IhsAdke.com

लड़कियों के करीब कैसे कार्य करें

एक लड़की से बात करना एक चुनौतीपूर्ण काम की तरह लग सकता है - आपको ऐसे किसी व्यक्ति से संपर्क करने की ज़रूरत है जिसे आप इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या उस व्यक्ति के बगल में शांत रहें जिसे आप खत्म करना चाहते हैं हालांकि, यह अनुभव इतना डरावना नहीं होगा यदि आप समझते हैं कि लड़कियां किसी और की तरह ही हैं किसी भी लड़की के साथ आराम करने और मज़ेदार होने के लिए अधिक आत्मविश्वास और संवाद की कला प्राप्त करें।

चरणों

विधि 1
आत्मविश्वास प्राप्त करना

चित्र चारों ओर अधिनियम के आसपास लड़कियों चरण 1 शीर्षक
1
अपने आप को रहो किसी के अनुमोदन को प्राप्त करने के लिए व्यक्ति के व्यक्तित्व को बदलना अल्पावधि में काम कर सकता है, लेकिन अभी या बाद में लड़कियों को पता चल जाएगा कि हम कौन हैं - और उस दिन तक हम झूठे और दुखी महसूस करेंगे। तो, पता है आप कौन हैं? और अपने विचारों और भावनाओं को स्वीकार करें - यह एक व्यक्ति को प्रामाणिक और आत्मविश्वास महसूस करता है, विशेषताओं जो सभी को आकर्षक लगता है
  • किसी पर जीतने की कोशिश में बहुत उदार या आक्रामक होने से बचें
  • इसके अलावा, लड़की को प्रसन्न करने के बारे में इतनी चिंता न करें - उसकी गलतियों को स्वीकार करें और उन्हें अपने फोकस को जो वास्तव में मायने रखता है उससे दूर करने की अनुमति न दें।
  • यदि आप खुद को पसंद करना सीखते हैं और अपनी त्वचा में सहज महसूस करते हैं, तो आप दूसरों की कंपनी में अधिक सहज महसूस करेंगे। इस तरह, भले ही चीजें ठीक से काम न करें, यह दुनिया का अंत नहीं होगा। केवल हमारे पास स्वयं को खुश करने की शक्ति है, इसलिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद से प्यार करें।
  • चित्र चारों ओर महिलाओं के कदम अधिनियम 2 शीर्षक
    2
    स्वच्छता की अच्छी देखभाल करें आप बेहतर लगेगा और यदि आपको अच्छी स्वच्छता वाला आदत पैदा करने पर आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे सुबह स्नान करें, अपने बालों को धो लें, दुर्गन्ध का उपयोग करें और घर छोड़ने से पहले साफ कपड़े पहनें। एक लड़की से बात करते समय अपनी गंध को लेकर चिंता करने से इन आदतों को अपनाने से ज्यादा बेहतर होता है
    • गर्दन और कंधे पर थोड़ा इत्र या कोलोन लगाइये, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • चित्र चारों ओर लड़कियों के चारों ओर अधिनियम अधिनियम शीर्षक
    3
    अच्छी तरह से पोशाक यदि आप थोड़ा बचा सकते हैं, तो कुछ नया कपड़े खरीद लें जो आपके लिए सही हैं। वे महंगे होने की ज़रूरत नहीं हैं, लेकिन उन्हें ट्रिम और आरामदायक होना चाहिए। जब आप अपने कपड़े पहने हुए के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप आत्मविश्वास प्राप्त करते हैं और किसी व्यक्ति की उपस्थिति के बारे में चिंतित पूरे वार्तालाप को खर्च करने के बजाय दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    • फैशनेबल क्या है, यह जानने के लिए चारों ओर एक नज़र डालें, लेकिन याद रखें कि आदर्श कपड़े आपके व्यक्तित्व के साथ करना है।
    • सलाह के लिए विक्रेताओं से पूछें - उनमें से बहुत से प्रत्येक टुकड़े के लिए सही फिट खोजने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • चित्र चारों ओर महिलाओं के कदम अधिनियम 4 शीर्षक
    4
    तुम जो चाहो करो लड़कियों को जो कुछ भी करना चाहते हैं, उनके साथ मज़े करो, बल्कि अपने लिए हमेशा अलग समय याद रखना याद रखें। घर छोड़ो और जो भी आपको खुश करता है वह करते रहें। आप हास्य किताबें और विज्ञान कथा फिल्मों के एक बड़े प्रशंसक रहे हैं, शर्मिंदा बाधित हुए बिना इन जुनून के लिए अपने आप को समर्पित है - आप खुश हो जाएगा और के लिए एक प्रामाणिक छवि को अपने स्वयं के हितों की शर्म महसूस नहीं होगा।
    • आपको महसूस हो सकता है कि आप उस लड़की में बहुत अवशोषित कर रहे हैं जो आप परवाह करते हैं, और उस स्थिति में, पीछे हटने के लिए याद रखें और अपने आप को कुछ श्वास कक्ष की अनुमति दें।
  • चित्र चारों ओर लड़कियों के चारों ओर कदम अधिनियम
    5
    आराम. जब आप रहेंगे काल एक लड़की के पास, वह भी तनावपूर्ण है। हम दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं जब हम पूरी बातचीत को बग़ल में देख रहे हैं, कुछ कहने की सोचने की कोशिश कर रहे हैं या स्थिति से बचने के लिए। एक गहरी सांस लें इससे पहले कि आप किसी के साथ विषय पेश करें, और जब आप चुप हों, और अपने आप को दोबारा दोबारा दोबारा दोबारा दोबारा न करें। उपस्थित रहें, लड़की पर ध्यान केंद्रित किया और चिंता की भावना पर नहीं।
    • अधिकांश लोगों का आपको मतलब नहीं है - वे अपने जीवन के बारे में चिंतित हैं और उनकी गलतियों को जल्दी भूल जाएंगे।
  • चित्र के चारों ओर महिलाओं के कदम अधिनियम 6 शीर्षक
    6
    अपने इरादों के बारे में ईमानदार रहें एक के साथ दोस्ती शुरू करें क्रश यह एक अच्छा विचार है, लेकिन अपनी भावनाओं को छिपाना न करें लड़की पर ध्यान देकर एक रिश्ता शुरू करने के लिए खुद को समर्पित करें यदि वह अपने सच्चे इरादों को छुपाती है, तो लड़की को पता नहीं होगा कि आपको कैसा महसूस होता है और जब उसे सच्चाई पता चलता है तो उसे धोखा दे या असहज महसूस हो सकता है। दूसरी तरफ, किसी को झूठी उम्मीद न दे जिनके साथ आप केवल एक दोस्ती चाहते हैं।
    • दूसरी सीमाओं का सम्मान करना याद रखें - लड़की पर अपनी भावनाओं को मजबूर न करें यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • विधि 2
    प्रभावी रूप से संचार करना

