो अगर वह कहते हैं कि वह एक संबंध नहीं चाहता है यह कदम स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन कई महिलाओं को यह देखने से इनकार करते हैं कि उनकी नाक के नीचे क्या है, भले ही वे कथन सुनें। यदि वह आपको बताता है कि वह केवल आकस्मिक मुठभेड़ों को चाहता है, तो उसके पास गंभीर चीजों के लिए समय नहीं है या वह रिश्तों को पसंद नहीं करता है, तो वह संभवत: उसमें से कोई भी नहीं चाहता है। आपको थोड़ा परेशान हो सकता है, आपको लगता है कि वह खुद को मुश्किल बना रहा था, या उन्हें यकीन हो गया कि वह उसे बदल सकता है ठीक है, अगर उसने आपको बताया कि सेक्स के अलावा अन्य चीजों में वह अनिवार्य रूप से दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो उसके रिश्ते को पुनर्विचार करना आवश्यक हो सकता है।
  • चित्रण शीर्षक बताओ जब एक लड़के आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं चरण 16
    5
    देखें कि क्या वह आपके साथ एक भविष्य के बारे में बात नहीं करता है हो सकता है कि आप महीनों के लिए एक साथ रहे हों और कभी भी आप के बारे में बात नहीं करेंगे कि आप आने वाले महीनों या गर्मियों में क्या करेंगे? क्या आप उनके साथ एक वर्ष के लिए रहे हैं, लेकिन क्या संबंधों को और अधिक गंभीर स्तर तक बढ़ाने का काम नहीं किया? यदि नहीं, तो वह इसे केवल अस्थायी रूप से देख सकता है, अपने प्रेमी बनने के लिए तैयार नहीं है
  • चित्रण शीर्षक से बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 17
    6
    देखो अगर वह केवल सेक्स के बारे में बात करता है क्या वह भावनाओं के बारे में भावुक चर्चाओं में दिलचस्पी है? क्या वह चर्चा करता है कि दोनों के बीच संबंध कैसे चल रहा है? या क्या वह अपने अंडरवियर में अधिक रुचि रखते हैं और अतिरिक्त आपूर्ति खरीदने के लिए फार्मेसी की आखिरी बार यात्रा करता है?
  • विधि 4
    अन्य संकेतों की तलाश करें

