IhsAdke.com

कैसे अपने पेट की देखभाल के लिए


अपने पालतू जानवरों की देखभाल करना आपको बाजार पर सबसे सस्ता राशन देने से ज्यादा नहीं है ... यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि आपके पालतू जानवरों की जीवनशैली कैसे हो सकती है और कई सालों तक।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके प्यारे "परिवार के सदस्य" में एक फ़ीड है जो उसकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को फिट करता है अपने जानवर के लिए प्राकृतिक राशन खरीदने की कोशिश करें - इसे पसंद आएगा और इसके अतिरिक्त, यह आपको एक उज्ज्वल बाल, अधिक ऊर्जा, अधिक खुशी, आदि प्रदान करेगा। भोजन के स्क्रैप्स को देते हुए - जब भी पूछा जाए तो उन्हें कितना घृणास्पद लगता है - यह एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि हमारे भोजन में हमेशा खनिज होते हैं और चीजें जो हमारे कुत्ते और पागल दोस्तों के लिए हानिकारक हो सकती हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 2
    2
    यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो इसे एक सैर के लिए ले लो यह आपके दोनों के लिए एक अभ्यास के रूप में काम करेगा और आपके बीच बंधन भी बनाता है, जिससे कि आपसे संपर्क करें।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 3
    3
    अपने "परिवार के सदस्य" को कम से कम एक बार स्नान न करने के कई सप्ताह याद न करें यदि आपके पास एक बिल्ली है, डॉक्टर को स्नान दें (इस तरह आप एक लाख खरोंच के साथ समाप्त नहीं होंगे) वहाँ भी विशेष शैंपू (यहां तक ​​कि उन है कि पानी नहीं है) कि आप अपने पालतू जानवरों पर उपयोग कर सकते हैं वे सभी की जरूरत है एक शर्टक्लाओ और एक प्यार हाथ है अपनी बिल्ली को पुश करने से आपको महसूस होता है कि वह पेटी हो रही है, इसलिए स्नान करने के बाद ये एक अच्छी चीज हो सकती है।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो आपका पेट की देखभाल चरण 4
    4



    यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके दो-दो महीनों या तो नाखूनों को ट्रिम करें यदि आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली अपने पंजों को पकड़ कर रखे, तो थोड़ा सा अच्छा स्क्रैचर में निवेश करना सुनिश्चित करें और इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय बिताना। यह आपके और आपके बिल्ली के लिए बाद में कई सिरदर्द को रोक देगा
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 5
    5
    जैसे ही आपको स्वस्थ रहने के लिए नियमित जांच करने के लिए चिकित्सक से जाने की आवश्यकता होती है, वैसे ही अपने दोस्त को चिकित्सक के पास चेक-अप के लिए भी ले जाना सुनिश्चित करें। जैसा कि वे बोल नहीं सकते हैं, कभी-कभी यह जानने के लिए एक विशेषज्ञ का नज़र आता है कि क्या वे ठीक हैं या नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 6
    6
    अपने कुत्ते के साथ एक पार्क पर जाएं, फ्रिसबी खेलते हैं या एक गेंद फेंकें, जो कुछ भी आपको आगे बढ़ने देता है यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान पर जाएं और इसके लिए एक खिलौना खरीदें। आश्चर्यचकित न हों अगर आपकी बिल्ली खिलौने को पसंद नहीं करती है (वे पिकदार हैं)। कोशिश कर रहें, और पता करें कि कभी-कभी आपका पसंदीदा खिलौना सिर्फ प्रकाश का स्थान या लुढ़का हुआ कागज की एक गेंद हो सकती है।
  • पिक्चर का शीर्षक ले लो अपने पेट की देखभाल चरण 7
    7
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पालतू जानवरों के साथ समय बिताना है। उसे पता चलिए कि आप उससे प्यार करते हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह आपको प्यार करेगा। साथ ही, समय-समय पर अपने आप को एक इलाज दें, उन्हें यह पसंद आएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने पालतू जानवरों के साथ समय व्यतीत करें
    • बस अपने पालतू जानवर से प्यार है और मज़ा है
    • अपने कुत्ते को तुम्हारे साथ चलने के लिए ले लो।
    • केवल प्राकृतिक फ़ीड के साथ ही अपने पालतू पशु को खिलाने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपका पालतू अच्छा स्वास्थ्य है नियमित जांच और टीकाकरण के लिए उसे पशुचिकित्सा में ले जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com