IhsAdke.com

पांचवीं श्रृंखला में छोड़ने के लिए एक लड़की को कैसे कॉल करें

पांचवीं कक्षा में बाहर जाने के लिए एक लड़की को बुलाकर थोड़ा सा डरा देता है, क्योंकि अधिकांश लोग अपनी उम्र अभी भी बयाना में डेटिंग शुरू नहीं कर पाए हैं। यह आपके रिश्ते पर पहला प्रयास हो सकता है, लेकिन आराम करो और पता कि लड़की की पहली बार होने की संभावना अधिक है, और आप इसके बारे में थोड़ा घबरा रहे हैं। यदि आप एक लड़की को छोड़ने के लिए कॉल करना चाहते हैं और वह कहती है, तो आपको बस कुछ करना होगा, उसे थोड़ा मिलना है, ऐसा करने के लिए सही समय ढूंढिए और शांत रहें। यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

भाग 1
आपको बाहर निकलने के लिए आमंत्रित करने की तैयारी

पांचवें ग्रेड में एक लड़की से पूछें चरण 1
1
उसे पहले थोड़ा सा पता चलें यदि आप एक लड़की को छोड़ने के लिए कॉल करना चाहते हैं, तो उसे पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और आपके साथ किसी तरह के रिश्ते या दोस्ती हैं आप सबसे अच्छे दोस्त होना जरूरी नहीं है, लेकिन वह यह पता करने से पहले आप उससे पूछो है, इसलिए वह कक्षा के बाद उसे पूरी तरह से असहाय टॉक नहीं है, खेल के मैदान पर नमस्ते कहने या यहाँ तक कि के बाद कुछ मिनट के लिए उससे बात स्कूल। उसे थोड़ा जानने दो, जैसे कि आपकी बहन है या जो खेल आपको पसंद है या स्कूल के बाद क्या करना है
  • यदि आप वास्तव में उसे नहीं जानते हैं, तो बस उसके पास जाओ और "हाय" या "और वहां?" वह चाहेंगे कि जब तक आप उसे बहुत ज्यादा मजबूर न करें तब तक आप उससे बात करना आराम कर रहे हैं
  • 5 वीं कक्षा चरण 2 में लड़की से पूछें
    2
    सुराग है कि आप उसे पसंद करते हैं लड़की को एक विचार होना चाहिए कि उसे आमंत्रित करने से पहले उसे पसंद करें यह निश्चित रूप से जानना क्या तुम सच में अद्भुत लगता है कि नहीं है, लेकिन यह एक विचार आपको लगता है कि वह अपने मांगने से पहले एक अच्छी लड़की है होना आवश्यक है, तो वह अपने प्रश्न के लिए तैयार है। बस उस पर मुस्कुराओ, वह कुछ पहन रहा है या बस थोड़ा अतिरिक्त ध्यान दे उदाहरण के लिए, यदि वह दोस्तों के एक समूह के साथ खड़ी हो रही है, तो उसे पहले से नमस्कार कहना सुनिश्चित करें दोस्तों आप पर हँसेंगे, लेकिन यह मजेदार का हिस्सा है
    • यदि आप एक-दूसरे को जानते हैं, तो अगली बार जब आप बात करते हैं तो उसका नाम प्रयोग करें। कहो, "हाय, मंडी, क्या हो रहा है?" और वह और अधिक विशेष महसूस करेंगे
    • आपको देना नहीं चाहिए बहुत कुछ इसके लिए ध्यान उसे आश्चर्य करें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं या नहीं और वह आपको और भी अधिक पसंद करेंगे।
    • उसके साथ थोड़ा इश्कबाज। बस चंचल रहें और उसे थोड़ा सा तंग करें, सुनिश्चित करें कि आप उसकी भावनाओं को परेशान नहीं कर रहे हैं।
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 3
    3
