IhsAdke.com

कैसे एक पत्नी को खोजने के लिए

हालांकि पुरुषों और महिलाओं के बीच पिछले दस वर्षों में शादी की दर गिर गई है, बहुत से लोग अभी भी समुद्री मील बांधने के लिए चाहते हैं। हाल ही में शादी के रुझानों पर ध्यान देने से आपको पत्नी को कैसे मिल सकता है और एक मजबूत शादी कैसे मिल सकती है।

चरणों

भाग 1
योग्य महिला को जानना

चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 1
1
एक प्रोफ़ाइल ऑनलाइन बनाएं ऐसा लगता है कि पिछले पांच सालों में, ऑनलाइन डेटिंग एक पत्नी को खोजने के मुख्य तरीकों में से एक बन गई है। आंकड़ों में भिन्नता है, लेकिन अधिकांश नए ऑनलाइन विवाह के 1 9-35% के लिए ऑनलाइन डेटिंग खाते हैं
  • ऑनलाइन डेटिंग के लिए साइट्स के कई विकल्प हैं यदि आप एक प्रतिबद्धता की तलाश कर रहे हैं तो रसायन विज्ञान। Com, eHarmony.com, JDate.com (यहूदी एकल के लिए) और True.com है।
  • कैमिस्ट्री डॉट कॉम एक उच्च-रैंकिंग वेबसाइट है जो समान-सेक्स विवाह की तलाश में हैं। eHarmony एक ही लिंग जोड़ों के लिए नहीं है
  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 2
    2
    काम पर नियुक्तियां करें कर्मचारी की बैठकों के लिए अपनी कंपनी की नीतियों को सत्यापित करने के बाद, किसी सहकर्मी को खुश घंटे या कार्यालय में देर से रहने पर आमंत्रित करने का प्रयास करें।
    • उन लोगों के साथ फांसी से बचें, जो आपके काम में विनम्र हैं। अधिकांश कंपनियां नियमों के इनकार करने के लिए दंड की स्थापना करेगी, क्योंकि प्रबंधकों ने पक्षपात नहीं दिखाया है। एक कर्मचारी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से यौन उत्पीड़न की दर बढ़ सकती है।
  • चित्र शीर्षक एक पत्नी का पता लगाएं चरण 3
    3
    कॉलेज में जाओ, या कॉलेज में वापस जाओ। फेसबुक के आंकड़ों के एक अध्ययन से पता चला है कि 28% शादीशुदा फेसबुक उपयोगकर्ता कॉलेज के समय के दौरान अपने साथियों को पता करेंगे।
    • 2006 में, न्यूयॉर्क टाइम्स ने रिपोर्ट किया कि शादी की दर 40 से अधिक एकल पुरुषों के लिए शैक्षणिक पृष्ठभूमि के बिना गिर रही है उच्च शिक्षा वाले महिलाओं की कीमतों में कम महिलाएं शादी कर सकती हैं और आर्थिक रूप से निर्भर होने की उम्मीद कर सकती हैं। एक अकादमिक पृष्ठभूमि आपके विवाह की संभावना बढ़ा सकती है।
  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 4
    4
    अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं 1 9% तक लोग अपनी पत्नियों को दोस्तों के माध्यम से जानते हैं यदि आप अंधे तारीख पसंद नहीं करते हैं, तो अपने दोस्तों के लिए एक खुशहाल घंटे के दौरान किसी के घर, रात्रिभोज, सप्ताहांत यात्राएं और पेय में पार्टी करना।
  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 5
    5
    एक औरत के लिए एक पेय खरीदें लगभग 9% लोग अपनी पत्नियों को क्लब और बार में पा रहे हैं यदि यह आपकी पत्नी का पता लगाने का प्राथमिक तरीका है, तो आप इसे अन्य तरीकों के अतिरिक्त करने का प्रयास कर सकते हैं।
    • जो लोग सलाखों पर जाते हैं, वे किसी को मिलते हैं। हालांकि, प्रतिबद्धता की इच्छा पूरी तरह से अलग हो सकती है।



  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 6
    6
    चर्च में जाएं या किसी संगठन में शामिल हों यद्यपि केवल 4% लोग चर्च में अपनी पत्नियों को पा रहे हैं, एक पत्नी का पता लगाना जिसके साथ आप अपने हितों को साझा करते हैं, वह एक सुखी विवाह को जन्म दे सकता है। बाहर जाकर नए लोगों से मिलना आपके पक्ष में काम कर सकता है।
  • भाग 2
    शादी के रुझान को समझना

    चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 7
    1
    अनुकूल राज्य के रुझान के साथ दूसरे राज्य में जाने पर विचार करें।
    • ज्यादातर राज्यों में, औसत आयु 30 वर्ष है। पहले शादी के आंकड़े 35 से अधिक पुरुषों के लिए कम करते हैं, इसलिए शायद आप अपने भविष्य की पत्नी को खोजने की संभावना बढ़ाने के लिए इन तरीकों में से कई प्रयास करनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एक पत्नी खोजें चरण 8
    2
    किसी को थोड़ा छोटा देखने की कोशिश करें ऑपरेशनल रिसर्च के यूरोपीय जर्नल द्वारा किए गए एक अध्ययन में पाया गया कि सफल विवाह की उच्चतम दर उनके पति की तुलना में पत्नियों की आयु पांच वर्ष से कम है। अध्ययन में यह भी पता चला है कि महिलाओं को उनके पति की तुलना में बेहतर शिक्षित और संभवतः गौण थे।
  • चित्र शीर्षक एक पत्नी का पता लगाएं चरण 9
    3
    हाईस्कूल के छात्रों के साथ पुन: कनेक्ट करें ऐसे कई लोग हैं जो उच्च विद्यालय में बैठे मामलों से शादी करते हैं या बैठकों से जुड़ते हैं। एक किशोरी के रूप में पसंद किसी को फेसबुक पर ढूंढने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक वाली पत्नी खोजें चरण 10
    4
    अपने एक ही सामाजिक वर्ग से किसी के लिए देखो। कई रिपोर्टें बताती हैं कि चूंकि महिलाओं को सामाजिक रूप से विकसित करना और शैक्षिक अभिविन्यास अधिक होना शुरू हो गया है, वे अधिक महत्वाकांक्षी पुरुषों की मांग कर रहे हैं। साइटें itsjustlunch.com व्यस्त और कैरियर केंद्रित लोगों को डेटिंग सेवाएं प्रदान करती हैं
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com