IhsAdke.com

यह कैसे पता चलेगा कि श्रीमान वास्तव में श्री राइट नहीं हैं

लड़कियां, आप कितने बार किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध में रहे हैं जिसे आपने सोचा था कि सही आदमी है? भविष्य के लिए आप कितनी बार अपनी सारी उम्मीदों और सपने के टुकड़े उठा सकते थे, जिसकी आप उस व्यक्ति के साथ हैं? हां, परिष्करण मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ भविष्य की योजना बनाते हैं तो यह कठिन हो सकता है तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि वास्तव में उन्हें चुंबन देने से पहले मेंढक को कैसे पहचानना चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
1
पता लगाएं कि आप भविष्य के पति के लिए क्या देख रहे हैं और सामग्री नहीं है क्योंकि ऐसा लगता है "ठीक है।"आप एक आदमी है जो सिर्फ ठीक है, नहीं नहीं आप श्री राइट प्रारंभ आप एक आदमी में चाहते अच्छे गुण की एक सूची बनाने चाहते हैं, आप के बीच मतभेद है कि काम किया जा सकता है नहीं करना चाहते, और समस्याओं - ?! हालात जो तुम ठीक साथ नहीं मिल सका अगर वह पिज्जा पसंद करती है और आप नहीं करते हैं, या अगर आपको लगता है गेंदबाजी रोमांचक है और वह सोचता है कि यह एक बहुत बेकार है -। इन गतिविधियों है कि आप अन्य दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं कर रहे हैं, और करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं रिश्ते। आप धार्मिक हैं और वह एक आश्वस्त नास्तिक है, तो काम करेंगे नहीं। प्यार सशर्त नहीं होना चाहिए, और यह कोई मतलब नहीं है परिवर्तित करने के लिए जो आप किसी के लिए भी कर रहे हैं। लड़कों मुश्किल हो सकता है और है कि न तुम उसे में विशेष गुणों देखते हैं अपने मूल योजना से तालमेल, इसे भूल जाओ! यह केवल भविष्य में निराशा को बढ़ावा मिलेगा। अपने आप को वापस एक जहाज़ का पहला संकेत पर जाने के लिए, आप उसे बहुत पसंद है कि क्या की अनुमति दें। यह लंबे समय में आप के लिए बेहतर होगा, यदि आप पु der एहसास है कि मतभेदों को आप मतलब है कि रिश्ते बर्बाद है देखा है पहले से ही काफी पहले मजबूत हो।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    2
    एक चेहरे मेहनती और नियंत्रक मत प्राप्त करें। वह ऐसी बातें कह सकता है, "यदि आप मेरे साथ तोड़ते हैं, तो आप पर पछतावा पड़ेगा, क्योंकि कोई भी आपसे ज्यादा खुश नहीं करेगा।" या "यदि आप मेरे साथ यौन संबंध नहीं रखते हैं, तो इसका मतलब है कि तुम मुझे जितना प्यार करते हो उतना मुझे प्यार नहीं करते।" यह व्यक्ति आधिकारिक तौर पर चलने का समय बम है, और यह भी एक अच्छा संकेत है कि वह अपरिपक्व है और रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। फिर, प्यार बिना शर्त होना चाहिए अपने दोस्तों के साथ रात बिताने की इच्छा का मतलब यह नहीं है कि आप उसे पर्याप्त नहीं पसंद करते हैं आपको उस वाक्यांश का उपयोग करके तुरंत एक व्यक्ति से दूर जाना चाहिए! अपना स्वयं का व्यक्ति बनें कालिल जिब्रान ने कहा, "ओक और साइप्रस एक दूसरे की छाया में नहीं होते हैं, और वह सही था।" आपको यह अधिकार है कि आप हमेशा कौन थे, और अगर आपका आदमी इसे समझ नहीं सकता, तो वह श्री राइट नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    3
    किसी रिश्ते में भागने से सावधान रहना इसी प्रकार, सावधान रहें कि बिना किसी प्रतिबद्धता के कर्ल कर दिया जाए। यदि आप एक क्लब में सप्ताहांत में एक आदमी से मिले हैं, और एक महीने के भीतर आप "एक साथ" हैं, तो यह शुरू होने के तुरंत बाद समाप्त होने की संभावना है। दूसरी तरफ, अगर आप 6 महीनों के लिए किसी लड़के से बात कर रहे हैं और लटके हुए हैं और वह गंभीर कुछ भी उल्लेख नहीं करता है, तो शायद ऐसा नहीं होगा। एक ऐसा आदमी जो 6 महीनों के बाद अपनी प्रेमिका को नहीं बुला सकता है, वह शायद 6 साल बाद भी शादी के लिए तैयार नहीं होगा!