    सुनिश्चित करें कि वह रुचि रखते हैं यद्यपि आप 100% पता करने के लिए अगर वह आप के साथ बाहर जाने या नहीं करना चाहता है की जरूरत नहीं है, यह एक विचार है इससे पहले कि आप कि में मिल अगर वह तुम्हें पसंद करता है में मदद मिलेगी, ताकि आप अधिक आत्मविश्वास और चिंतित नहीं है। यह जानना उपयोगी होगा कि क्या वह किसी पर क्रश है या यदि वह किसी और से डेटिंग कर रही है, और उसे आपके बारे में क्या सोचता है, इस बारे में एक विचार है।
    • जब आप पास जाते हैं, तो क्या वह लाल हो जाता है, दूर दिखता है, या आपको नमस्कार कहता है? या वह आपको पूरी तरह से अनदेखा करता है?
    • यदि आप जानना चाहते हैं कि वह क्या सोचती है, तो आप अपने दोस्तों से पूछने की कोशिश कर सकते हैं। बस पूछिए मत मित्र उसे या वे आपको तुरंत बताएंगे और वह आपको उसकी तरह पता चलेगी
    • यदि आप जानना चाहते हैं कि वह आपको पसंद करती है, तो देखें कि जब आप उसके माध्यम से जाते हैं तो उसके दोस्त कैसे काम करते हैं। क्या वे हंसते हैं, उस पर पोकिंग करते हैं या उसे भी चिढ़ाते हैं? यदि हां, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपको पसंद करेगी।
  • पांचवीं कक्षा में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक से चित्र 4
    4
    सही समय और जगह चुनें आपको पल की गर्मी में लड़की को न सिर्फ फोन करना चाहिए, या आप तैयार नहीं होंगे और पता नहीं चलेगा कि क्या कहना है। जहां जाने के लिए बाहर काफी 5 वीं कक्षा में सीमित हो की अपनी पसंद के बावजूद, अपने सबसे अच्छे दांव शायद स्कूल के बाद, अपने पड़ोस में कर रहे हैं, या कहीं तुम उसे डरा के बिना अकेले उसके साथ हो सकता है, जहां। आप उसे बहुत अलग नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वह शायद लोगों के साथ अकेले नहीं होने के लिए इस्तेमाल की जाती है, लेकिन ऐसा करने की कोशिश करो ताकि उसके दोस्तों पर आप जासूसी न करें।
    • आप स्कूल के बाद मिलने के लिए पूछ सकते हैं या सिर्फ स्कूल के बाद उससे मिलने और उससे बात कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि वह विचलित नहीं है और एक अच्छे मूड में है।
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 5
    5
    बैठक के लिए तैयार हो जाओ अगर आप उसे कॉल करना चाहते हैं, तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं और फिर जब वह हाँ कहती है तो उसे उलझन में दिखता है। आपको कुछ करने के बारे में सोचना है! हो सकता है कि आप आनंदोत्सव में एक साथ जाना चाहते हैं। शायद आप पिज्जा का एक टुकड़ा खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं या आप जानते हैं कि उसे वीडियो गेम खेलने के लिए पसंद है और आप उसे आमंत्रित कर सकते हैं। शायद आप मॉल में खरीदारी करना चाहते हैं या बस एक नई फिल्म देखने जा रहे हैं। आपकी योजना को और अधिक विशिष्ट, अधिक होने की संभावना हाँ कहने के लिए है।
    • कुछ कहो, "मैंने देखा कि (फिल्म का नाम यहाँ है) क्या आप मेरे साथ देखना चाहते हैं?" आप बस इतना कहेंगे कि "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?"
  • भाग 2
    उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित किया