    चित्र चारों ओर कदम अधिनियम के तहत लड़कियों के कदम 7
    1
    आँख से संपर्क करें जब आप बातचीत करने के लिए एक लड़की से संपर्क करते हैं, तो उसकी आँखों में गौर करें - यह उस बारे में आत्मविश्वास और रुचि दिखाता है जो वह बोल रही है। हालांकि, इसका सामना न करें, खासकर यदि आप उससे बात नहीं कर रहे हैं। उस लड़की की आंखों की ओर ध्यान दें, जो कि उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन फिर देखो।
    • आईने में आंखों के संपर्क का अभ्यास करके शुरू करो, और मित्रों और यहां तक ​​कि अजनबी भी आगे बढ़ें।
    • आई संपर्क एक मुश्किल कौशल है, लेकिन यह आपको लड़की के शरीर के अन्य भागों को देखकर पकड़े जाने से बचाता है।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अ अंडर गर्ल्स पायरे 8
    2
    बातचीत में लड़की को शामिल करें उसे "ओई" से नमस्कार करें और कुछ उपयुक्त विषय खींचें। बर्फ को तोड़ने के लिए, आप उसे कुछ कपड़ों के बारे में पूछ सकते हैं, स्कूल कक्षा के बारे में बात कर सकते हैं, कुछ अच्छी तरह से करने के लिए उसकी प्रशंसा कर सकते हैं या किसी तरह की मदद दे सकते हैं।
    • समय-समय पर लड़कियों के साथ आत्मविश्वास हासिल करने के लिए और उनके साथ गहरी बातचीत करने की कोशिश करें।
  • चित्रा शीर्षक के तहत लड़कियों के आसपास अधिनियम चरण 9



