IhsAdke.com

पार्टियों और सामाजिक समारोहों में कैसे खड़े होंगे

क्या आप पार्टी में उस व्यक्ति का थक रहे हैं जो हर किसी को देखने, बातचीत, नए दोस्त बनाने और मज़ेदार देखने के लिए कोने में अकेले बैठता है? हर समय सामाजिक घटनाओं में समय-समय पर ध्यान दिया जाना चाहिए। हाँ, यहां तक ​​कि सबसे डरपोक! यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो इनमें से कुछ चीज़ें पहले से करना मुश्किल लग सकती हैं। पसीने की ज़रूरत नहीं है! यह सामान्य है उन्हें पहली बार करने के बाद, आप पाएंगे कि आप उन्हें अधिक से अधिक कर रहे हैं। सब कुछ स्वाभाविक रूप से आने लगेगा इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप पार्टी का केंद्र बन जाएंगे!

चरणों

सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों में स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
बहुत साफ रहें घटना के लिए जाने से पहले एक शॉवर लेना सुनिश्चित करें! स्वच्छता / व्यक्तिगत स्वच्छता कुंजी है (लड़कियों: एक प्राकृतिक श्रृंगार पहनें-अतिशयोक्ति काम नहीं करेगा)। दुर्गंधहारक का प्रयोग करें, अपने दांतों को ब्रश करें, अपने कानों को साफ करें, एक अच्छा इत्र चुनें, सैलून पर जाएं और एक नया केश बनाएं, अपने भौहें बनाएं, अपने टोनी और हाथों का ख्याल रखें खुद को एक नया और आकर्षक रूप दे दो जो आपकी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप है।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    अच्छे कपड़े पहनो सुनिश्चित करें कि आपका कपड़े आपको सुंदर महसूस करता है! यह निश्चित रूप से आपके आत्मविश्वास को बढ़ा सकता है और लोगों को आपकी उपस्थिति को नोटिस कर सकता है।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    अपने आप के साथ सहज महसूस करें अपने आप को रहो लंगर छोड़ दो स्वयं को सचेत मत बनो! आश्वस्त रहो, या कम से कम आत्मविश्वास के लिए बहाना। इसका मतलब यह हो सकता है कि आप खुद को एक तरह से चुनौती देने से पहले कभी कल्पना नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन आपको आश्चर्य होगा कि यह आपको कितना अच्छा महसूस कर सकता है। किसी से बात करते समय, उस व्यक्ति के बारे में मत सोचो जो दूसरे व्यक्ति आपके बारे में सोच रहे हों जब तक कि वह अजीब झुकाव न करें। यह आपको अधिक परेशान महसूस कर सकता है, और दिखा सकता है कि आपके भाषण और अभिनय में घबराहट, लेकिन दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें। सवाल पूछें, मुस्कुराएं, वह क्या कह रही है उसके बारे में ध्यान दें, और उसे आँखों में देखें
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस में स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    तुम्हारा सबसे अच्छा मुस्कान दे दो! यह आवश्यक है हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करने से सकारात्मक वाइब्स निकलता है जिससे लोगों को आप के आसपास और अधिक आरामदायक महसूस होता है और आपको अधिक सुलभ लगता है।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों में स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    विनम्र और दोस्ताना रहें अगर कोई आपसे बात करता है, तो उनके लिए क्या कहना है, इसमें रुचि दिखाएं। कभी-कभी अपने सिर को हिलाएं, "हां," "हां," "मैं समझता हूं," "ओह, ठंडा" कहो या ऐसा कोई भी सुझाव जो आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं और सोते नहीं हैं। अगर आप किसी के जूते पसंद करते हैं, तो उसे बताओ! लोगों की प्रशंसा करें किसी के बारे में कुछ सकारात्मक सोचना बेकार होगा यदि इसे ज़ोर से नहीं कहा गया है हालांकि, गलत मत बनो! अगर आपको लगता है कि वह भयानक है, तो आप किसी की नई केश विनम्रता से नहीं कहें। कठोर होने के बिना, ईमानदार रहें आपकी राय की सराहना की जाएगी



