IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका की मां आपकी तरह कैसे करें

माताओं ज्यादातर महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, अक्सर जीवन भर के लिए प्रेरणा, मॉडल और सुरक्षित आश्रय के रूप में काम करते हैं। अपनी सास को जानने के लिए और पता करें कि वह आपकी प्रेमिका के लिए क्या निर्णय करती है, यह तय करने के लिए कि आपको उसे जीतने के लिए थोड़ा कठिन होना चाहिए चूंकि माताओं ने अपनी बेटियों के फैसले को बहुत ही प्रभावित किया है, एक स्वस्थ रिश्ते रखने के लिए, यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि हम सागरेना पर अच्छा प्रभाव पाना चाहते हैं! नीचे आपको कुछ युक्तियां मिलेंगी जो आपको रिश्ते बनाए रखने में मदद करेंगी।

चरणों

विधि 1
पहली बार सास को पूरा करने की तैयारी

अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
1
जितना आप कर सकते हैं उतना जितना सीखें। अपनी प्रेमिका को अपनी मां की पसंद के बारे में बताएं उन कहानियों को सुनो जो उसने अतीत के बारे में बताई थी और उन चीजों के बारे में जो उनकी मां से बात करते हैं सुनें। आपकी मदद करने के लिए एक मानसिक डायरी टाइप करें
  • अपनी सास के प्रेरणाओं के बारे में प्रश्न पूछें आपने जिस कैरियर का चयन किया, उसे आगे बढ़ाने के लिए आपको किसने प्रेरित किया? उसने दूसरे शहर में जाने का फैसला क्यों किया? क्या वह अक्सर यात्रा करता है? सभी विवरणों के मानसिक नोट्स बनाएं, जो आपको मिलते हैं और बाद में कहानियों में तल्लीन करते हैं।
  • आपकी प्रेमिका ने अपनी मां के बारे में बताए चीजों को स्मरण करते हुए दिखाएं कि वह उनकी परवाह करता है और बातचीत पर ध्यान दे रहा है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक पहली छाप बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अद्वितीय है! जाहिर है, परिस्थितियों के अनुसार, सूट और एक सामाजिक जूता के अधिकार के साथ सब कुछ व्यवस्थित करने के लिए आवश्यक नहीं है। यदि आप जीन्स और अपने पसंदीदा जूते पहनना चाहते हैं, तो ठीक है, अपनी सास को पहली बार खोजने के लिए बस थोड़ा सा पैक करें।
    • कपड़े चुनने पर, आकस्मिक सामाजिक शैली का चुनाव करें, क्योंकि यह औपचारिक और अनौपचारिक रूप से अच्छी तरह मिक्स करता है पुरुषों के लिए एक शर्ट, जींस और जूता अच्छे विकल्प हैं महिलाओं के लिए, एक जंपूत्ज़ या पोशाक सबसे अच्छा विकल्प हैं। अपने कपड़े लोह करने के लिए मत भूलना!
    • व्यक्तिगत देखभाल मत भूलना यदि आपकी दाढ़ी बुरी तरह से बनाई गई है और स्नान नहीं करता है, तो यह अच्छा नहीं है, अच्छा संगठन पहनना ठीक है ना? नाई में जाओ, एक शॉवर ले लो, और कुछ इत्र मिलता है महिलाओं के लिए, भौं करने के लिए यह एक अच्छा विचार है, अपने बालों को सीधा करें और मेकअप मेकअप करें (यदि आप इसे पसंद करते हैं) एक साफ दिखने से ये छाप मिलती है आपका जीवन अच्छी तरह से साफ है.
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    3
    एक उपहार लाओ किसी का दौरा करके कुछ लेने के लिए आपका स्वागत है, है ना? फिर, ससुराल वालों की पहली यात्रा के बारे में क्या? अपनी प्रेमिका से बात करें और उसे विचारों के लिए पूछें, या क्लासिक पर जाएं और फूलों का गुलदस्ता खरीद लें अपनी प्रेमिका के लिए भी एक खरीदें और डबल अंक अर्जित करें!
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    4
    खुद रहो! आँख से संपर्क बनाए रखने के लिए तैयार हों, मुस्कान (ईमानदारी से!) और "लेडी" सास को बुलाओ। यदि आपके पास ऐसा अभ्यास नहीं है, तो घर छोड़ने से पहले थोड़ा अभ्यास करें! जाहिर है, बैठक में पूरी तरह से एक भाषा का व्यवहार करें।
    • यदि आपकी प्रेमिका के माता-पिता इतनी औपचारिक नहीं हैं, तो बैठक के दौरान अनुकूल करें। यदि आपकी सास ने नाम से बुलाया जा रहा है, तो "लेडी" को एक तरफ छोड़ दें। अनावश्यक, सही से विनम्र होना बेहतर है?
    • अभिनय पर आत्मविश्वास दिखाओ! अच्छी तरह से व्यवहार करें, लेकिन उस व्यक्ति का ढोंग न करें जो सास की उपस्थिति में नहीं है। आत्मविश्वास और स्थिरता दिखाने के द्वारा, दूसरों को भी आप पर भरोसा करेंगे
  • विधि 2
    पहली तारीख को अपनी सास को जीतना

    अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    1
    उससे बात करो! वार्तालापों से दूर मत चले और हमेशा पहल करें। शर्म आनी आपको अपनी प्रेमिका से अधिक बात कर सकती है और सास को एक तरफ छोड़ सकती है, लेकिन वह उसे आपको बेहतर जानने से रोक सकती है। सीधे उससे बात करें और बहुत से सवाल पूछिए, बस सावधान रहें कि बातचीत पूछताछ की तरह नहीं होती है।
    • उन चीजों को नाम दें जिन्हें आपने अपनी प्रेमिका के साथ हुई बातचीत में पहले से ही उसके बारे में पता किया है। पूछें कि आपने अपना कैरियर अपनाया जाने के लिए प्रेरित किया था, ऐसे स्थान जिन्हें आप यात्रा करना पसंद करते हैं। पूछने पर कि उसकी प्रेमिका बचपन में थी, बर्फ तोड़ने का एक बढ़िया विकल्प है।
    • यदि अजीब चुप्पी के बीच में पकड़ा जाए, तो कुछ बुनियादी प्रश्न पूछें, जैसे कि वह कितनी देर से शादी कर चुकी है, उसके हित क्या हैं, आदि। उसे क्या कहना है, उसके बारे में वास्तविक रुचि दिखाएं
    • विरोध अधिकतम करने के लिए फोन को स्थानांतरित करने की प्रलोभन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप संदेश भेजना, गेम खेलना या ईमेल की जांच करना चाहते हैं, यह कठोर माना जाता है, खासकर जब किसी को मिलते समय
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    2
    स्नेह के प्रदर्शन को नियंत्रित करें मोटापा और हाथ स्पष्ट रूप से अनुमति है, लेकिन अपनी सास के लिए सम्मान से बाहर, संक्षिप्त हो। अपनी प्रेमिका को प्यार से स्पर्श करें या उसके कान में कानाफूसी करें, लेकिन उसे अनुचित तरीके से छूने न दें, भले ही आपको लगता है कि कोई भी नहीं देख रहा है।
    • जब स्नेह के प्रदर्शन के लिए संतुलन प्राप्त करने की कोशिश करने की बात आती है, तो कुछ चीजें जारी होती हैं: दरवाजे खोलने, बैठने के लिए कुर्सियों खींचने आदि।
    • यदि आप किसी अन्य शहर से अपनी सास के घर में रहने के लिए आ रहे हैं, तो सम्मान की बात करें। यदि वह आपको और आपकी प्रेमिका को अलग कमरे में सोते हैं, तो उसका सम्मान करें।
    • ससुराल के घर का मालिक है और उसे रहने का निर्देश देना चाहिए अगर वह उन्हें एक ही कमरे में सोते हैं, तो बिना शिकायत के भी स्वीकार कर लेते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    3
    मुझे अपने बारे में थोड़ा बताओ जितना ज्यादा विचार सास को जानना है, वह आपको भी मिलना चाहती है. इस बात के बारे में थोड़ी बात करें कि वह ऐसा क्यों है जिससे उसे लड़का का बेहतर विचार मिला, जिसने अपनी बेटी पर विजय प्राप्त की।
    • उन चीजों के बारे में बात करें, जो आप कर रहे हैं, आपकी महत्वाकांक्षाएं, आपके व्यवसाय, आपके जीवन के लक्ष्यों आदि। उसे अपनी प्रेमिका के लिए एक अच्छा मैच साबित करने के लिए उसे विश्वास जीतो।
    • बातचीत में अपनी प्रेमिका को शामिल करें आप कैसे मिले, इसके बारे में बात करें, आप उसके बारे में क्या प्यार करते हैं, आप एक साथ क्या करना पसंद करते हैं आदि। आपकी सास निश्चित रूप से आपको और अधिक पसंद करेगी यदि आपको लगता है कि जो प्रेम आपको अपनी प्रेमिका के लिए लगता है वह वास्तविक है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=