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    4
    अपने आप को विश्वास करो यदि आप इसके बारे में पागल हैं, लेकिन किसी कारण से आपको लगता है कि यह पारस्परिक नहीं है, तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। प्रत्यक्ष रहें और उसे अपनी भावनाओं के बारे में पूछें उसे बताओ कि आप उसके साथ रहने के लिए तैयार हैं और उससे पूछें कि क्या वह आपके बारे में उसी तरह का अनुभव करता है। अगर वह आपको प्रत्यक्ष उत्तर देना नहीं चाहता है या नहीं, तो उस संबंध को तेज़ी से छोड़ दो! यह एक औरत की प्रवृत्ति है जो उसे कुछ गलत होने पर ध्यान देने की अनुमति देती है। यह किसी ऐसे संबंध में रहने का कोई मतलब नहीं है जो आत्मविश्वास से निर्मित नहीं है।



  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    5
    संचार करें। यदि कोई व्यक्ति अपने पिछले संबंधों के बारे में बहुत कुछ बताता है और आप इसके बारे में असहज महसूस करते हैं, तो उसे बताना यदि वह पूर्व के बारे में बात कर रहा है, खासकर अगर उसने उसके साथ किया है, तो इसे खत्म कर दें। यह स्पष्ट है कि उसे समय लगता है कि वह वास्तव में दूसरे के लिए जाने के लिए तैयार है या नहीं।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    6
    सेक्स के साथ जल्दी मत बनो डेटिंग यह तय करने का तरीका है कि वह व्यक्ति हमारे लिए सही है या नहीं महिलाएं बहुत ही अंतरंग अधिनियम के रूप में सेक्स को देखते हैं, जबकि पुरुष इसके बारे में उसी तरह नहीं सोचते हैं। चाहे पहले से दो या तीन महीनों में ऐसा लग रहा है कि कितना सुंदर या सही है, आपको याद रखना चाहिए कि वास्तव में आपके पास गहराई से जानने का अवसर भी नहीं था। तब तक रुको, जब तक आप उसके साथ अपने आप को उस अंतरंग हिस्से को बांटने से पहले वास्तव में इस आदमी से मिलते हैं। यदि, एक या दो महीने के बाद, यह जानकर कि वह सुंदर है, वह सही व्यक्ति नहीं है, अगर आप उसके साथ सोए नहीं तो उसे जाने देना बहुत आसान होगा। यदि वह तैयार हो जाने से पहले आपको दबा देता है, तो उसे समाप्त करें आपको एक परिपक्व व्यक्ति की आवश्यकता है जो इस महत्वपूर्ण विषय पर अपनी इच्छाओं का सम्मान करने को तैयार है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    7
    एक चेतावनी के रूप में सम्मान की कमी स्वीकार करते हैं। एक व्यक्ति जो आपको प्यार करता है, आप दूसरों के सामने कभी भी अपमान नहीं करेंगे, खासकर रिश्ते की शुरुआत में। कुछ खेल स्वीकार्य हो सकता है, आपके शरीर मजाक कर, तथ्य यह है कि आप कुछ किलो प्राप्त की है, या आप मजाक के बट एक चेतावनी के रूप में कार्य करना चाहिए बनाने के लिए ध्यान आकर्षित किया। कभी भी आप का अपमान नहीं करने के अलावा, प्यार में एक आदमी को दूसरों के साथ या तुम्हारे बारे में कठोर चीजों को बोलने नहीं दूँगी। क्या तुम सच में कवच चमक में है कि नाइट चाहते हैं, निएंडरथल जो कैसे एक महिला के इलाज के लिए पता नहीं है नहीं लेते। यह अपने दोस्तों के साथ इलाज के लिए चला जाता है - अगर वह उसका सबसे अच्छा दोस्त "बदसूरत गाय" या कुछ अन्य बकवास कॉल कर रहा है, कि अनुचित है। उससे बात करें, और आग्रह करें कि उन्हें आपके या उनसे प्यार करने के लिए सम्मान से व्यवहार करना चाहिए। वही आपके लिए जाता है - बुरा टिप्पणियां करके भी इसका लाभ नहीं उठाएं। मौखिक दुरुपयोग अभी भी दुरुपयोग है, और लड़कियों को लड़कों के साथ ऐसा कर सकते हैं कि लड़कों को लड़कियों के साथ ऐसा कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    8
