IhsAdke.com

कैसे एक आदमी के दिल जीतने के लिए

आपने सही प्रेमी को देखा है, लेकिन पता नहीं कि उसे कैसे दिखाना है कि वह लड़की (या लड़का) वह वास्तव में चाहता है? क्या आप चाहते हैं कि आप उसी के साथ प्यार में पड़ जाएं कि आप उससे प्यार करते हैं? यदि आप अपना "हमेशा के लिए" विकल्प बनना चाहते हैं, तो नीचे चरण 1 पढ़ें!

चरणों

भाग 1
दिखावट

विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
1
खुद का सम्मान करें हर किसी की तरह, अच्छे इंसान ऐसे किसी व्यक्ति के लिए आकर्षित होते हैं जो सम्मान और खुद पर गर्व करता है दिखाएँ कि आप अपने आप को सम्मान के योग्य हैं अपने आप का बचाव करें, अपने लिए सोचें, आवश्यक होने पर स्थितियों पर नियंत्रण रखें और अपने आप को ख्याल रखें।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    2
    अपने शरीर की देखभाल करें जब हम अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं, तो यह दूसरों को संदेश देता है जिसे हम नहीं समझते हैं कि हम देखभाल और प्यार के योग्य हैं (तब भी जब हम इस तरह अच्छा महसूस करते हैं)। उसे दिखाने में मदद करने के लिए कि आप अपने आप को महत्व देते हैं, अपने शरीर की देखभाल करें अच्छी स्वच्छता का अभ्यास करें, अपने शरीर को मजबूत और अच्छी स्थिति में रखने के लिए एक स्वस्थ भोजन और व्यायाम करें।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    3
    प्रभावित करने के लिए पोशाक बुरी तरह से ड्रेसिंग दूसरों से पता चलता है कि आपको नहीं लगता कि वे अतिरिक्त प्रयास के लायक हैं, और आप उन्हें प्रभावित नहीं करना चाहते हैं। लेकिन निश्चित रूप से आप प्रभावित करना चाहते हैं, इसलिए प्रभावित करने के लिए पोशाक! ऐसे कपड़ों को पहनें जो फैशन से बाहर नहीं हैं, जो फिट हैं, जो आपके शरीर की कीमत है, जो साफ हैं, कोई स्पॉट नहीं है और कोई छेद नहीं है।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    4
    एक अविश्वसनीय सुगंध है जब आकर्षण की बात आती है तो गंध बहुत शक्तिशाली होता है। सुगंध के मामले में बहुत कुछ नहीं (हालांकि यह थोड़ी मदद कर सकता है), लेकिन बदबू पूरी तरह से मूड में कटौती करता है। नियमित रूप से स्नान करें और दुर्गन्ध दूर करें। यदि आप वास्तव में एक अविश्वसनीय गंध चाहते हैं, तो कुछ इत्र या शरीर दुर्गन्ध दूर करें यदि आप वास्तव में आश्चर्यजनक गंध करना चाहते हैं, तो थोड़ा सा शरीर स्प्रे या इत्र में जोड़ें
    • एक गंध चुनें जिसे आप अपने व्यक्तित्व के साथ जोड़ना चाहते हैं (खट्टे के लिए खेलना, स्त्री-पुष्करों के लिए पुष्प, कामुक, इत्यादि)
    • इसे कई अलग-अलग aromas के साथ ज़्यादा नहीं करना चाहिए: एक "हस्ताक्षर" सुगंध है जो आपके साथ जुड़ा हो सकता है
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    5
    आत्मविश्वास से कार्य करें ट्रस्ट किसी के लिए सेक्सी है आपको वास्तव में आश्वस्त होना ही नहीं है, लेकिन आपको लगता है कि आप हैं। आंखों में, अपने आप को बचाने और कभी-कभी स्थितियों का नियंत्रण (तय करना है कि किसी तारीख को क्या करना है, आदि) में एक अच्छे आसन और आप को देखकर (और हर किसी को देख!) आश्वस्त रहें।
  • भाग 2
    कार्रवाई

    विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    1
    उसे मुफ्त में मदद करें। अक्सर, लोग इस तारीख से अनिच्छुक होते हैं क्योंकि उनकी आजादी या उनकी पहचान खोने का डर है क्योंकि ऐसा कुछ ऐसा है जो हमारा समाज सिखाना चाहता है उसे दिखाएं कि उसे मुफ्त में महसूस करने के लिए उसे चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। उसे प्रोत्साहित करें और उसे अपने सपनों का पीछा करने में मदद करें - अपने दोस्तों के साथ मज़ा गतिविधियों में शामिल होने में मदद करें, अपने सभी खाली समय की देखभाल न करें आदि
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    2
    मज़े करो! जब हम किसी की तलाश करते हैं तो हम सचमुच गंभीरता से लेना चाहते हैं, हम किसी को अपनी ज़िंदगी बेहतर बनाने के लिए खोज रहे हैं, है ना? तो ज़ाहिर है कि लड़का उस व्यक्ति की तलाश में है जो अपने जीवन को जरूरी नहीं बल्कि रोमांचक बनाता है, लेकिन कम से कम मजेदार है। अपने जीवन में आनन्द का स्रोत बनें मजेदार मुठभेड़ों को बनाएं, आपको नई चीजों की कोशिश करने, जीवन में अपनी भावनाओं को साझा करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    3
    नाटक से बचें नाटक रानी की तरह काम करना लोगों के लिए बहुत हतोत्साहित है आप जानते हैं कि लड़की जो गपशप करती है, दूसरे लोगों के साथ बहस और झगड़े शुरू करती है, और आम तौर पर शिकायत करती है और खामियों की तलाश करती है? ऐसा न हो नाटक से दूर रहें और निश्चित रूप से उस नाटक को कम करने की कोशिश करें जो इसे उजागर कर रहा है।
    • वह एक वास्तविक समस्या है जिसमें वह मदद कर सकता है एक चीज है - उसके साथ एक झगड़े का आयोजन क्योंकि एक नगण्य चीज पूरी तरह से एक और चीज है।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    4
    उसे एक हीरो की तरह महसूस करें दोस्तों को उपयोगी महसूस करना पसंद है उन्हें लगता है कि वे आपका नायक हैं ... तो उन्हें ऐसा लगता है! उसे थोड़ी देर में चीजों के साथ आपकी सहायता करने दें। पूछें और असली या भी छोटी समस्याओं के साथ उनकी सलाह का उपयोग करें वह अपने जीवन में उस जगह से प्यार करेगा क्योंकि वह उसे उद्देश्य की भावना देगा कि वह कहीं या किसी और के साथ नहीं महसूस करता है
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    5
    भावुक रहें आपको अपने रिश्ते के बारे में भावुक होना चाहिए, निश्चित रूप से, लेकिन आपको अपने रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में भावुक होना चाहिए। आप जो काम करते हैं, उससे खुशी पाएं और आपके लिए महत्वपूर्ण चीजें हैं। उत्साह और जीवन में खुशी आकर्षक है, और हम उन लोगों की तलाश करते हैं जो हमें इन भावनाओं को महसूस करने और इस तरह के लोगों के साथ रहने के लिए सहायता करते हैं, इसलिए उनके लिए अपने जीवन को प्यार करना चाहिए।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    6
    तुम हो यह सबसे महत्वपूर्ण है: आपको स्वयं होना चाहिए वह व्यक्ति होने का प्रयास न करें जो आपको लगता है कि वह चाहता है। जब हम किसी और के होने का ढोंग करने की कोशिश करते हैं, मुखौटा एक घंटा गिरना शुरू होता है, और हम किस तरह दिख रहे हैं यहां तक ​​कि अगर उसने तुमसे प्यार किया है, तो आप को चोट लगी है और आप उनसे झूठ बोल सकते हैं, और आप उसे वैसे ही खो देंगे। ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है!
  • भाग 3
    वह अपने पैरों पर




    विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    1
    उसके लिए कुछ करो कभी-कभी एक अच्छा संकेत आपके लिए उसकी भावनाओं की पुष्टि करने में मदद कर सकता है। एक अच्छा विकल्प उसके लिए अकेले कुछ करना है ताकि वह खरोंच से हो। उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें जो वह वास्तव में चाहते हैं, चीजें नहीं चीजें हैं जो चीखें "मैं केवल इसे पहन रहा हूँ क्योंकि मेरी पसंद वाली लड़की मुझे दे दी है।" आप एक चमड़े के कंगन, एक समुद्र तट टखने कंगन या एक मूर्ति बनाने की कोशिश कर सकते हैं कि वह घर पर अपनी मेज पर रख सकते हैं, या एक कुंजी श्रृंखला।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    2
    उसे अपनी पसंदीदा पुस्तक की एक स्वामित्व वाली कॉपी खरीदें अपनी पसंदीदा पुस्तक खोजें और एक हस्ताक्षरित प्रति खोजें। यदि आप अभी भी जीवित हैं, तो आप अभी भी एक हस्ताक्षर किए हो सकते हैं, खासकर उनके लिए। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपहार हो सकता है अगर पुस्तक उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    3
    एक अच्छा भोजन तैयार करें ऐसा कहा जाता है कि एक आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट के माध्यम से होता है, और यह आम तौर पर सच है। खाना पकाने के लिए एक आसान कौशल है, भले ही आपने पहले कभी नहीं पकाया है थोड़ा अभ्यास के साथ, इससे पहले कि आप इसे जानते हैं उससे पहले आप उसे खुश और संतुष्ट करेंगे।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    4
    अपनी पीठ को रगड़ें कभी-कभी एक अच्छी मालिश वास्तव में एक तनावपूर्ण दिन को कम करने में मदद कर सकती है। अक्सर यह वही होता है जो हम वास्तव में देखते हैं जब हम यह तय करते हैं कि हम अपने जीवन में कौन चाहते हैं, तो उन्हें यह देखने में मदद करें कि आप आराम करने का एक शानदार तरीका हैं।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    5
    क्लासिक कार किराए पर लें लड़के को क्या पसंद है इसके आधार पर, आप अधिक विशिष्ट स्नेह का संकेत कर सकते हैं। अगर यह पुराने ढंग से या कार पसंद करती है, तो आप क्लासिक कार में कुछ सवारी किराए पर ले सकते हैं। यह एक अनूठा अनुभव है और आपको दिखाता है कि आप कितने खड़े हैं।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    6
    इसे कॉमिक कॉम पर ले जाएं अगर वह थोड़ा नरे, या कॉमिक्स या कॉमिक पुस्तकों की बहुत पसंद करते हैं, तो आप कॉमिक बुक कन्वर्जन में जाने की कोशिश कर सकते हैं। चाहे वह जो कुछ भावुक है: इसके लिए संभवतः एक सम्मेलन है एक है जो आप के लिए ब्याज की है और इसे ले लो!
  • भाग 4
    अतिरिक्त सहायता

    विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    1
    फोरप्ले की कला सीखें अच्छी तरह से चुंबन एक अच्छा संकेत है, तो अपने कौशल में सुधार अगर तुम सच में उसे पागल ड्राइव करना चाहते हैं
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    2
    बात करने के लिए और अधिक मजेदार हो किसी के बारे में बात करना अच्छा होने के नाते भी महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने आप को आराम से बात कर और उन वार्तालापों को यादगार और अर्थपूर्ण बनाएं।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    3
    मुठभेड़ों की रानी बनें यह डेटिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और वास्तव में आपको अपने जीवन के अन्य लोगों के अलावा अलग करता है अपनी तिथियों की योजना के डर से मत डरो: वह आपको नियंत्रण लेने के लिए आनंद लेगा।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    4
    इसे किसी भी अन्य के रूप में नहीं चला सकते हैं। यदि वह चाहता था कि वह वह व्यक्ति था जिसके साथ वह मज़े और बात कर सकता था, तो आप उसका सबसे अच्छा दोस्त होगा, और कुछ और नहीं। उसे कुछ देकर खड़े हो जाओ जिससे कोई और नहीं दे सके।
  • विन्ड ए मैन मैन शीर्षक` class=
    5
    अपने महाराज कौशल दिखाओ यदि आपने कभी अपने जीवन में कभी नहीं पकाया है, निराशा मत करो! यह लग रहा है की तुलना में यह आसान है अभ्यास और प्रयास आपको इसके बारे में जानने से पहले अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा व्यक्ति बनो एक शांत और ईमानदार व्यक्ति होने के नाते महत्वपूर्ण है!

    चेतावनी

    • उन चीजों पर लड़ने से बचें, जो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। प्राथमिकता सीखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com