IhsAdke.com

कैसे इंटरनेट पर लड़कों के साथ इश्कबाज करने के लिए

इंटरनेट पर छेड़खानी कुछ लोगों के लिए अजीब हो सकती है, मुख्य रूप से शरीर की भाषा और आवाज़ स्वर की कमी के कारण। हम शारीरिक रूप से आकर्षण को व्यक्त करने के आदी हैं इसलिए इंटरनेट पर छेड़छाड़ करना एक पूरी तरह से अलग अनुभव है यह अभी भी उत्तेजक और इंटरनेट पर लड़के के साथ खेलना संभव है, लेकिन दृष्टिकोण अलग है। डरने के लिए कुछ भी नहीं, हम आपकी मदद करेंगे!

चरणों

विधि 1
सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करना

चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 1 के साथ इश्कबाज
1
अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को अच्छी तरह से चुनें चूंकि यह पहली बात है कि लड़के ने सोशल नेटवर्क में अपने पदों के साथ एक अच्छी तस्वीर रखी है, वह पहले से ही आधा रास्ता है। अगर आपके पास इंटरनेट पर पहले से ही अच्छी तस्वीरें हैं, तो अपने चेहरे को मानने वाले एक को चुनें, अधिमानतः उच्च संकल्प में यदि आपके पास बहुत सी तस्वीरें नहीं हैं, तो कुछ तस्वीरें ले लो, यह देखने के लिए कि क्या आप इसे सही प्राप्त कर सकते हैं। जैसा कि प्रोफ़ाइल फ़ोटो आपकी आभासी इश्कबाज में "भौतिक उपस्थिति" है, ठीक से चुनें
  • यदि आपको संदेह है कि किस फ़ोटो को चुनना है, तो किसी मित्र से सहायता प्राप्त करें। दूसरा व्यक्ति कुछ सुझाव दे सकता है कि तस्वीर दूसरों के द्वारा कैसे दिखाई जाएगी।
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़के ऑनलाइन चरण 2 के साथ इश्कबाज
    2
    अपने विचारों को स्पष्ट करें जब अपने जीवन की योजना बनाने और सामाजिक नेटवर्क पर, आप छाप भी व्यस्त वास्तविक जीवन है, जो बहुत अच्छा है जब आप किसी के हित जीतना चाहते है। यदि आप कुछ सोच रहे हैं, तो इसके बारे में एक पोस्ट करें यदि आपके पास एक वर्तमान तथ्य के बारे में एक दिलचस्प राय है, तो इंटरनेट को यह बताएं!
    • अंत में, गुणवत्ता मात्रा से ज्यादा महत्वपूर्ण है। बहुत कम सामग्री के साथ पोस्टिंग अच्छा नहीं है!
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 3 के साथ इश्कबाज
    3
    उन चीजों का आनंद लें और साझा करें जो आपके लिए दिलचस्प हैं। अधिकांश सामाजिक नेटवर्क के पास पोस्ट में रुचि व्यक्त करने का विकल्प होता है। पेंट बटन एक त्वरित उपकरण है जो हमें यह स्पष्ट करने में मदद करता है कि हमें जो कहा गया था वह पसंद है। यदि आप पहले से ही किसी विशेष व्यक्ति में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे दिए गए पदों का आनंद लेने का प्रयास करें और उसे ध्यान दें। अगर वह ऐसी कुछ पोस्ट करता है जो अधिक से अधिक जोखिम से लाभ उठा सकता है, तो उसे अपनी स्वयं की प्रोफ़ाइल पर साझा करने के लिए उसे साझा करें
  • विधि 2
    इंटरनेट पर बात कर रहे हैं

    चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 4 के साथ इश्कबाज
    1
    अपने हितों के बारे में पूछें आभासी फ्लर्टिंग के बारे में सबसे उपयोगी चीजों में से एक यह है कि उनके साथ जाने से पहले व्यक्ति के बारे में अधिक जानने की संभावना है। फेसबुक प्रोफाइल में बहुत सारी जानकारी है जो आपको लड़के के साथ चैट करने में मदद कर सकती हैं। उनके पास फिल्मों, किताबों और उनके प्रोफ़ाइल पर चिह्नित पसंदीदा बैंड होने की संभावना है-बातचीत शुरू करने का मौका लें। कुछ लोग उस व्यक्ति पर ध्यान नहीं देंगे जो उन में वास्तविक रूचि व्यक्त करता है, इसलिए डरो मत!
    • उदाहरण के लिए, अगर यह एक फिल्म आप हाल ही में देखा बारे में एक पोस्ट बना दिया है, जैसे "ओह, मैं यह भी देखा कि फिल्म। मैं बहुत उत्साहित थी और उसने मुझे निराश नहीं किया। आप इसे पसंद क्या है?" बताने वाला एक संदेश कुछ भेज देते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 5 के साथ इश्कबाज
    2
    उसकी स्तुति करो कोई बात नहीं जो आप सोचते हैं, दुनिया में एक व्यक्ति नहीं है जो अच्छी तारीफ नहीं करता। नि: शुल्क अनुशंसाएं और कूपन बकाया प्राप्त करें अपनी नवीनतम पोस्ट देखें और कुछ दिलचस्प ढूंढने का प्रयास करें क्या उसका प्रोफाइल फोटो अच्छा है? एक निजी संदेश भेजें जो आपको लगता है।
    • संदेश को अधिक अनुकूल और सुझाव देने के लिए स्माइली इमोजी जोड़ें
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 6 के साथ इश्कबाज
    3
    आराम से तरीके से कार्य करें जैसा कि आप पहली बार लड़के से बात करना शुरू करते हैं, बातचीत में प्रकाश लेते हैं। छेड़खानी हमेशा और अधिक आराम और प्रकाश बातचीत के साथ शुरू होता है, आम हितों और वर्तमान घटनाओं पर चर्चा समय के साथ, वार्तालाप अपनी जिंदगी पर, आराम करेंगे। शुरू करने के लिए, हमेशा हास्य और प्रशंसा का उपयोग करें
    • धैर्य रखें यदि आप कुछ और करने के लिए सिर्फ इश्कबाज का उपयोग करना चाहते हैं, तो बातचीत सुखद या सफल नहीं होगी
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 7 के साथ इश्कबाज
    4
    इमोजी का उपयोग करें, लेकिन संयमी में पाठ के माध्यम से इश्क करना मुश्किल है क्योंकि संदेश स्पष्ट करने के लिए शरीर की भाषा से कोई मदद नहीं है। इमोजी अच्छे विकल्प हैं, लेकिन उन्हें देखभाल के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए यदि आप एक मजाक बता रहे हैं जो गंभीरता से लिया जाने के खतरे में है, तो एक पलक या हंसी शामिल करें इसे अधिक उपयोग में न करें, क्योंकि इमोजी प्रभाव को खो सकता है या बच्चे को परेशान भी कर सकता है



  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़के ऑनलाइन के साथ इश्कबाज चरण 8
    5
    लड़के की भित्ति पर सार्वजनिक पोस्ट करें जब फेसबुक से क्रश के साथ बातचीत करने की बात आती है, तो उसकी दीवार पर पोस्ट करने से यह स्पष्ट हो सकता है कि वह उसमें रुचि रखते हैं अपनी बातचीत को दूसरों को दिखाई देने के लिए सिर्फ एक प्रकाश और आराम से पोस्ट करें अपने या अपने पसंदीदा संगीत के एक आंतरिक मजाक का उल्लेख करना अच्छा विचार है
    • यदि मामला गंभीर या व्यक्तिगत है, तो संदेशों द्वारा इसकी चर्चा करें, सार्वजनिक पोस्टिंग द्वारा नहीं।
  • एक लड़के के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र ऑनलाइन 9 कदम
    6
    वॉयस चैट का उपयोग करें कुछ मुफ्त आवाज सेवाएं, जैसे स्काइप, आपको अपने कंप्यूटर को फोन के रूप में उपयोग करने की अनुमति देती हैं। मूर्ख बातचीत और संदेश एक्सचेंजों के पहले चरण के बाद, आवाज चैट रिश्तों का प्राकृतिक विकास है। क्योंकि यह पहली बार व्यक्ति को सुनने के लिए अजीब है, लेकिन इसलिए आपके बीच में रोल की गई रसायन विज्ञान का परीक्षण करना संभव होगा।
    • व्हाट्सएप और मैसेंजर जैसे अनुप्रयोगों के जरिए आवाज या वीडियो कॉल करने के लिए यह अधिक व्यावहारिक हो सकता है।
  • विधि 3
    इंटरनेट पर चल रहा है

