IhsAdke.com

शादी को कैसे ठीक करें

एक शादी दो से ज्यादा लोगों को एक साथ रहती है: यह एक रिश्ता है कि वे बनाने के लिए सहमत हुए हैं और उन्हें बनाए रखने के लिए काम करना चाहिए। यह अक्सर जोड़ों को आश्चर्य होता है जो "मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता !!!" जो सब कुछ पहले से आसान लग रहा था घर के बिल, काम की मांगों या एक बच्चे के निर्माण की वजह से सिर दर्द के लिए रास्ता देता है। बहुत से जोड़ों को प्रेमियों के बजाय रूममेट्स की तरह महसूस करना शुरू होता है और लगता है कि उनके विवाह विफल हो गए हैं। हालांकि, एक परेशान शादी तय हो सकती है अगर दोनों इसके लिए काम करने को तैयार हैं।

चरणों

एक शाम शादी की रिसेप्शन चरण 1 के लिए पोशाक शीर्षक चित्र
1
अपनी शादी को सबूत में डालें सब कुछ उसके चारों ओर घूमना चाहिए, जिसमें उसके बच्चे भी शामिल हैं। काम करने, घर के काम और गृहकार्य के बाद आप और आपके पति एक-दूसरे के लिए और अधिक समय ढूँढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, एक-दूसरे को खोजने में कुछ समय बिताने और बाद में उन चीजों के बारे में चिंतित हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पर ट्रस्ट आपका पति चरण 6
    2
    वैकल्पिक जो सही है झगड़े होते हैं जब कोई भी गलत नहीं होता है, लेकिन जब दोनों अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करते हैं अपने पति के साथ इस विषय पर रहने के बजाय, तय करें कि बारी सही कहां है। उसे दे दो और वह जो करना चाहता है, जानते हुए कि बाद में वह आपके लिए भी ऐसा करेगा।
  • चित्र फिक्स ए विवाह चरण 3
    3
    अपने पति या पत्नी के अहंकार को बुलाओ आपको उसका सबसे बड़ा प्रशंसक होना चाहिए और उसे बिना शर्त तरीके से समर्थन करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि कोई बात नहीं, आप अपने साथ रहने के लिए घर आ सकते हैं और सबकुछ ठीक हो जाएगा। कभी भी अपने अहंकार को नष्ट न करें, यहां तक ​​कि सबसे खराब बातचीत के दौरान भी।



  • चित्र शीर्षक पर विश्वास अपने पति 4 कदम
    4
    आगे देखो, पीछे की ओर नहीं। गलतियों और अतीत के झगड़े का ट्रैक रखने से बचें अपने आप को क्षमा करें और आगे बढ़ें तुम्हारी शादी में सुधार नहीं हो सकता है यदि आप लगातार पुराने संघर्षों को फिर से देख रहे हैं और कौन कौन या किस समय को चोट पहुँचाता है उसका रिकॉर्ड रखें।
  • फिक्स ए विवाह चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    समस्याएं उठने पर ईमानदार रहें एक लड़ाई से बचने या अपने पति से छिपाने के लिए चुप न हों, जब आप उदास या डर महसूस कर रहे हों। अगर वह नहीं जानता है कि वह क्या गलत है तो वह मदद नहीं कर सकता है। यदि आप अपनी भावनाओं के साथ ईमानदार नहीं हो सकते हैं, तो आपको मौन असंतोष की स्थायी स्थिति में समाप्त होगा।
  • पटकथा शीर्षक ओपन माइंडेड चरण 4
    6
    अगर आप अपने आप को तय नहीं कर सकते तो विवाह परामर्शदाता की सहायता के लिए पूछें पेशेवर आपको अपने पति या पत्नी के साथ संवाद करने और नई तकनीकयां सिखाने में मदद कर सकता है आपके पास वर्षों से प्रशिक्षण और अनुभव जोड़े हैं, जैसे आपके पास अपने काम में प्रशिक्षण और अनुभव है।
  • युक्तियाँ

    • सोचने की गलती मत करो कि आप अपने बच्चों को पहले विवाह बनाकर उपेक्षा कर रहे हैं। यद्यपि उन्हें अपने माता-पिता से कम ध्यान मिल सकता है, इस तरह वे अपने आप को दुनिया की अपनी अवधारणा को अलग करने और नष्ट करने की चिंता के बजाय सुरक्षित और प्यार महसूस कर सकेंगे।
    • किसी समस्या को सुलझाने के बिना सो जाओ जाने के लिए ठीक है अगर आप जागते रहने और लड़ने पर जोर देते हैं, तो आप दोनों थक गए होंगे या कुछ कहने में सक्षम होंगे कि आप अगले दिन गलत नहीं जा सकते। ब्रेक लेने और अच्छी तरह नींद लेने के लिए सहमत, और सुबह में समस्या को हल करने का प्रयास करें आपको अगले दिन लड़ाई का विषय भी याद नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com