    4
    आपकी सहायता करें अगर यह ज्ञात हो जाता है कि आपकी सास उन्हें प्राप्त करने के लिए पूरे दिन खाना पड़ेगी, किसी तरह से मदद करने की पेशकश करें। कचरे को बाहर निकालें, व्यंजन करें, रात के खाने में मदद करें या तालिका सेट करें, उदाहरण के लिए। वह अच्छी तरह से मदद से इंकार कर सकती है, लेकिन प्रस्ताव निश्चित रूप से नीचे नहीं जाएंगे।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    5
    आतिथ्य का धन्यवाद यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि बैठक एक सफलता या आपदा थी, विनम्र रहें और स्वागत के लिए अपनी सास की प्रशंसा करें। जब आप छोड़ते हैं, तो "कुछ बहुत धन्यवाद, मुझे बहुत मज़ा आया। मुझे आशा है कि हम दूसरे दिन बैठक दोहराने के लिए दरवाजा खोलने के लिए और अधिक बार आमंत्रित किया जा सकता है।
  • विधि 3
    एक सास को जीतना जो आपको पसंद नहीं करता

    अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    1
    सम्मान के साथ अपनी प्रेमिका का इलाज सास के साथ अच्छे संबंध रखने के लिए, आपको अपनी प्रेमिका के साथ एक स्वस्थ और आदरणीय संबंध बनाए रखना होगा। उसे खुश करने के द्वारा, आप यह सुनिश्चित करते हैं कि केवल अच्छी चीजें उसके सास के कान तक पहुंचें समय के साथ, उसे पता चल जाएगा कि आप एक अच्छा मैच है।
    • अपना प्यार रोज़ दिखाओ! अपनी प्रेमिका पर ध्यान दें और हर दिन उससे बात करने की कोशिश करें, चाहे वह पाठ संदेश या फ़ोन कॉल के जरिए हो। सप्ताह में कम से कम एक बार व्यक्ति में मिलो
    • उसे याद दिलाएं कि वह कितनी सुंदर है और उसकी उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं। शब्दों के माध्यम से अपने प्यार का प्रदर्शन और कार्रवाई!
    • याद रखें कि नकारात्मक चीजें आमतौर पर लंबे समय तक रहती हैं। यदि आप अपनी प्रेमिका के लिए कुछ बुरा करते हैं और आपकी सास के कानों में बंद हो जाते हैं, तो उसे फिर से हासिल करना मुश्किल होगा। बेटी को अच्छी तरह से व्यवहार करें और एक सुखी जीवन जीएँ!
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    2
    अपनी सास के लिए देखो! उसे महसूस करना बहुत ही महत्वपूर्ण है। उसकी राय के लिए पूछो और वह क्या सोचता है और महसूस करने के लिए सम्मान दिखाएं! डेटिंग और सामान्य रूप से जीवन के बारे में सलाह मांगिए, आखिरकार, हम सभी को यह महसूस करना पसंद है कि हमारी राय महत्वपूर्ण हैं, सही है?
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    3
    उसकी अच्छी विशेषताओं के लिए मूल्य दें कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वह अपनी सास से नफरत करती है, तो उसे यकीन है कि कुछ अच्छी पेशकश करे। परिवार के नए सदस्य होने के नाते, यह आप पर निर्भर है कि आप लचीला हो और उसके अच्छे पक्ष को देखने का प्रयास करें। हमेशा दया करो और अपने जीवन में उसकी उपस्थिति का धन्यवाद करें। वह आपके लिए क्या करता है इसके लिए आभारी रहना और सोग्रोन के दिल में एक टुकड़ा लेना प्रयास करें।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    4
