IhsAdke.com

कैसे एक लड़की से बात करने के लिए

क्या आप हकलाना शुरू करते हैं और जब भी आप किसी लड़की से बात करते हैं तो अपना नाम भूल जाते हैं? इसलिए बातचीत करने के लिए इसे तुरंत सुधारने का वक्त है और तुरंत उसका ध्यान रखना ऐसा करने के लिए, बस उसके बारे में वास्तविक रूचि दिखाएं और जो कुछ उन्होंने कभी नहीं सुना है उससे पहले। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
वार्तालाप शुरू करना

पिक्चर हकदार अपरचर्च गर्ल इन पब्लिक चरण 2 में
1
उसका ध्यान दो। उस के लिए विस्तृत या नाटकीय काम करने की कोई जरूरत नहीं है, बस इसे देखकर मुस्कुराएं, इसे जाने के लिए अनुमति मांगें या आंखों के संपर्क को बनाए रखें और थोड़ी देर बाद इसे फैलाने दें। दूसरे को देखने में जरूरी नहीं है, जिसमें देखने के लिए दूसरे को नमस्कार करें- बजाय उसे उत्सुक बनाने की कोशिश करें। यदि आप पहले से ही लड़की को जानते हैं, ज़ाहिर है, यह मुश्किल नहीं है और जाओ और हैलो कहते हैं यदि आपको आत्मविश्वास महसूस होता है, तो अपने आप को क्यों नहीं लाएं?
  • अच्छे आसन के साथ आकर अपने शरीर की भाषा को आश्वस्त रखें, एक उठाया हुआ सिर और स्थिर आगे घूरना।
  • यदि आप उसे नमस्कार करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो वह मान सकती है कि उसे नजरअंदाज किया जा रहा है।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 9
    2
    अपने आप को परिचय बस "नमस्ते, मैं जॉन हूं - तुम्हारा नाम क्या है?" या "मैं जॉन हूँ, खुशी।" आप एक ऐसी चीज़ के बारे में पूछ कर भी शुरू कर सकते हैं, जो आपके पास आम है, जैसे कि वे जो एक वर्ग को एक साथ देखते हैं, उदाहरण के लिए। उसके बाद उसने जवाब दिया और खुद को परिचय दिया, अपना हाथ बढ़ाया और उसे बधाई दी एक हैंडशेक थोड़ा पुराने जमाने लगता है, लेकिन ऐसा ही वयस्कों को स्वयं प्रस्तुत करने के तरीके हैं। यदि आप पहले से ही लड़की को जानते हैं, तो नमस्ते कहो और नाम से उसे बुलाओ।
    • लड़की के नाम को जानने के बाद, इसे कई बार उपयोग करें ताकि वह जान सकें कि बातचीत में आपका निवेश किया गया है और वह कहती है कि उसे क्या कहना है।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 6
    3
    चलिए जाने दो और उसे देखने दें कि आप वास्तव में कौन हैं। यदि आप एक अजीब, नासमझ बच्चा हैं, तो उसे हंसते हैं। अगर यह अधिक गंभीर है, तो उसे दिलचस्प और गहन मामलों के बारे में बात करें, लेकिन इसे गंभीरता से न करें इसके अलावा, हालांकि आपको उसके बारे में अधिक जानने की जरूरत है, आपको खुद के बारे में भी बात करने की जरूरत है ताकि वह आपको बेहतर जानता हो। वार्तालाप को संतुलित करें और उसकी प्रतिक्रियाओं में रुचि दिखाएं, भले ही आप इतने दिलचस्पी नहीं रखते।
    • याद रखें कि हालांकि आप स्वयं महत्वपूर्ण हैं, आपको कुछ सनकी आग्रहों को नियंत्रित करना चाहिए, उन चीजों से जो लोगों को कहती है, "आपको यह पहली छाप पाने के लिए पहले उससे मिलने की जरूरत है ..." उसे डराओ मत! उन चीजों के बारे में बात करने की कोशिश करें जो आपकी रुचि हो सकती हैं
  • शीर्षक चित्र चित्रित महिलाओं के कदम 4
    4
    यह दिखाने के लिए मुस्कुराओ कि आप वार्तालाप का आनंद ले रहे हैं और आप आराम कर रहे हैं, जिससे वह आपसे बात कर रखेंगे। बेहोश मुस्कुराहट के साथ प्राकृतिक अभिव्यक्ति बनाए रखने की कोशिश करें और, उपयुक्त समय पर, अपने दांतों को दिखाए मुस्कान आपको हर वक्त ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, केवल बातचीत के दौरान प्रमुख समय पर। अगर वह कुछ अजीब बात कहती है, हंसते हैं