    3
    ध्यान से सुनो अगर आप वाकई उसे क्या कहना चाहते हैं, तो लड़की खुश होगी, इसलिए सेल फोन को अलग रखें और पूरी तरह से समझने की कोशिश करें कि क्या कहा जा रहा है। बाधा मत करो - अपने सिर को ब्याज दिखाने के लिए दबाएं, लेकिन जब वह बोलने को खत्म करती है
    • आप की तरह कुछ कहकर सुनाई देने का जवाब देते हुए "यह समझे, आप कह रहे हैं ..." यह दिखाने के लिए कि आप संदेश का मुख्य बिंदु समझ गए हैं।
    • सम्मान करते रहें और जवाब देने पर निर्णय न करें, आपकी राय पर ध्यान दिए बिना
  • चित्रा शीर्षक के तहत लड़कियों के आसपास अधिनियम चरण 10
    4
    अन्य लोगों में वास्तविक रुचि दिखाएं अपने और एक लड़की के बीच विश्वास का बंधन विकसित करने के लिए, उसके साथ गहरी बातचीत करें: उसके जीवन, रुचियों और इच्छाओं के बारे में प्रश्न पूछें दिखाएँ कि आप इंसान के रूप में उसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं - आप अधिक आत्मविश्वास देखेंगे, और अपने पक्ष द्वारा उसे और अधिक आरामदायक बना लेंगे।
    • एक अच्छा सवाल, उदाहरण के लिए, वह किस तरह का संगीत पसंद करता है यदि आप एक ही संगीत स्वाद है तो आप इस रुचि को साझा कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक के तहत लड़कियों के चारों ओर अधिनियम चरण 11
    5
    उसकी भावनाओं को ध्यान में रखें किसी के जीवन में रुचि दिखाने के लिए आपको विश्वास का बंधन बनाने में मदद मिलेगी, और नतीजतन, लड़की को कुछ व्यक्तिगत समस्या के बारे में खोलने की तरह लग सकता है। रुचि के साथ सुनो और जवाब में सहानुभूति दिखाएं - कभी उसे महसूस न करें या उपहास करें।
    • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ कहें, "यह सामान्य है, यह परीक्षण वास्तव में बहुत कठिन था। आपने अपना सबसे अच्छा किया"।
    • साथ ही, उसे प्रोत्साहित करें कि वह अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाएं। अगर वह कहती है कि वह एक फोटोग्राफर बनना चाहती है, तो उस सपने को प्रोत्साहित करें, चाहे उसकी राय के बावजूद।
  • चित्रा शीर्षक के तहत लड़कियों के आसपास अधिनियम चरण 12
    6
    मजेदार हो. हास्य एक आकर्षक और करिश्माई होने का एक शानदार तरीका है, इसलिए कुछ मजाक बनाकर शुरुआती चरण में कुछ शर्मिंदगी कम कर दें, जब दोनों अभी भी एक-दूसरे को बेहतर जानना चाहते हैं। समय के साथ, इससे उन्हें अधिक गंभीर मुद्दों के बारे में बात करना शुरू हो जाएगा। कोई भी एक कॉमेडियन बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उनके अतीत से कुछ विनोदी टिप्पणियां या मजेदार कहानियां उन्हें एक लड़की से बात करने में मदद करेंगे।
    • हर तरह के हास्य सभी स्थितियों के लिए उपयुक्त नहीं है उदाहरण के लिए, एक लड़की के लिए गंदे या सेक्सिस्टिक चुटकुले से बचें जिसे आपने अभी पूरा किया है
    • जैसा कि आप अपने छेड़छाड़ के बगल में अधिक समय व्यतीत करते हैं, आपको पता चल जाएगा कि लड़की के लिए क्या मजेदार है और आप उसके साथ अंदरूनी चुटकुले बना सकते हैं।
  • विधि 3
    ठीक से चलना

