IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़की तुम्हारे साथ छेड़खानी है

कभी सोचा कि क्या एक लड़की तुम्हारे साथ छेड़खानी कर रही थी या बस अच्छा रहा? क्या आपको गलत धारणा थी या क्या वह इश्कबाज मुस्कुरा रही थी? ज्यादातर लड़कियां अपने कुचलने को छिपाने की कोशिश करती हैं, लेकिन कुछ सबूत हैं जो उनकी रूचि प्रकट कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में आपको 10 से 18 वर्ष की आयु के लड़कियों में छेड़छाड़ की सबसे सामान्य चिंताओं को सिखाया जाएगा (18 साल से अधिक आयु वाले महिलाओं को अलग-अलग तरीके से जब वे छेड़छाड़ कर रहे हैं)। याद रखें कि लड़कियां मत करो

सभी एक ही हैं और ये युक्तियाँ असंख्य तरीकों से कुछ हैं जो इश्कबाज़ी करने के लिए उपयोग कर सकती हैं। ये संकेत सिर्फ उसे पसंद करने के बारे में सुराग हैं, निश्चित उत्तर नहीं।

चरणों

भाग 1
वह निश्चित रूप से आपके लिए मूड में है

चित्र बताएं कि क्या आपको गाइ में दिलचस्पी है चरण 9
1
ध्यान दें कि वह आपको कितनी बार दिखती है क्या वह कमरे के दूसरी तरफ जासूसी कर रही है? जब आप दोस्तों के साथ होते हैं, क्या ऐसा लगता है कि वह आपकी प्रतिक्रियाओं पर नजर रख रही है? यदि वह अचानक बंद हो जाती है जब आप उसे देखती हैं और बाद में आपको दिखती हैं, तो वह शायद आपको पसंद करती है
  • मुस्कुराते हुए, आँखों को देखकर और भौहों को ऊपर उठाने के लिए वह क्षण भर में छेड़छाड़ का संकेत हो सकता है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ब्लश चरण 1
    2
    उसे चिढ़ा पर चिंतन। बेशक यह एक चोंचला नहीं है अगर यह बुराई है, लेकिन वह चीजों को आप कहते हैं, या अगर यह बोल्ड है जब आप के साथ खेल, एक xebec हो सकता है मजाक बना रही हंसी है।
    • यदि आप चाहें तो उसे वापस तंग कर सकते हैं, लेकिन अच्छे से स्वाद कर सकते हैं - उसे चोट पहुंचाने के लिए कुछ भी मत कहो
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 12
    3
    ध्यान दें कि वह आपको कितनी बार खेलता है क्या वह आमतौर पर आपके हाथों को स्पर्श करते हैं जब आप चीजों की व्याख्या करते हैं या आप बहुत उत्साहित हैं? क्या यह आपके हाथ पकड़ लेता है? क्या वह आपकी पीठ पर मालिश कर रही है या हंसी?
    • क्या वह पीछे और गुदगुदी से आती है, जहां वह जानता है कि आप सबसे संवेदनशील हैं? यह एक मजेदार तरीका है कि खेलने, हंसी, खेलते और ... इश्कबाज!
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 2
    4
    इस बारे में सोचें कि क्या वह बेतरतीब, मज़ेदार पाठ संदेश भेजती है या अगर वह केवल व्यावहारिक मामलों के बारे में बात करती है कक्षा में हुआ कुछ अजीब बात है, एक मूर्खतापूर्ण तस्वीर या कोई भी सवाल नहीं करने के बारे में संदेश (टाइप करें "यदि आप सुपर हीरो थे, तो आपकी शक्ति क्या होगी?") बताएं कि वह आपके बारे में सोचती है वह बात करने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह रुचि रखते हैं।
  • अपने क्रश के बारे में सोचें` class=
    5
    देखें कि क्या वह एक है जो चैट कर रहा है बर्ताव का एक प्रदर्शन वह बातचीत शुरू करने के लिए है लड़कियां आम तौर पर लड़कों के करीब होने की प्रतीक्षा करते हैं, इसलिए यह एक अच्छा संकेत है
  • पटकथा शीर्षक से एक लड़की को आउट आउट पाठ चरण 8
    6
    वह कितनी बार आपके साथ बात करने की कोशिश करता है पर ज़रा गौर करें क्या वह आपके लिए इंटरनेट पर खोज करता है या क्या आप आमतौर पर "गुड मॉर्निंग" या "शुभ संध्या" संदेश भेजते हैं? यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि वह आपके बारे में सोचती है
  • अपने क्रश हंसी चरण 3 को शीर्षक वाले चित्र
    7
    उस इमोज पर ध्यान दें जो वह उपयोग करती है क्या वह संदेश भेजता है, उसके पास कई स्माइली चेहरे हैं, शर्मिंदा हैं या पलक? उस इमोजी का उपयोग आंखों के स्थान पर दिल के साथ करने के लिए स्पष्ट है, वह आप के क्रम में है
    • इमोजी को अधिक मत करो उन्हें विवेकानुसार उपयोग करें और बिना कई संक्षिप्ताक्षरों के रूप में उपयोग करें ताकि बच्चे के टाइपिंग की तरह न लगे।
  • भाग 2
    वह आपके लिए क्रम में हो सकती है