    वह अपनी मां के साथ संबंधों की जांच करें आप एक लड़के के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं जिस तरह से वह अपनी मां और पूरे परिवार के साथ व्यवहार करता है। यदि वे बहुत जुड़ा हुआ हैं, तो वह एक माँ का लड़का है और आप एक साथ होकर उसके साथ सौदा करना चाहते हैं। यदि वह उसके प्रति कठोर है, तो वह आपके साथ उसी तरह कार्य करेगा। अगर वह उसे मूर्ति पूजा करता है, तो सावधान रहें आप उस मॉडल को जीने की कोशिश कर रहे हैं, जो उसने छोड़ दी थी, और यह न केवल तनावपूर्ण है लेकिन असंभव है और पूरी तरह से इस मामले में साफ-सफाई, किराया, भोजन, कार और कपड़े के लिए पैसे तरह बातें कहने के लिए - आदर्श एक संतुलन, एक आदमी है जो मां का ख्याल रखता है लेकिन देवता मानना ​​या पूरी तरह से यह भरोसा नहीं मिल रहा है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप जानना महत्वपूर्ण है कि आप श्री राइट के लिए देखने का फैसला करने से पहले आप कौन हैं। अगर आपको लगता है कि आप बहुत सारे मेंढक चुंबन कर रहे हैं, तो थोड़ी देर रुकें और अपने आप पर ध्यान केंद्रित करने में कुछ समय बिताएं। एक अंत शायद ही कभी एक व्यक्ति की गलती है, लेकिन कभी-कभी यह अच्छा है कि भविष्य में क्या सुधार किया जाए, यह जानने में आपने क्या गलत किया।
    • यदि एक लड़का अचानक आपको जितना बर्ताव करता है उसे बुलाता है, वह बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता और छोड़ना नहीं चाहता, उसने रुचि खो दी है। स्पिड दूध पर रोने का समय बर्बाद मत करो या आपको पहले की तरह महसूस करने की कोशिश कर रहा हो। कॉल करें और उसे बताएं कि आप दूसरे के लिए छोड़ने जा रहे हैं, लेकिन मजबूत और दृढ़ रहें। कमजोरी न दिखाएं, आप बाद में रुक सकते हैं जब वह देख नहीं सकता है या सुन नहीं सकता है।
    • हर कोई एक आत्मा दोस्त कहीं है और कोई है जो आपको बिना शर्त प्यार करेगा। धीरज रखो और प्रेम कहीं न कहीं अनपेक्षित हो जाएगा, जब आप अपेक्षा करते हैं कम से कम।
    • याद रखें कि पुरुष और महिला अलग तरीके से सोचते हैं, और रिश्ते समझौते की मांग करते हैं। हालांकि एक महत्वपूर्ण अंतर है, हालांकि, छोटे विवरणों में शामिल होने के बीच जैसे पिज्जा या चीनी भोजन खाने और उनके मूल्यों और विश्वासों से समझौता करना। पिज्जा एक चीज है, आपका विश्वास, अखंडता, मूल्य और विश्वास, दूसरा
    • इस बारे में सोचें कि आपने यह कैसे मुस्कुराया है, इसके मुकाबले आपको कितनी बार रोने लगे क्या आप वास्तव में भूल गए हैं कि उसने आपको किस तरह मारा, आप को धोखा दिया और आपको छोड़ दिया? इसके बारे में सोचो, और इससे आपको एक परिप्रेक्ष्य मिलेगा कि आपके भविष्य के साथ क्या होगा।
    • जब आप किसी के साथ तोड़ने का फैसला करते हैं, तो इंसान बनें और कुशलता दें। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह एक हारे हुए है, तो उसे बताओ न कि। समझाओ कि आप गंभीर संबंध के लिए तैयार नहीं हैं, या आपको नहीं लगता कि यह एक अच्छा फिट है याद रखें, आप जो करते हैं वह आपके पास आता है, और कठोर मत बनो आपको एक व्याख्यान देने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन किसी कारण को बिना किसी स्पष्टीकरण के समाप्त होने से बेहतर है।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी व्यक्ति के साथ तोड़ने का फैसला करते हैं, तो उसे रोकने या अपना मन बदलने की कोशिश न करें। यह आपका फैसला है सर्कॉफेंट या मुलायम बोली जाने वाली बातों से सावधान रहें ये सबसे बुरे प्रकार हैं, जो कम आत्मसम्मान के साथ महिलाओं पर हमला करते हैं, वे खाली प्रशंसा करते हैं।
    • यदि प्रश्न में व्यक्ति धमकियों को या शारीरिक रूप से हिंसक हो जाता है, तो 190 पर कॉल करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com