    • मुस्कुराहट लड़की को आराम मिलेगी और उसे महसूस होगा कि वह आपको क्या पसंद करती है।
    • हर समय मुस्कान न करें या आपको घबराहट या कब्जदार दिखाई देगा।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाना चरण 5
    5
    व्यक्तिगत वार्तालापों में तल्लीन न करें। यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो आपका लक्ष्य उसे गहराई से जानना है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लड़की को मिलने के तुरंत बाद अपनी दादी को खोने या अपनी पीठ पर दाने का वर्णन करें। इसके बजाय, हल्के विषयों का चयन करें जो कि हानिरहित और आसानी से बात करते हैं, जैसे पालतू जानवर, पसंदीदा बैंड, या शौक
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको विषयों को चुनना चाहिए बोरिंग. आपको मौसम पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है बस कुछ और अधिक व्यक्तिगत कहने से बचने के लिए जब तक आप उस जगह पर नहीं रहते जहां लोग वास्तव में मौसम में रुचि रखते हैं
    • वार्तालाप के लिए अनुकूल कभी-कभी दो लोग साथ में आते हैं और उम्मीद करते हैं जितना तेज़ी से खोलते हैं। यदि लड़की को खोलता है और आप पर भरोसा करते हैं, तो आप थोड़ी अधिक छूट सकते हैं।
  • भाग 2
    उसे विशेष अनुभव करना

    चित्रा शीर्षक से लड़कियों को आकर्षित 7 कदम
    1
    सामान्य जमीन खोजें वार्तालाप को किसी ऐसी चीज़ को निर्देशित करने का प्रयास करें, जिसे आप दोनों की देखभाल करते हैं, चाहे वह टीवी शो के लिए आपका प्यार हो या साइकिल चला रहे हों आपको यह पूछने की ज़रूरत नहीं है कि आप किस खाद्य पदार्थ, बैंड और शौक को पसंद करते हैं - बस वार्तालाप का पालन करें और कुछ वे दोनों का आनंद लेने का प्रयास करें। कम प्रत्यक्ष होने के लिए, आप उसे कुछ का आनंद ले सकते हैं जिसे आप आनंद लेते हैं उदाहरण के लिए, शायद आप उल्लेख कर सकते हैं कि कल आप कुरिन्थियों के खेल से वापस आ रहे थे, और वह निश्चित रूप से उस टीम पर टिप्पणी नहीं करेगी जिससे वह खुश हो।
    • जैसा कि आप बात करते हैं, वार्तालाप बहने के लिए हमेशा खुले हुए प्रश्न पूछें। ऐसे प्रश्नों से बचें जिनके उत्तर केवल "हां" या "नहीं" हैं।
    • अजीब चुप्पी से बचें! याद रखें: यदि आप उन बिंदुओं पर पहुंचने दें तो चीजें केवल अजीब ही होंगी इस से बचने के लिए विश्वास और वार्तालाप बहते रहें
    • निराशा मत करो अगर आपको कुछ भी आम में नहीं मिल सकता है। वार्तालाप को मज़ेदार और टिकाऊ रखें और आपको कोई संदेह नहीं होगा।
    • यह संभव है कि आपके पास आम में लगभग कुछ नहीं है, लेकिन आप समान व्यक्तित्व की ओर से अच्छी तरह से करते हैं यह बहुत अच्छा है, बहुत
    • जब आप चाहें एक बैंड का उल्लेख करते हैं, तो उससे मत पूछो - उसे एहसास करें कि आप अपने बारे में बात करते समय अपने हितों की परवाह करते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
    2
    उसे विशेष महसूस करने के लिए चैट करते समय आंखों के संपर्क रखें आपको अपनी आंखों पर गौर करने की ज़रूरत नहीं है जैसे कि आप अपना खुद का प्रतिबिंब देख रहे हैं, लेकिन आप इस पर अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं और सेलफोन या पास्तावर्स को देखने से बचें। आप समय-समय पर आंखों के संपर्क को तोड़ सकते हैं, लेकिन चीजों को दिलचस्प रखने के लिए, यह न दिखाएं कि आप ऊब हैं।