    पिक्चर का शीर्षक अधिनियम के आसपास लड़कियों चरण 13
    1
    उसकी निजी जगह का सम्मान करें चेहरे पर एक या दो चुंबन (क्षेत्र के रीति-रिवाजों के आधार पर) पर्याप्त से अधिक हैं जब हम किसी से मिलते हैं उसे गले मत करो, उसके चेहरे के बहुत करीब बोलें, या अनुचित क्षेत्रों जैसे कि लड़की का चेहरा स्पर्श करें। जैसे-जैसे रिश्ते विकसित होते हैं, संबंधों को निर्धारित करने के लिए सामान्य ज्ञान का उपयोग करें शारीरिक संपर्क स्वागत है उसके हाथों और कंधों पर संक्षिप्त छूने के साथ शुरू करो, और सही अवसरों में लड़की के करीब पहुंचें, जैसे पार्टी या एक संगीत कार्यक्रम
    • शारीरिक संपर्क के स्तर को धीरे-धीरे बढ़ाना यदि आप उसे डेट करना चाहते हैं - थोड़ी देर में उसे गले लगाने की कोशिश करें, लेकिन सिर्फ अगर लड़की ग्रहणशील है।
    • सहमति के बिना एक लड़की को कभी न छूएं एक-दूसरे की व्यक्तिगत सीमाओं का सम्मान करें और जब वे असुविधाजनक हो जाते हैं तो दूर रहें।
  • चित्र चारों ओर लड़कियों के चारों ओर कदम अधिनियम 14 शीर्षक
    2
    विनम्र रहें लड़कियों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करना - कम गड़बड़ी चुटकुले के साथ गुनहगार, पिटाई या मजाक जैसे अनुचित व्यवहार एक अधिक संवेदनशील लड़की को अपने पक्ष में समय बिताना नहीं चाहते हैं। इसके अलावा, उसके लिए दरवाजा खोलो और सम्मान दिखाने के लिए हमेशा "कृपया" और "धन्यवाद" कहें।
  • पिक्चर शीर्षक के तहत लड़कियों के आसपास अधिनियम चरण 15
    3
    हर किसी के समान व्यवहार करें हर किसी से बात करें - लड़कों, लोगों को पार करें, और इसी तरह - जैसे ही आप किसी लड़की से बात करेंगे सम्मान, नम्रता दिखाएं और ध्यान से हर किसी के साथ सुनो। झगड़े खींचने से बचें इस तरह, लड़कियों को देखेंगे कि आप एक प्रामाणिक और परिपक्व व्यक्ति हैं।
    • ऐसे कार्य करना कठिन है जब हम किसी के साथ बहस करें या दुश्मनी पाते हैं, लेकिन अपनी भावनाओं को आप को नियंत्रित करने की कोशिश करें - एक गहरी सांस लें और जो भी आप कहते हैं, उस पर विचार करें।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम के आसपास लड़कियों चरण 16
    4
    पीठ में दूसरों के बारे में बात मत करो जब किसी व्यक्ति की मौजूदगी नहीं होती है तो किसी को बीमार बोलना अप्रिय टकराव के समान प्रभाव पड़ता है, इसलिए बचें गपशप. आप एक अपरिपक्व व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे, जो वहां से बाहर की अफवाहें फैल रहे हैं, और लड़कियों को लगता है कि आप उनकी पीठ के पीछे भी यही करेंगे। तो संभव के रूप में सम्मान के रूप में हो।
    • लड़कियों की बुरा मत बोलो या अपने दोस्तों के साथ अपने रहस्यों को साझा न करें - वे सच्चाई की खोज करेंगे और आपको एक बुरा नाम मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कुछ शर्मनाक करते हैं, तो गलती न करें - गलती करें और हास्य की भावना को चारों ओर मोड़ो।
    • शर्मीली लड़कियों की कंपनी में विशेष रूप से सावधान रहें - संक्षिप्त वार्तालाप करें और धीरे धीरे आगे बढ़ें। उसे श्वास लेने के लिए कमरे बनाएं
    • अन्य व्यक्ति की शारीरिक भाषा के बारे में पता करें ताकि वे कैसे महसूस कर सकें और आपको कैसे कार्य करें।
    • यदि आप लड़की को डेटिंग करने में रुचि रखते हैं, तो इश्कबाज से डरो मत।
    • जब तक आप उसके साथ गंभीर रिश्ते में नहीं होते हैं, तब ईर्ष्या न करें जब लड़की दूसरे बच्चों के साथ समय बिता रही है।
    • मित्रों और परिवार के साथ दोस्ताना बनना याद रखें, चाहे आप उनके बारे में क्या सोचते हों
    • जब भी आप कर सकते हैं लड़की की रक्षा करें, लेकिन झगड़े में शामिल होने से बचें।

    चेतावनी

    • कभी भी लड़की को अपने साथ रहने के लिए न कहें या अगर वह तैयार नहीं है तो कोई रिश्ते शुरू करें।
    • लड़कियों को पता चल जाएगा कि क्या आप अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए या उन्हें प्रभावित करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं, और यह केवल आपको नाखुश कर देगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com