    चित्र बताओ जब एक लड़के आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं चरण 18
    1
    देखिए कि उसके फोन के आसपास होने पर वह हमेशा रिंग करता है। यदि वह दिखाता है और उसके फोन की घंटी बजती है, तो उसे चालू और बंद कर देते हैं, तो इसका मतलब है कि दूसरी लड़कियां उसे 24/7 बताती हैं यदि वह बेडरूम में दिखाई देने पर जैसे ही वह फोन छुपाता है, तो शायद आप अपने जीवन में लड़की नहीं हो। और अगर वह अपने सेलफोन को एक दूसरे के लिए छोड़कर नहीं छोड़ता है, तो यह हो सकता है कि लड़का उसे अन्य लड़कियों से मिलने वाले संदेशों को देखने नहीं देना चाहता।
  • चित्र बताएं जब सेक्स के लिए आपका लड़का आपका प्रयोग कर रहा है चरण 1 9
    2
    उसकी फेसबुक लड़कियों को देखें मान लें कि आप फेसबुक पर उनके दोस्त हैं (और आप बेहतर हो)। लड़के की प्रोफ़ाइल की जांच करें और देखें कि क्या उसके पास कई लड़कियां हैं जो उसे पाठ भेज रही हैं। देखें कि क्या वह इंटरनेट पर छेड़खानी कर रहा है पता लगाने के लिए उनकी तस्वीरों की जांच करें कि उनमें से बहुत से महिलाओं ने महिलाओं से घिरी हुई नशे की है। यदि यह मामला है, तो आप जानते हैं कि यह राडार से कुछ दिनों के लिए कब आता है। विश्वास करो - अपराध काम से नहीं है
  • चित्र बताओ जब एक लड़के सेक्स के लिए आपका प्रयोग कर रहा है चरण 20
    3
    देखें कि आपको चेतावनी दी गई है या नहीं। क्या अन्य महिलाएं आपके पास आती हैं और आपको लड़के से दूर रहने के लिए कहती हैं? क्या आपके दोस्तों ने आपको बताया है कि वह एक चालबाज है, और वह आपका प्रेमी कभी नहीं होगा? जब तक आप लड़के को "बदल" नहीं करते, ये चेतावनी झंडे कहते हैं कि यह जाने का समय है ऐसा मत सोचो कि आप अलग हैं, या अज्ञात महिलाओं को पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। यदि कई लोगों ने आप को देखते रहने के लिए कहा है, तो यह संभव है कि वे सही थे।
  • चित्रण शीर्षक से बताएं जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 21
    4
    देखें कि क्या आपने अपने रिश्ते में प्रगति की है यह छह महीने रहा है और आप अभी भी अपने दोस्तों से नहीं मिले हैं? क्या आपने आने वाले महीनों के बारे में बात नहीं की? क्या तुमने उसके साथ खरीदारी नहीं की? क्या तुमने उसके साथ दिन बिताया नहीं? क्या आप ऐसी चीजें नहीं करते जो सामान्य लोग करते हैं? यह प्रतीक्षा करने के लिए यह कहते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" लेता है स्वीकार्य है - लेकिन अगर लड़का शायद ही कभी कहते हैं कि "मैं वास्तव में पसंद है तो आप" कुछ समय के लिए है, तो यह संभव है कि चीजें प्रगति नहीं होंगे। सब के बाद, वह उसे सिर्फ एक खिलौना के रूप में देखता है
  • चित्र बताओ जब कोई लड़का आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है चरण 22
    5
    अपनी सहजता का पालन करें। जागो! यह एक संभावना के रूप में देखते हुए, आप सहज रूप से जानते हैं कि क्या गलत है। अपने चारों ओर देखो और स्थिति का विश्लेषण करें जिस तरह से यह है लड़का आपको कैसा महसूस करता है? क्या आप खुश हैं? क्या आप रिश्ते से संतुष्ट हैं? संभावना नहीं है, जिसका अर्थ है कि आपको ये सोचना चाहिए कि यह रिश्ते किसी भी चीज़ के लायक है या नहीं।
    • लगता है क्या? ऐसे कई और भी हैं जहां से यह आया था। आगे बढ़ो और अपना आत्मसम्मान खोजें। इसे अपने उचित स्थान पर वापस लौटें, अपने स्वयं के सम्मान को पुनः प्राप्त करें और अपनी शारीरिक स्वास्थ्य, भावनात्मक विवेक और इंद्रियों को बरकरार रखें।
  • युक्तियाँ

    • सेक्स से इनकार करते हैं और देखें कि क्या होता है वहाँ प्रतिक्रिया में प्यार और समझ है या वहाँ जलन और इनकार है?
    • बहुत से लोग "पूर्ण समर्पण" की चर्चा से भागते हैं। इसलिए, यह स्वयं में यह संकेत नहीं है कि आप उपयोग किए जा रहे हैं। आपको एक संपूर्ण रूप से पैटर्न पर विचार करना होगा और समीकरण के भाग के रूप में अपनी सहजता शामिल करना होगा।

    चेतावनी

    • इससे पहले कि आप सुनिश्चित करें कि यह तय न करें वह सेक्स की लत हो सकता है या मान सकता है कि आपके पास एक महान यौन इच्छा है, हमेशा आपको संतुष्ट करने की मांग कर रहा है। धीरज रखो और अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें। ब्रेक अप करना आखिरी चीज है जिसे आप करना चाहते हैं यदि आप अपनी स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com