    आपका क्रश हँसते कदम 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आप एक कहानी बताते हैं तो उसे हंसते हुए देखें हँसते हुए और लगातार अपने पक्ष में मुस्कुराते हुए (भले ही आप कुछ भी मजाक न करें या न करें) का मतलब है कि वह आपको पसंद करती है, चाहे मित्र या कुछ और के रूप में
    • जब कोई लड़की किसी के लिए होती है, वह उस व्यक्ति को देखती है जिसे वह आकर्षण के साथ पसंद करती है, जैसे कि वह सही थी यह "प्रभामंडल प्रभाव" के कारण होता है और हर कोई इसके माध्यम से चला जाता है वह आपके चुटकुले पर हँसने वाले पहले भी होंगे, यहां तक ​​कि सबसे बेवकूफ भी।
    • यह उसकी तारीफ करने के लिए इसका उपयोग करने का तरीका हो सकता है वह चाहता है कि आप जान लें कि यह अजीब है और बहुत मज़ेदार है।
  • चित्र बनाओ एक लड़का ब्लश चरण 8
    2
    उपनामों को देखो यह आपके बीच एक अजीब क्षण याद रखने का एक तरीका है, बांड को मजबूत करना। उदाहरण के लिए, वह आपको स्कूल से ब्रेक पर डाले गए रस के कारण "सॉकर" कहती है - वह आपसे विनम्रता से चिढ़ा रही है।
    • बेशक, अगर कोई आपको "सॉकर" कहता है, तो वह कुछ भी नहीं खड़ा करता है। लेकिन अगर वह एक प्रचलित नाम की खोज करती है जो केवल वह ही प्रयोग करती है, तो यह एक इश्क़ होता है
  • चित्र शीर्षक से आप स्वयं को विनती करते हैं` class=
    3
    चिंता न करें अगर वह पहले वार्तालाप खत्म कर ले, या यदि वह किसी संदेश को तुरंत जवाब नहीं देती है यह छेड़छाड़ की एक रणनीति हो सकती है, जो आपको और अधिक चाहते हैं। वह तुरंत जवाब नहीं देगी, इसलिए वह निराश नहीं दिखती। एक संदेश कह रहा है कि आपको छोड़ना होगा यह दिखाने का एक तरीका हो सकता है कि अन्य लोगों को भी इसकी ज़रूरत है



  • छवि का शीर्षक सीई अलविदा को सहकर्मियों के चरण 12
    4
    वीडियो गेम पर उसके अपडेट नोट करें खेल आपके करीब आने का एक अच्छा अवसर हो सकता है। निम्नलिखित में से कुछ चीजें ऐसे लक्षण हो सकती हैं जो कुछ रोल करता है:
    • क्या वह कुछ ऑनलाइन गेम में अपना रिकार्ड तोड़ने के बारे में बता रही है? यह संभवत: आपको प्रतिस्पर्धा करने के लिए बुलाए जाने वाले एक उत्तेजना है, यह चारों ओर घूमने का एक शानदार तरीका है।
    • क्या उसने कहा कि वह एक ऑनलाइन गेम खो चुकी है? वह चाहती है कि आप चिंतित रहें- यदि सभी अच्छी तरह से हों तो पूछें (आराम से)
    • क्या वह आपको एक साथ ऑनलाइन गेम खेलने के लिए आमंत्रित करता है? शायद वह आपके साथ अधिक समय बिताने के लिए तटस्थ मैदान की तलाश कर रही है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के बारे में जानें
    5
    याद करने की कोशिश करें कि क्या वह आपके साथ बात करने के लिए अजीब बहाने की खोज करता है। जब आप इन स्थितियों में से एक को याद करते हैं तो आप निश्चित रूप से हंसते हैं, लेकिन बहुत खुश महसूस करते हैं एक साहसिक दिन पर, वह आपकी जगह पहले से ही एक बातचीत के साथ तैयार हो जाएगी। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो सभी का उपयोग कर सकते हैं:
    • "मैं अपनी नोटबुक भूल गया, क्या आपको याद है कि होमवर्क क्या है?" वह एक ही नोटबुक को भूल गई हो सकती है, लेकिन आपको पूछने का विकल्प चुना है।
    • "क्या आप इस समस्या से मेरी सहायता कर सकते हैं? मैं बहुत खो गया हूं।" अगर उसे एक अच्छा छात्र है तो उसे विशेष महत्व मिलेगा - क्योंकि उसे कब मदद की ज़रूरत है?
    • "क्या आप मेरी बैकपैक को लोड / देख सकते हैं, कृपया? यह बहुत भारी है!" लड़कियों को सबकुछ के बारे में सोचना है, वह स्कूल ले जाने के बजाय वह अधिक चीजें क्यों ले सकती है?
  • एक डायबिटीज निदान के बाद आपका रिश्ते बनाए रखें
    6
    सूचना अगर वह आपके चारों ओर बेचैन हो जाती है जब वे एक साथ होते हैं, तो क्या वह अपने कपड़े अपने हाथ में लेती है या अपने बालों को छूती है? आँखों को देखकर, या आँखों को देखकर और शर्मिंदा होकर, यह इंगित करता है कि वह परेशान है - एक अच्छे तरीके से।
    • जब वे छेड़खानी कर रहे हैं, तो लड़कियों को उनके बाल हिलाना, अपने हाथों को अपने गोद में चला सकते हैं, या अपने होंठ चाट सकते हैं ताकि वे उत्तेजित हो सके।
  • पिक्चर हकदार हकदार गाइ यू की तरह आप कदम 12
    7
    उसके पैरों की स्थिति को देखो जब आप एक-दूसरे के करीब बैठते हैं, या खड़े होकर बात करते हैं, तो ध्यान दें कि उसके पैर आप पर इशारा करते हैं - इसका मतलब है कि वह ध्यान दे रही है और इसमें दिलचस्पी है। यदि वे कहीं और की ओर इशारा कर रहे हैं तो अपने पैरों के साथ लाइन मत करो
    • जब आप बात कर रहे हों, तो उसके पास आने वाला एक संकेत यह है कि वह रुचि रखते हैं। यह विशेष रूप से एक समूह में शांत है, क्योंकि सभी के बीच यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।
    • उसके सिर को तरफ झुकना एक और संकेत है कि वह ध्यान दे रही है
    • जैसे ही पैरों की स्थिति संकेत दे सकती है कि वह रुचि रखते हैं, वही तथ्य यह है कि वे दूसरे दिशा का सामना कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती। नहीं "आठ या अस्सी"
  • पटकथा शीर्षक प्रभावी ढंग से संवाद 10
    8
    जब वह बोलती है तब ध्यान दें जब आप आस पास होते हैं, तो उसकी आवाज अधिक हो जाती है, या कम हो जाती है? इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है जब लोग विचलित हो जाते हैं, तो लोग अपनी आवाज को अनजाने में टोन करते हैं
  • भाग 3
    वह निश्चित रूप से आपके लिए मूड में नहीं है