  • सोशल गैदरिंग्स और दलों में स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    हर किसी से बात करने की कोशिश करो हमेशा बातचीत के लिए दूसरों की प्रतीक्षा न करें। यदि वे आपकी ओर से किसी भी पहल को नहीं मानते हैं, तो संभावना है कि उन्हें आपसे बात करने में भी कोई दिलचस्पी नहीं होगी। तो लोगों से बात करो! उन्हें पूछें कि वे कैसे हैं, यदि वे मज़ेबाजी कर रहे हैं, अगर वे कुछ दोस्तों से मिले तो उनके जीवन में हाल ही में नया क्या है आदि। दोस्तों के एक समूह को हर समय न छूएं (लेकिन उन्हें अनदेखा न करें) कुछ हद तक आगे बढ़ें, जितने संभव हो उतने लोगों के साथ बातचीत करने का प्रयास करें। जिन लोगों के लिए आप नहीं जानते हैं - अपने आप को उनसे परिचय करें मुस्कान, आँख से संपर्क करें, बात करो और अपने आप को एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति बनने के लिए दिखाएं जो कि जानने योग्य है एक अच्छी बातचीत रखने के लिए एक महत्वपूर्ण नियम सभी लोगों के कहने से असहमत होना है। आप एक व्यक्ति हैं अपनी राय व्यक्त करें! इसके अलावा, लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। इसलिए जब वे आपसे बात कर रहे हैं, तो उन्हें क्या कहना है, सुनो!
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    7
    हास्य की एक अच्छी समझ है जब गंभीरता से बात करना, लेकिन थोड़ी देर में मजाकिया बात करना या अपनी बुद्धिमत्ता का उपयोग करना निश्चित रूप से मूड को हल्का कर सकता है। आप अनुभव किया है एक अजीब स्थिति साझा करें। हंसी एक भीड़ को आकर्षित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। यह भी लोगों को आपको एक मजेदार व्यक्ति के रूप में याद दिलाता है जो वे आस पास करना पसंद करते हैं!
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    8
    कुछ अप्रत्याशित करो पूल में कूदो, डांस फ्लोर पर अंत कीजिए जैसे कोई नहीं देख रहा है, कोई मजाक न कहो, मजाकिया हो, किसी के साथ मजाक खेलें, पागलों की तरह मज़े करो! इससे आपको सभी को याद होगा - और आपकी उपस्थिति घटना का मुख्य आकर्षण हो सकती है! इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि। आप अतिरंजित या पागल होने पर जोखिम उत्पन्न कर सकते हैं। मूल और स्वादिष्ट बनें, बेवकूफ और अप्रिय नहीं।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों में स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 9
    9
    मैं दिल से हँसे। एक आश्वस्त व्यक्ति जोर से हँसता है, और एक व्यक्ति जो जोर से हंसते हुए ध्यान की ओर ध्यान करता है कैमरन डियाज़ के बारे में सोचो, उसके पास एक प्रसिद्ध और विचित्र हंसी है मजाकिया चुटकुले या परिस्थितियों में हंसते हुए एक आत्मविश्वास, जीवंतता की हास्य का पता चलता है और दूसरों को आपके आस-पास होना चाहती है।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    10
    खुशी महसूस करो यह सब ऊपर योग करने के लिए, बस खुश रहो! मुस्कान, अच्छा हो, हंसते हैं अगर कोई मजाक कहता है यह आपको खुशी का एक चमक देगा और लोगों को दिखाएगा कि आप खुश हैं और आनंद लेने के लिए तैयार हैं।
  • युक्तियाँ

    • आगमन पर: अच्छा आसन बनाए रखें पार्टी में प्रवेश करते समय अपनी पीठ सीधे रखें ढलान को देखने की कोशिश न करें मुस्कान और आँख से संपर्क करें। किसी को पता है कि आप के लिए देखो उन लोगों को नमस्कार करें जो आपको पहचानते हैं यदि आप कुछ दोस्तों से मिलते हैं तो "हाय" कहें अपने आप को उन लोगों के लिए परिचय दें जिन्हें आप नहीं जानते।
    • रास्ते में: सभी को पता है कि आप जा रहे हैं मेजबान के लिए धन्यवाद और कहें कि आपके पास एक महान समय था। उन लोगों को अलविदा कहो जिनसे तुमसे मुलाकात हुई, "आपसे मिलना अच्छा था।" मैं मुस्कुराया जैसा मैंने छोड़ा था
    • आतिथ्य का दुरुपयोग न करें यदि आप पुराने दोस्तों के साथ हैं और पार्टी की जगह पर सोते हैं और शाम की नाश्ते की गतिविधियों की चर्चा करते हैं, तो आप कुछ ऐसे परिस्थितियों में से एक होंगे जहां यह लागू नहीं होता है। ज्यादातर परिस्थितियों में, जब पार्टियों की बात आती है, तो आप अपने सबसे अच्छे तरीके से याद दिलाएंगे कि यदि आप पहुंचते हैं, सोशल हो, और इससे पहले कि आप लोगों को छोड़ना चाहते हैं, तो इससे पहले ही आप इसे वापस ले लें।

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। ध्यान देने योग्य होने के अपने तरीके को मत बदलें, आपको अपने आप को कुछ मायनों में चुनौती देना होगा। बस अपने आप हो
    • गौर करने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास होने पर वांछित प्रभाव नहीं हो सकता है। अन्य लोगों को यह महसूस होगा, इसलिए आराम करो! चलो सब कुछ स्वाभाविक रूप से होता है
    • याद रखें कि आप मज़ेदार हैं, बस लोगों को प्रभावित करने के लिए नहीं अगर आप सही कारणों से ऐसा नहीं कर रहे हैं, तो "गौर किया जाये" की कोशिश करने से आपको बहुत संतुष्टि नहीं मिलेगी।
    • बहुत अधिक पागल या मूर्खतापूर्ण चीजें मत करो, अन्यथा लोग आपको थोड़ा अजीब खोज करेंगे बहुत मज़ा आता है - शांत और शांत रहने के लिए याद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com