    • आँख से संपर्क बनाए रखना आत्मविश्वास से पता चलता है और लड़कियों को यह पता चलता है कि
  • पिक्चर शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ द फेर पायफ 4
    3
    अपने विचारों और राय में रुचि व्यक्त करें ध्यान से सुनो क्योंकि लड़कों की तरह लड़कियों को सुनें और उन्हें क्या कहना है। उसकी राय देने के लिए लगातार उसे बाधित न करें- उसे बात करें और उसके विचार साझा करें। हालांकि, दिखाएं कि आप लहराते हुए सुन रहे हैं, उचित समय पर "हाँ" और "नहीं" कह रहे हैं और उसके प्रश्नों का उत्तर दे रहे हैं।
    • अपने लिए महत्वपूर्ण कुछ के बारे में उसकी राय पूछो - अपने पसंदीदा गीत, वर्तमान फैशन के रुझान या दोस्ती का महत्व
    • हालांकि उसकी राय पूछना महत्वपूर्ण है, शुरुआत में धर्म या राजनीति के बारे में बात करने से बचने की कोशिश करें, या आप अनजाने में चर्चा शुरू कर सकते हैं
    • जब वह कुछ कहती है, जवाब देती है और दिखाती है कि वह कभी-कभी उसे समझाकर सुन रही है आप कुछ कह सकते हैं "मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि आपने जो कुछ कहा है, उन मित्रों के संपर्क में रहना कितना मुश्किल है, जो शहर बदलते हैं ..."
  • मेक ए गर्ल फेल विशेष चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सूक्ष्म प्रशंसा करें आपको उसके व्यक्तित्व के एक पहलू की प्रशंसा करना चाहिए या उसे डराने के बिना देखो। यदि आप एक ही गाने या किताबें पसंद करते हैं, तो कहें कि उसके पास बहुत अच्छा स्वाद है। कपड़े, बाल या गहने बधाई देने के लिए ठीक है, लेकिन अगर आपको पता चल जाएगा कि आपको विज़ुअल के परे परवाह है, तो आप अंक अर्जित करेंगे। इसके अलावा, अगर आपको आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, तो उसे छेड़छाड़ क्यों न करें?
    • यदि आप बाहर जाते हैं और उसे शारीरिक रूप से प्रशंसा करते हैं, तो अपने कपड़े, अपने बाल या अधिक अंतरंग मामलों में, अपनी आंखों को सीमित करें। यह कहने का समय नहीं है कि वह कितनी गर्म है।
    • यदि उसे हंसते हैं, तो कहने में डरना मत।



  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    5
    अध्ययन के बारे में पूछें आपको उसे पूछना है कि वह क्या गणित में सबसे अधिक पसंद करते हैं, लेकिन उसे पसंदीदा विषयों पूछ या फिर वह क्या करना चाहती है जब वह बड़े हो, उसके बारे में चर्चा करने से रुचि दिखाती है, उससे बोर करने की आवश्यकता नहीं है। लहर मत करो और कहते हैं "दिलचस्प ...", उससे पूछिए कि वह कुछ विषयों को क्यों पसंद करती है और जब वह एक वयस्क है तो वह एक नर्स या वकील बनना चाहती है।
    • कुछ लड़कियों को इसके बारे में बहुत कुछ कहना पसंद नहीं है यदि आप इस पर ध्यान देते हैं, तो विषय बदलें।
    • बातचीत को पूछताछ में बदलने की कोशिश न करें उन विषयों के बारे में बात करें, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं
  • हास्य का भाव है चरण 12
    6
    जब तक वह हास्य की अपनी समझ नहीं समझती तब तक लड़की को तंग न दें। उन चीजों के साथ खेलना सबसे अच्छा नहीं है, जो वह गंभीरता से ले सकता है, जैसे वजन, उपस्थिति या बुद्धि रिश्ते के इस स्तर पर किसी भी टिप्पणी को गलत समझा जा सकता है। यदि आप संपर्क की शुरुआत में उसे अपमानित करते हैं, तो स्थिति को उलटा करना मुश्किल होगा।
