IhsAdke.com

कैसे अधिक मिलनसार हो और अधिक दोस्तों को जीतें

सामान्य रूप में आसन के अलावा, ड्रेसिंग, ड्रेसिंग और चलने के तरीके, प्रतिबिंबित करते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं हो सकता है कि आपको दोस्त बनाने में कठिन समय हो रहा है या आप अधिक दिलचस्प तरीके से मिलनसार नहीं हो सकते। यदि यह मामला है, तो यह जानने के लिए पढ़ें कि जीवन को बेहतर और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए क्या करना है।

चरणों

अधिक सामाजिक बनो चित्र और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 1
1
स्वच्छता रखें लोग उन लोगों के करीब रहना पसंद करते हैं जो महक और साफ होते हैं तो दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें, रोजाना स्नान करें और हमेशा दुर्गन्ध और सुगंध का उपयोग करें।
  • छवि अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 2
    2
    अधिक खुशी से पोशाक करें कपड़ों के जरिए आप दूसरों को क्या संदेश भेज रहे हैं? क्या आपको शांत और सुस्त भाग पसंद है? थोड़ी-सी बदलकर और अधिक रंगीन कुछ का उपयोग करने का प्रयास करें लोगों को और अधिक आकर्षित करने के लिए जो खुश लगता है एक कट्टरपंथी परिवर्तन करने की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन कुछ विवरण में सुधार करने की कोशिश करें:
    • सबसे उज्ज्वल रंग: तटस्थ स्वर (बेज, ग्रे या काला) के बजाय, एक बच्चा नीला, पस्टेल हरा या कुछ रंग पसंद करता है जो अधिक खुशी देता है-
    • फैशन में रहें: इंटरनेट पर एक खोज करते हैं जिसके बारे में जूते, जीन्स, स्वेटर और सामान के मॉडल पल के रुझान हैं-
    • बार को बल न दें: निश्चित रूप से आपको फैशनेबल सभी चीज़ों में कपड़े पहने जाने की ज़रूरत नहीं है, परन्तु यह है मुझे शरीर के प्रकार, त्वचा का रंग और, ज़ाहिर है, व्यक्तिगत स्वाद के अनुसार तैयार करना चाहिए।
  • अधिक सामाजिक बनो चित्र और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 3
    3
    उस चीज़ को देखो जो इसे अधिक पसंद करता है। फैशन हेयरकुट के लिए Google खोजें और देखें कि कौन आपके चेहरे के आकार से मेल खाता है दोबारा, आपको बार लागू करने की ज़रूरत नहीं है। अधिक सूक्ष्म बेहतर यदि आप श्रृंगार पहनना चाहते हैं, तो YouTube पर ट्यूटोरियल देखें



  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक दोस्तों का लाभ उठाएं छवि चरण 4
    4
    मुद्रा में सुधार करें हटना मत! यह न केवल पीठ को नुकसान पहुंचाता है, बल्कि यह दूसरों को नकारात्मक रूप से समझने का कारण बनता है। अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे खड़े रहें, जैसे ही आप चलते हैं, अपने हाथों को झुकाते हैं, और हमेशा लोगों की आंखों पर गौर करें। इस तरह, आप बताते हैं कि आप जीवन से डरते नहीं हैं और तुरंत अधिक आदर करेंगे।
  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र प्राप्त करने वाला छवि चरण 5
    5
    एक दिन में एक अजनबी से बात करें व्यक्ति के करीब जाओ और पूछो, "यह समय क्या है?" फिर मुस्कान और धन्यवाद यदि आप चाहते हैं, आनंद लें और व्यक्ति की प्रशंसा करें: "वैसे, यह पोशाक बहुत खूबसूरत है!" यदि आप फिर से मिलते हैं, तो व्यक्ति तुरंत और अधिक आरामदायक महसूस करेगा। इस तरह से नई दोस्ती शुरू होती है!
  • अधिक सामाजिक बनो चित्र और अधिक मित्र प्राप्त करें चरण 6
    6
    घर से निकल जाओ! शांत कपड़े पहनें, अपनी रीढ़ को सीधा करें और चलने के लिए जाएं या मॉल में एक फिल्म देखें। इन क्षणों का आनंद लें और किसी के बारे में किसी से बात कर अभ्यास करें। यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप कितने अच्छे हैं, और निश्चित रूप से संचार कौशल का अभ्यास करते हैं।
  • अधिक सामाजिक बनें और अधिक मित्र बनें चित्र का शीर्षक चरण 7
    7
    पता करें कि दुनिया में सभी स्कोप में क्या हो रहा है। सेलिब्रिटी, राजनीति, संगीत इत्यादि के बारे में पढ़ें जितना अधिक आप लोकप्रिय संस्कृति के बारे में जानते हैं, उतना ही आपको बातचीत में खींचना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com