    इसे अपने जीवन में शामिल करने का प्रयास करें कॉल करें और थोड़ी देर में अपनी सास को एक बार देखकर उसे पता चला कि यह महत्वपूर्ण है आपको इसे हर हफ्ते देखना नहीं है, लेकिन आपके प्रयास आपके विचार दिखाएंगे। इसे स्पष्ट करें कि आप इसे सोचते हैं और इसे जीत सकते हैं!
    • यदि आप बहुत समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, तो उपहार या कुछ देने के लिए उसके घर आओ कहो, "मैं बस से गुज़र रहा था और बस सब कुछ ठीक था देखने के लिए बंद कर दिया।"
    • यदि आपके प्रयासों को वांछित प्रभाव नहीं मिल रहा है, तो रोकें और उन चीजों को करें जो आपकी प्रेमिका पूछते हैं। दायित्वों की सीमाएं और, जहां संभव हो, अपनी प्रेमिका के साथ जाएं अगर आप अपनी मां को अपना मन बदलने के लिए नहीं मिल पा रहे हैं, तो आपको खुद पर दबाव डालना नहीं पड़ता है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाला चित्र` class=
    5
    इसे स्पष्ट कर दें कि आप उसके दृष्टिकोण के कारण नहीं चलेगा तथ्य यह है कि वह आपको पसंद नहीं करती है कर सकते हैं अपनी डेटिंग पूर्वाभ्यास, खासकर यदि आपकी प्रेमिका अपनी मां के करीब है आप इस पर काबू पा सकते हैं, भले ही आप अच्छे शब्दों पर न मिलें, हालांकि। दिखाएँ कि आप वास्तव में अपनी प्रेमिका को प्यार करते हैं और आप उस पर नहीं छोड़ेंगे।
    • सम्मान करना जारी रखें अपनी प्रेमिका को अपने और अपनी मां के बीच चयन न करें। उसके पक्ष का ख्याल रखना और वह जल्द ही यह महसूस कर लेती है कि समस्या माँ के साथ है, न कि आपके साथ।
    • आप अपमानित होने पर चुप रहने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें आपकी सास का सामना करना और सम्मान बनाए रखना संभव है। उदाहरण के लिए, कुछ कहें, "सभी सम्मान के साथ, मुझे अपने बेटे के बारे में आप जिस तरह से बात करते हैं, मैं उसे पसंद नहीं करता हूं। बल्कि आप ऐसा नहीं करेंगे।"
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी उपरोक्त सभी युक्तियों का पालन करने के बाद आपकी सास को पसंद नहीं है, तो अपनी प्रेमिका से बात करें और पता करें कि क्या कोई खास बात है जो आपको उसके मन को बदलने में मदद कर सकती है।
    • हमेशा अपने आप को रहो! माताओं का छठे अर्थ है और वे जानते हैं कि जब हम झूठ बोलते हैं! यह किसी अन्य व्यक्ति को एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए नहीं लेता है, बस अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण है।

    चेतावनी

    • कुछ लोग दूसरों को पसंद नहीं करते हैं यदि आपकी सास आपको पसंद नहीं करती है, तो उसे पूरी तरह से बचने का प्रयास करें कठोर होने की कोई ज़रूरत नहीं, बस उसे खुश करने की कोशिश मत करो सौहार्दपूर्ण रहें और संघर्ष से बचें- अपने में रहना

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com