    चित्र शीर्षक के साथ एक लड़के ऑनलाइन के साथ इश्कबाज चरण 10
    1
    सही ढंग से लिखें जब तक आप प्राथमिक विद्यालय में नहीं हैं, संक्षेप में बहुत अधिक निर्भर करते हुए कोई अच्छा प्रभाव बनाने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा। चूंकि लड़के के साथ आपका मुख्य संपर्क आभासी होगा, यह अच्छा होगा कि आप स्मार्ट, परिपक्व व्यक्ति की तरह दिखें, है ना? सही व्याकरण और वर्तनी का उपयोग करें, और इमोजी का उपयोग नियंत्रित करें।
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 11 के साथ इश्कबाज
    2
    अपने प्रोफ़ाइल में सभ्य होना जब भी आप इंटरनेट पर पोस्ट करते हैं, तो सोचें कि यह एक व्यक्ति के रूप में आपके द्वारा किस छवि से गुजरता है जितना के रूप में हमेशा काला हास्य और अधिक शर्मनाक कहानियों के लिए कमरा है, इस तरह की चीजों के बारे में सार्वजनिक पदों को बनाने से शायद ही अच्छी छवि कमाई जाएगी यदि आप लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो वापस पकड़ने में कोई समस्या नहीं है। यह बहुत संभावना है कि लड़के को आप के लिए पसंद है, आप कौन हैं, लेकिन जनता के संपर्क में थोड़ा सा स्पर्श होना आदर्श है।
  • एक लड़का ऑनलाइन चरण 12 के साथ इश्कबाज चित्र शीर्षक
    3
    हर किसी के प्रति दया करो यह संभावना नहीं है कि आप हर किसी को आप इंटरनेट पर मिलते हैं, लेकिन के रूप में यह संभव पता है, जो अपने मित्रों को आपकी पोस्ट देखना नहीं है, यह है, है ना कोई लागत नहीं आती दयालु और सहानुभूति होने के लिए पसंद है? लड़का अपने प्रोफ़ाइल खोलें और कई पदों जिसमें आप एक तीसरे व्यक्ति के लिए घृणा शुद्ध देखते हैं, तो निश्चित है कि वह थोड़ा दृष्टिकोण डर हो जाएगा। यदि आप वास्तव में अपने भीतर से नकारात्मक विचारों को आकर्षित करना चाहते हैं, तो एक करीबी व्यक्ति के साथ निजी संदेशों के माध्यम से ऐसा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 13 के साथ इश्कबाज
    4
    एक व्यक्ति पर सार्वजनिक झुमके पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि अगर आप लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको यह नहीं लगेगा कि आप रिश्ते में निवेश कर रहे हैं यदि आप कई लोगों का उसी तरह से व्यवहार करते हैं। यदि आप एक से अधिक लड़कों के साथ मासूम रूप से इश्कबाज चाहते हैं, तो निजी तौर पर ऐसा करें कुछ पदों या सार्वजनिक टिप्पणियां बनाने के लिए ठीक है, बस सावधान रहें, इसे ज़्यादा नहीं करना। अगर उन्हें आपकी रणनीति का एहसास है, तो इससे कुछ गंभीर रूप से ढूंढना कठिन होगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस लड़के के पास रहते हैं, जिसे आप रुचि रखते हैं, तो उसे या उसे जाने के लिए कहें वास्तव में फ्लर्टिंग शांत है, लेकिन यह वार्तालाप का अंतिम लक्ष्य नहीं होना चाहिए। व्यक्ति में एक रिश्ता बहुत अच्छा है!
    • उन लोगों के लिए विशिष्ट चैट रूम हैं, जो सामाजिक कौशल में इश्कबाज़ी करना और सुधारना चाहते हैं। यदि आप किसी परिचित के साथ इश्कबाज़ी के लिए तैयार नहीं हैं तो एक विकल्प देखें

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर बहुत ज्यादा जानकारी प्रसारित न करें आपके सभी पोस्ट अन्य लोगों द्वारा उपयोग किए जा सकते हैं और इंटरनेट पर अजनबियों पर पूरी तरह भरोसा नहीं करना चाहिए।
    • व्यक्तियों में बात करने के लिए, बातचीत पर अपने क्रश को कबूल करने की तरह, और अधिक गंभीर होने दें। आपको बताइए कि लड़के की तरह एक गहन अनुभव हो सकता है और यदि आप इंटरनेट पर इस बारे में बात करते हैं तो आप इसका लाभ नहीं लेंगे। सवाल में लड़का भी बहुत गंभीरता से संबंध नहीं लेगा यदि आप केवल वस्तुतः बातचीत करते हैं।
    • ऑनलाइन छेड़खानी एक हानिरहित मोड़ हो सकता है, लेकिन कुछ लोग इस विश्वासघात पर विचार कर सकते हैं। अगर आप किसी रिश्ते में हैं तो फ्लर्टिंग की सिफारिश नहीं की जाती है

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com