    पांचवीं कक्षा में पूछें एक लड़की आउट शीर्षक में चरण 6
    1
    अकेले इसे (थोड़ा) लो फिर, यह हिस्सा केवल इसका अर्थ है कि आपकी गर्दन में दोस्तों साँस नहीं ले रहे हैं देखें कि क्या आप स्कूल के बाद उसके साथ, एक जन्मदिन की पार्टी में या कहीं न कहीं जहां एक नृत्य स्कूल की तरह, आप उसके साथ कुछ मिनट अकेले चुरा सकते हैं। स्कूल से पहले फोन करने की कोशिश न करें या वह अभी भी थका जा सकता है, अगर वह नहीं कहती तो यह अजीब हो सकता है और फिर आपको पूरे दिन उसके करीब रहना होगा।
    • उसे अवकाश में पूछने की कोशिश करो यह लड़कियों के लिए कॉल करने के लिए लोगों के लिए एक लोकप्रिय समय है। फिर, सबसे मुश्किल भाग उसे अपने दोस्तों से अलग करने का प्रयास करेगा।
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 7
    2
    आश्वस्त रहें यदि आप चाहते हैं कि लड़की को हां कहें, तो उसे आपको यह सोचना होगा कि वह क्या कह रहा है। परेशान मत हो, हकलाना, असहज, अपने पैरों को लात या मंजिल को देखो उसकी आँखों में देखो और मुस्कान उसे लगता है कि आप पूरी तरह से उसके साथ बात कर रहे हैं ताकि वह भी अधिक आरामदायक महसूस करता है। उसे चलना, लहर और कहते हैं, "हाय।"
    • आप अधिक आश्वस्त महसूस करने के लिए दर्पण के सामने इस आंदोलन का अभ्यास कर सकते हैं।
    • याद रखें कि सबसे खराब चीज यह हो सकती है कि यह कोई नहीं कह सकता। यह दुनिया का अंत नहीं होगा, है ना?
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 8
    3



    उसके साथ थोड़ा बात करो साहस लेने और उसे कॉल करने से पहले आपको कुछ चीजें ही कहनी चाहिए। कहते हैं, "हाय, क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" शायद बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करेगा आपको कुछ कहना चाहिए, "आप कैसे हैं?" "आपका दिन कैसा था?" या "क्या आप स्कूल के बाद कुछ मज़ा आता है?" और हो सकता है कि आप अपना कदम उठाने से पहले जो कुछ कर रहे हैं, उसके बारे में आपको एक या दो बातें बताएं। यह उसे और अधिक आरामदायक महसूस कर देगा और क्या आना है के बारे में एक संकेत दे देंगे।
    • आप एक बात कह सकते हैं या उसे पहले से पूछ सकते हैं ताकि आपको समय लगता है जब आपको अधिक आरामदायक महसूस हो।
  • पांचवें ग्रेड में एक लड़की से पूछें चित्र 9
    4
    बिंदु पर जाएं उसे नमस्कार करें या बस कहें कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और कहते हैं, "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" यह आसान है आप इसे और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए दर्पण के सामने भी अभ्यास कर सकते हैं। पूछने के बिना आपको कुछ मिनटों से ज्यादा समय तक उसके साथ घूमना नहीं चाहिए या वह भ्रमित होने लगेगा। बस एक गहरी सांस ले, उसकी आँखों में देखो और इसे बाहर धक्का। जब आप आखिरकार उससे पूछें तो आपको बहुत अच्छा लगेगा
    • उसके शरीर की भाषा पढ़ें क्या वह तुम्हारे पास आ रही है, मुस्कुरा रही है और थोड़ा घबराहट कर रहा है? यदि हां, तो वह हाँ कहने की अधिक संभावना है
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 10
    5
    सही कहो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या दो चीजें हैं जो हो जाएंगी: या तो ये हां या नहीं कहेंगे अगर वह हां कहती है तो यह महान है! उसे पता है कि आप अभिनय के बिना कितने खुश हैं बहुत सुपर उत्साहित और शायद उन्हें एक गले लगा दें यदि वे एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हों तो आप यह बता सकते हैं कि आप कहां जाना चाहते हैं और अपनी अगली चाल की योजना बनाते हैं
    • यदि वह नहीं कहती है, तो अपना सिर ऊपर रखो और आपसे बात करने और वैसे भी अच्छा होने के लिए धन्यवाद। शपथ न लेना या मतलब होने का सहारा नहीं लेना, या उसे आपके लिए कोई सम्मान नहीं होगा। एक अच्छे खिलाड़ी बनें और अपने अगले जुनून के बारे में सोचना शुरू करें।
  • भाग 3
    कॉलिंग के लिए अन्य रणनीतियों

    पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछो चित्र शीर्षक 11
    1
    उसकी मेज पर एक नोट छोड़ दें यह उसे फोन करने का एक और शानदार तरीका है यदि आप जानते हैं कि वह कहाँ बैठती है, तो उसकी मेज पर एक साधारण नोट छोड़ दें, कहें कि आप उसे पसंद करते हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है बस सुनिश्चित कर लें कि वह वास्तव में आपको तुरंत मिलेगी और जब वह करेगी तो वह अकेले रह जाएगी। यदि वह मित्रों के समूह के साथ मिलती है, तो वे आपको दोनों को उत्तेजित करेंगे। इसे कम रखें बस कहते हैं, "मुझे आप पसंद हैं। मेरे साथ बाहर जाना चाहते हो? और आप बिंदु पर मिल जाएगा।

  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 12
    2
    उससे पूछो उसे एक छोटे से उपहार देने के लिए उसे सुंदर झुमके की एक जोड़ी, फूलों का गुलदस्ता, या एक शांत नोटबुक दें जिस पर वह लिख सकती है। उपहार को आमंत्रित करने पर उस पर एक संदेश हो सकता है या आप इसे आमंत्रित करते हुए उपहार दे सकते हैं सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में छोटा है, तो आप अजीब महसूस नहीं करेंगे, अगर आप न कहें।
  • पांचवें ग्रेड 13 में एक लड़की से पूछें
    3
    अपने दोस्तों से उससे बात करने के लिए कहें हालांकि यह कुछ नहीं है तो आप इसे उससे बात करने के लिए देखने के लिए अगर वह आप पहली पसंद करती है अपने मित्रों को मांगना ठीक है अगर आप केवल दस वर्ष है जब आप एक छोटे से बड़े और अधिक अनुभवी प्राप्त करना चाहिए,,। यह कुछ दबावों को ऊपर से ले जाएगा और आपको कम बुरा लगेगा अगर यह काम नहीं करेगा।
  • पांचवें ग्रेड में एक लड़की से पूछें चित्र 14
    4
    इसे ऑनलाइन आमंत्रित करें यद्यपि आप आधिकारिक तौर पर भी, फेसबुक पर हो अगर आप दो अन्य सामाजिक मीडिया में सक्रिय हैं या अगर आप केवल ई-मेल खाते हैं, इस लिए उसे पूछने के लिए एक और कानूनी तरीका हो सकता है युवा हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से खाते की जांच करें ताकि आपको पता हो कि उसने आपका प्रश्न प्राप्त किया है या नहीं।
  • पांचवीं कक्षा में एक लड़की से पूछें चित्र 15
    5
    उसे एक कार्ड दो। यदि आप छुट्टियों के पास हैं, तो उसका जन्मदिन, वेलेंटाइन डे, उसका जन्मदिन, फिर आप उसे बधाई देने और पूछने के लिए उससे अच्छा कार्ड दे सकते हैं कि क्या वह आपको तारीख चाहती है। वह विशेष महसूस करेगी क्योंकि आपने उसे एक कार्ड देने का अतिरिक्त प्रयास किया है और उसे देखेंगे कि आपने उसे फोन करने से पहले क्या योजना बनाई है। यह आपको अधिक परिपक्व दिखने में भी मदद करेगा
  • पांचवें ग्रेड चरण 16 में लड़की से पूछें
    6
    रचनात्मक रहें यदि आप वास्तव में बहादुर और रचनात्मक हैं, तो आप उसे बाहर निकालने के लिए कई तरह के तरीकों के बारे में सोच सकते हैं। उसे एक पेपर प्लेन फेंक दें, उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है उसे खेल के मैदान में सेनेडें उसे एक कॉकसी दीजिए जो फ्रॉस्टिंग में पूछता है अगर वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है उसके लिए एक बुकमार्क बनाओ, उसे आमंत्रित करें, और उस पुस्तक में उसे छुपाने के लिए जो वह पढ़ रही है। अधिक रचनात्मक होने के नाते आपको अपने आप को थोड़ा अधिक उजागर करना पड़ता है, लेकिन अगर आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, तो उसका ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com