    पिक अप लड़कियों चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    1
    सूचना अगर वह एक तरह से तलाश कर रही है क्या आप बोलते समय वह दूर चले जाते हैं? क्या वह बहुत दूर पक्ष की ओर देखती है? हो सकता है कि वह बाहर निकलने के लिए दरवाजे की तलाश कर रही है।
  • सर्वीव हाई स्कूल चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    देखें कि क्या वह आपके बीच बाधाओं को दूर करने की कोशिश करती है जब आप बात कर रहे हों और अपने साथ खड़े रहें, तो वह बैग के साथ क्या करता है - अगर वह शरीर के सामने बैकपैक रखती है, या उसे आपके बीच की पीठ पर रखती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आप पर पागल है चरण 4
    3
    जब आप एक मजाक बताते हैं तो उसकी प्रतिक्रियाएं देखें यदि वह जवाब नहीं देती है या शायद ही कभी हंसते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि वह आपके लिए मूड में नहीं है उसका दिन भयानक हो सकता है, लेकिन अगर वह हमेशा ऊब दिखती है, बातचीत के प्रति उदासीन है या उसका सिर्फ मतलब है, वह आपके लिए सही लड़की नहीं है
    • जब आप बात करते हैं, तो वह आपके साथ आवाज का स्वर क्या करता है? क्या वह हमेशा तेज़ या नाराज लगती है?
  • मिडिल स्कूल चरण 1 में एक तिथि प्राप्त करें
    4
    इस बारे में सोचें कि क्या वह आपके साथ व्यवहार करता है क्योंकि हर कोई व्यवहार करता है वह दोस्ताना है? एक अच्छा संकेत है कि एक लड़की प्यार में है उसे दूसरों से अलग तरीके से व्यवहार करना है वास्तव में एक मैत्रीपूर्ण लड़की शर्मीली हो सकती है, वह उन लोगों की उपस्थिति में शर्मिंदा हो सकती है, जबकि एक और लड़की ज्यादा ध्यान देगी। सामान्य तौर पर, यदि वह आपको हर किसी की तरह व्यवहार करता है, तो उसे आपको परेशान करने की संभावना नहीं है
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चरण 12
    5
    समय ले लो अगर वह दूसरे लोगों के बारे में बात करना शुरू कर देती है जब तक वह टिप्पणी नहीं करेगी कि किसी ने उसके साथ छेड़छाड़ की है, या कोई यादृच्छिक, जो भी हो सकता है कि वह आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा हो। लेकिन अगर वह किसी अन्य व्यक्ति के बारे में सलाह मांगने को कहती है और किसी को गंभीरता से डेटिंग करने की बात करती है, तो वह उसे रोमांटिक साथी के रूप में नहीं देखती है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com