    • सावधान रहें जब तक आप नहीं हो, तब तक इसे भड़काना न करें वास्तव में विश्वास है कि वह समझ जाएगा
    • उसके उदाहरण का पालन करें यदि वह आपको उत्तेजित कर रही है, तो संभवत: विनिमय करना ठीक है बस मजाक के स्तर को बनाए रखने के लिए सावधान रहें
  • भाग 3
    उसे रूचि रखते हुए

    एक प्रेमिका चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे हंसी बनाओ, लड़कियों को यह पसंद है। अपने हास्य की भावना दिखाने से डरो मत - जब तक आप नहीं हैं बहुत सुरुचिपूर्ण या अनुचित शुरुआत में यह बुनियादी चुटकुले को बताना जरूरी नहीं है, बस दुनिया के बारे में गहरी टिप्पणी और अनूठी टिप्पणियां करें जो आपको सोचने में मदद करे। बहुत ज्यादा मत सोचो, सिर्फ अपनी हास्य की भावना दिखाएं
    • यदि आप मजाक करते हैं और हंसते नहीं होते हैं, तो बताएं कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं कुछ कहो "मुझे आशा है कि मैं अगली बार भाग्यशाली हूं ..." और वह हंसते हुए होंगे।
    • अगर वह एक अजीब टिप्पणी करता है, तो बस "यह मजाकिया" नहीं कह रहा था। ऊँचाई का जवाब दें या उसके साथ हंसी करें
  • एक प्रेमिका चरण 18 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को बहुत मुश्किल मत धक्का, लड़कियों को देख सकते हैं कि। यदि आप उसे दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो उसका पीछा करने से बचें, अगर वह सताया नहीं जाना चाहती है, तो उसे लाखों बार प्रशंसा से बचें और यदि उसे असहज महसूस हो और बहुत ज्यादा दुर्व्यवहार से बचें। आराम करो और उसे अधिक प्रभावी बनाने के बारे में अधिक प्रभावित न करें
    • अगर लड़की को यह पता चलता है कि आप अपने साथ आराम कर रहे हैं और आपको उसे पसंद करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है, तो वह निश्चित रूप से अधिक बात करना चाहती है।
    • शारीरिक रूप या आपके फार्म पर टिप्पणी केवल उसकी रुचि को कम कर देगा
  • चित्र शीर्षक स्वयं आत्मविश्वास चरण 9 बनाएँ
    3
    अपने आप में विश्वास रखें और बेवकूफ कुछ कहने में डर नहींें। बस वार्तालाप जारी रखें और शर्मनाक चुप्पी या कहानियों से डरना न दें जिन्हें मुश्किल से बताया गया है। सकारात्मक, आराम से और खुश रहें और वह आपके साथ मज़ेदार बात करेंगे। आत्म-deprecating भी मत हो, भले ही यह आपको हंसी करे, या वह सोचें कि आपको आत्मसम्मान की समस्याएं हैं
    • आपको आत्मविश्वास बलिदान करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस बात के बारे में बात कर सकते हैं कि आपको स्कूल के सर्वोच्च स्कोरर के बारे में बताए हुए फुटबॉल के मुकाबले कितना प्यार है
    • आत्मविश्वास का संकेत अपने आप पर हँसने में सक्षम होना है यह दिखाएगा कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • शीर्षक से चित्रित करें अगर आप वास्तव में किसी की तरह कदम 6 बताएं
    4
    आराम से रहो, क्योंकि घबराहट स्पष्ट है यदि आप परेशान हैं, तो धीमा बोलें और बातचीत की गतिशीलता पर अधिक ध्यान दें और न कि आपके कह रहे सभी शब्दों पर। अपने हाथों को ले जाने और छत को देखकर रोकें क्योंकि लड़की तनाव को नोटिस करेगी और उस पर भी प्रभावित होगी। एक गहरी सांस लें, भाषण धीमा करें और सकारात्मक सोचें
    • अगर यह है बहुत घबराहट और यह स्पष्ट है, मूड को हल्का करने के लिए एक मजाक बनाएं
    • यदि आप नर्वस प्रकार हैं, तो समय-समय पर शांत करने के लिए एक घूंट लेने के लिए पानी की एक बोतल लें।
  • मेक ए गर्ल फील विशेष चरण 2 नामक चित्र
    5
    उसे प्रभावित करने के लिए झूठ मत बोलो मनुष्य का प्राकृतिक झुकाव चीजों को सुशोभित करना है, लेकिन यह बहुत अधिक काम करता है और इसके लायक नहीं है। यदि आप अच्छे दोस्त बन गए हैं, तो शायद वह पता चलेगा कि आपने झूठ बोला है और वह आपके विश्वास और आपके रिश्ते को नष्ट कर देगा।
    • यहां तक ​​कि अगर उसे यह महसूस नहीं होती है, तो अन्य लोगों को पता चल जाएगा कि आप उसे प्रभावित करने के लिए झूठ बोल रहे हैं।
    • यदि आप अपने आप को देख रहे हैं, तो झूठ जल्दी या बाद में खोजा जाएगा अगर आप चाहते हैं कि उसे आपकी पसंद करें, तो आपको शुरुआत से ईमानदार होना होगा।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है चरण 11
    6
    सकारात्मक रहें लोग उन लोगों के साथ अपना समय बिताना पसंद करते हैं जो उन्हें हंसते हैं, खुश होते हैं, और दुनिया पर सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं। यदि आप उदास या दुखी हैं, तो यह उस लड़की से संपर्क करने का सबसे अच्छा समय नहीं होगा। उन चीजों और लोगों के बारे में बात करें जो आपको खुश करने और सकारात्मक अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करते हैं - जब आप एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं, तो आप नकारात्मक चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।
    • चीजों के सकारात्मक पक्ष को देखने का प्रयास करें यदि वह पूछती है कि ट्रैफ़िक कैसा था और आप "खराब" कह रहे हैं, तो इस वाक्यांश को ठीक करें "उदाहरण के लिए, लेकिन मैं इस एल्बम को सुन रहा हूं जो मैं सुन रहा हूँ"
    • यदि वह आपको किसी बैंड के बारे में कुछ नफरत करता है, तो कुछ कहें, "मैंने कभी ज्यादा नहीं सुना" या "यह मेरा पसंदीदा नहीं है, लेकिन यह अच्छा है।" पहले बातचीत में आपसे कुछ नफरत कैसे करते हैं, इस बारे में पता न करें।
  • पिक्चर हकदार अपरचर्च गर्ल इन पब्लिक चरण 6 में
    7
    उसकी संपर्क जानकारी प्राप्त करें यदि आपने अच्छी तरह से किया है, तो संपर्क में रखने के लिए आपके लिए फेसबुक पर एक ईमेल, फोन या प्रोफाइल नाम पूछें। अगर आप उसे किसी तिथि के लिए बुला रहे हैं, तो आप सीधे या कह सकते हैं जैसे "मुझे जाना चाहिए, लेकिन मुझे यह बातचीत एक और समय जारी रखना अच्छा लगेगा। क्या मैं आपको व्यवस्था करने के लिए कह सकता हूँ?" वह बिना किसी झिझक के हां कहेंगे।
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो इसे फेसबुक पर ढूंढें और एक कॉमिक स्ट्रिप या किसी चीज़ को एक लिंक के साथ साझा करें ताकि किसी तारीख को निमंत्रण मिल सके। फोन पर उसे कॉल करना भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि इससे आपको उसकी याद रखने में मदद मिलती है और संभव तिथि की संभावना बढ़ जाती है।
    • जब बातचीत बह रही है तो उसके संपर्क के लिए पूछें और आप साथ मिल रहे हैं। बातचीत को खींचने के लिए इंतजार न करें या उसे देखने की संभावना फिर से कम हो जाएगी
  • युक्तियाँ

    • यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है या जवाब देने से इनकार नहीं करता है, तो दूर चले जाएं। कई लड़कियों को अवांछित ध्यान मिलता है और पता नहीं कैसे इसके साथ निपटने के लिए। समझें कि यह एक जटिल स्थिति है और नाराज मत हो, बस आगे बढ़ें।
    • हमेशा मुझे बताओ कि लड़की कितनी सुंदर है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना
    • अच्छी स्वच्छता बनाए रखें लड़कियों को नोटिस होगा कि क्या आप अपने दांतों को नियमित रूप से स्नान या ब्रश नहीं लेते हैं
    • अपने दोस्तों के साथ आने की कोशिश करें, लेकिन उनके साथ इश्कबाज़ी न करें लड़कियों को यह एक अनुचित कार्य और उनके मौके पर यह विचार समाप्त हो जाएगा।
    • बात न करें या उसकी भूख का उल्लेख न करें लड़कियों, चाहे वे कितने पतले हों, हमेशा लगता है कि वे वसा हैं।
    • यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो उसे तब तक न बताएँ जब तक कि आप कम से कम दो सप्ताह तक चैट न करें। ऐसा केवल तभी करें जब आपको लगता है कि भावना आपसी है, या आप इसे समाप्त कर सकते हैं।
    • उससे बात करो जैसे आप अपने दोस्तों के साथ करेंगे। यह आपकी घबराहट को कम करने में आपकी सहायता कर सकता है
    • कुछ लड़कियों को सुनने के लिए और सुनने की तुलना में देखना पसंद करते हैं। वह इसे सुनने में दिलचस्पी रख सकती है, अगर वह ज्यादा नहीं कह रही है
    • हम सभी की जरूरत के विभिन्न स्तरों की है। यदि आप सप्ताह में एक बार मिलते हैं, कुछ उसे अकेला छोड़ दो नहीं और दूसरों है कि वे दिलचस्पी खो देखे बिना थोड़ी देर हो सकती है, इस अर्थ के बिना कुछ लड़कियों को खुश हैं।
    • पीछे से एक लड़की से कभी भी न जाएं वह सचेत रहेंगी और खुद को बचाने के लिए तैयार होंगी। हमेशा पक्षों या सामने से इसे दृष्टिकोण

    चेतावनी

    • उसके वजन पर टिप्पणी कभी नहीं!
    • उसके सामने अन्य लड़कियों के बारे में बात मत करो और दूसरों से उसकी तुलना कभी नहीं करें, विशेष रूप से उसके दोस्तों
    • जब वह फिर से बात करने के लिए तैयार हो जाती है, तो आखिरी मुठभेड़ की किसी भी समस्याओं पर काबू पाने के लिए उसका सम्मान और करुणा से व्यवहार करें।
    • यदि वह घबराहट है या बात नहीं करना है, तो थोड़ी देर के लिए उसे अकेला छोड़ दें। जब वह तैयार हो जाए तो वह बात करेगी
    • उसे कठोर या कठोर कभी नहीं हो
    • अपनी पूर्व-प्रेमिका के बारे में बात न करें क्योंकि वह सोच सकती है कि आपको उसके लिए भी भावनाएं हैं।
    • अपने आप से रहो, क्योंकि यह एक रिश्ते बनाए रखने और उसका आनंद लेने का एकमात्र तरीका है। एक नया व्यक्ति मिलने पर किनारों को ट्रिम करना सामान्य है, क्योंकि हम चाहते हैं कि वे हमें पसंद करें। अपनी असुरक्षाओं को अलग रखें और प्रशंसा स्वीकार करें।
    • उन चीजों के बारे में बात न करें जो आपको रूचि नहीं देते उदाहरण के लिए, अगर आप फुटबॉल को पसंद करते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि यह परेशान है, तो उसे इस विषय को और विकसित करना चाहिए।
    • जब वह नहीं चाहती तो उसे बोलने के लिए मत दबाएं एक संवाद के लिए दो लोगों की आवश्यकता है - अगर आप केवल एक ही बात कर रहे हैं, कुछ गलत है। नाराज मत बनो, यदि वह करती है, क्योंकि वह सिर्फ डर या शर्मिंदा हो सकती है उसे अकेला छोड़ दो और आगे बढ़ें
    • पनीर गाती का इस्तेमाल न करें, कृपया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com